NDTV Khabar

दिल्ली एनसीआर


'दिल्ली एनसीआर' - 450 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

    दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

    दिल्ली असोला में 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज किया गया है. दिल्ली के विकासपुरी में 5 सितंबर को रेप और धमकी देने का केस दर्ज हुआ. नवदीप सिंह उर्फ गौरव पर केस दर्ज किया गया है. गुरु जी के दिल्ली और एनसीआर में लाखों की संख्या में फॉलोवर हैं. लोगों में गुरु जी को लेकर इतनी आस्था है कि लोगों ने अपनी गाड़ियों तक में गुरु जी लिखवाया हुआ है.

  • 25 लाख रुपये से ज्यादा के नकली नोट छापने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस ने यूं धर दबोचा

    25 लाख रुपये से ज्यादा के नकली नोट छापने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस ने यूं धर दबोचा

    दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों के एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो पीलीभीत में एक घर में 100 और 200 रुपये के नकली नोट छापते थे. यूपी, दिल्ली और एनसीआर में ये लोग 25 लाख रुपये से ज्यादा के नकली नोट खपा चुके हैं. इस गैंग से 100 रुपये के 1,34,000 रुपये कीमत के नकली नोट बरामद हुए.

  • राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश, उमस और गर्मी से मिली राहत

    राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश, उमस और गर्मी से मिली राहत

    राष्ट्रीय राजधानी में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस से थोड़ा कम है, जोकि इस मौसम में औसत से एक डिग्री अधिक है. नमी का स्तर 77 फीसदी दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने शाम को बादल छाने के साथ ही और अधिक बारिश की संभावना के साथ अनुमान लगाया है.

  • दिल्ली-NCR में आज फिर हो सकती है तेज बारिश, जानें- अपने शहर के मौसम का हाल

    दिल्ली-NCR में आज फिर हो सकती है तेज बारिश, जानें- अपने शहर के मौसम का हाल

    गर्मी से लोगों को राहत जरूर मिली है लेकिन हर ओर पानी से लोग हलकान भी हो रहे हैं. मंगलवार से रुक-रुककर बारिश हो रही है. जगह-जगह जलजमाव की समस्या पैदा हो गई है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आज (शुक्रवार) सुबह अनुमान जताया था कि दिल्ली के नरवाना, कैथल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, सहारनपुर और रूड़की में अगले दो घंटों में हल्की से मध्यम बारिश होगी.

  • गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

    गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

    दिल्ली-NCR (Delhi-NCR Rain) में बारिश का सितम जारी है. बारिश से लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिली है लेकिन जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram Rain) में आज (गुरुवार) सुबह एक व्यस्त सड़क का एक बड़ा हिस्सा भारी बारिश के चलते धंस गया. मिली जानकारी के अनुसार, इफको चौक की सड़क कुछ मीटर तक जमीन में धंस गई. सड़क धंसने के बाद इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है.

  • दिल्ली-NCR में भारी बारिश से ट्रैफिक जाम, सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें

    दिल्ली-NCR में भारी बारिश से ट्रैफिक जाम, सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें

    जलजमाव से राजधानी में हर ओर ट्रैफिक जाम हो गया. पीक ऑवर में गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें सड़कों पर नजर आ रही हैं. कारें रेंगने पर मजबूर हैं. सफदरजंग स्थित वेधशाला के अनुसार, बुधवार सुबह 8:30 बजे से लेकर गुरुवार सुबह 8:30 बजे तक दिल्ली में 46 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई.

  • दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई जगह जलजमाव और ट्रैफिक जाम, जानें- आज कैसा रहेगा मौसम

    दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई जगह जलजमाव और ट्रैफिक जाम, जानें- आज कैसा रहेगा मौसम

    दिल्ली (Delhi Rain) और उसके आसपास के कई शहरों में बीती रात से ही जोरदार बारिश हो रही है. आंधी-तूफान की दस्तक के साथ मूसलाधार बारिश हुई. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, बारिश दो घंटे से भी ज्यादा समय तक होती रहेगी. लगातार हो रही बारिश से तापमान में गिरावट देखने को मिली और पारा 27 डिग्री सेल्सियस तक जा पहुंचा. वहीं, बारिश से कई इलाकों में जलजमाव भी हो गया. इसके चलते ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो गई.

  • फरीदाबाद पुलिस ने एक माह में 239 अपराधियों को गिरफ्तार किया

    फरीदाबाद पुलिस ने एक माह में 239 अपराधियों को गिरफ्तार किया

    दिल्ली एनसीआर की फरीदाबाद पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाते हुए बीते एक महीने मे 239 अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 47 देसी पिस्तौल बरामद की गई हैं. फ़रीदाबाद पुलिस ने पीओ, बेल जंपर व अवैध हथियार और नशे के खिलाफ 16 जुलाई से 16 अगस्त तक अभियान चलाया था. इस दौरान 239 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • अगले 2 घंटे में दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में बारिश की संभावना: मौसम विभाग

    अगले 2 घंटे में दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में बारिश की संभावना: मौसम विभाग

    जन्माष्टमी के दिन हुई बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया था. राजधानी के कई अंडरपास पूरी तरह से डूब गए थे. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने जलजमाव को लेकर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा था.

  • जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

    जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

    पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि इस पार्टी में दिल्ली और एनसीआर के 40 अपराधी आएंगे. पुलिस टीम ने रविवार देर रात श्याम वाटिका को घेरकर छापा मारा. पुलिस को देखते ही पार्टी में मौजूद बदमाश बाउंड्री कूदकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 37 लोगों को पकड़ा लिया. जबकि 3 लोग भागने में सफल रहे.

  • दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की दिल्ली एनसीआर में कई एटीएम तोड़कर पैसा लूटने वाले बदमाश के साथ साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मुठभेड़ हो गई. इसमें अरशद नाम के बदमाश को गोली लगी. अरशद पॉश इलाके में ATM तोड़ने आया था. वह मेवाती गैंग का बदमाश है. अरशद दिल्ली और एनसीआर में एटीएम उखाड़ने की कई वारदातें कर चुका है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

  • दिल्ली में बेड ऑक्यूपेंसी पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा- ''एनसीआर के बहुत से मरीजों के भर्ती होने के कारण...''

    दिल्ली में बेड ऑक्यूपेंसी पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा- ''एनसीआर के बहुत से मरीजों के भर्ती होने के कारण...''

    शनिवार को यह खबर भी चली कि दिल्ली में फिर से 1400 केस हो गए हैं. सत्येंद्र जैन ने कहा कि, काफी बड़ी संख्या में लोग गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद जैसी जगहों से आकर दिल्ली में टेस्ट करा रहे हैं. तो उनके टेस्ट कराने की वजह से संख्या बढ़ जाती है. जब हमारे लोग चेक करने के लिए घर पर जाते हैं, तो बड़ी संख्या में लोग मिलते नहीं हैं.

  • Monsoon 2020: दिल्ली-NCR में बारिश, देशभर में मॉनसून का कुछ ऐसा है हाल

    Monsoon 2020: दिल्ली-NCR में बारिश, देशभर में मॉनसून का कुछ ऐसा है हाल

    बुधवार को दिल्ली-NCR में बारिश हुई है. खासकर, एनसीआर में कई जगहों पर तेज बारिश हुई है. मौसम विभाग ने उत्तरी भारत में कई जगहों पर आंधी-तूफान आने का अनुमान जताया है.

  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार की डेडलाइन के पहले ही खाली किया सरकारी बंगला

    प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार की डेडलाइन के पहले ही खाली किया सरकारी बंगला

    प्रियंका से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह अभी कुछ दिन गुरुग्राम में रहेंगी और फिर मध्य दिल्ली इलाके के आवास में रहने चली आएंगी. सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने मध्य दिल्ली में अपने रहने के लिए जो आवास तय किया है उसकी रंगाई-पुताई और मरम्मत का काम चल रहा है.

  • दिल्ली NCR में वायु प्रदूषण: सुप्रीम कोर्ट ने स्मॉग टावर न लगने पर फिर जताई नाराजगी

    दिल्ली NCR में वायु प्रदूषण: सुप्रीम कोर्ट ने स्मॉग टावर न लगने पर फिर जताई नाराजगी

    दिल्ली NCR में वायु प्रदूषण (Air pollution) के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने स्मॉग टावर न लगने पर फिर नाराजगी जताई है. कोर्ट ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बावजूद अभी तक टावर क्यों नहीं लगे. नाराज जस्टिस अरुण मिश्रा ने कहा कि हम इसकी अनुमति नहीं देंगे. सोमवार तक एक विस्तृत हलफनामा दाखिल करके जवाब दें. हम अब उसके बाद मामले को नहीं टालेंगे. आपको हमारे सभी प्रश्नों का उत्तर देना होगा. हम इस ढिलाई को बर्दाश्त नहीं करेंगे. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद IIT बॉम्बे दिल्ली में स्मॉग टावर (Smog Tower) लगाने के लिए तैयार हो गया है.

  • केवल आईफोन की ठगी करने वाला हाईप्रोफाइल ठग चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

    केवल आईफोन की ठगी करने वाला हाईप्रोफाइल ठग चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

    दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे हाईप्रोफाइल ठग को गिरफ्तार किया है जो लोगों से ठगी कर उनके फोन ले लेता था. आरोपी केवल उन्हीं लोगों को निशाना बनाता था जिनके पास आईफोन होते थे. वो दिल्ली और एनसीआर के बड़े-बड़े कारोबारियों जिनके पास आईफोन होते थे उन्हें घड़ी, पेंट या किसी और चीज का ऑर्डर देने के बहाने बुलाता और फिर बहाना बनाकर उनका फोन लेकर बात करते करते रफूचक्कर हो जाता था.

  • Weather Updates:दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में बुधवार की सुबह गरज के साथ हुई हल्की बारिश

    Weather Updates:दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में बुधवार की सुबह गरज के साथ हुई हल्की बारिश

    राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को भारी बारिश हुई थी जिससे शहर के निचले इलाकों में जलजमाव हो गया था और वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई थी. स्थानीय लोगों ने घरों में घुसते बारिश के पानी और सड़कों पर फंसे हुए वाहनों की तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे.

  • दिल्ली एनसीआर में अगले तीन दिनों तक हो सकती है तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

    दिल्ली एनसीआर में अगले तीन दिनों तक हो सकती है तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

    Delhi-NCR Rain: दिल्ली के आईटीओ, तिलक ब्रिज, नेशनल मीडिया सेंटर, कीर्ती नगर और मिंटो ब्रिज जैसे इलाकों में पानी भर गया है. इस वजह से कई लोगों को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी किए जाने के बाद अगले तीन दिन तक दिल्ली में इसी प्रकार के हालात बने रहने की उम्मीद है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com