NDTV Khabar

दिल्ली में हत्या


'दिल्ली में हत्या' - 808 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: नाले से मिला 22 साल के लड़के का शव, कई दिनों से था लापता

    दिल्ली: नाले से मिला 22 साल के लड़के का शव, कई दिनों से था लापता

    बाहरी उत्तरी दिल्ली के थाना NIA एरिया के अलीपुर में गंदे नाले के अंदर युवक का शव मिला. युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे. मृतक युवक 11 सितम्बर से लापता था. युवक ट्रांसपोर्ट पर ब्रोकर का काम करता था. मृतक युवक का नाम मनीष बताया जा रहा है और उसकी उम्र करीब 22 साल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी और मनीष की तलाश जारी थी. रविवार को ओल्ड नेशनल हाईवे के किनारे अलीपुर में गंदे नाले के अंदर एक शव मिला. जब शव को बाहर निकाला गया तो शव के पैर बंधे हुए थे.

  • तबरेज अंसारी की मौत मामले में झारखंड भवन में प्रदर्शन, हत्यारों पर धारा 302 लगाने की मांग

    तबरेज अंसारी की मौत मामले में झारखंड भवन में प्रदर्शन, हत्यारों पर धारा 302 लगाने की मांग

    झारखंड के सरायकेला खरसावां में तबरेज़ अंसारी की भीड़ द्वारा की गई लिंचिंग के आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धारा 302 को हटाकर गैर इरादतन हत्या 304 लगाकर आरोपियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के इस रवैये और न्याय की हत्या के विरुद्ध यूनाइटेड अगेंस्ट हेट ने दिल्ली स्थित झारखंड भवन का घेराव किया और न्याय व संवैधानिक मूल्य को बचाने के लिए एकजुटता का आह्वान किया. इस प्रदर्शन में बड़ी तादाद में सामाजिक कार्यकर्ता, विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्र एवं शिक्षक, महिलाएं, बच्चे और आम नागरिक शामिल हुए.

  • राजस्थान का जेम्स-बांड दिल्ली में गिरफ्तार, दबोचे जाने पर कहा- आज किस्मत दगा दे गई

    राजस्थान का जेम्स-बांड दिल्ली में गिरफ्तार, दबोचे जाने पर कहा- आज किस्मत दगा दे गई

    पुलिस के मुताबिक, उसे तब दबोचा गया जब वह दिल्ली के ककरौला गांव में वारदात को अंजाम देने आया था. कृष्णा मूलत: दौसा, राजस्थान का रहने वाला है. कई साल पहले तक वह कैब ड्राइवर रहा. बाद में अपराध की दुनिया में पांव रखे तो हत्या, लूट, झपटमारी, अवैध वसूली जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने लगा.

  • पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    अपहरण और हत्या की इस सनसनीखेज घटना के पीछे वजह क्या रही, यह पुलिस प्रवक्ता को भी जिला पुलिस अधिकारियों ने नहीं बताया. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने दो दिन बाद बुधवार देर रात मीडिया को बताया, ''7 सितंबर को ललिता नामक महिला ने नई दिल्ली जिला पुलिस को अपने बेटे विकास का अपहरण कर लिए जाने की खबर दी थी. पुलिस ने मंदिर मार्ग थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया.''

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या में उसी के दोस्त शामिल थे. विकास नाम का शख्स सात सितम्बर से गायब था. वह जनपथ रोड पर एक सरकारी भवन में हाउस कीपिंग का काम करता था. घरवालों ने 7 सितम्बर को पुलिस को शिकायत दी थी कि विकास का अपहरण हो गया जिसके बाद पुलिस ने इस बाबत अपहण का मामला दर्ज कर लिया था.

  • दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में नेपाल मूल के एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब मिली जब मृतक की लिव इन पार्टनर ने पुलिस को फोन किया. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मंगलवार दोपहर एके दत्ता नाम के शख्स ने फोन किया और बताया कि अमर कॉलोनी के डबल स्टोरी के उनके मकान में तीसरी मंजिल में उनके किराएदार के घर का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है.

  • अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

    अवैध संबंधों के कारण महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

    उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली एरिया में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी का प्रेमी छत से उतरकर आया और दोनों ने मिलकर नायलॉन की रस्सी से गला दबाकर पति की हत्या कर दी. पत्नी ने सुबह रोने का ड्रामा किया और कहा कि कोई हत्या करके चला गया.

  • लड़की करना चाहती थी लव मैरिज, पिता ने हत्या कर जुर्म छिपाने के लिए शव के साथ किया ऐसा...

    लड़की करना चाहती थी लव मैरिज, पिता ने हत्या कर जुर्म छिपाने के लिए शव के साथ किया ऐसा...

    ऑनर किलिंग के एक संदिग्ध मामले में एक 50 साल के व्यक्ति व उसके 30 साल के दोस्त को रविवार को गिरफ्तार किया गया. इन्हें कथित तौर पर उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में जुलाई में एक लड़की की हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया.

  • 21 दिन की बेटी की हत्या करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

    21 दिन की बेटी की हत्या करने के आरोप में पिता गिरफ्तार

    शिकायत में युवती ने कहा कि इसके कुछ देर बाद जब मुकेश ने दरवाजा खोला तो मैंने अपनी बेटी को खाट पर अचेत अवस्था में देखा. मुकेश ने बताया कि उसने बच्ची का गला घोट दिया और फिर उसे पानी के टैंक में डूबो दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची को तुरंत पुलिस अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

    रात में गली में कुत्ते को घुमा रहे युवक का मर्डर, दो लोग स्कूटी पर आए और कई गोलियां मारीं

    बाहरी दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में बीती रात एक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. स्कूटी सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ फरार हो गए. मृतक की पहचान 25 वर्षीय पुष्कर के रूप में हुई है.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक पुष्कर प्रताप विहार कलोनी में बीती रात अपने कुत्ते को टहला रहा था. तभी स्कूटी पर दो बदमाश आए और पुष्कर को नजदीक से गोली मार दी. इसके बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर चार से पांच कारतूस के खोल बरामद किए हैं. पुलिस इस वारदात को आपसी रंजिश ओर अन्य पहलुओं से देख रही है.

  • दिल्ली: लूट के इरादे से आए आरोपियों ने ज्वेलर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    दिल्ली: लूट के इरादे से आए आरोपियों ने ज्वेलर की गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि घटना मंगलवार देर रात की है. आरोपी घर में उस वक्त दाखिल हुए जब सभी परिवार वाले सो रहे थे. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी लूटपाट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे. पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ललित  सत्यम ज्वेलर्स के नाम से अपनी दुकान चलाते थे.

  • दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    आरोपी ने बेहोशी की हालत में ही पहले कृष्ण खोसला की हत्या की और बाद में उनके शव फ्रीज में रखकर को बाहर ले गया. आरोपी ने कृष्ण खोसला की हत्या के बाद घर से तीन लाख रुपये भी लूटे थे. इस लूटपाट के बाद आरोपी शव को लेकर दिल्ली के तिगड़ी इलाके स्थित एक घर में गए. जहां उन्होंने शव को एक घर के अंदर ही छह फीट का गड्ढा कर उसमें दबा दिया.

  • दिल्ली: ग्रेटर कैलाश से अगवा बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

    दिल्ली: ग्रेटर कैलाश से अगवा बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

    खोसला और उनका नौकर रविवार सुबह से लापता थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई थीं और नौकर और उसके चार सहयोगी दीपक यादव,प्रदीप शर्मा,सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

  • दिल्ली: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो आरोपी ने पहले की गला रेतकर हत्या फिर शव के टुकड़े कर ...

    दिल्ली: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो आरोपी ने पहले की गला रेतकर हत्या फिर शव के टुकड़े कर ...

    पुलिस ने आरोपी के पास से एक स्कूटर भी बरामद किया है. फिलहला इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी अय्युब का लता नामक महिला से एक्सट्रा मेरिटल अफेयर था.

  • जीबी रोड के कोठे पर हुई मुलाकात, प्यार से शादी तक पहुंची बात तो महिला ने कर दिया इनकार, फिर शख़्स ने...

    जीबी रोड के कोठे पर हुई मुलाकात, प्यार से शादी तक पहुंची बात तो महिला ने कर दिया इनकार, फिर शख़्स ने...

    करीब 4 साल पहले आरोपी जीबी रोड के एक कोठे में गया जहां उसकी मुलाकात लता उर्फ सलमा नाम की एक महिला से हुई. धीरे धीरे उसकी लता से नजदीकी बढ़ती गयी और फिर अयूब लता से गलत धंधा छोड़कर कर शादी के लिए दबाब बनाने लगा.  

  • जमीयत प्रमुख की मोहन भागवत से हुई मुलाकात, हिन्दू-मुस्लिम एकता पर हुई बात

    जमीयत प्रमुख की मोहन भागवत से हुई मुलाकात, हिन्दू-मुस्लिम एकता पर हुई बात

    इस दौरान दोनों के बीच हिन्दू-मुस्लिम एकता को बढ़ावा देने और भीड़ द्वारा हत्या की घटनाओं (मॉब लिंचिंग) सहित कई मुद्दों पर बातचीत हुई. जमीयत से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दोनों की यह मुलाकात शुक्रवार रात संघ के दिल्ली स्थित कार्यालय केशव कुंज में करीब डेढ़ घन्टे तक चली.

  • मामा ने मारा थप्पड़ तो बदला लेने के लिए भांजे का कर दिया कत्ल

    मामा ने मारा थप्पड़ तो बदला लेने के लिए भांजे का कर दिया कत्ल

    पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में मामा द्वारा मारे गए थप्पड़ की कीमत भांजे को खुद की जिंदगी देकर चुकानी पड़ी.

  • दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, वजह बेहद चौंकाने वाली, 5 गिरफ्तार

    दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, वजह बेहद चौंकाने वाली, 5 गिरफ्तार

    पुलिस ने बताया कि नेतराम की शुक्रवार को दिल्ली के रनहोला इलाके में पीटपीट कर हत्या कर दी गई थी. हालांकि, आरोपी पीड़ित को अस्पताल लेकर गए थे पर गंभीर चोट देख वहां से भाग निकले.