NDTV Khabar

दिल्ली में हत्या


'दिल्ली में हत्या' - 988 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.

  • दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

    दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रोहित इलाके का घोषित बदमाश था. रोहित के परिवार वालों का कहना है कि छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे लेकिन कल रात उसे कालू और साहिल बुलाकर ले गए थे और उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. रोहित की पत्नी के सामने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई.

  • सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    मृतक की पहचान योगेश के तौर पर हुई जो दिल्ली के दक्षिणपुरी का रहने वाला था. योगेश की दक्षिणीपुरी में कार वर्कशॉप है. पुलिस के मुताबिक मृतक पर भी हत्या समेत कुछ और केस दर्ज हैं, इसलिए हो सकता है किसी पुरानी रंजिश या गैंगवार में हत्या हुई हो.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में दो आरोपी भगौड़े घोषित

    दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में दो आरोपी भगौड़े घोषित

    दिल्ली दंगों में मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में 2 आरोपियों को कोर्ट ने पीओ (भगोड़ा) घोषित कर दिया. आरोपियों का नाम सुलेमान और रवीश है. जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने दोनों को कई बार नोटिस भेजकर पेश होने के लिए कहा, बावजूद इसके वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसको देखते हुए कोर्ट ने दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया. 

  • दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

    दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

    पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का शक लग रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक किन्नर एकता जोशी के बेटे ने बताया की वो शनिवार देर शाम साढ़े 8 बजे अपनी मां के साथ लक्ष्मी नगर से वापिस अपने घर अपने पहुंचा था. जैसे ही घर के बाहर कार से एकता जोशी उतरी तभी दो बदमाशों ने उस पर चार राउंड गोली चला दी.  गोली मारने के बाद बदमाश मौके से स्कूटी पर फरार हो गए. एकता जोशी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

  • सुशांत सिंह राजपूत के घर AIIMS के डॉक्टरों की टीम को लेकर पहुंची CBI

    सुशांत सिंह राजपूत के घर AIIMS के डॉक्टरों की टीम को लेकर पहुंची CBI

    सीबीआई, फोरेंसिक जांच के लिए दिल्ली एम्स के तीन डॉक्टरों की विशेष टीम को सुशांत सिंह राजपूत के घर लेकर गई है. अधिकारियों ने  बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के घर का जायजा लेने के बाद डॉक्टरों की टीम अपनी रिपोर्ट देगी. पिछले महीने इस मामले की जांच में दिल्ली एम्स से मदद मांगी थी. उस वक्त एम्स में फोरेंसिक मेडिसिन के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने एनडीटीवी से कहा था, 'हमारी प्राथमिकता इस मामले की जांच हत्या के एंगल और बाकी एंगल से भी इसकी जांच करने की होगी.' बता दें, इस मामले की जांच में सीबीआई के अलावा ईडी, एनसीबी  भी जांच कर रही हैं.

  • दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक बीती रात रघुवीर नगर में 45 साल के आजम और 46 साल के आमिर हसन की उन्हीं के कमरे में चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि इनके साथ एक साकिर नाम का शख्स रहता था जो गायब है. ये तीनों लहसुन की रेहड़ी लगाते थे.

  • दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

    दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

    दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी गई..बताया जा रहा है की सोमवार शाम तकरीबन 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की आजम और अमीर हसन की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई.. और हत्या करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया है.

  • दिल्ली में नशे में धुत दो भाइयों ने गर्भवती पत्नी के सामने की पति की हत्या

    दिल्ली में नशे में धुत दो भाइयों ने गर्भवती पत्नी के सामने की पति की हत्या

    राष्ट्रीय राजधानी में नशे में धुत दो भाइयों ने एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने लोहे की छड़ से कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 40 वर्षीय ट्रक चालक कृष्ण कुमार मीणा अपने लापता बेटे की तलाश करते हुए इन लोगों के पास पहुंचा था.

  • कोरोना के चलते सैलरी कम मिलने पर डेरी कर्मचारी ने मालिक की हत्या कर शव कुएं में फेंका

    कोरोना के चलते सैलरी कम मिलने पर डेरी कर्मचारी ने मालिक की हत्या कर शव कुएं में फेंका

    दिल्ली पुलिस ने बाबा हरिदास नगर में एक डेरी मालिक की हत्या के सिलसिले में उसके कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. कोरोना के चलते डेरी मालिक की आमदनी कम हो गयी थी इसलिए वो अपने कर्मचारी को पूरी सैलरी नहीं दे पा रहा था. इसी बात से नाराज़ होकर कर्मचारी ने मालिक की हत्या कर दी और उसका शव कुएं में फेंक दिया.

  • दिल्ली : जूनियर लेवल की कुश्ती का चैंपियन हत्या की कोशिश में गिरफ्तार

    दिल्ली : जूनियर लेवल की कुश्ती का चैंपियन हत्या की कोशिश में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को हत्या की कोशिश में गिरफ्तार किया है जो 2017 में जूनियर लेवल की कुश्ती का नेशनल चैंपियन था और उसने गोल्ड मेडल जीता था. पुलिस के मुताबिक 23 अगस्त को पवन नाम के शख्स ने बताया कि सदर बाजार में वो अपने साथियों सोमपाल और लक्ष्मण के साथ बैठा था, तभी बाइक पर सवार दो लड़कों ने उस पर फायरिंग की. गोली पवन को छूती हुई लक्ष्मण के पेट में लगी. दोनों घायल हो गए.

  • गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

    गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

    राजधानी दिल्ली में एक पड़ोसी की गलती से बगल के दुकानदार के बाहर टेबल पर रखे अंडे फूट जाने पर दुकानदार के बेटे ने पड़ोसी परिवार से पहले झगड़ा किया फिर मारपीट की और पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

  • दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

    दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

    ममता का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है. मृतक महिला का एक बेटा भी है जो नानी के साथ विनोद नगर में रहता है. जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे मां ने फोन नानी के घर से खाना लाने को कहा था. बेटा जब खाना लेकर ममता के घर पहुंचा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी. 

  • महिला का आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर हुई पिता की हत्या, लेकिन पुलिस का कहना...

    महिला का आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर हुई पिता की हत्या, लेकिन पुलिस का कहना...

    डीसीपी का कहना है कि अब मीडिया में महिला ने बयान दिया है कि उसके साथ छेड़खानी हो रही थी तो उसके इन आरोपों की भी जांच होगी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी वकुल समेत 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

  • दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं.

  • दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बच्ची का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे.

  • यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

    यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

    पुलिस ने हौजखास थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया,आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी कुछ शिकायत थी वो बार बार एमसीडी की यूनिफार्म मांग रहा था इसे लेकर वो कई बार शिकायत भी कर चुका था,इसीलिए उसने ये कदम उठाया है, पुलिस की जांच जारी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com