NDTV Khabar

दुर्गंध


'दुर्गंध' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तमिलनाडु: खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की हुई मौत

    तमिलनाडु: खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की हुई मौत

    सुजीत विल्सन के बोरवेल में गिरने की सूचने के तुरंत बाद, बचाव दल मौके पर पहुंच गया था और सुजीत तक पहुंचने के लिए बोरवेल से सटे जमीन को खोदकर एक सुरंग बनाने के लिए बुल्डोजर का इस्तेमाल किया था. हालांकि, फायर सर्विस टीम ने जमीन के 10 फीट नीचे चट्टानी जगह होने के कारण ड्रिलिंग बंद कर दी थी. 

  • बहादुरगढ़ का छोटूराम नगर: चुनावों में बदलाव के नाम पर ज़ुल्म जारी रहता है, ज़ुल्मी बदल जाते हैं

    बहादुरगढ़ का छोटूराम नगर: चुनावों में बदलाव के नाम पर ज़ुल्म जारी रहता है, ज़ुल्मी बदल जाते हैं

    कचरे के बीच कॉलोनी है या कॉलोनी के बीच कचरा, हवा में दुर्गंध इतनी तेज़ है कि बगैर रूमाल के सांस नहीं ले सकते. मक्खियां और मच्छर इस कदर भिनभिना रहे हैं कि मुंह खुलते ही उनके भीतर जाने का ख़तरा है. ज़मीन पर नालियों का पानी और कीचड़ फैला है. अपने साफ-सुथरे जूते को रखें तो रखें कहां? यह बाहर से भीतर आए मेरा नज़रिया था. भीतर रहने वालों ने इसे अलग से देखना कब का बंद कर दिया है. उन्हें पता है कि नालियों और मच्छरों के बिना नहीं बल्कि इनके साथ जीना है.

  • Natural Home Remedies: लहसुन, प्याज का लें मजा, मुंह की बदबू दूर करने के उपाय हैं यहां...

    Natural Home Remedies: लहसुन, प्याज का लें मजा, मुंह की बदबू दूर करने के उपाय हैं यहां...

    Natural Home Remedies: लहसुन के कई फायदे हैं और यह स्वाद और सेहत का बेजोड मेल है, फिर भी इसके कुछ नेगेटिव चीजें भी है, जैसे लहसुन खाने के बाद मुंह से आने वाली दुर्गंध(Bad breath).

  • गाजियाबाद के घर से मिला दंपति का शव, पुलिस ने शुरू की जांच 

    गाजियाबाद के घर से मिला दंपति का शव, पुलिस ने शुरू की जांच 

    प्रवेश के अदालत न पहुंचने पर उसकी मां नीतिखंड स्थित उसके घर पहुंचीं. जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला और उन्हें वहां से दुर्गंध आती महसूस हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो वहां प्रवेश का शव पंखे से लटका मिला जबकि कंचन का शव बिस्तर पर पड़ा था. पुलिस ने फिलहाल दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार यह मामला सुसाइड का लग रहा है.

  • 2019 के चुनावी साल में मीडिया की लाश आपके घर आने वाली है, आपकी क्या तैयारी है?

    2019 के चुनावी साल में मीडिया की लाश आपके घर आने वाली है, आपकी क्या तैयारी है?

    2019 के चुनाव में अब 9 महीने रह गए हैं. अभी से लेकर आखिरी मतदान तक मीडिया के श्राद्ध का भोज चलेगा. पांच साल में आपकी आंखों के सामने इस मीडिया को लाश में बदल दिया गया. मीडिया की लाश पर सत्ता के गिद्ध मंडराने लगे हैं, बल्कि गिद्धों की संख्या इतनी अधिक हो चुकी है कि लाश दिखेगी भी नहीं. अब से रोज इस सड़ी हुई लाश के दुर्गंध आपके नथुनों में घुसेंगे. आपके दिमाग में पहले से मौजूद सड़न को खाद देंगे और फिर सनक के स्तर पर ले जाने का प्रयास करेंगे जहां एक नेता का स्लोगन आपका स्लोगन हो जाएगा. मरा हुआ मीडिया मरा हुआ नागरिक पैदा करता है. इस चुनावी साल में आप रोज इस मीडिया का श्राद्ध भोज करेंगे. श्राद्ध का महाजश्न टीवी पर मनेगा और अखबारों में छपेगा.

  • ऋषिकेश में पंजाब निवासी दंपति ने की खुदकुशी

    ऋषिकेश में पंजाब निवासी दंपति ने की खुदकुशी

    ऋषिकेश में किराये पर कमरा लेकर रह रहे पंजाब निवासी दंपति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर कथित तौर रूप से आत्महत्या कर ली है. रायवाला क्षेत्र के राज पैलेस अपार्टमेंट में रह रहे हेमंत दास भनोट (40) और उनकी पत्नी सुनीता शर्मा (40) के पड़ोसियों ने मकान से दुर्गंध आने की शिकायत की. सूचना पर जब पुलिस ने मकान की तलाशी ली तो दोनों के शव बरामद हुए. 

  • अंतरिक्ष एजेंसी नासा के हब्बल टेलिस्कोप ने कैद की नेपच्यून की रहस्यमयी आंधी की तस्वीरें

    अंतरिक्ष एजेंसी नासा के हब्बल टेलिस्कोप ने कैद की नेपच्यून की रहस्यमयी आंधी की तस्वीरें

    अंतरिक्ष एजेंसी नासा के हब्बल अंतरिक्ष टेलिस्कोप ने वरुण ग्रह की रहस्यमयी आंधी की तस्वीरों को कैद किया है. माना जा रहा है कि इसकी दुर्गंध सड़े हुए अंडों के समान है और यह धीरे-धीरे कमजोर पड़ रही है. हब्बल टीम के मुताबिक नासा के वॉयजर दो अंतरिक्षयान ने ग्रह की इस अत्याधिक अंधकारपूर्ण आंधी का पता पहली बार 1980 के अंतिम महीनों में लगाया था.

  • पूसा इंस्टीट्यूट के क्वार्टर में परमाणु वैज्ञानिक का सड़ चुका शव बरामद

    पूसा इंस्टीट्यूट के क्वार्टर में परमाणु वैज्ञानिक का सड़ चुका शव बरामद

    पूसा इंस्टीट्यूट क्वार्टर से एक परमाणु वैज्ञानिक का सड़ चुका शव बरामद किया गया है. वैज्ञानिक के मानसिक रूप से अस्थिर भाई-बहन शव से भारी दुर्गंध आने के बावजूद वहीं रह रहे थे.

  • लापता प्रेमी युगल की लाशें गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटकी मिलीं

    लापता प्रेमी युगल की लाशें गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटकी मिलीं

    हापुड़ जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना के जंगल में एक पेड़ पर लापता प्रेमी युगल की लाशें फांसी के फंदे पर लटकी मिलीं लाश कई दिन पुराने होने से उनमें दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • दिल्ली : यात्रियों ने की दुर्गंध की शिकायत, मेट्रो रोकनी पड़ी

    दिल्ली : यात्रियों ने की दुर्गंध की शिकायत, मेट्रो रोकनी पड़ी

    गुड़गांव जा रही भीड़ भरी मेट्रो कोच के यात्रियों ने सोमवार सुबह तीखी गंध की शिकायत की, जिससे कुछ लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी.

  • पसीने की बदबू से हैं परेशान, तो ये उपाय करें ट्राई

    पसीने की बदबू से हैं परेशान, तो ये उपाय करें ट्राई

    गर्मियों में बगलों से पसीने की दुर्गंध की समस्या से अगर आप परेशान हैं तो कुछ आसान उपायों से आप इससे निजात पा सकते हैं और खुद को तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं। '

  • मिलेगी दुर्गंध से आजादी : हर बार इस्तेमाल के बाद कंबलों को धोएगी रेलवे

    मिलेगी दुर्गंध से आजादी : हर बार इस्तेमाल के बाद कंबलों को धोएगी रेलवे

    रेलवे ने ट्रेनों के कंबलों को हरेक इस्तेमाल के बाद साफ करने का निर्णय लिया है और इसके साथ ही इससे आने वाली दुर्गंध अब पुराने जमाने की बात हो जाएगी।

  • न्यूजीलैंड : कई हफ्ते पति के शव के साथ रही भारतीय मूल की महिला

    न्यूजीलैंड : कई हफ्ते पति के शव के साथ रही भारतीय मूल की महिला

    एक अजीबोगरीब मामले में न्यूजीलैंड में भारतीय मूल की एक महिला के कई हफ्ते तक अपने पति के शव के साथ रहने की बात कही जा रही है। महिला के पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने के बाद पुलिस को बुलाया जिसके बाद मामले का पता चला।

  • 57-वर्षीय पूर्व सरकारी डॉक्टर की भूख से मौत, एक माह तक शव के साथ रहता रहा छोटा भाई

    57-वर्षीय पूर्व सरकारी डॉक्टर की भूख से मौत, एक माह तक शव के साथ रहता रहा छोटा भाई

    पड़ोसियों ने शनिवार को मकान से तेज दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मकान में 57-वर्षीय शख्स का सड़ा-गला शव पाया। मकान में मौजूद उसके छोटे भाई ने कहा कि उसका बड़ा भाई सो रहा है। उसने पुलिस को अपने भाई का शव न ले जाने के लिए भी कहा।

  • मुंह से दुर्गंध आने का एक कारण डाइटिंग भी

    शोधकर्ताओं का कहना है कि खाने के क्रम में कमी से मुंह में बनने वाली लार की मात्रा प्रभावित होती है, जबकि दुर्गंध पैदा करने वाले तत्वों को दूर करने के लिए लार बहुत उपयोगी होती है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com