NDTV Khabar

दो गिरफ्तार


'दो गिरफ्तार' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चिदंबरम के वकील ने CBI से पूछा- किस कानून के तहत दो घंटे में पेश होने का नोटिस दिया

    चिदंबरम के वकील ने CBI से पूछा- किस कानून के तहत दो घंटे में पेश होने का नोटिस दिया

    अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े छह बजे सीबीआई अधिकारी चिदंबरम के दिल्ली में जोर बाग स्थित आवास पहुंचे, पर वह वहां नहीं मिले. सीबीआई अधिकारियों का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे थे. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि अधिकारी चिदंबरम के आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने गए थे या पूछताछ के लिए. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम के आवास पर गई टीम के सदस्यों ने सीबीआई मुख्यालय आकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की.

  • आतंकी तक पहुंचने के लिए NIA के अफसरों ने बेची सब्जी, फिर ऐसे धर दबोचा

    आतंकी तक पहुंचने के लिए NIA के अफसरों ने बेची सब्जी, फिर ऐसे धर दबोचा

    मध्य प्रदेश के इंदौर में स्वाधीनता दिवस से दो दिन पहले राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों ने लगभग पांच साल पहले पश्चिम बंगाल में हुए बम विस्फोटों के आरोपी जाहिरुल शेख को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. इस आतंकवादी तक पहुंचने के लिए एनआईए के अफसरों को सब्जी तक बेचनी पड़ी. 

  • नोएडा : दो युवतियों के अपहरण की कोशिश कर रहे 4 युवकों से भिड़ा रेहड़ीवाला

    नोएडा : दो युवतियों के अपहरण की कोशिश कर रहे 4 युवकों से भिड़ा रेहड़ीवाला

    नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी के पास दो युवतियों को हथियार के बल पर जबरन कार में डाल कर ले जा रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है.  एक रेहड़ी वाले ने जब युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पिस्टल की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया. थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में दो युवतियां ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती हैं.

  • सीमा पार से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे 12 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

    सीमा पार से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे 12 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

    सीमा पार कर भारत आने की कोशिश कर रहे 12 बांग्लादेशी नागरिकों को बिठारी और हाकीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में बताया.  बीएसएफ ने एक बयान में कहा कि गश्ती दल ने शुक्रवार की रात उत्तर 24 परगना के बिठारी, हाकीपुर और डोबोलिया इलाके से दो अलग-अलग घटनाओं में बांग्लादेश की आठ महिलाओं और चार पुरूषों को पकड़ा. 

  • मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • आम्रपाली ग्रुप के दो शीर्ष अधिकारी गिरफ्तार, फर्जी कंपनियां बनाई थीं

    आम्रपाली ग्रुप के दो शीर्ष अधिकारी गिरफ्तार, फर्जी कंपनियां बनाई थीं

    दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आम्रपाली ग्रुप के दो बड़े अधिकारियों चीफ फाइनेंस अफसर चंद्रप्रकाश वाधवा और आडिटर अनिल मित्तल को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने कई फर्जी कम्पनियां बना रखी थीं जिसमें बड़े स्तर पर फंड ट्रांसफर किया गया.

  • बलिया: पूर्व मंत्री और बसपा नेता के भाई समेत दो पर अपहरण का मुकदमा, एक आरोपी गिरफ्तार

    बलिया: पूर्व मंत्री और बसपा नेता के भाई समेत दो पर अपहरण का मुकदमा, एक आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बलिया शहर कोतवाली में आज दर्ज मुकदमे का हवाला देते हुए बताया कि गोरखपुर स्थित एक निजी कम्पनी में कार्यरत आठ इंजीनियर 27 जुलाई को बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में एयर कंडीशनर की खराबी दूर करने आए थे. यह होटल पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी का है. 

  • क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवाओं को निशाना बनाने वाले दो ठग गिरफ्तार

    क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवाओं को निशाना बनाने वाले दो ठग गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अंडर 19 क्रिकेट टीम में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवा क्रिकेटरों से ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक इसी साल 6 मार्च को बीसीसीआई के एक अधिकारी अंशुमन उपाध्याय की तरफ से शिकायत मिली थी कि कुछ लोग उत्तर-पूर्वी राज्यों की तरफ से रणजी और अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में सिलेक्शन करवाने के नाम पर युवा क्रिकेटरों से ठगी कर रहे हैं. बीसीसीआई से युवा क्रिकेटरों कनिष्क गौर शिवम ने ऐसी ही ठगी की शिकायत की थी.

  • अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    इस मामले में 2 अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले इसी सिंडिकेट के 5 लोग गिरफ्तार हुए थे, जिसमें 2 अफगानी नागरिक शामिल थे ,

  • लखनऊ: दो महीने से बीमार नवजात को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, बताई यह वजह...

    लखनऊ: दो महीने से बीमार नवजात को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, बताई यह वजह...

    किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मंगलवार को एक मां ने अपने बीमार नवजात शिशु को नीचे फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है.

  • मध्य प्रदेश: स्पेशल टॉस्क फोर्स ने छापेमारी कर पकड़ी नकली दूध व पनीर बनाने की फैक्ट्रियां

    मध्य प्रदेश: स्पेशल टॉस्क फोर्स ने छापेमारी कर पकड़ी नकली दूध व पनीर बनाने की फैक्ट्रियां

    पुलिस ने अभी तक इस मामले में 57 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को शक है कि मामले में कई फूड इंस्पेक्टर भी शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक इनकी पहचान कर ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • गुरुग्राम: नाइट क्लब में पार्टी करने गई अफ्रीकी महिला का ऑटो ड्राइवर ने किया यौन उत्पीड़न

    गुरुग्राम: नाइट क्लब में पार्टी करने गई अफ्रीकी महिला का ऑटो ड्राइवर ने किया यौन उत्पीड़न

    हरियाणा के गुरुग्राम में दो लोगों को एक अफ्रीकी महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना गुरुवार रात शीतला कालोनी में हुई. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बुकन ने बताया कि महिला सहारा मॉल में एक नाइट क्लब में पार्टी के लिए गई थी.

  • सोनभद्र नरसंहार: 32 ट्रैक्टरों में आए 300 लोगों ने बिछा दी 10 लाशें, 61 के खिलाफ मामला दर्ज, 24 गिरफ्तार

    सोनभद्र नरसंहार: 32 ट्रैक्टरों में आए 300 लोगों ने बिछा दी 10 लाशें, 61 के खिलाफ मामला दर्ज, 24 गिरफ्तार

    उत्‍तर प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था को चुनौती देती दो दुस्‍साहसिक वारदात से पूरा सूबा दहल गया. सोनभद्र में बेखौफ दबंगों ने जमीन की खातिर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 10 लोगों की हत्‍या कर दी, वहीं सम्‍भल में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी और तीन कैदियों को छुड़ा लिया. राज्‍य विधानमण्‍डल का मॉनसून सत्र शुरू होने से एक ही दिन पहले बुधवार को हुई इन वारदात के बाद से सरकार और पूरा पुलिस महकमा हरकत में है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दोनों वारदात पर सख्‍त कार्रवाई के आदेश दिये हैं.

  • मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, जेल भेजा गया- पाक मीडिया

    मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, जेल भेजा गया- पाक मीडिया

    सईद के नेतृत्व वाले जेयूडी को 2008 मुंबई हमले के लिए जिम्मेदार लश्करे तैयबा का मुखौटा संगठन माना जाता है. संबंधित घटनाक्रम में, लाहौर उच्च न्यायालय ने सईद और उसके सात सहयोगियों द्वारा आतंक के वित्तपोषण और धन शोधन के आरोपों को चुनौती देने वाली याचिकाओं के संबंध में संघीय सरकार, पंजाब सरकार और आतंक रोधी विभाग को नोटिस जारी किया. दो हफ्ते के भीतर जवाब देने को कहा गया है.

  • दार्जीलिंग की रहने वाली महिला और उसके दोस्तों के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार 

    दार्जीलिंग की रहने वाली महिला और उसके दोस्तों के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार 

    इससे पहले महिला पत्रकार के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया था. इस मामले में दिल्ली कैंट थाने के एसएचओ को भी लाइन हाजिर किया गया था. गौरतलब है कि आईएनए में हुई जेएनयू के छात्रों को रोकने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया था. इसी दौरान महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ हुई थी. जेएनयू के छात्र केंद्र सरकार के उस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे जिसमें सरकार ने 60 शिक्षण संस्थानों को स्वायत्ता देने की बात की घोषणा की थी.

  • सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट: कुरान की पांच प्रतियां दान करने की शर्त पर मिली जमानत

    सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट: कुरान की पांच प्रतियां दान करने की शर्त पर मिली जमानत

    सोशल साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने की आरोपी पिठोरिया निवासी लड़की ऋचा पटेल उर्फ ऋचा भारती को जज मनीष कुमार सिंह की अदालत से जमानत मिल गई. ऋचा को सात-सात हजार रुपये के दो निजी मुचलके भरने का निर्देश कोर्ट की ओर से दिया गया. इसके अलावा उसे कुरान की पांच प्रतियां दान करने का भी निर्देश जज ने दिया. पांच में से एक प्रति शिकायतकर्ता और बाकी चार प्रतियां स्कूल-कॉलेज या विश्वविद्यालय में दान करने को कहा गया है.

  • दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर से दबोचा JeM आतंकी बसीर अहमद, सिर पर था 2 लाख रुपये का इनाम

    दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर से दबोचा JeM आतंकी बसीर अहमद, सिर पर था 2 लाख रुपये का इनाम

    साल 2007 में दिल्ली पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर के बाद अहमद को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद निचली अदालत ने उसे बरी कर दिया था. लेकिन हाई कोर्ट ने बाद में सजा सुना दी थी, जमानत मिलने के बाद से वह हाई कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था. कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. इससे पहले दो और साथियों फैयाज और मजीद बाबा को दिल्ली पुलिस ने इसी साल गिरफ्तार किया था.

  • दिल्ली में नहीं कम हो रहा है अपराध, अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं

    दिल्ली में नहीं कम हो रहा है अपराध, अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं

    दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में हत्या के दो मामले सामने आए हैं. डिफेंस कॉलोनी इलाके में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गयी तो राजौरी गार्डन में हनी ट्रेप में फंसाकर एक शख्स को  लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने से महज़ कुछ दूरी पर 22 साल के श्याम बोध शाह से 2 लड़कों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की जब उन्होंने इसका मुक़ाबला किया तो लुटेरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी,श्याम उस वक़्त दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी के उस रेस्टोरेंट से वापस घर जा रहे थे, जहां वो काम करते थे.  श्याम मूलरूप से बिहार के रहने वाले थे, पुलिस ने जांच के बाद कत्ल के आरोप में राहुल और उसके नाबालिग़ दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, वो चाकू भी बरामद हो गया जिससे हत्या की गई.