NDTV Khabar

नवांशहर


'नवांशहर' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पंजाब में कोरोना वायरस के पहले रोगी की नई जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

    पंजाब में कोरोना वायरस के पहले रोगी की नई जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

    इससे पहले पंजाब में मंगलवार को छह और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिससे राज्य में ऐसे मामलों की संख्या बढ़कर 29 हो गई थी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि सभी छह लोग नवांशहर के 70 साल के एक वृद्ध के संपर्क में आए थे. कोरोना वायरस से संक्रमित वृद्ध की पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

  • पंजाब में कोरोना वायरस के लिए छह और मामले सामने आए

    पंजाब में कोरोना वायरस के लिए छह और मामले सामने आए

    21 लोग जर्मनी से लौटे वृद्ध के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. अधिकारियों ने लोगों से अपील की थी कि वे लोग खुद ही जांच करा लें. अब तक कुल 282 नमूनों का परीक्षण किया गया है उनमें से 220 की रिपोर्ट नकारात्मक रही जबकि 33 नतीजों का इंतजार है.

  • KL Saigal Birth Anniversary: गूगल ने बनाया डूडल, 'जब दिल ही टूट गया' से पूरे देश को के.एल. सहगल ने किया था इमोशनल

    KL Saigal Birth Anniversary: गूगल ने बनाया डूडल, 'जब दिल ही टूट गया' से पूरे देश को के.एल. सहगल ने किया था इमोशनल

    K L Saigal's 114th Birthday: के.एल. सहगल का जन्म 11 अप्रैल 1904 को जम्मू के नवांशहर में हुआ था. के.एल. सहगल का पूरा नाम कुंदन लाल सहगल था और आज उनकी 114वीं जयंती है

  • पंजाब चुनाव 2017 : राजनीतिक विरासत की लड़ाई में 25 वर्षीय भतीजे ने 75 वर्षीय ताऊ के खिलाफ ठोकी ताल

    पंजाब चुनाव 2017 : राजनीतिक विरासत की लड़ाई में 25 वर्षीय भतीजे ने 75 वर्षीय ताऊ के खिलाफ ठोकी ताल

    पंजाब में विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने के दावे कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अकाली दल प्रमुख, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल तक चुनाव प्रचार में ताकत झोंक चुके हैं. राज्य के नवांशहर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में परिवार में टक्कर है. यहां से उम्मीदवार 75 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपने ही परिवार में किसी के खिलाफ चुनाव लड़ना कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह एक बार अपनी मां के खिलाफ भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. परिवार के भीतर कड़ी राजनीतिक टक्कर होनी तय प्रतीत होती है क्योंकि 26 वर्षीय कांग्रेस उम्मीदवार अंगद सिंह आप उम्मीदवार चन्नी के सामने चुनौती बन कर खड़े हैं. अंगद चन्नी के भतीजे भी हैं.

  • जालंधर सिटी स्टेशन पर डीएमयू टकराई प्लेटफॉर्म से, कोई हताहत नहीं

    जालंधर सिटी स्टेशन पर डीएमयू टकराई प्लेटफॉर्म से, कोई हताहत नहीं

    नकोदर नवांशहर जालंधर डीएमयू ट्रेन आज तड़के जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर स्टॉपर को तोड़ते हुए प्लेटफार्म नंबर पांच से टकरा गई. हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और सिर्फ प्लेटफॉर्म को नुकसान पहुंचा है.

  • पंजाब में दलित वोट बैंक पर घमासान, मायावती-केजरीवाल ने कांशी राम के लिए मांगा भारत रत्‍न

    पंजाब में दलित वोट बैंक पर घमासान, मायावती-केजरीवाल ने कांशी राम के लिए मांगा भारत रत्‍न

    बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशी राम के जन्मदिन पर पंजाब में सियासी माहौल गर्म रहा। नवांशहर में मायावती ने रैली की तो दिल्ली के मुख्यमंत्री भी कांशी राम के गांव पहुंचे। दोनों ने कांशी राम को भारत रत्न देने की वकालत की।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com