NDTV Khabar

नाबालिग के साथ बलात्कार


'नाबालिग के साथ बलात्कार' - 284 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : शिक्षक ने नाबालिग बेटी से किया रेप, पीड़िता की मां भी देती थी पति का साथ, दोनों गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश : शिक्षक ने नाबालिग बेटी से किया रेप, पीड़िता की मां भी देती थी पति का साथ, दोनों गिरफ्तार

    मुरैना जिले के पोरसा कस्बे में घटित इस घटना में इस शिक्षक की पत्नी भी कथित तौर आरोपी की मदद करती थी. पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) अवनीश बंसल ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस घटना की प्राथमिक जांच में तथ्य सामने आने पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक एवं उसकी पत्नी पर मामला दर्ज कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

  • यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    पुलिस उपाधीक्षक (सी.ओ.) कालू सिंह ने बताया की गुरुवार की रात 17 साल की नाबालिग दलित किशोरी शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे ज़बरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

  • रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया. चंदनजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक श्यामसुंदर कौथाले ने कहा कि 17 वर्षीय लड़की 14 जनवरी को लापता हो गई थी. पुलिस ने जांच के दौरान नजदीकी बुलढाना जिले की मेहकर तहसील के एक गांव की पहचान की, जहां उसे रखा गया था.

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी पिता को उम्रकैद

    नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी पिता को उम्रकैद

    सिसोदिया के अनुसार, व्यक्ति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि आरोपी पांच बेटियों का पिता है और अपनी पत्नी पर बेटा पैदा करने के लिए दबाव बना रहा था. बेटा ना होने पर उसने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपनी बेटियों को घर पर रख लिया था. इसी बीच वह अपनी बड़ी बेटी के साथ बलात्कार करता था. पीड़ित किशोरी की छोटी बहन ने यह सब देख लिया तो आरोपी ने उसे पलंग में बंद कर दिया.

  • नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाले शिक्षक को 10 साल की सजा

    नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाले शिक्षक को 10 साल की सजा

    इससे पहले छत्तीसगढ़ की एक अदालत ने नाबालिग बेटी से बलात्कार के जुर्म में 41 वर्षीय व्यक्ति को आखिरी सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई थी. अदालत ने यह भी कहा था कि दोषी किसी तरह की नरमी का हकदार नहीं है. अतिरिक्त लोक अभियोजक कमल किशोर वर्मा ने बताया था कि दुर्ग की फास्ट ट्रैक अदालत की विशेष न्यायाधीश सुभ्रा पचौरी ने पांच साल तक घर में 17 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के जुर्म में व्यक्ति को शनिवार को दोषी ठहराया.

  • नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग लड़के समेत तीन गिरफ्तार

    नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग लड़के समेत तीन गिरफ्तार

    तीनों लड़के उसी के गांव थे, इसलिए उसने उन्हें मना नहीं किया. कुछ दूर जाने पर ये लड़की को कथित रूप से एक एकांत स्थान पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. अधिकारी ने कहा कि पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच सामूहिक बलात्कार के एक अन्य मामले में पुरी में छह व्यक्तियों के लिए आरोपपत्र दायर किया गया है. 

  • मध्य प्रदेश: किशोरी से गैंगरेप के आरोप में चार नाबालिग गिरफ्तार, भेजा गया बाल सुधार गृह

    मध्य प्रदेश: किशोरी से गैंगरेप के आरोप में चार नाबालिग गिरफ्तार, भेजा गया बाल सुधार गृह

    उन्होंने बताया कि बालिका ने अपनी मां के साथ 22 दिसम्बर की शाम पुलिस थाने आकर उपरोक्त घटना की शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था, लेकिन आरोपियों के मोबाइल फोन से वीडियो ‘डिलीट’ किया जा चुका था. पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर उन्हें जांच के लिए भेजा है.

  • आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात तीन नाबालिग किशोरों ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

  • उत्तर प्रदेश में फिर बलात्कार की घटना: नाबालिग को किडनेप कर किया रेप, पीड़िता हुई प्रेग्नेंट

    उत्तर प्रदेश में फिर बलात्कार की घटना: नाबालिग को किडनेप कर किया रेप, पीड़िता हुई प्रेग्नेंट

    महोबा के पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने गुरुवार को बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 26 नवंबर को अपनी तहरीर में बालेन्द्र राजपूत (23) पर आरोप लगाया कि उसे उनकी 16 साल की बेटी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया, जिससे किशोरी गर्भवती हो गई है.

  • कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    नाबालिग से बलात्कार का एक अन्य मामला अब पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है. यहां गार्डन रीच इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया.

  • 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    लड़की के बयान के आधार पर महिला थाने में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वह दसवीं का छात्र है और 18 साल से कम उम्र का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है. 

  • उन्नाव मामले पर बोलीं प्रियंका गांधी- SC ने कहा था 45 दिन में पूरा हो ट्रायल, पर 80 दिन बीत चुके हैं...

    उन्नाव मामले पर बोलीं प्रियंका गांधी- SC ने कहा था 45 दिन में पूरा हो ट्रायल, पर 80 दिन बीत चुके हैं...

    उन्नाव रेप केस पीड़िता ने वर्ष 2017 में BJP के तत्कालीन विधायक कुलदीप सेंगर पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसके बाद सेंगर के साथियों द्वारा गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया था. वारदात के वक्त पीड़िता नाबालिग थी. इसके बाद काफी हंगामे के बाद ही केस दर्ज किया गया था, और फिर पीड़िता 28 जुलाई, 2019 को उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई थी, और इसी हादसे में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी, जबकि वकील ज़ख्मी हो गया था.

  • तमिलनाडु : दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने गई नाबालिग से 6 लोगों ने किया बलात्कार

    तमिलनाडु : दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने गई नाबालिग से 6 लोगों ने किया बलात्कार

    तमिलनाडु के कोयंबटूर में जन्मदिन पर पुरुष मित्र के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ कथित तौर पर छह लोगों ने बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • होटल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक अब भी फरार

    होटल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक अब भी फरार

    जांच अधिकारी विजयसिंह चारण ने बताया कि महिला थाने में शुक्रवार को एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी अंकित कुमार और सचिन पटेल को पकड़ लिया है जबकि तीसरे आरोपी सनी की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी अहमदाबाद के रहने वाले हैं. 

  • चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है. मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है. घटना के समय बच्ची अपने ताऊ के निर्माणाधीन मकान के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com