NDTV Khabar

नाबालिग लड़की से बलात्कार


'नाबालिग लड़की से बलात्कार' - 215 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17 वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पड़ोसी जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली लड़की पिछले महीने अपने माता-पिता से कहासुनी होने बाद घर से भाग गई थी.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17-वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिन तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया.

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • मध्यप्रदेश सरकार ने नाबालिग से बलात्कार और हत्या की घटना की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की

    मध्यप्रदेश सरकार ने नाबालिग से बलात्कार और हत्या की घटना की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले साल 30 अप्रैल को मनुआभान टेकरी कोहेफिजा भोपाल में 12 वर्षीय लड़की के साथ घटित बलात्कार एवं हत्या की घटना की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का मंगलवार को निर्णय लिया है.

  • देश में थम नहीं रहे दलित लड़कियों से गैंगरेप के मामले, Hathras के बाद गया में घटना

    देश में थम नहीं रहे दलित लड़कियों से गैंगरेप के मामले, Hathras के बाद गया में घटना

    देश भर में दलित लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले थम नहीं रहे हैं. यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं पड़ा था कि बिहार के गया में भी ऐसी घटना ने सबको झकझोर दिया है. मामले में दुष्कर्म की शिकार नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली.

  • लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला देने वाली वारदात से हर कोई सन्न है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. रेप व कत्ल की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार) ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

  • मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई के मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की के परिवार ने आठ अगस्त को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया.

  • पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    ये पीड़ित पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में आठ जुलाई से भर्ती है और घटना भी आठ जुलाई की रात की ही बतायी जा रही है. पुलिस को इस बारे में सूचना 14 जुलाई को दी गई. आरोपी गार्ड पर जहां नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप है वहीं कुछ दूसरी नाबालिग लड़कियों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है.

  • शिक्षक ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, करवाया गर्भपात

    शिक्षक ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, करवाया गर्भपात

    छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सरकारी स्कूल के शिक्षक ने 13 साल की छात्रा से कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके कारण छात्रा गर्भवती हो गई.

  • प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार रात में पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जबरदस्ती बाहर झाड़ियों में ले गया जहां बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. 

  • रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया. चंदनजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक श्यामसुंदर कौथाले ने कहा कि 17 वर्षीय लड़की 14 जनवरी को लापता हो गई थी. पुलिस ने जांच के दौरान नजदीकी बुलढाना जिले की मेहकर तहसील के एक गांव की पहचान की, जहां उसे रखा गया था.

  • नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग लड़के समेत तीन गिरफ्तार

    नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग लड़के समेत तीन गिरफ्तार

    तीनों लड़के उसी के गांव थे, इसलिए उसने उन्हें मना नहीं किया. कुछ दूर जाने पर ये लड़की को कथित रूप से एक एकांत स्थान पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. अधिकारी ने कहा कि पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच सामूहिक बलात्कार के एक अन्य मामले में पुरी में छह व्यक्तियों के लिए आरोपपत्र दायर किया गया है. 

  • 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    लड़की के बयान के आधार पर महिला थाने में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वह दसवीं का छात्र है और 18 साल से कम उम्र का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है. 

  • मां से नाराज नाबालिग लड़की मुंह बोले भाई के घर रहने पहुंची लेकिन इस कलयुगी भाई ने ही...

    मां से नाराज नाबालिग लड़की मुंह बोले भाई के घर रहने पहुंची लेकिन इस कलयुगी भाई ने ही...

    नोएडा के सेक्टर 49 से नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 15 वर्षीय नाबालिग से बलात्कार का आरोप उसके मुंह बोले भाई पर ही है.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    पुलिस के मुताबिक सोमवार को सोनीपत का निवासी अरुण शर्मा ने 14 साल की लड़की को गिफ्ट देने का वादा करके बिल्डिंग के छत पर ले आया और वहां उसने लड़की का रेप कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसी बिल्डिंग में लिफ्ट टेक्निशियन के तौर पर काम करता है, वह लड़की और उसकी मां को जानता है.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com