NDTV Khabar

नाबालिग से बलात्कार


'नाबालिग से बलात्कार' - 422 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नाबालिग बेटी के बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार

    नाबालिग बेटी के बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार

    पुलिस का कहना है कि उस समय उसने अपने पिता के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था. इसके बाद समिति ने उसे उसके मामा को सौंप दिया. नौ दिसंबर को वह परतूर स्थित अपने मामा का घर छोड़ मुंबई पहुंच गई और आजाद मैदान में प्रदर्शन करने लगी.

  • नोएडा में नाबालिग से रेप कर अश्लील वीडियो बनाया, मामला दर्ज

    नोएडा में नाबालिग से रेप कर अश्लील वीडियो बनाया, मामला दर्ज

    शहर पुलिस ने एक नाबालिग से बलात्कार करने, उसका अश्लील वीडियो बनाने और उसी आधार पर उसे ब्लैमेल कर छह लाख रुपये मांगने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

  • कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    नाबालिग से बलात्कार का एक अन्य मामला अब पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है. यहां गार्डन रीच इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया.

  • 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    लड़की के बयान के आधार पर महिला थाने में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वह दसवीं का छात्र है और 18 साल से कम उम्र का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है. 

  • उन्नाव मामले पर बोलीं प्रियंका गांधी- SC ने कहा था 45 दिन में पूरा हो ट्रायल, पर 80 दिन बीत चुके हैं...

    उन्नाव मामले पर बोलीं प्रियंका गांधी- SC ने कहा था 45 दिन में पूरा हो ट्रायल, पर 80 दिन बीत चुके हैं...

    उन्नाव रेप केस पीड़िता ने वर्ष 2017 में BJP के तत्कालीन विधायक कुलदीप सेंगर पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसके बाद सेंगर के साथियों द्वारा गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया था. वारदात के वक्त पीड़िता नाबालिग थी. इसके बाद काफी हंगामे के बाद ही केस दर्ज किया गया था, और फिर पीड़िता 28 जुलाई, 2019 को उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई थी, और इसी हादसे में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी, जबकि वकील ज़ख्मी हो गया था.

  • छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. बाद में पीड़िता की मां ने गौरेला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता को इलाज के लिए गौरेला के सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने करीब के रानीछाप गांव के निवासी दोनों युवकों राय सिंह मरकाम और मनोज कुमार वाकरे को गिरफ्तार कर लिया.

  • तमिलनाडु : दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने गई नाबालिग से 6 लोगों ने किया बलात्कार

    तमिलनाडु : दोस्त के साथ जन्मदिन मनाने गई नाबालिग से 6 लोगों ने किया बलात्कार

    तमिलनाडु के कोयंबटूर में जन्मदिन पर पुरुष मित्र के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ कथित तौर पर छह लोगों ने बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • उन्नाव के सामूहिक बलात्कार मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दायर की

    उन्नाव के सामूहिक बलात्कार मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दायर की

    सीबीआई ने गुरुवार को 11 जून, 2017 के उन्नाव के कथित सामूहिक बलात्कार के एक मामले में आरोप पत्र दायर किया. उस समय पीड़ित नाबालिग थी. यह मामला 4 जून, 2017 को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा अपने आवास पर बलात्कार किए जाने के मामले से अलग है.

  • मां से नाराज नाबालिग लड़की मुंह बोले भाई के घर रहने पहुंची लेकिन इस कलयुगी भाई ने ही...

    मां से नाराज नाबालिग लड़की मुंह बोले भाई के घर रहने पहुंची लेकिन इस कलयुगी भाई ने ही...

    नोएडा के सेक्टर 49 से नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 15 वर्षीय नाबालिग से बलात्कार का आरोप उसके मुंह बोले भाई पर ही है.

  • नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

    मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में गैंग रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद तनाव का माहौल बन गया है. आरोपियों में दो नाबालिग लड़के भी शामिल हैं, जिन्होंने उनके साथ पढ़ने वाली 14 साल की छात्रा का गैंग रेप किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. गिरफ्तार नाबालिगों पर आरोप है कि उन्होंने अश्लील तस्वीरों पर लड़की का चेहरा फोटोशॉप्ड कर दिया था और उसे 2,000 रुपये न देने पर उसे लीक करने की धमकी दी. इसके बाद वे पैसे लेने के लिए उस लड़की के घर गए और घर पर उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया.

  • गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    गिफ्ट का लालच देकर लिफ्ट टेक्निशियन ने नाबालिग से किया रेप, जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोली

    पुलिस के मुताबिक सोमवार को सोनीपत का निवासी अरुण शर्मा ने 14 साल की लड़की को गिफ्ट देने का वादा करके बिल्डिंग के छत पर ले आया और वहां उसने लड़की का रेप कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसी बिल्डिंग में लिफ्ट टेक्निशियन के तौर पर काम करता है, वह लड़की और उसकी मां को जानता है.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • होटल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक अब भी फरार

    होटल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक अब भी फरार

    जांच अधिकारी विजयसिंह चारण ने बताया कि महिला थाने में शुक्रवार को एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी अंकित कुमार और सचिन पटेल को पकड़ लिया है जबकि तीसरे आरोपी सनी की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी अहमदाबाद के रहने वाले हैं. 

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

  • Unnao Rape Case: पीड़िता ने आधी व्हीलचेयर और आधी स्ट्रेचर पर दी गवाही, दो आरोपियों की पहचान की, 6 घंटे चली AIIMS में बनाई गई कोर्ट की कार्यवाही

    Unnao Rape Case: पीड़िता ने आधी व्हीलचेयर और आधी स्ट्रेचर पर दी गवाही, दो आरोपियों की पहचान की, 6 घंटे चली AIIMS में बनाई गई कोर्ट की कार्यवाही

    महिला को कथित तौर पर अगवा कर सेंगर ने उसके साथ 2017 में बलात्कार किया था, जब वह नाबालिग थी. इस साजिश में सेंगर के साथ सह-आरोपी शशि सिंह भी शामिल था. सेंगर और सह-आरोपी शशि सिंह को बुधवार को तिहाड़ जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच एम्स लाया गया. अस्पताल के लॉबी से आने वाले रास्ते और सेमिनार हॉल के प्रवेश पर दिल्ली पुलिस के करीब 20 अधिकारियों तथा सीआरपीएफ अधिकारियों की तैनाती के साथ सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी. कार्यवाही के दौरान विशेष अदालत के भीतर सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे. मरीजों एवं उनके रिश्तेदारों को प्रथम तल प्रवेश से घुसने की अनुमति नहीं थी. उन्हें भूतल पर अन्य प्रवेश से अस्पताल में घुसना था.

  • दिल्ली में ईएसआई अस्पताल के पास नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    दिल्ली में ईएसआई अस्पताल के पास नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को हुई. आरोपी नौकरी के बहाने पीड़िता के पास गए. वे उसे एक सुनसान जगह ले गए और उससे बलात्कार किया. ईएसआई अस्पताल के सुरक्षा निरीक्षक ने रात करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचित किया कि अस्पताल के पास एक लड़की को अकेले छोड़ दिया गया है.

  • छत्तीसगढ़: नाबालिग रेप पीड़िता ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    छत्तीसगढ़: नाबालिग रेप पीड़िता ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    पुलिस के अनुसार कोरबा के एक छोटे से गांव की यह लड़की इस साल जून में बिना किसी को बताये घर से निकल गयी और बिलासपुर पहुंच गयी. दो महीने बाद पुलिस ने नौ अगस्त को उसे कोरबा के डारी इलाके से मुक्त कराया. अधिकारी के अनुसार घर पहुंचने पर उसने माता-पिता को बताया कि बिलासपुर में जून-जुलाई के दौरान ऑटोरिक्शा ड्राइवर यान खान ने कथित रूप से उससे बलात्कार किया.

  • शराब के नशे में सौतेला पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, आए दिन करता था पत्नी से मारपीट

    शराब के नशे में सौतेला पिता ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, आए दिन करता था पत्नी से मारपीट

    पुलिस ने महिला के हवाले से बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है. जिसके बाद उसने चार साल पहले दूसरी शादी की थी. उसके दूसरे पति को शराब की लत है. आए दिन घर में उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. जिसके कारण वह अपने बच्चों के साथ उससे अलग रहने लगी.