NDTV Khabar

नोएडा


'नोएडा' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा की जुड़वां बहनों ने CBSE 12 वीं की परीक्षा में हासिल किये समान अंक

    नोएडा की जुड़वां बहनों ने CBSE 12 वीं की परीक्षा में हासिल किये समान अंक

    उत्तर प्रदेश के नोएडा की मानसी एवं मान्या जुड़वां बहनें हैं. दोनों की शक्ल दूसरे से बिल्कुल मिलती जुलती है और अब उन्होंने सीबीएसई की 12 वीं कक्षा की परीक्षा में एक समान अंक प्रतिशत प्राप्त किये हैं. मजे की बात है कि दोनों को हर विषय में अंक भी समान मिले हैं .

  • मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और किन शहरों में आज बारिश होने के आसार

    मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और किन शहरों में आज बारिश होने के आसार

    मौसम विभाग ने अपने अनुमान में दिल्ली के आसपास के इलाकों में अगले दो घंटे में बारिश की  संभावना जताई है. आईएमडी के ट्वीट के मुताबिक, मोदीनगर, हापुड़, दादरी, ग्रेटर नोएडा, जट्टारी, फरीदाबाद, पलवल और आसपास के क्षेत्रों में अगले 2 घंटों के दौरान बारिश होने के आसार हैं.  

  • नोएडा के स्कूल में मृत मिली 14 साल की लड़की, परिवार ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

    नोएडा के स्कूल में मृत मिली 14 साल की लड़की, परिवार ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

    दिल्ली से सटे नोएडा में एक 14 साल की लड़की मृत पाई गई थी. लड़की के परिवार का आरोप है कि रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई और इंस्टीट्यूट मैनेजमेंट ने बिना उन्हें सूचना दिये हुए उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि यह घटना कथित रूप से सेक्टर 115 में स्कूल में 3 जुलाई को हुई और रविवार को सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद यह मामला प्रकाश में आया.

  • नोएडा में कोरोना के 89 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3347 हुई

    नोएडा में कोरोना के 89 नए मामले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3347 हुई

    नोएडा में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. कोरोना वायरस के नए 89 रोगी मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3347 हो गई है, दो की मौत कोरोना वायरस से हुई है और अब तक 33 कोरोना संक्रमित लोग जान गवां चुके हैं. लेकिन एक ही दिन में 175 लोगों ने कोरोना को परास्त कर प्रशासन को हौसला दिया.

  • नोएडा में मिले 87 कोरोना पॉज़िटिव मरीज, जिले में 3298 लोग हो चुके हैं अब तक संक्रमित

    नोएडा में मिले 87 कोरोना पॉज़िटिव मरीज, जिले में 3298 लोग हो चुके हैं अब तक संक्रमित

     प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार की शाम जारी आंकड़े के मुताबिक बीते 24 घंटों के दौरान गौतमबुद्ध नगर में 87 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों को आंकड़ा 3298 पहुंच गया है.

  • रिपोर्ट में खुलासा, अप्रैल-जून में 67 प्रतिशत घटी मकानों की बिक्री

    रिपोर्ट में खुलासा, अप्रैल-जून में 67 प्रतिशत घटी मकानों की बिक्री

    डेटा विश्लेषण फर्म प्रॉपइक्विटी के विश्लेषण के मुताबिक कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी और इसके चलते देशभर में लागू लॉकडाउन (Lockdown) के कारण 9 प्रमुख शहरों में मकानों की बिक्री 67 प्रतिशत घटकर 21,294 इकाई रह गई. प्रॉपइक्विटी के अनुसार, अप्रैल-जून 2020 के दौरान कुल मकानों की बिक्री 21,294 इकाई रही, जो एक साल पहले की अवधि में 64,378 इकाई थी. इस तरह इसमें 67 प्रतिशत की गिरावट हुई.

  • नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की जमानत अर्जी का SC ने किया निस्तारण, जेल से हुए रिहा

    नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की जमानत अर्जी का SC ने किया निस्तारण, जेल से हुए रिहा

    केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) का दावा है कि यादव सिंह द्वारा कथित रूप से 2004 से 2015 के बीच बड़ी संपत्ति अर्जित की गई थी. सीबीआई के अनुसार, नोएडा में मुख्य अभियंता के रूप में सिंह और उनकी पत्नी की आय में क्रमशः 500 और 1,400 गुना वृद्धि हुई है. 

  • नोएडा अथॉरिटी के पूर्व मुख्य इंजीनियर यादव सिंह को जमानत मिली

    नोएडा अथॉरिटी के पूर्व मुख्य इंजीनियर यादव सिंह को जमानत मिली

    इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने नोएडा प्राधिकरण के पूर्व मुख्य अभियंता यादव सिंह की बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका बुधवार को मंजूर कर ली और सीबीआई अदालत द्वारा तय शर्तों को पूरा करने पर सिंह की रिहाई का निर्देश दिया. यादव सिंह की याचिका मंजूर करते हुए अदालत ने कहा, "सीबीआई की यह दलील है कि लॉकडाउन के दौरान अदालतें बंद रहीं. लेकिन इस दौरान ऐसा तो नहीं है कि कोई अपराध नहीं हुआ और ना ही कोई गिरफ्तारी हुई. इसलिए सीबीआई की यह दलील उचित नहीं है. "

  • नोएडा में कोरोना के 119 नए मरीज आए सामने, अब तक 28 की मौत

    नोएडा में कोरोना के 119 नए मरीज आए सामने, अब तक 28 की मौत

    दोहरे ने बताया कि 978 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. उन्होंने बताया कि जो मरीज आज पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है. दोहरे ने बताया कि 113 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से रविवार को छुट्टी दी गई है. उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कोविड-19 की वजह से 28 लोगों की मौत हो चुकी है. 

  • दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    मौसम विभाग ने ट्वीट कर कहा कि रविवार तड़के दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश और 20 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. इससे पहले मौसम विभाग ने ट्वीट के जरिए कई इलाकों में  तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है इनमें दिल्ली के अलावा, हांसी, नरवाना, कैथल, हिसार, जिंद, रोहतक, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, बड़ौत, पानीपत, करनाल, शामली, मुज्ज्फरनगर, बिजनौर, झज्जर, भिवानी, महेंद्रगढ़, कोसली, गुरुग्राम, मानेसर, रेवाड़ी, भिवाड़ी, नारनौल, मेरठ, हापुड़, नूंह, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बुलंदशहर शामिल हैं. 

  • नोएडा के बाल सुधार गृह के 13 बच्चों के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप

    नोएडा के बाल सुधार गृह के 13 बच्चों के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप

    कोरोना संकट से निबटने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राज्य सरकार ने प्रदेश के जेलों में बंद 13 हजार से अधिक बंदियों को जमानत और पेरोल पर रिहा कर दिया, ताकि जेलों में सामाजिक दूरी बनाकर महामारी से बंदियों को बचाया जा सके. लेकिन, नोएडा के फेज-दो स्थित बाल सुधार गृह में एक साथ 13 बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया है.

  • बेकाबू हो रहे कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए नोएडा में दस दिवसीय अभियान की हुई शुरुआत

    बेकाबू हो रहे कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए नोएडा में दस दिवसीय अभियान की हुई शुरुआत

    कोरोना जांच को बढाने के लिए जिले भर मे चलाये जा रहे 10 दिवसीय सघन सर्विलांस अभियान का शुरुआत अभियान के अवसर पर नोडल अधिकारी नरेन्द्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने हरौला सेक्टर-5 का भ्रमण कर लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा जनसामान्य को सोशल डिस्टेंसिंग, फेसकवर, मास्क पहनने व बार-बार हाथों को साबुन से अच्छे से धुलने तथा सैनेटाइज करने के लिए प्रेरित करते हुए जागरूक किया गया.

  • युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा में फेस-तीन थाना क्षेत्र की जोटपुर कॉलोनी में रहने वाली युवती से 2019 में हुए कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक अपनी साली को बिहार से नोएडा लाया था और इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था. मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज मृतक की पत्नी गुड्डी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि 25 जून की देर रात को उसका, उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था.

  • नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है. दोनों हापुड़ के निवासी हैं. मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, ATM उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है.

  • नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले 2000 के पार, एक पुलिसकर्मी की हुई मौत

    नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले 2000 के पार, एक पुलिसकर्मी की हुई मौत

    Noida Coronavirus Update: दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) बेकाबू होता जा रहा है. शनिवार को एक बार फिर यहां 100 से ज्यादा नए मरीज सामने आए. पिछले 24 घंटे में यहां 127 नए मरीज सामने आए जबकि एक और व्यक्ति‍ की मौत इस जानलेवा वायरस की वजह से हो गई.

  • Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida Coronavirus Report) में जून के महीने तीसरी बार कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े (24 घंटे में कोरोना के 100 या उससे ज्यादा मामले) को पार किया है. 136 नए रोगियों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1946 हो गई है.

  • उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. कमिश्नर ने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी सख्ती से पालन कराया जाएगा. मास्क न पहनने वालों और कार की सीट बेल्ट ना लगाने वालों से सख्ती से जुर्माना वसूलें. साथ ही कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा भी बढ़ाया जाए.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com