NDTV Khabar

न्यूयॉर्क में आग


'न्यूयॉर्क में आग' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • न्यूयॉर्क शहर में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच कई जगह लूटपाट

    न्यूयॉर्क शहर में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच कई जगह लूटपाट

    न्यूयॉर्क सिटी में मंगलवार को रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगाया गया था और शहर में लूटपाट और हिंसा बढ़ने पर अधिकारयों ने पुलिस की तैनाती दोगुनी कर दी है. न्यूयॉर्क सिटी के पुलिस विभाग ने हिंसा और संपत्ति के नुकसान को रोकने के लिए तैनाती दोगुनी करते हुए करीब 8000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है.

  • मैनहट्टन की इमारत पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत

    मैनहट्टन की इमारत पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत

    न्यूयॉर्क दमकल विभाग का कहना है कि हेलीकॉप्टर के पायलट की मौत हो गई है. हादसे में इमारत में मौजूद कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. इस हादसे में हेलीकॉप्टर में आग लग गई, हालांकि दमकल विभाग ने उसपर जल्दी ही काबू पा लिया. व्हाइट हाउस प्रवक्ता होगन गिडले ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है. हालात पर नजर रखी जा रही है. 

  • न्यूयॉर्क में ट्रंप टावर में लगी आग, एक की मौत चार घायल

    न्यूयॉर्क में ट्रंप टावर में लगी आग, एक की मौत चार घायल

    शनिवार को न्यूयॉर्क में ट्रम्प टॉवर के 50 वीं मंजिल पर आग लग गई, फायर विभाग के अधिकारियों के अनुसार इस घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है.

  • न्यूयॉर्क के एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, 12 लोग घायल

    न्यूयॉर्क के एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, 12 लोग घायल

    न्यूयॉर्क के एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में लगी भीषण आग में कम से कम 12 लोग घायल हो गए. एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके की खबर के मुताबिक, आग सुबह 5:30 बजे ब्रोंक्स इमारत में लगी और धीरे-धीरे दूसरी मंजिलों में फैल गई.

  • न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट में आग लगी, 12 लोगों की मौत : मेयर

    न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट में आग लगी, 12 लोगों की मौत : मेयर

    न्यूयॉर्क के ब्रांक्स में गुरुवार रात एक अपार्टमेंट में आग लगने से एक बच्चे सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

  • अमेरिका में कैलिफोर्निया के जंगल में आग, 10 मरे

    अमेरिका में कैलिफोर्निया के जंगल में आग, 10 मरे

    उत्तरी कैलिफोर्निया के जंगलों में लगी आग में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20,000 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. आग में 1,500 से अधिक इमारतें नष्ट हो चुकी हैं. यह अमेरिका के इतिहास की सबसे भीषण आग है. न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, दमकलकर्मी सोमवार से आठ काउंटियों में आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. यह आग रविवार रात लगी थी.

  • चौंक गए न ! यह शख्स माचिस की 37 दहकती हुई तिल्लियां मुंह में रखकर बना देता है राख

    चौंक गए न ! यह शख्स माचिस की 37 दहकती हुई तिल्लियां मुंह में रखकर बना देता है राख

    माचिस की तिल्ली जलाते समय जब भी बारूद छिटककर हमारे शरीर के किसी अगं को छूती है तो दर्द के मारे हम कराह उठते हैं. अगर आपसे कोई कहे कि न्यूयॉर्क में रहने वाला एक शख्स जलती हुई माचिस की तिल्लियों को मुंह में रखकर कर बुझा देता है.

  • न्यूयॉर्क सिटी में आग लगने से पांच की मौत

    न्यूयॉर्क सिटी में आग लगने से पांच की मौत

    न्यूयॉर्क के क्वीन्स विलेज स्थित एक मकान में आग लगने से एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. न्यूयॉर्क सिटी के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

  • न्यूयॉर्क में दो इमारतें गिरीं, तीन की मौत और 20 लोग घायल

    न्यूयॉर्क में दो इमारतें गिरीं, तीन की मौत और 20 लोग घायल

    अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के निकट ईस्ट हारलेम में बुधवार को शक्तिशाली विस्फोट के बाद दो इमारतें ढह गईं, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। विस्फोट के बाद आसपास के इलाकों में धुआं भर गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com