NDTV Khabar

न्यूयॉर्क में धमाका


'न्यूयॉर्क में धमाका' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कॉकरोच को मारने के लिए घर के गार्डन में किया धमाका लेकिन अब पछता रहा है ये शख्स, देखें VIDEO

    कॉकरोच को मारने के लिए घर के गार्डन में किया धमाका लेकिन अब पछता रहा है ये शख्स, देखें VIDEO

    आप कॉकरोच मारने के लिए किस हद तक जा सकते हैं? सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने कॉकरोच को मारने के लिए अपने घर का पूरा गार्डन उड़ा दिया. हालांकि इसके बावजूद वह सारे कॉकरोच को खत्म नहीं कर सका. घटना ब्राजील में बीते शुक्रवार को घटी. कॉकरोच को खत्म करने की नाकाम कोशिश करने वाले इस शख्स का नाम सीजर शमित्ज है और उसकी उम्र 48 साल है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक शमित्ज ने कहा, 'मेरी पत्नी ने शिकायत करते हुए कहा कि कई कीड़े हमारे गार्डन को खराब कर रहे हैं. वह इन कीड़ों की वजह से डरी हुई थी और उसने मुझसे कहा कि मैं इन्हें गार्डन के नीचे से हमेशा के लिए खत्म करूं.'

  • मैनहटन में हुए धमाके में 29 लोग घायल, आतंकी वारदात के सबूत नहीं : न्यूयॉर्क के मेयर

    मैनहटन में हुए धमाके में 29 लोग घायल, आतंकी वारदात के सबूत नहीं : न्यूयॉर्क के मेयर

    न्यूयॉर्क के मैनहटन में शनिवार रात हुए एक धमाके में कम से कम 29 लोग घायल हुए हैं. न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डे ब्लैसियो ने कहा कि इस धमाके में आतंकियों का हाथ होने का फिलहाल कोई सबूत नहीं मिला है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह जानबूझकर किया गया विस्फोट था.

  • न्यूयॉर्क में दो इमारतें गिरीं, तीन की मौत और 20 लोग घायल

    न्यूयॉर्क में दो इमारतें गिरीं, तीन की मौत और 20 लोग घायल

    अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के निकट ईस्ट हारलेम में बुधवार को शक्तिशाली विस्फोट के बाद दो इमारतें ढह गईं, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। विस्फोट के बाद आसपास के इलाकों में धुआं भर गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com