NDTV Khabar

न्‍यूजीलैंडvsद.अफ्रीका


'न्‍यूजीलैंडvsद.अफ्रीका' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NZvsSA: कप्तान केन विलियम्‍सन के नाबाद शतक ने न्‍यूजीलैंड को बढ़त दिलाई..

    NZvsSA: कप्तान केन विलियम्‍सन के नाबाद शतक ने न्‍यूजीलैंड को बढ़त दिलाई..

    कप्तान केन विलियम्‍सन (नाबाद 148) की शानदार शतकीय पारी के दम पर न्‍यूजीलैंड की टीम यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्‍ट मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. न्यूजीलैंड ने सेडोन पार्क में टेस्ट मैच में तीसरे दिन सोमवार को स्‍टंप्‍स तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार विकेट खोकर 321 रन बना लिए हैं.

  • NZvsSA: 94 रन पर 6 विकेट गिरने के बाद क्विंटन डिकॉक और तेंबा बावुमा बने दक्षिण अफ्रीका के 'संकटमोचक'

    NZvsSA: 94 रन पर 6 विकेट गिरने के बाद क्विंटन डिकॉक और तेंबा बावुमा बने दक्षिण अफ्रीका के 'संकटमोचक'

    विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक और तेंबा बावुमा के अर्धशतकों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन खराब शुरुआत से उबरने के बाद जबर्दस्‍त वापसी की. 94 रन तक छह विकेट गंवाने वाले दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे दिन की समाप्ति तक 9 विकेट खोकर 349 रन बना लिए.

  • हेमिल्‍टन वनडे: मार्टिन गप्टिल ने बनाए 180 रन, न्‍यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया

    हेमिल्‍टन वनडे: मार्टिन गप्टिल ने बनाए 180 रन, न्‍यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया

    ओपनर मार्टिन गप्टिल की 180 रन की नाबाद पारी की बदौलत न्‍यूजीलैंड ने आज यहां चौथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को बेहद आसानी से 7 विकेट से हरा दिया. आज की इस जीत के साथ सीरीज रोमांचक मोड़ पर पहुंच गई है. दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं. आखिरी वनडे में जो भी टीम जीतेगी, सीरीज पर उसी का कब्‍जा होगा.

  • NZvsSA: रॉस टेलर ने जमाया शतक, दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका से 6 रन से जीता न्‍यूजीलैंड

    NZvsSA: रॉस टेलर ने जमाया शतक, दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका से 6 रन से जीता न्‍यूजीलैंड

    रॉस टेलर के शतक (नाबाद 102) और फिर ट्रेंट बोल्‍ट की बेहतरीन गेंदबाजी (तीन विकेट) की मदद से न्‍यूजीलैंड ने बुधवार को यहां खेले गए दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका पर 6 रन की रोमांचक जीत दर्ज की. हेग्ले ओवल मैदान पर हुए इस मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 289 रन बनाए जवाब में दक्षिण अफ्रीकी की बल्‍लेबाज बोल्‍ट और मिचेल सेंटनर की गेंदबाजी के आगे संघर्ष करती नजर आई. मेहमान टीम नौ विकेट गंवाकर 283 रन ही बना पाई.

Advertisement