NDTV Khabar

पत्नी की हत्या


'पत्नी की हत्या' - 433 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, पुलिस ने शुरू की जांच

    उत्तर प्रदेश: कांस्टेबल ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, पुलिस ने शुरू की जांच

    एसएसपी ने बताया, 'लड़के ने बताया कि गोविंद नारायण का शव पंखे से लटक रहा था और उसकी मां और भाई का शव नीचे फर्श पर पड़ा हुआ था.' उसने कहा कि उसके पिता ने ही उसकी मां और भाई की हत्या की है और फिर खुद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

  • कमलेश तिवारी हत्याकांड: यूपी पुलिस ने कथित दो हत्यारों पर रखा ढाई- ढाई लाख रुपये का ईनाम, पोस्टर भी किया गया जारी 

    कमलेश तिवारी हत्याकांड: यूपी पुलिस ने कथित दो हत्यारों पर रखा ढाई- ढाई लाख रुपये का ईनाम, पोस्टर भी किया गया जारी 

    हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. ओपी सिंह ने कहा था कि कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को कमलेश की पत्नी के FIR के बाद गिरफ्तार किया.

  • उत्तर प्रदेश: थाने के बाहर खड़े बेटे को दिए चिप्स, अंदर पिता की कर दी हत्या; तीन पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज

    उत्तर प्रदेश: थाने के बाहर खड़े बेटे को दिए चिप्स, अंदर पिता की कर दी हत्या; तीन पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज

    अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात को मृतक प्रदीप तोमर के भाई कुलदीप तोमर की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई. करीब डेढ़ महीने पहले 35 वर्षीय प्रदीप को अपनी पत्नी की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हापुड़ के पिलखुवा इलाके में छिजारसी पुलिस थाने में हिरासत में लिया गया था.

  • इराक में कुर्दिश पत्रकार, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

    इराक में कुर्दिश पत्रकार, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

    पूर्वोत्तर इराक के सुलाईमनियाह शहर में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक टेलीविजन पत्रकार, उसकी पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. 

  • मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

    मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

    मुंबई के पास नालासोपारा में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. साले ने पुलिस स्टेशन में घुसकर जीजा का गला रेत दिया. यह वारदात नालासोपारा पुलिस थाने में हुई. सोमवार 14 अक्टूबर को नालासोपारा पुलिस थाने में आकाश कोलेकर से पत्नी की खुदकुशी के बारे में पूछताछ की जा रही थी तभी उसका नाराज साला रवींद्र शंकर वहां घुसा और चाकू से जीजा पर हमला कर दिया. उसने जीजा आकाश की गर्दन पर चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पहले तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को भी कुछ समझ नहीं आया लेकिन फिर वे तुरंत हरकत में आए और रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया.

  • बीवी मायके जाने के लिए कह रही थी, पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दिया मर्डर

    बीवी मायके जाने के लिए कह रही थी, पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दिया मर्डर

    उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी उसे अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कह रही थी. इसी को लेकर हुए विवाद पर उसने रजनी पर कुल्हाड़ी से कई जगह वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. चौहान ने बताया कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • बीवी को लेने ससुराल आया था दामाद, झगड़े में ससुर की हो गई मौत

    बीवी को लेने ससुराल आया था दामाद, झगड़े में ससुर की हो गई मौत

    इस मामले में मृतक के दूसरे दामाद डीग, भरतपुर निवासी सागर ने ऊंचागांव से आए अपने साढ़ू सत्तो व उसके दोनों दोस्तों राकेश व डिग्गो के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, सत्तो व उसके साथी फरार हैं.

  • मेरा अलग विचार रखना, मुझे आपका दुश्मन नहीं बनाता है: पश्चिम बंगाल राज्यपाल

    मेरा अलग विचार रखना, मुझे आपका दुश्मन नहीं बनाता है: पश्चिम बंगाल राज्यपाल

    मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में एक प्राथमिक शिक्षक, उनकी पत्नी और उनके आठ वर्षीय बेटे की हत्या अज्ञात लोगों ने उनके घर के भीतर मंगलवार को कर दी थी. 

  • बंगाल: दुकानदार की पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या, BJP बोली- वह 1995 से हमारा कार्यकर्ता था

    बंगाल: दुकानदार की पत्नी के सामने गोली मारकर हत्या, BJP बोली- वह 1995 से हमारा कार्यकर्ता था

    देवनाथ की पत्नी चंदना ने बताया, ‘हम अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे. दो लोग ग्राहक बनकर आए और कुछ सामान मांगा. जब मेरे पति उन्हें सामान देने के लिए मुड़े तो उन्होंने गोली चला दी और फरार हो गए.’ चंदना चिल्लायी और स्थानीय लोग वहां जमा हो गए. वे देवनाथ को राणाघाट अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

  • मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड ने लिया राजनीतिक रंग, राज्यपाल ने सरकार को घेरा

    मुर्शिदाबाद में तिहरे हत्याकांड ने लिया राजनीतिक रंग, राज्यपाल ने सरकार को घेरा

    पैंतीस वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और आठ वर्षीय बेटे आंगन के शव मंगलवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिले थे. उस समय दुर्गा पूजा चल रही थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि अज्ञात उपद्रवियों ने तीनों की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार उसे एक डायरी का पन्ना मिला है जिसमें दंपती के बीच तनावपूर्ण रिश्तों की बात सामने आ रही है.

  • पश्चिम बंगाल में गर्भवती पत्नी, बेटे समेत शिक्षक की हत्या, BJP ने कहा - RSS सदस्य था

    पश्चिम बंगाल में गर्भवती पत्नी, बेटे समेत शिक्षक की हत्या, BJP ने कहा - RSS सदस्य था

    इन हत्याओं ने उस समय राजनैतिक रंग ले लिया, जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) तथा उसके वैचारिक संरक्षक माने जाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने कहा कि बंधुप्रकाश पाल RSS के कार्यकर्ता थे. BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा ने विचलित करने वाले दृश्यों की चेतावनी देते हुए नृशंस तरीके से मारे गए इस परिवार के सदस्यों के शवों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "इसने मेरी अंतरात्मा को हिलाकर रख दिया है... एक RSS कार्यकर्ता श्री बंधुप्रकाश पाल, उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी तथा उनके बच्चे को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में क्रूरता से काट डाला गया... उदारवादियों की ओर से एक शब्द भी नहीं कहा गया... 59 उदारवादियों की तरफ से ममता को एक खत भी नहीं... इस तरह कुछ खास घटनाओं पर ही प्रतिक्रिया दिए जाने से मुझे घिन आती है..."

  • जादू टोना करने का था शक, रिश्तेदारों को हुआ बुखार तो पति-पत्नी को पत्थर से बांधकर नदी में फेंका

    जादू टोना करने का था शक, रिश्तेदारों को हुआ बुखार तो पति-पत्नी को पत्थर से बांधकर नदी में फेंका

    पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सीताराम साही गांव के रहने वाले 62 वर्षीय सीताराम सिंह और उसकी पत्नी 52 वर्षीय लातो सिंह रविवार से ही लापता थे और दोनों के शव ओडिशा आपदा मोचन बल और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बुधवार को सोनो नदी से बरामद किए.

  • 16 दिन की बच्ची को पिता ने जमीन पर पटककर कर दी हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    16 दिन की बच्ची को पिता ने जमीन पर पटककर कर दी हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    थाना प्रभारी रंजन कुमार ने सोमवार को बताया कि कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव के रहने वाले सोहराज चौधरी ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया.

  • आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    दिल्ली पुलिस ने आठ साल बाद एक शव के टुकड़े बरामद किए हैं. पति की हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी का प्रेमी और ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी की तलाश की जा रही है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी बीके सिंह के मुताबिक 23 मार्च 2011 को समालखा के रहने वाले जय भगवान ने दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में शिकायत दी कि उनका 22 साल का बेटा रवि अपनी पत्नी के साथ एक दिन पहले अपने साले से मिलने समालखा गया था. वह अपनी पत्नी से पांच मिनट में वापस लौटने की बात कहकर गायब हो गया. इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी. अब आठ साल बाद इस हत्या के मामले का खुलासा हुआ है और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

  • घर में मिला ISRO वैज्ञानिक का शव, पुलिस ने हत्या का जताया शक, जांच शुरू

    घर में मिला ISRO वैज्ञानिक का शव, पुलिस ने हत्या का जताया शक, जांच शुरू

    एस सुरेश की पत्नी इंदिरा परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ प्लैट पर पहुंचीं तो उन्होंने वहां सुरेश को मृत पाया, जिसके बाद इंदिरा ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और पाया कि सुरेश को सिर पर किसी भारी चीज से मारा गया था, जिससे उनकी मौत हो गई.

  • पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गई मां को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

    पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गई मां को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

    कटिहार के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक का नाम जुलेखा खातून (65) है. उन्होंने बताया कि आरोपी पुत्र मोहम्मद अजीज को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ किया जा रहा है. अजीज का अपनी नवविवाहित पत्नी शबाना खातून के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी.

  • चिता से बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंचा पिता, ससुराल वाले कर रहे थे अंतिम संस्कार

    चिता से बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंचा पिता, ससुराल वाले कर रहे थे अंतिम संस्कार

    लौरिया थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बुधवार को बताया कि महिला का नाम संगीता देवी था और वह भुटकुन राम की पत्नी थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में संगीता के पिता रामनाथ राम ने अपने दामाद सहित उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • मॉब लिंचिंग में जान गंवाने वाले दिल्ली के डॉ पंकज नारंग के परिवार को कब मिलेगा इंसाफ? 

    मॉब लिंचिंग में जान गंवाने वाले दिल्ली के डॉ पंकज नारंग के परिवार को कब मिलेगा इंसाफ? 

    दिल्ली के विकासपुरी में 23 मार्च 2016 को डॉक्टर पंकज नारंग की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी थी. जब यह घटना हुई थी तब मीडिया में सुर्खियों में बनी रही, लेकिन क्या आपको पता है कि तीन साल के बाद डॉक्टर नारंग के परिवार को क्या इंसाफ मिला? क्या दोषियों को सजा हुई? क्या मीडिया ने इस केस को फॉलो किया? तीन साल के बाद एनडीटीवी डॉक्टर नारंग के घर पहुंचा. डॉक्टर नारंग की पत्नी डॉक्टर उपमा नारंग से बात की.