Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पीटर हैंड्सकॉम्ब News in Hindi


'पीटर हैंड्सकॉम्ब' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • INDvsAUS 4th Test : पहले दिन कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ी, 300 रन पर समेटा, स्मिथ- 111 रन

    INDvsAUS 4th Test : पहले दिन कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ी, 300 रन पर समेटा, स्मिथ- 111 रन

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए जब 'चाइनामैन बॉलर' कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का चयन टीम इंडिया में हुआ था, तो हर काई मान रहा था कि विराट कोहली उन्हें 'सरप्राइज वेपन' की तरह इस्तेमाल करेंगे, लेकिन पहले तीन मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. अब जब विराट कोहली खुद चोटिल हो गए तो कुलदीप को चौथे टेस्ट में टीम में उन्हीं की जगह शामिल किया गया. कुलदीप ने भी सीरीज के लिहाज से अहम धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन मौके को भुनाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी और 4 अहम विकेट (डेविड वॉर्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिन्स) झटके. ऑस्ट्रेलियाई पारी पहले दिन कप्तान स्टीव स्मिथ के शतक की मदद से 300 रन पर सिमट गई.

  • टीम इंडिया को जीत के लिए तरसाने वाले शॉन मार्श बोले, 'अच्छा लगा...'

    टीम इंडिया को जीत के लिए तरसाने वाले शॉन मार्श बोले, 'अच्छा लगा...'

    रांची टेस्ट में टीम इंडिया के जीत के मंसूबे पर पानी फेरने वाले शॉन मार्श अपने इस प्रदर्शन से काफी खुश हैं और विषम परिस्थिति में बैटिंग करके अच्छा लगा.

  • ऑस्ट्रेलिया के इन दो खिलाड़ियों ने जीता विराट कोहली का दिल, तारीफ में कही ये बातें

    ऑस्ट्रेलिया के इन दो खिलाड़ियों ने जीता विराट कोहली का दिल, तारीफ में कही ये बातें

    रांची टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तारीफ की है. विराट ने कहा मैच के अंतिम दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अच्छी टक्कर दी.

  • धीमी पारियों के वजह से याद किया जाएगा रांची टेस्ट, यह रहीं सबसे तीन धीमी पारियां...

    धीमी पारियों के वजह से याद किया जाएगा रांची टेस्ट, यह रहीं सबसे तीन धीमी पारियां...

    रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरे टेस्ट मैच ड्रा हो गया है. इस मैच को ड्रॉ कराने में कई खिलाड़ियों का योगदान रहा. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को अपनी झोली में डाल लेगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तरफ से शेन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने दीवार की तरह भारतीय गेंदबाजों का सामना किया और ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे पारी में हीरो साबित हुए. पहले पारी में भारत के लिए पांच विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट तो हासिल किए लेकिन मार्श और हैंड्सकॉम्ब के ऊपर उनकी गेंदबाजी का कोई असर नहीं हुआ.

  • Ind vs Aus: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में 'कप्तान अजिंक्य रहाणे' की भी हुई तारीफ़...

    Ind vs Aus: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में 'कप्तान अजिंक्य रहाणे' की भी हुई तारीफ़...

    रांची टेस्ट के पहले दिन कप्तान विराट कोहली के कंधे का घायल होना टीम इंडिया के लिए फ़िक्र की बात रही. 40वें ओवर में उमेश यादव की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब के शॉट को कोहली ने रोक तो लिया लेकिन अपना कंधा चोटिल कर बैठे. उन्हें उसी वक्त मैदान पर झुकते और अपने कंधे को संभालने की कोशिश करते देखा गया. यहां तक कि उन्हें कंधे पर आइस पैक लगाने की ज़रूरत पड़ी और बाद में पूरा दिन ड्रेसिंग रूम में ही गुजारना पड़ा. ऐसे में टीम इंडिया की ज़िम्मेदारी उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के कंधों पर आ गयी.

  • सिडनी टेस्‍ट में पारी में तीन शतक लगे तो क्‍या, ऑस्‍ट्रेलिया और पाक, दोनों ही पारी में लगा चुके हैं पांच-पांच शतक

    सिडनी टेस्‍ट में पारी में तीन शतक लगे तो क्‍या, ऑस्‍ट्रेलिया और पाक, दोनों ही पारी में लगा चुके हैं पांच-पांच शतक

    पाकिस्‍तान के खिलाफ सिडनी टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. मेजबान टीम ने पहली पारी में न सिर्फ 538 रन (पारी घोषित) का विशाल स्‍कोर बनाया बल्कि इस दौरान टीम के तीन बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर, मैट रेनशॉ और पीटर हैंड्सकॉम्ब शतक जमाने में कामयाब रहे.

  • AUSvsPAK : ऑस्‍ट्रेलिया का विशाल स्‍कोर, पाकिस्‍तान के अजहर और यूनुस ने बनाए नाबाद अर्धशतक..

    AUSvsPAK : ऑस्‍ट्रेलिया का विशाल स्‍कोर, पाकिस्‍तान के अजहर और यूनुस ने बनाए नाबाद अर्धशतक..

    ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट में पाकिस्‍तानी टीम संघर्ष करती नजर आ रही है. डेविड वॉर्नर और मैट रेनशॉ के बाद पीटर हैंड्सकॉम्ब के शतक से अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 538 रन बनाकर समाप्त घोषित की.

  • AUSvsSA : हार से परेशान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका के खिलाफ बदल डाली आधे से अधिक टीम...

    AUSvsSA : हार से परेशान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने द.अफ्रीका के खिलाफ बदल डाली आधे से अधिक टीम...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में बुरी तरह हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में छह बदलाव के साथ उतरने का फैसला किया है. एडिलेड ओवल में होने वाले सीरीज के इस आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से तीन खिलाड़ी पदार्पण करेंगे. इनमें पीटर हैंड्सकॉम्ब, निक मैडिंसन और मैच रेनशॉ शामिल हैं.

  • चोटिल वाटसन-नील के स्थान पर हैंड्सकॉम्ब और हेस्टिंग्स ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

    चोटिल वाटसन-नील के स्थान पर हैंड्सकॉम्ब और हेस्टिंग्स ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

    चोट की समस्या से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम में इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज के शेष मैचों के लिए चोटिल खिलाड़ियों के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब और हरफनमौला खिलाड़ी जॉन हेस्टिंग्स को वापस बुलाया गया है।

Advertisement