NDTV Khabar

पीटर हैंड्सकोंब


'पीटर हैंड्सकोंब' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BANvsAUS Test: डेविड वार्नर और पीटर हैंड्सकोंब के अर्धशतक, मजबूत स्थिति में है ऑस्‍ट्रेलिया

    BANvsAUS Test: डेविड वार्नर और पीटर हैंड्सकोंब के अर्धशतक, मजबूत स्थिति में है ऑस्‍ट्रेलिया

    बांग्‍लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेलिया टीम फिलहाज मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. ओपनर डेविड वार्नर व पीटर हैंड्सकोंब के अर्धशतक और इन दोनों के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में दो विकेट पर 225 रन बना लिए हैं.

  • INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    INDvsAUS:फील्डिंग के दौरान विराट कोहली को लगी कंधे पर चोट, मैदान के बाहर जाना पड़ा

    रांची टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली फील्डिंग करते हुए कंधा चोटिल करा बैठे. इस कारण उन्‍हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा. तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे सेशन के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज पीटर हैंड्सकोंब के शॉट को रोकने की कोशिश में विराट ने डाइव मारी लेकिन इस कोशिश में उनका कंधा चोटग्रस्‍त हो गया.

  • DRS विवाद : BCCI ने स्टीव स्मिथ और पीटर हैंड्सकोंब के खिलाफ ICC में दर्ज शिकायत वापस ली

    DRS विवाद : BCCI ने स्टीव स्मिथ और पीटर हैंड्सकोंब के खिलाफ ICC में दर्ज शिकायत वापस ली

    बीसीसीआई ने डीआरएस विवाद में गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ और पीटर हैंड्सकोंब के खिलाफ दर्ज शिकायत वापस ले ली. बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी सीरीज पर सौहाद्र बनाए रखने के इरादे से मामले को आगे न बढ़ाकर हल कर लिया. इससे पहले आईसीसी ने बुधवार को स्पष्ट कर दिया था कि वह इस मसले पर स्मिथ के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी. स्मिथ पर अंपायर डिसीजन रिव्यू सिस्टम के इस्तेमाल के वक़्त ड्रेसिंग रुम की तरफ़ देखने का आरोप था. यह आरोप भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लगाया था.

  • INDvsAUS: विराट कोहली को आउट करने वाले मिचेल स्‍टार्क खुश हैं कि इन स्विंगर सही नही रही' !

    INDvsAUS: विराट कोहली को आउट करने वाले मिचेल स्‍टार्क खुश हैं कि इन स्विंगर सही नही रही' !

    पुणे टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के लिहाज से विराट कोहली का पहली पारी में बिना कोई रन बनाए आउट होना सबसे बड़ी घटना रहा. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली जिस तरह से रनों का अंबार लगा रहे थे, उसे देखते हुए ऑस्‍ट्रेलिया की राह की वही सबसे बड़ी बाधा थे. तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क की गेंद पर विराट का कैच पीटर हैंड्सकोंब ने लपका.

  • कौन सी बात विराट कोहली को बनाती है महान, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पांच खिलाड़ियों की है यह राय...

    कौन सी बात विराट कोहली को बनाती है महान, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पांच खिलाड़ियों की है यह राय...

    पुणे टेस्‍ट के ठीक पहले ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पांच खिलाड़ियो ने इस बारे में अपनी राय जताई कि आखिरकार कौन सी बात विराट को महान बल्‍लेबाज बनाती है. जोश हेजलवुड, पीटर हैंड्सकोंब, मिचले स्‍वेपसन, स्‍टीव ओ'कीफी और मैथ्‍यू रेनशॉ के विचारों का यह वीडियो क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) की ओर से ट्विटर पर अपलोड किया है

  • अभ्‍यास मैच: स्‍टीव स्मिथ और शॉन मार्श के शतक, पहले दिन ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 327/5

    अभ्‍यास मैच: स्‍टीव स्मिथ और शॉन मार्श के शतक, पहले दिन ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 327/5

    भारत दौरे पर अपने पहले अभ्‍यास मैच में ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया. जहां कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ और शॉन मार्श ने शतक जमाया, वहीं पीटर हैंड्सकोंब 45 रन की पारी खेलने में कामयाब रहे. पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय ऑस्‍ट्रेलिया का स्‍कोर 5 विकेट पर 327 रन था, इनमें स्मिथ और मार्श शतक पूरा करने के बाद रिटायर हुए. खेल समाप्ति के समय मिचेल मार्श 16 और मैथ्‍यू वेड 7 रन बनाकर क्रीज पर थे.

  • AUSvsPAK :ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क बोले, जीत के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी

    AUSvsPAK :ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क बोले, जीत के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ी

    पाकिस्‍तान के खिलाफ ब्रिस्‍बेन डे-नाइट टेस्‍ट में जीत हासिल करने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने राहत की सांस ली. यह मैच बेहद रोमांचक रहा और आखिरी क्षण तक यह तय कर पाना मुश्किल हो रहा था कि जीत किस टीम के खाते में जाएगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com