NDTV Khabar

पुलिस की पिटाई


'पुलिस की पिटाई' - 421 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • JNU में हमले की घटना की खबर फैलते ही मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में शुरू हुआ विरोध प्रदर्शनों का दौर

    JNU में हमले की घटना की खबर फैलते ही मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में शुरू हुआ विरोध प्रदर्शनों का दौर

    जामिया के शिक्षक संघ ने भी जेएनयू में छात्रों और शिक्षक की पिटाई को निंदाजनक बताया. जेएनयू पर हुए हमले के खिलाफ रविवार रात से ही जाधवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ-साथ पुणे की फिल्म एंव टेलीविजन इंस्टीट्यूट के छात्रों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू किया.

  • JNU में हिंसा के बीच छात्रों को लोहे के रॉड से पीटने का दिल-दहला देने वाला VIDEO आया सामने

    JNU में हिंसा के बीच छात्रों को लोहे के रॉड से पीटने का दिल-दहला देने वाला VIDEO आया सामने

    इस हमले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष हमले में बुरी तरह घायल हो गईं. इसके साथ-साथ कुछ शिक्षकों को भी चोटें आईं. लगभग 40 छात्र और शिक्षक हमले में घायल हुए हैं. इनसे में 20 छात्रों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक किसी भी घायल छात्र की हालत गंभीर नहीं है और सभी खतरे से बाहर हैं.

  • JNU में मचे बवाल के बीच पी चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा - लाइव टीवी पर सब दिख रहा है पर...? 

    JNU में मचे बवाल के बीच पी चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा - लाइव टीवी पर सब दिख रहा है पर...? 

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस हमले को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया कि मोदी जी और अमित शाह जी की आख़िर देश के युवाओं और छात्रों से क्या दुश्मनी है? कभी फ़ीस वृधि के नाम पर युवाओं की पिटाई, कभी सविंधान पर हमले का विरोध हो तो छात्रों की पिटाई.आज जवाहर लाल नेहरू में हिंसा का नंगा नाच हो रहा है और वो भी सरकारी संरक्षण में!

  • मुंबई : उद्धव पर टिप्पणी करने पर युवक का मुंडन करने वाले चार शिवसैनिक गिरफ्तार

    मुंबई : उद्धव पर टिप्पणी करने पर युवक का मुंडन करने वाले चार शिवसैनिक गिरफ्तार

    मुंबई के वडाला में युवक का मुंडन करने के मामले में चार शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने से नाराज शिवसैनिकों ने राहुल तिवारी नाम के युवक की पहले पिटाई की थी फिर जबर्दस्ती उसका सिर मुंडा दिया था.पहले मुंबई पुलिस ने वडाला में युवक राहुल तिवारी का मुंडन करने के मामले में एफआईआर नहीं ली थी. बुधवार को पुलिस एफआईआर लेने को तैयार हो गई और फिर मामला दर्ज किया गया. बीजेपी ने शिवसेना की दादागिरी के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की थी.

  • 'जामिया में भड़की हिंसा के बाद बिना इजाजत यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसी दिल्ली पुलिस'

    'जामिया में भड़की हिंसा के बाद बिना इजाजत यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसी दिल्ली पुलिस'

    सूत्रों ने बताया कि दक्षिण दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा होने के तुरन्त बाद पुलिस जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर में घुस गई और छिपने के लिए परिसर में आये कुछ ‘‘बाहरी लोगों’’ को गिरफ्तार करने के लिए विश्वविद्यालय के द्वारों को बंद कर दिया.

  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बिरयानी बेचने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

    मारपीट की यह घटना ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके की है. पीड़ित का नाम लोकेश (43) है. लोकेश रेहड़ी पर बिरयानी बेचकर अपने परिवार का पेट पालता है. बिरयानी बेचने की वजह से उसे पीटा जाएगा, शायद ही लोकेश ने कभी इस बात को सोचा होगा. शनिवार को लोकेश के पास तीन लोग आए और बेवजह उसे पीटने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • शादीशुदा महिला से मिलने आया युवक, दोनों की गांव वालों ने की जमकर पिटाई

    शादीशुदा महिला से मिलने आया युवक, दोनों की गांव वालों ने की जमकर पिटाई

    मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया और पास में बैठी एक महिला की भी बेरहमी से पिटाई की गई. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. गांव वालों का कहना है कि पेड़ से बंधा युवक दूसरे गांव से इस गांव में एक शादीशुदा महिला से मिलने के लिए आया था. पकड़े जाने पर उसके परिजनों ने उसे पेड़ से बांधकर पीटा. महिला पर भी जमकर लात-घूंसे चलाए. महिला के परिजन की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • पांच साल की मासूम बच्ची के रेप और हत्या के आरोपी को कोर्ट परिसर में वकीलों ने पीटा, देखें - VIDEO

    पांच साल की मासूम बच्ची के रेप और हत्या के आरोपी को कोर्ट परिसर में वकीलों ने पीटा, देखें - VIDEO

    इंदौर के समीप महू में सात दिन पहले पांच साल की बच्ची के रेप और हत्या के आरोपी की रिमांड खत्म होने के बाद आज उसे अदालत में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट परिसर में गुस्साए वकीलों ने आरोपी की पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस कर्मी आरोपी को बचाकर ले गए. बेघर मां-बाप की मासूम बच्ची की एक सप्ताह पहले बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. इस घटना को लेकर महू सहित आसपास के क्षेत्र में लोगों में भारी गुस्सा है.

  • दिल्ली : सिटी बस में लड़की ने जेबकतरे को धरदबोचा, जमकर की धुनाई

    दिल्ली : सिटी बस में लड़की ने जेबकतरे को धरदबोचा, जमकर की धुनाई

    राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को एक लड़की ने साहस का परिचय देते हुए एक जेबकतरे को धरदबोचा. लड़की सिटी बस में सफर कर रही थी. रास्ते में एक जेबकतरे ने उसके बैग से मोबाइल फोन उड़ाने की कोशिश की. लड़की ने इस पर तुरंत आरोपी को पकड़ लिया. बाद में बस में सवार यात्रियों ने आरोपी की पिटाई कर दी. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • गुरुग्राम में महिला की युवक ने बेरहमी से पिटाई की, वीडियो वायरल

    गुरुग्राम में महिला की युवक ने बेरहमी से पिटाई की, वीडियो वायरल

    गुरुग्राम में एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. महिला को एक युवक ने लाठी से बेरहमी से पीटा. आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीच बाजार में महिला के दफ्तर में घुसकर उसे पीटने की यह वारदात गुरुग्राम के पटौदी रोड इलाके में हुई. महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • चुस्त और छोटी पैंट पहनने पर टीचर ने पीटा, अपमान से दुखी छात्र ने कर ली खुदकुशी

    चुस्त और छोटी पैंट पहनने पर टीचर ने पीटा, अपमान से दुखी छात्र ने कर ली खुदकुशी

    छोटी और चुस्त पैंट पहनने को लेकर लुधियाना जिले के एक स्कूल में प्रधानाध्यापक एवं एक शिक्षक द्वारा पूरी कक्षा के सामने कथित पिटाई और अपमान किए जाने से आहत एक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया और संवेदना जताई.

  • शराब के नशे में विदेशी टूरिस्‍ट ने की महिला से बदसलूकी, लोगों ने की जमकर पिटाई

    शराब के नशे में विदेशी टूरिस्‍ट ने की महिला से बदसलूकी, लोगों ने की जमकर पिटाई

    कर्नाटक (Karnataka) राज्य के बादामी में एक ऑस्ट्रलियाई नागरिक (Australian National) से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार का है जब ग्रामीणों ने कथित तौर पर महिला संग की गई बदसलूकी के चलते एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की पिटाई कर दी. ऐसा आरोप है कि विदेशी शराब पिए हुए था, जिसके बाद उसने महिला संग दुर्व्यवहार किया.

  • पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

    पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

    बिहार के सासाराम में भीड़ ने एक पांच बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी, बाद में आरोपी को पुलिस को सौप दिया गया.

  • खंभे से बांधकर शख्स की बेरहमी से पिटाई, पेशाब पीने को किया मजबूर, हुई मौत

    खंभे से बांधकर शख्स की बेरहमी से पिटाई, पेशाब पीने को किया मजबूर, हुई मौत

    पंजाब के संगरूर जिले में एक 37 वर्षीय दलित की पुराने विवाद में खंभे से बांधकर कर पिटाई की गई और पेशाब पीने को मजबूर किया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छांगलीवाला गांव का रहने वाला है और रिंकू नामक शख्स एवं कुछ अन्य लोगों के साथ उसका विवाद था.

  • उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला का गैंगरैप, विरोध करने पर हुई पिटाई

    उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला का गैंगरैप, विरोध करने पर हुई पिटाई

    यह घटना गुरुवार को तब हुई जब महिला शौच के लिए खेतों में गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को खीचकर गन्ने के खेत में ले गए और सामूहिक बलात्कार किया. आरोपियों ने विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी की. 

  • मवेशी कारोबारी के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

    मवेशी कारोबारी के कर्मचारी की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

    मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी जमाल अपने भाई कमाल और एक अन्य व्यक्ति के साथ सोमवार की देर शाम 18 मवेशी को लेकर जा रहे थे तभी लाभा पुल के समीप सागर यादव और उनके तीन पुत्रों ने उन्हें घेर लिया. उन्होंने उनसे रंगदारी की मांग की, जिससे इनकार करने पर उन्होंने लाठी, डंडे से उनकी बुरी तरह पिटाई की और उनके मवेशी को अपने कब्जे में ले लिया.

  • अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी पहले दुकान में एक खरीददार के तौर पर घुसते हैं. इसके बाद उनके कुछ और साथी दुकान में आते ही. इसी दौरान सभी दुकानदार को बातों में लगाने के साथ-साथ अपनी पिस्तोल बाहर निकालते हैं और दुकानदार को नीचे बैठने बोलते हैं. दुकानदार के नीचे बैठते ही एक आरोपी उसके पास जाता है उसकी पिटाई शुरू कर देता है. इस दौरान गिरोह के अन्य सदस्य दुकान में रखे आभूषण को अपने बैग में भरने लगते हैं.

  • तीस हजारी हिंसा का एक और वीडियो सामने, वकीलों ने की एडिशनल DCP और ACP की पिटाई

    तीस हजारी हिंसा का एक और वीडियो सामने, वकीलों ने की एडिशनल DCP और ACP की पिटाई

    तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच हुई हिंसा की नई-नई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं. अब इसी क्रम में एक और सीसीटीवी फुटेजा आया है, जिसमें उत्तरी जिले के एडिशनल डीसीपी हरेंद्र सिंह और सिविल लाइन्स के एसीपी सिविल लाइन्स राम मेहर की वकील पिटाई कर रहे हैं.

Advertisement