NDTV Khabar

पोस्टमॉर्टम


'पोस्टमॉर्टम' - 146 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'अपने आगे ना पीछे...' गाने पर विकास दुबे ने जम कर किया था डांस, एक हफ्ते बाद ही... देखें VIDEO

    'अपने आगे ना पीछे...' गाने पर विकास दुबे ने जम कर किया था डांस, एक हफ्ते बाद ही... देखें VIDEO

    पुलिस की इस थ्योरी पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक विकास दुबे को चार गोलियां लगी हैं. शुक्रवार की देर शाम तक उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया था जिसका कानपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

  • हरियाणा पुलिस हत्याकांड : मरने से पहले बहादुर पुलिसवाले ने आरोपियों की पहचान बताने के लिए छोड़ा अहम सुराग, पोस्टमॉर्टम में खुलासा

    हरियाणा पुलिस हत्याकांड : मरने से पहले बहादुर पुलिसवाले ने आरोपियों की पहचान बताने के लिए छोड़ा अहम सुराग, पोस्टमॉर्टम में खुलासा

    पोस्टमॉर्टम के दौरान, मृत पुलिसकर्मी की हथेली में लिखे नंबर का पता चला. यह पुलिस के लिए रविंदर सिंह और एसपीओ कप्तान सिंह की हत्या के मामले में बहुत अहम सुराग साबित हुआ. 

  • UP: काम बंद होने की वजह से 20 दिन पहले घर लौटा था प्रवासी मजदूर, फांसी लगाकर दे दी जान

    UP: काम बंद होने की वजह से 20 दिन पहले घर लौटा था प्रवासी मजदूर, फांसी लगाकर दे दी जान

    मृतक के पिता शंभू के हवाले से उन्होंने बताया कि मनीशंकर पत्नी के साथ गुजरात के सूरत शहर में रहकर साड़ी कंपनी में छपाई का काम करता था. काम बंद होने पर 20 दिन पहले ही गांव लौटा था. सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

  • उत्तर प्रदेश के बांदा और ललितपुर में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश के बांदा और ललितपुर में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

    उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के बांदा और ललितपुर जिलों में बिजली गिरने की तीन घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी है. बांदा जिले के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के इटवां गांव के दुबरिया पुरवा मजरे में बुधवार को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान राजनारायण (38) की झुलसकर मौत हो गयी. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • MP: बरसाती नाले में नहाने के दौरान तीन भाइयों की डूबने से मौत

    MP: बरसाती नाले में नहाने के दौरान तीन भाइयों की डूबने से मौत

    सिंह ने बताया कि जब बच्चे काफी समय तक घर मे नहीं दिखे तो परिजन उन्हें ढूंढ़ने निकले और शंका होने पर नाले में तलाश किया तो वहां तीनों के शव मिले. उन्होंने बताया कि शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.

  • सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कुछ ही देर में पहुंचेगा मुंबई, यहीं होगा अंतिम संस्कार

    सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कुछ ही देर में पहुंचेगा मुंबई, यहीं होगा अंतिम संस्कार

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है.

  • सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, मौत की वजह हैंगिंग

    सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, मौत की वजह हैंगिंग

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) रविवार को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है.

  • सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए, 6 बड़ी बातें

    सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए, 6 बड़ी बातें

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने घर में मृत पाए गए हैं. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से ही मौत की वजह सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अवसाद (डिप्रेशन) से जूझ रहे थे. उनके कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट भी कुछ इसी ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन सुशांत के डिप्रेशन से ग्रसित होने की बातें गले नहीं उतर रही हैं. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा हंसते-मुस्कराते और एनर्जी से भरा पाया गया है. हाल ही में उन्होंने फिल्म छिछोरे में भी शानदार अभिनय किया था. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत का ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग किया था.

  • उत्तर प्रदेश: सपा नेता की चावल मिल में बुजुर्ग चौकीदार की हत्या

    उत्तर प्रदेश: सपा नेता की चावल मिल में बुजुर्ग चौकीदार की हत्या

    सीओ ने बताया, "पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है और थाना पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया है." वहीं जिले की नरैनी कोतवाली की पुलिस ने क्षेत्र के पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ एक युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चलती जीप में बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है. 

  • मेहराज की 3 जून को हुई थी हत्या, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल से गायब हुआ शव

    मेहराज की 3 जून को हुई थी हत्या, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल से गायब हुआ शव

    गोवंडी के मेहराज शेख़ की 3 जून को हत्या कर दी गई थी. शव को अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने यह कहते हुए पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया कि जब तक कोरोना टेस्ट नही होगा वे पोस्टमॉर्टम नही करेंगे. कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट के इंतजार में शव तीन दिन तक पड़ा रहा.

  • उत्तर प्रदेश: बांदा में दुबई से लौटे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

    उत्तर प्रदेश: बांदा में दुबई से लौटे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

    उन्होंने बताया, 'मनोज राजस्थान के कोटा में मैनेजमेंट कोर्स करने के बाद दुबई चला गया था और वहां होटल मैनेजमेंट का काम देख रहा था. वह लॉकडाउन के दौरान एक माह पूर्व अपने घर लौटा था.' एसएचओ ने बताया, 'परिवार के सदस्य आत्महत्या करने की खास वजह नहीं बता पाए. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.'

  • उत्तर प्रदेश: कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

    उत्तर प्रदेश: कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

    उन्होंने बताया, 'हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और घायल चारों मजदूर युवकों को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने सुमित अहिरवार (25) और दिनेश सिंह (39) को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल दीपक (28) और पूरन (30) को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी भेजा गया है.' सिंह ने बताया, 'दुर्घटना करने वाली कार को जब्त कर लिया गया है और मृत दोनों युवकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच आरंभ कर दी गई है.'

  • उत्तर प्रदेश: फसल कटाई के लिए मजदूर न मिलने से परेशान किसान ने फांसी लगाई

    उत्तर प्रदेश: फसल कटाई के लिए मजदूर न मिलने से परेशान किसान ने फांसी लगाई

    उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. मृत किसान के परिजनों ने बताया कि बेमौसम हुई बारिश के पानी में डूबकर मसूर की फसल सड़ गई थी और अब गेहूं की फसल पककर खेत में खड़ी बर्बाद हो रही है. रामभवन दो दिन से फसल काटने के लिए गांव में मजदूर ढूंढ रहा था, मगर बंद लागू होने की वजह से मजदूर नहीं मिल रहे थे.

  • दिल्ली हिंसा: आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर कुल 51 चोट के निशान

    दिल्ली हिंसा: आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर कुल 51 चोट के निशान

    आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंकित के शरीर पर कुल 51 चोट के निशान हैं. इसमें से 12 चाकू से गोदने के निशान हैं जो थाई, पैर, चेस्ट समेत शरीर के पिछले हिस्से में है. ये चाकू से वार के गहरे निशान हैं. 6 कट के निशान है जिसमें स्क्रेच के निशान हैं.

  • दिल्ली हिंसा : मरने वाले 44 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्टें आईं, 24 की मौत मारपीट से हुई

    दिल्ली हिंसा : मरने वाले 44 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्टें आईं, 24 की मौत मारपीट से हुई

    उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए 44 लोगों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. इन 44 लोगों में से 24 लोगों की मौत मारपीट की वजह से हुई. 12 लोगों की मौत गोली लगने की वजह से और 5 लोगों की मौत जलने की वजह से हुई. हिंसा में एक व्यक्ति की मौत पथराव की वजह से हुई. दो लोगों की मौत की वजह पीएम रिपोर्ट में नहीं लिखी गई है.

  • कैसे दी जाती है फांसी? क्या-क्या किया जाता है फांसी से पहले और उसके बाद

    कैसे दी जाती है फांसी? क्या-क्या किया जाता है फांसी से पहले और उसके बाद

    सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइनों के तहत फांसी और पोस्टमॉर्टम (अब पोस्टमॉर्टम को अनिवार्य कर दिया गया है) के बाद अपराधी के परिजनों को शव सौंपने की प्रक्रिया के बारे में पूछे जाने पर सुनील गुप्ता ने बताया, "जब लगता है कि बॉडी या अपराधी की बिलॉन्गिंग का मिसयूज़ हो सकता है, तो जेल सुपरिंटेंडेंट को अधिकार है कि वह शव या बिलॉन्गिंग देने से इंकार कर सकता है.

  • Telangana News: रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    Telangana News:  रेप आरोपियों के एनकाउंटर की थ्योरी पर उठे 3 अहम सवाल, पुलिस आखिर किसका इंतजार कर रही थी?

    तेलंगाना एनकाउंटर मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. दो वकीलों ने याचिका दाखिल कर मांग की है कि पुलिसकर्मियों पर एफआईर दर्ज की जाए और कोर्ट मामले में एसआईटी गठित कर जांच करवाए. इससे पहले तेलंगाना हाइकोर्ट ने भी मामले को संज्ञान में लिया है. कल रात 8 बजे इस मामले पर तेलंगाना हाइकोर्ट में विशेष सुनवाई हुई. इसके बाद हाइकोर्ट ने चारों आरोपियों के शव को 9 दिसंबर की रात 8 बजे तक सुरक्षित रखने का आदेश दिया. हाइकोर्ट ने पोस्टमॉर्टम का वीडियो भी मांगा है. पोस्टमॉर्टम का वीडियो महबूबनगर के ज़िला जज को देने का आदेश दिया गया है. सोमवार को सुबह 10:30 बजे हाइकोर्ट के चीफ़ जस्टिस की बेंच इस मामले पर सुनवाई करेगी. इससे पहले शुक्रवार शाम को खबर आई थी कि घटना में आरोपियों ने पहले पुलिसकर्मियों से हथियार छीन लिए और फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस कमिश्नर वीएस सज्जनार का कहना है कि इन चारों पर ऐसी ही और भी कई घटनाओं को अंजाम देने का शक है. लेकिन पुलिस की हर थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं.

  • डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, 2 घायल

    डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, 2 घायल

    सीओ ने बताया कि इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना करने वाले डंपर और बाइक को कब्जे में लेकर डंपर चालक की तलाश की जा रही है. बता दें, बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com