NDTV Khabar

प्रद्युम्न सिंह


'प्रद्युम्न सिंह' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिना वजह नहीं है मध्य प्रदेश को लेकर बीजेपी नेताओं की खुशी, मंत्रियों को दी गई विधायकों के 'देखभाल' की जिम्मेदारी

    बिना वजह नहीं है मध्य प्रदेश को लेकर बीजेपी नेताओं की खुशी, मंत्रियों को दी गई विधायकों के 'देखभाल' की जिम्मेदारी

    कर्नाटक और गोवा के बाद क्या बीजेपी के निशाने पर मध्यप्रदेश की सरकार और सत्ता दल के विधायक हैं. बीजेपी गाहे बगाहे ऐसे संकेत दे रही है, लेकिन कांग्रेस का कहना है विपक्ष सपने देख रहा है. हालांकि सदन के अंदर मुख्यमंत्री ने खुद माना कि 1 मंत्री को 4 विधायकों की देखभाल की जिम्मेदारी दी गई है.  सरकार के भविष्य पर सवालिया निशान लगाते हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा मेरे पास व्हाट्सऐप पर एक मैसेज आया है कि गोवा के समंदर से मानसून उठा है, कर्नाटक होते मध्य प्रदेश बढ़ रहा है कुछ दिनों बाद मौसम सुहाना होगा. वहीं खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा मध्यप्रदेश में कोई संकट नहीं है. स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहा, 'सरकार में ना कोई खतरा था, ना है, ना रहेगा. 5 साल का कार्यकाल सरकार पूरा करेगी. वहीं खनन मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, '7 महीने से वो (बीजेपी) सपना देख रही है, जो साकार नहीं होने वाला. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, फिलहाल 121 विधायक साथ हैं, आगे 125 साथ होंगे. 

  • मध्य प्रदेश: जब कैबिनेट की बैठक में ही उलझ पड़े दो मंत्री, CM कमलनाथ को दिखाने पड़े सख्त तेवर

    मध्य प्रदेश: जब कैबिनेट की बैठक में ही उलझ पड़े दो मंत्री, CM कमलनाथ को दिखाने पड़े सख्त तेवर

    मध्यप्रदेश की सरकार में इन दिनों शक्ति संतुलन का खेल चल रहा है. बुधवार को कैबिनेट की बैठक में दो मंत्री उलझे, उन्हें रोकने मुख्यमंत्री कमलनाथ को तल्ख तेवर दिखाने पड़े. बुधवार की बैठक में, उस समय बहस शुरू हुई जब स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी ने राज्य लोक सेवा आयोग की परीक्षा में उम्र में छूट का मुद्दा उठाया, बीच में खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर खड़े हो गए, उन्होंने ऊंची आवाज़ में मुख्यमंत्री से कहा "आपको हमारी बात भी सुननी चाहिए, मेरे इलाके में अधिकारियों को मेरी सहमति के बग़ैर हटाया जा रहा है...यह इस तरह से नहीं चल सकता है ". 

  • मध्यप्रदेश कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की मांग, तीन मंत्रियों ने कमलनाथ की जगह इस नेता के पक्ष में आवाज बुलंद की

    मध्यप्रदेश कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की मांग, तीन मंत्रियों ने कमलनाथ की जगह इस नेता के पक्ष में आवाज बुलंद की

    मध्यप्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनावों (Loksabha Election Results 2019) में कांग्रेस (Congress) की अपमानजनक हार के बाद राज्य के पार्टी नेतृत्व में बदलाव की मांग तेज हो गई है. कमलनाथ (Kamnal Nath) सरकार के कम से कम तीन कैबिनेट मंत्रियों ने पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को मध्यप्रदेश कांग्रेस (MP Congress) कमेटी का अध्यक्ष बनाने की मांग की है.

  • गुरुग्राम छात्र हत्याकांड: कोर्ट ने CBI को दूसरा चार्जशीट दाखिल करने के लिए और समय दिया

    गुरुग्राम छात्र हत्याकांड: कोर्ट ने CBI को दूसरा चार्जशीट दाखिल करने के लिए और समय दिया

    जांच एजेंसी ने आरोप पत्र दाखिल करने के लिए और समय मांगा था. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जसबीर सिंह कुंडू ने सीबीआई की याचिका पर विचार करने के बाद उसे और समय दिया.

  • प्रद्युम्न हत्याकांड : पिता का दावा, मंत्री ने कहा था CBI जांच की मांग मत करो

    प्रद्युम्न हत्याकांड : पिता का दावा, मंत्री ने कहा था CBI जांच की मांग मत करो

    मंत्री ने हालांकि प्रद्युम्न के पिता के दावों को निराधार बताते हुए कहा, 'कोई भी सरकार घटना के दिन ही मामले की जांच को सीबीआई को नहीं सौंप देती. उसके पिता से पूछिये...मैंने उनसे कहा था कि सरकार को कम से कम 4-5 दिन जांच तो करने दीजिए और अगर वह उससे संतुष्ट न हों तब हम सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे.'

  • NEWS FLASH : दाऊद के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया, जबरन वसूली के मामले में हुई कार्रवाई

    NEWS FLASH : दाऊद के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया, जबरन वसूली के मामले में हुई कार्रवाई

    भारतीय वायु सेना के मार्शल अर्जन सिंह का आज अंतिम संस्कार किया गया. 98 वर्ष की उम्र में शनिवार को उनका निधन हो गया था. वहीं, 8 सितंबर को गुड़गांव के रयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा दो के छात्र की हत्या के बाद बंद हुए स्कूल के आज खुल गए हैं. हालांकि प्रद्युम्न के पिता का कहना है कि जब तक सीबीआई जांच पूरी नहीं हो जाती स्कूल को बंद रखना चाहिए. इसके अलावा मेरठ में बसपा की महारैली होगी, जिसे पार्टी अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी. उधर, मौसम विभाग ने अगले तीन दिन में मुंबई और तटीय कोंकण इलाके में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इस खबर के साथ-साथ देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधि के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें. 

  • नीतीश कुमार ने सीएम खट्टर को किया फोन कहा-'प्रद्युम्न के परिवार वालों से मिल लीजिए...'

    नीतीश कुमार ने सीएम खट्टर को किया फोन कहा-'प्रद्युम्न के परिवार वालों से मिल लीजिए...'

    गुरुग्राम के रयान इंटरनेशल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या मामले की निष्पक्ष जांच के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बातचीत की है.

  • #Valentine Day: यही है प्यार! पत्नी से मिलने साइकिल से पहुंच गया दिल्ली से स्वीडन

    #Valentine Day: यही है प्यार! पत्नी से मिलने साइकिल से पहुंच गया दिल्ली से स्वीडन

    प्यार के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। मिलिए इस चित्रकार से जो पत्नी से मिलने के लिए दिल्ली से स्वीडन पहुंचा, वह भी साइकिल से। यहां जिस शख्स की बात हो रही है, उनका नाम है प्रद्युम्न कुमार महानंदिया।

  • 'तेरे बिन लादेन' की सीक्वल तैयार, अगले साल 19 फरवरी को होगी रिलीज

    'तेरे बिन लादेन' की सीक्वल तैयार, अगले साल 19 फरवरी को होगी रिलीज

    सीक्वेल में प्रद्युम्न सिंह ही एक बार फिर ओसामा बिन लादेन की भूमिका निभाएंगे, जबकि पिछली फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले अली ज़फ़र मेहमान भूमिका में रहेंगे। इस सीक्वेल में मनीष पॉल मुख्य भूमिका में रहेंगे, और फिल्म 19 फरवरी को रिलीज़ होगी।