NDTV Khabar

प्रिंसिपल गिरफ्तार


'प्रिंसिपल गिरफ्तार' - 34 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोते हुए 12 साल के बच्चे पर खौलता पानी डालने वाले डॉक्टर व पत्नी हुई गिरफ्तार: पुलिस

    सोते हुए 12 साल के बच्चे पर खौलता पानी डालने वाले डॉक्टर व पत्नी हुई गिरफ्तार: पुलिस

    पुलिस के अनुसार उन्हें असम के नागांव से गिरफ्तार किया गया. दंपति पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर में कामकाज में मदद करने वाले 12 के बच्चे पर उस वक्त गरम पानी डाल दिया जब वह सो रहा था. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी सामने आने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल रहे डॉक्टर व उनकी पत्नी फरार हो गए थे. 

  • PM मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

    PM मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

    मलिक पाड्रा शहर के पास सेजाकुवा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का प्रधानाचार्य है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ धर्म के आधार पर समूहों में दुश्मनी पैदा करने, दुश्मनी बढ़ाने संबंधी बयान देने और नफरत बढ़ाने के आरोप में भादंसं तथा आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • उत्तर प्रदेश: सरकारी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने फैलाई बच्चा चोरी होने की अफवाह, जांच में ऐसे सामने आई सच्चाई

    उत्तर प्रदेश: सरकारी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल ने फैलाई बच्चा चोरी होने की अफवाह, जांच में ऐसे सामने आई सच्चाई

    सिधौली सर्कल अधिकारी अंकित कुमार सिंह ने कहा कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय इंटर कॉलेज के उप-प्रधानाचार्य रूपेश सिंह को यह अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया कि प्राइमरी सेक्शन के दो छात्र पिछले दो दिनों से लापता हैं और संभवत: बच्चा चोरों का शिकार बन गए हैं. अधिकारी ने कहा, "उन्होंने (उप प्रधानाचार्य) कॉलेज के प्रिंसिपल और अन्य शिक्षकों को भी इसकी जानकारी दी. यह अफवाह इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई

  • प्रिंसिपल ने ऑफिस में किया महिला टीचर का रेप, हुआ गिरफ्तार

    प्रिंसिपल ने ऑफिस में किया महिला टीचर का रेप, हुआ गिरफ्तार

    साउथ दिल्ली के जसोला क्षेत्र से एक प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल पर कथित तौर पर एक टीचर का रेप करने का आरोप है. इस मामले में तब केस दर्ज किया गया जब महिला ने दिल्ली के सरिता विहार पुलिस स्टेशन में प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत की और बताया कि उसका प्रिंसिपल ने रेप किया है.

  • कॉलेज प्रिंसिपल के देवी सरस्वती पर अपमानजनक कमेंट पर बवाल, वीडियो वायरल; आरोपी गिरफ्तार

    कॉलेज प्रिंसिपल के देवी सरस्वती पर अपमानजनक कमेंट पर बवाल, वीडियो वायरल; आरोपी गिरफ्तार

    मध्यप्रदेश के दतिया में एक सरकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन पर कथित रूप से देवी सरस्वती पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है. उसी कॉलेज के एक शिक्षक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

  • नोएडा में स्कूल की दीवार गिरने से बच्चों की मौत मामले में प्रिंसिपल गिरफ्तार

    नोएडा में स्कूल की दीवार गिरने से बच्चों की मौत मामले में प्रिंसिपल गिरफ्तार

    नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 63 ए में एक निर्मांणाधीन मकान की दीवार गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उस दौरान घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था. मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 63 ए में होटल संचालक रविंद्र का मकान बन रहा था.

  • छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    कुछ महीने पहले ही एक ऐसा ही मामला बिहार की राजधानी पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ से सामना आया था.  यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क पर छात्रा से रेप का आरोप था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है.

  • पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. 

  • बिहार में प्रिंसिपल, टीचर और छात्रों समेत 18 ने 7 महीने तक नाबालिग छात्रा का किया रेप, 6 गिरफ्तार

    बिहार में प्रिंसिपल, टीचर और छात्रों समेत 18 ने 7 महीने तक नाबालिग छात्रा का किया रेप, 6 गिरफ्तार

    यह मामला छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र का है. छपरा सदर के डीएसपी एके सिंह ने बताया कि बिहार के सारण में एक स्‍कूल की नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में 18 आरोपियों में से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

    बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

    बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ विद्यालय की एक छात्रा के साथ गैंगरेप व ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल के साथ ही 2 शिक्षक और 15 छात्र पर गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा है.

  • CBSE पेपर लीक मामले में मदर खजानी स्कूल के प्रिसिंपल को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    CBSE पेपर लीक मामले में मदर खजानी स्कूल के प्रिसिंपल को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने सीबीएसई पेपर लीक मामले में बवाना के 'मदर खजानी कॉन्वेंट स्कूल' के प्राचार्य को गिरफ्तार किया. प्रश्न पत्र लीक करने में कथित संलिप्तता को लेकर इससे पहले भी इस स्कूल के दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस उपायुक्त (अपराध) जी राम गोपाल नाइक ने स्कूल के प्राचार्य प्रवीण कुमार झा की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

  • Viral Video: प्रिंसिपल के बेटे को मारा थप्पड़ तो दी ऐसी सजा, बेरहमी से पीटा

    Viral Video: प्रिंसिपल के बेटे को मारा थप्पड़ तो दी ऐसी सजा, बेरहमी से पीटा

    पाकिस्तान में बलूचिस्तान प्रांत के मास्तुंग में एक कैडेट कॉलेज के छात्रों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • CBSE पेपर लीक मामला : दो बैंक कर्मी और एक महिला सहित चार गिरफ्तार

    CBSE पेपर लीक मामला : दो बैंक कर्मी और एक महिला सहित चार गिरफ्तार

    सीबीएससी 10वीं क्लास के मैथ्स के पेपर लीक मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. इनमें ऊना की यूनियन बैंक की शाखा के मैनेजर शेरूराम, बैंक का हेड कैशियर ओम प्रकाश, ऊना में ही पेशे से टीचर राकेश और उसकी एक महिला रिश्तेदार को फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया गया है.

  • 'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी, विराट कोहली बने ICC प्लेयर ऑफ द ईयर, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी, विराट कोहली बने ICC प्लेयर ऑफ द ईयर, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    सुप्रीम कोर्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर से बैन हटा लिया है. साथ ही ये सवाल किया है कि जब बैंडिट क्वीन रिलीज हो सकती है तो पद्मावत क्यों नहीं. लखनऊ के स्कूल में बच्चे के ऊपर हमले के मामले में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार हो गया है और पीड़ित से सीएम योगी मिले हैं. उधर, टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने शिकंजा कसते हुए हाफिज सईद और सलाहुद्दीन समते 12 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. वहीं, आईआईसीसी अवार्ड 2017 में विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है. बसंत पंचमी के त्योहार को सिर्फ हिंदू ही नहीं, बल्कि मुसलमान भी मनाते हैं. 

  • बच्चे पर हमले का मामला: लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, पीड़ित से मिले सीएम योगी

    बच्चे पर हमले का मामला: लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, पीड़ित से मिले सीएम योगी

    यूपी के लखनऊ के एक इंटर कॉलेज में पहली क्लास में पढ़ने वाला बच्चा वॉशरूम में ज़ख़्मी हालत में मिला. बच्चे के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसके शरीर पर किसी नुकीली चीज़ के ज़ख़्म मिले. बच्चे का कहना है कि स्कूल यूनिफॉर्म में कोई लड़की उसे खींचकर बाथरूम ले गई और वहां पहले वाइपर और फिर नुकीली चीज़ से मारा.

  • उत्तराखंड में 12 साल की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

    उत्तराखंड में 12 साल की छात्रा से अश्लील हरकत करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

    विद्यालय में पढ़ने वाली 12 वर्षीय किशोरी के पिता ने 10 दिन पहले गैरसैण पुलिस थाने में प्रधानाचार्य गजेंद्र सिंह द्वारा अपनी पुत्री के साथ अभद्र और अश्लील हरकत करने की शिकायत की थी.

  • छात्रा के साथ रेप की कोशिश करने के आरोप पर स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

    छात्रा के साथ रेप की कोशिश करने के आरोप पर स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

    केरल के कन्नूर में सरकारी सहायता प्राप्त एक माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य को अपने ट्यूशन केंद्र पर 15 साल की एक छात्रा पर कथित रुप से यौन हमला करने को लेकर गिरफ्तार किया गया है.  

  • रयान स्कूल हत्याकांड : बस कंडक्टर के पिता ने कहा, 'स्कूल के प्रिंसिपल ने मेरे बेटे को फंसाया है'

    रयान स्कूल हत्याकांड : बस कंडक्टर के पिता ने कहा, 'स्कूल के प्रिंसिपल ने मेरे बेटे को फंसाया है'

    रयान स्कूल में बच्चे हत्या का मामला लगातार सभी को परेशान किए हुए हैं. पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई. हत्या के शक पर स्कूल की एक बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पुलिस ने माली हरपाल से पूरे दिन पूछताछ की.रयान स्कूल में बच्चे हत्या का मामला लगातार सभी को परेशान किए हुए हैं. पुलिस मामले की जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई. हत्या के शक पर स्कूल की एक बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में पुलिस ने माली हरपाल से पूरे दिन पूछताछ की. गुरुवार को देर रात तक पुलिस उससे सवाल पूछती रही और रात में उसे छोड़ा गया. शुक्रवार की सुबह फिर उसे पुलिस स्कूल के अंदर ले गई और पूछताछ की.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com