NDTV Khabar

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट


'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs PAK U19 WC: टीम इंडिया के सूरमाओं ने चटाई पाकिस्तान को धूल, ये रहे जीत के 5 कारण

    IND vs PAK U19 WC: टीम इंडिया के सूरमाओं ने चटाई पाकिस्तान को धूल, ये रहे जीत के 5 कारण

    अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 203 रनों से हराया. पूरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को हावी नहीं होने दिया और एकतरफा जीत हासिल की. बता दें, पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारा है.

  • महिला विश्व कप क्रिकेट : भारत ने जीत के साथ की शुरुआत, इंग्लैंड को 35 रनों से हराया

    महिला विश्व कप क्रिकेट : भारत ने जीत के साथ की शुरुआत, इंग्लैंड को 35 रनों से हराया

    प्लेयर ऑफ द मैच सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (90) तथा पूनम राउत (86) और कप्तान मिताली राज (71) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानिवार को मेजबान इंग्लैंड को 35 रनों से मात देते हुए टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया.

  • महिला क्रिकेट : बांग्लादेश को हराकर भारत ने वर्ल्ड कप के लिए किया क्वालिफाई

    महिला क्रिकेट : बांग्लादेश को हराकर भारत ने वर्ल्ड कप के लिए किया क्वालिफाई

    भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए आईसीसी महिला विश्व कप क्वालिफायर में शुक्रवार को बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई कर लिया. पूरे टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने शानदार प्रदर्शन किया और लगभग अपने दम पर टीम को वर्ल्ड कप तक पहुंचा दिया. बांग्लादेश पर मिली जीत में मिताली और मोना मेसराम की पारियों का अहम रोल रहा. दोनों ने फिफ्टी लगाई. मोना जहां 78 रन पर नाबाद रहीं, वहीं कप्तान मिताली राज 73 रन पर नाबाद लौटीं. भारत ने यह मैच 9 विकेट से जीता. मेसराम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

  • सामने आया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैच-अप का कारण!

    सामने आया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैच-अप का कारण!

    हाल ही संपन्न वर्ल्ड टी 20 टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे क्रिकेटर विराट कोहली का उनकी बॉलीवुड दोस्त अनुष्का शर्मा के साथ पैच-अप हो गया है। मुंबई में दोनों ने एक रेस्तरां में डिनकर किया और अपने-अपने काम पर निकल गए।

  • द एक्स फैक्टर ? अलग होने की अफवाहों के बाद फिर एक साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

    द एक्स फैक्टर ? अलग होने की अफवाहों के बाद फिर एक साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

    क्रिकेटर विराट कोहली, जो हाल ही संपन्न वर्ल्ड टी 20 टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे, को मुंबई में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि मुंबई में दोनों ने एक साथ डिनर किया और दोनों अपनी-अपनी गाड़ी में वापस चले गए।

  • वर्ल्ड टी-20 : प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए विराट को चुनौती दे रहे हैं रूट?

    वर्ल्ड टी-20 :  प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए विराट को चुनौती दे रहे हैं रूट?

    टी-20 वर्ल्ड कप के निर्णायक दौर में पहुंचने के बाद चैंपियन टीम के साथ-साथ क्रिकेटप्रेमी यह कयास लगाने में भी जुटे हैं कि प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट खिताब किसके नाम होगा। इस खिताब के लिए टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का दावा सबसे मजबूत माना जा रहा है।

  • इंडियन सुपर लीग : इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें

    इंडियन सुपर लीग : इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी निगाहें

    आईएसएल में केरल की टीम का अभ्यास देखने लाखों दर्शक पहुंचे। जाहिर है इससे टीम का मनोबल बढ़ा होगा। वहीं टीम को इस बार अपने खिलाड़ी संदेश झिंगन से काफी उम्मीदे हैं। 21 साल के झिंगन पहले सीजन में इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए थे।

  • मिशेल स्टार्क बने वर्ल्ड कप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

    मिशेल स्टार्क बने वर्ल्ड कप के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

    ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आठ मैचों में 22 विकेट लेने के लिए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' घोषित किया गया।

  • हॉकी इंडिया लीग : प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को मिलेंगे 25 लाख रुपये

    हॉकी इंडिया लीग : प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को मिलेंगे 25 लाख रुपये

    सोमवार से शुरू हो रही हीरो हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) को और अधिक लुभावनी बनाते हुए इसके आयोजकों और प्रायोजकों ने टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

  • शेन वॉटसन बने 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

    वेस्ट इंडीज़ के क्रिस गेल ने कुछ धमाकेदार पारियां खेलीं तथा अजंता मेंडिस ने अंगुलियों का जादू भी बिखेरा, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर शेन वॉटसन को आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप का 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' चुना गया।

  • सुनील नारायण बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

    अपनी फिरकी गेंदों से दिग्गज बल्लेबाजों को भी फांसने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑफ स्पिनर सुनील नारायण को पांचवें इंडियन प्रीमियर लीग का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।