NDTV Khabar

फरीदाबाद


'फरीदाबाद' - 286 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फरीदाबाद पुलिस ने डॉक्टर से 3 लाख की रंगदारी मांगने वाले दिल्ली के दो युवकों को किया गिरफ्तार

    फरीदाबाद पुलिस ने डॉक्टर से 3 लाख की रंगदारी मांगने वाले दिल्ली के दो युवकों को किया गिरफ्तार

    आरोपी ने बताया कि उस पर 65000 रुपये का कर्जा हो गया था. इसके चलते उसने दोस्त अविनाश के साथ मिलकर फैमिली डॉक्टर से रंगदारी मांगने की योजना बनाई थी.

  • दिल्‍ली: हिट एंड रन मामले में शख्‍स की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्‍ली: हिट एंड रन मामले में शख्‍स की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने रोहित के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. रोहित ने बताया कि कार उसने ठीक कराने के लिए फरीदाबाद के एक शोरूम में भेजी है,पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है. आरोपी रोहित गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट चलाता है जबकि 30 साल का मृतक अखिलेश जौनापुर में एक फर्नीचर शॉप में मैनेजर है. 

  • नकली सर्टिफिकेट और रसीद जारी करने वाले डॉक्टर को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    नकली सर्टिफिकेट और रसीद जारी करने वाले डॉक्टर को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    आयुष अस्पताल में एडमिट रहने का नकली सर्टिफिकेट और पैसों की नकली रसीद जारी करने वाले डॉक्टर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. दरअसल डॉक्टर जिस आरोपी को बचाना चाहता था उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने सराहनीय कार्य करते हुए मारपीट के मामले में संलिप्त एक आरोपी को बचाने हेतु आयुष अस्पताल का नकली एडमिट सर्टिफिकेट बनाने वाले एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

  • NCR के शहरों की वायु गुणवत्ता सोमवार को खराब श्रेणी में रही

    NCR के शहरों की वायु गुणवत्ता सोमवार को खराब श्रेणी में रही

    हरियाणा में फरीदाबाद के कुछ स्थानों पर सोमवार को वायु गुणवत्ता “बहुत खराब“ श्रेणी में रही जबकि उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद तथा हरियाणा के गुड़गांव में हवा की गुणवत्ता “खराब“ श्रेणी में दर्ज की गई.

  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

  • साइबर ठगी: सिम अपग्रेड करने के नाम पर लाखों हड़पे, जामताड़ा और कर्नाटक से आठ गिरफ्तार

    साइबर ठगी: सिम अपग्रेड करने के नाम पर लाखों हड़पे, जामताड़ा और कर्नाटक से आठ गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) की साइबर अपराध (Cyber Crime) पुलिस ने जामताड़ा (Jamtara) और कर्नाटक से ऑनलाइन ठगी करने वाले आठ आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. हाल ही में फरीदाबाद साइबर अपराध पुलिस ने जामताड़ा के पांच आरोपियों को सुरजकुंड में गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से 1,25,000 रुपये नकद व 12 मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किए गए थे. अदालत ने दो आरोपियों को पुलिस रिमांड पर जबकि अन्य तीन को जेल भेज दिया था.

  • क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा नकली IPS,खुद को बताता था NIA का एसीपी

    क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा नकली IPS,खुद को बताता था NIA का एसीपी

    फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 30 से एक ऐसे नकली IPS को पकड़ा है जो शातिर कार चोर है.  लोगो की आखों मे धूल झोंकने ओर ठगी करने मे बहुत आगे निकल चुका है. नकली IPS ने तो फर्ज़ीवाड़े का निज़ाम ही बदलकर रख दिया,  जहां एक तरफ एक नौजवान को कड़ी मेहनत करके देश की सबसे कठिन परीक्षा पास करने के बाद IPS की वर्दी पहनने का मौका मिलता हैं, वहीं दूसरी तरफ एक शातिर चोर बिना किसी मेहनत किए IPS की वर्दी पहनकर ठगी का धंधा चला रहा था.

  • फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लबगढ़ की महिला पुलिस (Women Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लड़की से दुष्कर्म (Rape) व ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोपी को बिहार (Bihar) जाकर धरदबोचा. आरोपी राजेश राम को 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि बिहार के सिवान जिले के गांव सरेया का निवासी राजेश राम उसे ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की मांग भी कर रहा था.

  • फरीदाबाद की कलपुर्जों की फैक्ट्रियां संकट में, करीब 25 फीसदी कारोबार घटा

    फरीदाबाद की कलपुर्जों की फैक्ट्रियां संकट में, करीब 25 फीसदी कारोबार घटा

    लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देशभर में इंडस्ट्री की हालत अच्छी नहीं है. फरीदाबाद (Faridabad) में ट्रक, कार और मोटरसाइकिल के पार्ट्स बनाने की छोटी-बड़ी पांच हजार फैक्ट्रियां हैं जहां दो से तीन लाख लोगों को रोजगार मिलता है. लेकिन अनुमान है कि इस साल इनका काम 20 से 25 फीसदी तक कम हो गया है. फरीदाबाद में फैक्ट्रियों में मोटरसाइकिल से लेकर ट्रेन तक के कलपुर्जे तैयार होते हैं. इन फैक्ट्रियों में तीन लाख से ज्यादा मजदूर काम करते हैं.

  • फरीदाबाद में OYO होटल में चल रहा था कसीनो, दो लड़कियों सहित 12 गिरफ्तार

    फरीदाबाद में OYO होटल में चल रहा था कसीनो, दो लड़कियों सहित 12 गिरफ्तार

    ओयो (OYO) होटल में कसीनो चल रहा था. क्राइम ब्रांच की रेड में दो लड़कियों सहित 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फरीदाबाद के  एरिया NIT के एक OYO होटल में यह कसीनो चल रहा था. पुलिस की तहकीकात में कई और नामी लोगों के नाम सामने आ सकता हैं. इस होटल में खेलने वाले फन्टरों (खिलाड़ियों) को रिझाने के लिए विदेशी लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता था.

  • सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर राहुल उत्तराखंड से गिरफ्तार

    सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर राहुल उत्तराखंड से गिरफ्तार

    सलमान खान की रेकी करने व थाना एसजीएम नगर एरिया में प्रवीन हत्याकांड को अंजाम देने वाले शार्प शूटर राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा को क्राइम ब्रान्च डीएलएफ ने उत्तराखंड से 15 अगस्त को गिरफ्तार किया. शातिर बदमाश राहुल ने गैंगस्टर लोरेन्स बिशनोई व सम्पत नहेरा के कहने पर जनवरी 2020 में मुम्बई जाकर सलमान खान की रेकी की थी. दिसम्बर 2019 में बदमाश राहुल ने दिल्ली से बदमाश नरेश शेट्टी को पुलिस की आंखों मे मिर्च झौंककर पुलिस कस्टडी से भगाया था. बाद में नरेश सेठी, कपिल व अन्य साथियों की मदद से संदीप जठेडी को गुड़गांव पुलिस की कस्टडी से छुड़वाया था. नरेश सेठी,कपिल व अन्य साथी अभी जेल में हैं.

  • फरीदाबाद पुलिस ने एक माह में 239 अपराधियों को गिरफ्तार किया

    फरीदाबाद पुलिस ने एक माह में 239 अपराधियों को गिरफ्तार किया

    दिल्ली एनसीआर की फरीदाबाद पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाते हुए बीते एक महीने मे 239 अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 47 देसी पिस्तौल बरामद की गई हैं. फ़रीदाबाद पुलिस ने पीओ, बेल जंपर व अवैध हथियार और नशे के खिलाफ 16 जुलाई से 16 अगस्त तक अभियान चलाया था. इस दौरान 239 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं.

  • दिल्ली में बेड ऑक्यूपेंसी पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा- ''एनसीआर के बहुत से मरीजों के भर्ती होने के कारण...''

    दिल्ली में बेड ऑक्यूपेंसी पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा- ''एनसीआर के बहुत से मरीजों के भर्ती होने के कारण...''

    शनिवार को यह खबर भी चली कि दिल्ली में फिर से 1400 केस हो गए हैं. सत्येंद्र जैन ने कहा कि, काफी बड़ी संख्या में लोग गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद जैसी जगहों से आकर दिल्ली में टेस्ट करा रहे हैं. तो उनके टेस्ट कराने की वजह से संख्या बढ़ जाती है. जब हमारे लोग चेक करने के लिए घर पर जाते हैं, तो बड़ी संख्या में लोग मिलते नहीं हैं.

  • हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले

    हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मिले

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फ़रीदाबाद में मुलाक़ात की. सुशांत सिंह के पिता को सांत्वना देते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल  खट्टर ने आश्वस्त किया कि पूरा मामला CBI को ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा. सुशांत सिंह के जीजा ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हैं. 

  • गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

    गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

    फरीदाबाद शहर में एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच की टीम ने किया है. क्राइम ब्रांच ने गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच को आदेश दिए थे कि फरीदाबाद शहर में एटीएम को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए. 

  • 'पुलिस वाला' बनकर महिला की मदद से डॉक्‍टर को हनी ट्रैप में फंसाया, असली पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार..

    'पुलिस वाला' बनकर महिला की मदद से डॉक्‍टर को हनी ट्रैप में फंसाया, असली पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार..

    डॉक्टर ने जैसे ही 20 हजार रुपए आरोपियों को दिए, उसी वक्त मौके पर ही छिपे हुए सीआईए स्टाफ ने आरोपियों को इस रकम के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. मामले में आरोपी प्रवीण, जो कि अपने आप को सब इंस्पेक्टर सीआईए सेक्टर 30 का बताता था, नकली हवलदार ब्रह्म और महिला को गिरफ्तार कर लिया है

  • सीबीआई ने बैंक धोखाधड़ी मामले में रियल एस्टेट कंपनी एसआरएस ग्रुप के 19 परिसरों में तलाशी ली

    सीबीआई ने बैंक धोखाधड़ी मामले में रियल एस्टेट कंपनी एसआरएस ग्रुप के 19 परिसरों में तलाशी ली

    सीबीआई ने फरीदाबाद स्थित एसआरएस ग्रुप ऑफ कंपनीज और इसके निदेशकों के विरूद्ध कथित बैंक धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद बृहस्पतिवार को दिल्ली-एनसीआर में 19 परिसरों की तलाशी ली. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कंपनी और इसके निदेशकों पर केनरा बैंक से 135 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com