NDTV Khabar

फांसी


'फांसी' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी : तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूल गई मां

    यूपी : तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूल गई मां

    उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिबियापुर इलाके के सेहुद गांव में एक मां अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर झूल गई, मौत से सभी हैरान और सभी अचंभित है.

  • गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात (Gujarat) के आनंद में विशेष अदालत ने रेप और हत्या (Rape and Murder) के एक आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है. दोषी ने तीन साल पहले एक तीन साल की मासूम का अपहरण कर रेप किया था. हैवानियत को अंजाम देने के बाद उसने बेरहमी से बच्ची को मार डाला था. अदालत ने मंगलवार को इस मामले में फैसला सुनाया. दोषी पर पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था.

  • मुंबई में स्ट्रगलिंग एक्टर की सन्दिग्ध मौत, परिवार ने पुलिस पर लगाया जांच नहीं करने का आरोप

    मुंबई में स्ट्रगलिंग एक्टर की सन्दिग्ध मौत, परिवार ने पुलिस पर लगाया जांच नहीं करने का आरोप

    मुंबई में एक और शख्स की सन्दिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मरने वाले का नाम अक्षत उत्कर्ष चौधरी है. शहर की अंबोली पुलिस के मुताबिक 26 साल के अक्षत ने टॉवल का फन्दा बनाकर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. जबकि परिवार वालों का कहना है कि कोई टॉवल से कैसे फांसी लगा सकता है?

  • शिमला में कोरोनावायरस संक्रमित महिला ने लगाई फांसी

    शिमला में कोरोनावायरस संक्रमित महिला ने लगाई फांसी

    कोविड-19 (Covid-19) जांच में 18 सितंबर को संक्रमण की पुष्टि के बाद महिला को दीन दयाल अस्पताल में भर्ती किया गया था.

  • दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.

  • नोएडा में विरोध प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

    नोएडा में विरोध प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

    नोएडा (Noida) प्राधिकरण में वेतन बढ़ाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों (Sanitation workers) को यूपी पुलिस (UP Police) ने लाठी मार मारकर भगा दिया. गुरुवार को नौकरी से निकालने का नोटिस मिलने के बाद एक सफाई कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी इसको लेकर शुक्रवार को सफाई कर्मचारी काफी गुस्से में थे. यूपी पुलिस ने जिस शख़्स को लात मारकर भगाया वह कोई चोर-डकैत नहीं बल्कि गटर से लेकर हमारे घरों की नालियों को साफ़ करने वाला सफ़ाई कर्मचारी है. प्रधानमंत्री सफाई कर्मचारियों को कोरोना वॉरियर तक कह चुके हैं. नोएडा के लगभग 1360 सफाई कर्मचारी पिछले 15 दिन से वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे लेकिन वेतन तो बढ़ा नहीं पुलिस की मार पड़ी सो अलग.

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जल्‍द हो सकता है खुलासा...

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्‍या या आत्‍महत्‍या, जल्‍द हो सकता है खुलासा...

    Sushant Singh Case: सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने साफ लिखा है कि मौत फांसी के फंदे से लटकने से हुई. कलीना एफ़एसएल की विसरा रिपोर्ट में भी कोई जहर नही मिला लेकिन इसमें मृत्यु का समय नही लिखा होने की वजह से रिपोर्ट पर सवाल उठ गया है ।मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) ने सेकंड ओपीनियन के लिए एम्स के डॉक्टरों की मदद मांगी है.

  • ईरान ने पहलवान को दी फांसी की सजा, ओलिम्पिक संस्था समेत पूरी दुनिया ने जताई नाराजगी

    ईरान ने पहलवान को दी फांसी की सजा, ओलिम्पिक संस्था समेत पूरी दुनिया ने जताई नाराजगी

    ईरान (Iran) ने कहा कि उसने 2018 में सरकार विरोधी प्रदर्शनों के दौरान एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए एक पहलवान को फांसी की सजा दी है. ईरान के इस कदम की अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने निंदा की है. 27 साल के नवीद अफकारी (Navid Afkari) को दक्षिणी शहर शिराज की एक जेल में फांसी की सजा दी गई. ईरान के एक टेलीविजन की वेबसाइट  पर प्रांतीय अभियोजक जनरल काज़म मौसवी के हवाले से ये जानकारी दी गई. 

  • ऑनलाइन कक्षाओं के लिए मजदूर पिता स्मार्टफोन नहीं खरीद पाया तो छात्रा ने की आत्महत्या

    ऑनलाइन कक्षाओं के लिए मजदूर पिता स्मार्टफोन नहीं खरीद पाया तो छात्रा ने की आत्महत्या

    क्रांति पुलिस चौकी के प्रभारी अधिकारी दिलीप सरकार ने कहा कि मल्ली कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा जयंती बाउली ने सोमवार रात को सरीपुकुरी इलाके के डाबरीपारा गांव में अपने घर में फांसी लगा ली.    

  • कर्ज में डूबे दो जौहरी भाइयों ने दी जान, परिवार ने फायनेंसर पर लगाया धमकाने का आरोप

    कर्ज में डूबे दो जौहरी भाइयों ने दी जान, परिवार ने फायनेंसर पर लगाया धमकाने का आरोप

    दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में बुधवार को दोपहर में कृष्णा ज्वैलर्स के मालिक दो जौहरी भाईयों ने एक साथ फांसी लगाकर जान दे दी. मृतकों की पहचान 47 साल के अंकित गुप्ता और 42 साल के अर्पित गुप्ता के रूप में हुई. उनके परिवार के मुताबिक दोनों भाई कर्ज से परेशान थे. दोपहर के समय दोनों भाइयों के शव तीसरी मंजिल स्थित उनके कारखाने में धोती के सहारे गाटर से लटके मिले. कर्मचारियों ने उनको लटके देखा तो शोर मचाया. खुदकुशी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

  • मध्य प्रदेश: एक ही परिवार के 5 लोगो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी

    मध्य प्रदेश: एक ही परिवार के 5 लोगो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी

    घटना टीकमगढ़ जिले के खरगापुर इलाके की है. एक ही परिवार के 5 लोगों के एक साथ ऐसे कदम उठाने से लोग सन्न हैं. जानकारी के मुताबिक मृतकों में धरमदास सोनी (उम्र 62 साल), पूना सोनी उम्र (55 साल पत्नी धर्मदास सोनी), मनोहर सोनी (उम्र 27 साल- धर्मदास सोनी के बेटे), सोनम सोनी उम्र (25 साल-मनोहर सोनी की पत्नी) और सानिध्य सोनी (उम्र 4 साल) शामिल हैं. चार साल के बच्चे को शायद रस्सी से लटकाया गया है. टीकमगढ़ जिले के खरगापुर की घटना पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

  • महाराष्ट्र: महिला डॉक्टर ने पति और दो बच्चों की हत्या के बाद खुद को लगा ली फांसी

    महाराष्ट्र: महिला डॉक्टर ने पति और दो बच्चों की हत्या के बाद खुद को लगा ली फांसी

    महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला डॉक्टर के अपने पति और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को कथित तौर पर अपने पति और दो नाबालिग बच्चों की हत्या के बाद 41 साल की एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली.

  • राजपूत करणी सेना ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

    राजपूत करणी सेना ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच की मांग को लेकर राजपूत करणी सेना ने रविवार को इंडिया गेट के पास विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने तख्तियां लीं जिसमें लिखा था: "बॉलीवुड मुर्दाबाद", "सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों को फांसी", "केवल सीबीआई जांच" और "महाराष्ट्र सरकार मुर्दाबाद." दिल्ली पुलिस के जवान मौके पर मौजूद थे.

  • उत्तर प्रदेश: युवती की आत्महत्या पर परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

    उत्तर प्रदेश: युवती की आत्महत्या पर परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

    परिजनों ने दरोगा पर पिटाई करने आरोप लगाया है तथा पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है. परिजनों के हंगामे को देखते हुए सीओ मौके पर पहुंचे और शिकायत पर दरोगा के खिलाफ जांच का आश्वासन भी दिया.न मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के नया रामनगर इलाके का है. यहां शुक्रवार की रात एक 22 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शनिवार सुबह जब परिजनों ने फंदे पर झूलता देखा तो तत्कालस उसे नीचे उतारकर अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

  • मध्‍यप्रदेश: साहूकारी कर्ज से परेशान किसान ने कथित तौर पर फांसी लगाई, सुसाइड नोट में है कर्ज का जिक्र

    मध्‍यप्रदेश: साहूकारी कर्ज से परेशान किसान ने कथित तौर पर फांसी लगाई, सुसाइड नोट में है कर्ज का जिक्र

    दिनेश के छोटे भाई सुजीत परमार ने कहा कि कर्जे को लेकर वे परेशान थे, बार बार फोन आता था, दो महीने पहले पापा शांत हुए, फिर भी इंदौर वाले का बार बार फोन आता था. पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरु कर दी है. बड़वानी के एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि सुसाइड नोट पाया गया है कर्ज के लिये दो लोगों को परेशान करना बताया है हमने मामला दर्ज कर लिया है

  • दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार की सुबह एक टीवी एंकर (TV anchor) ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृत टीवी एंकर की पहचान प्रियंका जुनेजा के रूप में हुई है. पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

  • तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, 3 दिन पहले सास की हत्या करके पहुंचा था सलाखों के पीछे

    तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, 3 दिन पहले सास की हत्या करके पहुंचा था सलाखों के पीछे

    कैदी का नाम रवि बताया जा रहा है. रवि को जेल नम्बर 4 में रखा गया था.  रवि पर अपनी सास की हत्या करने का आरोप है. जेल अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले रवि ने दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में अपनी सास की हत्या की थी, उसी आरोप में वो तिहाड़ जेल में बंद था.  

  • दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या

    दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या

    दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात एक कांस्टेबल 26 साल के परीक्षित ने बुराड़ी के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनके पिता जो खुद दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल हैं उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटे ने आत्महत्या कर ली है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com