NDTV Khabar

फुटबॉल


'फुटबॉल' - 785 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फुटबॉल खेलते हुए प्लेयर का खुला हिजाब तो हुआ कुछ ऐसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया Viral Video

    फुटबॉल खेलते हुए प्लेयर का खुला हिजाब तो हुआ कुछ ऐसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया Viral Video

    इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों को प्रेरित करने के साथ ही यह सीख भी देता है कि धर्म और विश्वास से ऊपर इंसानियत है. दरअसल, यह वीडियो फुटबॉल मैच का है. इस वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शेयर किया है.

  • फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

    फुटबॉल खेल रही महिला का हिजाब खुला तो विरोधी खिलाड़ियों ने किया ऐसा... देखें Viral Video

    जॉर्डन में एक फुटबॉल मैच के दौरान एक महिला फुटबॉलर का हिजाब खुल गया. जिसके बाद दूसरी टीम की महिला खिलाड़ी घेरा बनाकर खड़ी हो गईं और हिजाबी फुटबॉलर को प्रोटेक्ट किया.

  • चीन ने इस मामले में किया बड़ा कारनामा, बनाया दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल और...देखे Photos

    चीन ने इस मामले में किया बड़ा कारनामा, बनाया दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल और...देखे Photos

    चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) ने देश के 11 अरब डॉलर की लागत से निर्मित नए मेगा एयरपोर्ट (Mega Airport) के आधिकारिक रूप से शुरुआत की घोषणा की. यह नया एयरपोर्ट 98 फुटबॉल मैदान के बराबर है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति शी द्वारा डेक्सिंग इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Daxing International Airport) की औपचारिक रूप से शुरुआत की गई.

  • फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने 5 सेकंड में बचाए दो गोल, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

    फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने 5 सेकंड में बचाए दो गोल, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

    मिस्र के प्रीमियर लीग (Egyptian Premier League) में गोलकीपर महमूद गदी (Mahmoud Gadi) ने 5 सेकंड के अंदर दो बार गोल बचाए. फुटबॉल में गोलकीपर का ऐसा कारनामा पहली बार देखने को मिला है.

  • बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

    बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फुटबॉल की दुनिया का माहिर खिलाड़ी माना जाता है लेकिन इस बार मामला उनके खेल से जुड़ा नहीं है बल्कि निजी जिंदगी से जुड़ा है. उन्होंने हालही में अपने बचपन के उन दिनों का जिक्र किया था जब वह बेहद बुरे दौर से गुजर रहे थे. उन्होंने बताया था कि बचपन में खूब मेहनत करने के बाद जब उन्हें भूख लगती थी तो वह पुर्तगाल में लिस्बॉन स्टेडियम के बाहर मैकडॉनल्ड में फ्री में बर्गर खाने के लिए मांगते थे. रोनाल्डो ने यह भी कहा था कि वह उन तीन महिलाओं से मिलना चाहते हैं जिन्होंने हर हफ्ते उन्हें फ्री में बर्गर ऑफर किया था.

  • Howdy Modi: ह्यूस्टन में हो रही थी मूसलाधार बारिश, जानिए आज कैसा है मौसम का मिजाज

    Howdy Modi: ह्यूस्टन में हो रही थी मूसलाधार बारिश, जानिए आज कैसा है मौसम का मिजाज

    'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं. इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे. हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होगा. पोप को छोड़कर, किसी निर्वाचित विदेशी नेता के अमेरिका दौरे पर लोगों का यह सबसे बड़ा जमावड़ा है.

  • TikTok Top 5: नेहा कक्कड़ ने टिकटॉक वीडियो में गाया गाना, फैंस बोले- आप बहुत....

    TikTok Top 5: नेहा कक्कड़ ने टिकटॉक वीडियो में गाया गाना, फैंस बोले- आप बहुत....

    टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो ट्रेंड करते हैं. इनमें तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. इन वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जाता है. आज भी कई वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना गाते हुए वीडियो, लड़की का फुटबॉल खेलते हुए वीडियो और कई अन्य वीडियो शामिल हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं.

  • ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने कश्मीरी पंडितों के साथ मिलकर पढ़ा यह श्लोक, देखें VIDEO

    ह्यूस्टन पहुंचे पीएम मोदी ने कश्मीरी पंडितों के साथ मिलकर पढ़ा यह श्लोक, देखें VIDEO

    'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ह्यूस्टन पहुंच चुके हैं. इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर उनसे कई भारतीय और अमेरिकी अधिकारियों ने मुलाकात की. बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी लोगों को संबोधित करेंगे. हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होगा.

  • TikTok Top 10: लड़के ने PUBG में बम फेंक दिल बनाकर किया प्रपोज, हैरान रह गए लोग, देखिए वीडियो

    TikTok Top 10: लड़के ने PUBG में बम फेंक दिल बनाकर किया प्रपोज, हैरान रह गए लोग, देखिए वीडियो

    टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. टिकटॉक (TikTok) में रोज की तरह आज भी कई मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. आज जो वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं उनमें हवा में लटके हुए लड़के का फुटबॉल खेलता हुआ वीडियो, Pubg पर प्रपोज करने का वीडियो और कई अन्य वीडियो शामिल है. इनमें से कई वीडियो को लाखों में लाइक्स मिले हैं.

  • ग्राउंड पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, अचानक होने लगी पानी की बौछार और...देखें वीडियो

    ग्राउंड पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, अचानक होने लगी पानी की बौछार और...देखें वीडियो

    इस वीडियो में फुटबॉल ग्राउंड पर खड़ा एक रिपोर्टर मैच से पहले का हाल बता रहा होता है, इसी बीच पानी की बौछारें उस पर गिरती हैं और देखते ही देखते पानी इतना तेज़ हो जाता है कि वो ही नहीं उसका माइक और मोबाइल सबकुछ पानी में गीला हो जाता है. 

  • TOP 5 NEWS: फ्रांस में पीएम मोदी का भाषण, आर्थिक नरमी पर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

    TOP 5 NEWS: फ्रांस में पीएम मोदी का भाषण, आर्थिक नरमी पर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

    पीएम ने कहा, 'फ्रेंच फुटबॉल टीम के बहुत से प्रशंसक भारत में हैं.' पीएम मोदी ने कहा, 'बैंक खातों को खोलने में भारत ने रिकॉर्ड बनाया. आज नए भारत में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद, जनता के पैसे की लूट, आतंकवाद पर लगाम कसी जा रही है. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. नए भारत में थकने और रुकने का सवाल ही पैदा नहीं होता.' 

  • फ्रांस में लगे मोदी-मोदी के नारे, जानिए पीएम के भाषण की 10 बड़ी बातें

    फ्रांस में लगे मोदी-मोदी के नारे, जानिए पीएम के भाषण की 10 बड़ी बातें

    पीएम मोदी ने फ्रांस में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, 'भारत और फ्रांस की दोस्ती अटूट है. ये मित्रता नयी नहीं है बल्कि सालों पुरानी है. हर परिस्थिति में दोनों देश साथ रहे हैं. दुख की घड़ी में भी दोनों देश साथ रहे हैं. हम आपसी उपलब्धि पर खुश होते हैं.' पीएम ने कहा, 'फ्रेंच फुटबॉल टीम के बहुत से प्रशंसक भारत में हैं. इन दिनों सबलोग राम की भक्ति में डूबे हैं. पेरिस राम में राम गया है.' उन्होंने कहा, 'भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है. भारत आशाओं और आकांक्षाओं का देश है. मुझे वादे याद रहते हैं इसलिए प्रचंड जनादेश मिला है.'

  • फ्रांस में भारतीयों से बोले पीएम मोदी- भारत से आपका रिश्ता 'मिट्टी' और फ्रांस से 'मेहनत' का है

    फ्रांस में भारतीयों से बोले पीएम मोदी- भारत से आपका रिश्ता 'मिट्टी' और फ्रांस से 'मेहनत' का है

    पीएम मोदी फ्रांस में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, 'भारत और फ्रांस की दोस्ती अटूट है. ये मित्रता नयी नहीं है बल्कि सालों पुरानी है. हर परिस्थिति में दोनों देश साथ रहे हैं. दुख की घड़ी में भी दोनों देश साथ रहे हैं. हम आपसी उपलब्धि पर खुश होते हैं.' पीएम ने कहा, 'फ्रेंच फुटबॉल टीम के बहुत से प्रशंसक भारत में हैं. इन दिनों सबलोग राम की भक्ति में डूबे हैं. पेरिस राम में राम गया है.'

  • WWE: ब्रॉक लेस्नर ने एंबुलेंस रोककर इस घायल पहलवान की कर डाली ऐसी पिटाई, Video ने मचाई सनसनी

    WWE: ब्रॉक लेस्नर ने एंबुलेंस रोककर इस घायल पहलवान की कर डाली ऐसी पिटाई, Video ने मचाई सनसनी

    WWE Raw Results: 42 वर्षीय रेस्लर ब्रॉक लेस्नर (Brock Lesnar) एक अमेरिकी प्रोफेशनल रेस्लर हैं. ब्रॉक लेस्नर मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट और प्रोफेशनल फुटबॉल प्लेयर रह चुके हैं. हाल में ब्रॉक लेस्नर WWE के साथ जुड़े हुए हैं और RAW में नजर आते हैं.

  • PM मोदी के सम्मान में ह्यूस्टन में होगा 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम, 50,000 लोगों के भाग लेने की उम्मीद

    PM मोदी के सम्मान में ह्यूस्टन में होगा 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम, 50,000 लोगों के भाग लेने की उम्मीद

    ‘एनआरजी स्टेडियम’ अमेरिका के सबसे बड़े पेशेवर फुटबॉल स्टेडियमों में से एक है. गैर लाभकारी संगठन टेक्सास इंडिया फोरम ने पुष्टि की कि ‘‘हाउडी, मोदी!’’ नाम के इस कार्यक्रम में 50,000 लोगों के भाग लेने की उम्मीद है.

  • ...जब संसद भवन परिसर में फुटबॉल खेलने लगे टीएमसी सांसद, मिला इनका साथ

    ...जब संसद भवन परिसर में फुटबॉल खेलने लगे टीएमसी सांसद, मिला इनका साथ

    पश्चिम बंगाल के हावड़ा लोकसभा सीट से टीएमसी के सांसद प्रसून बनर्जी का साथ दिया भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान गौतम सरकार ने. गांधी प्रतिमा के सामने दोनों की पूर्व फुटबॉल खिलाड़ियों ने करीब आधे घंटे तक पैरों से फुटबॉल के हुनर दिखाए. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस फुटबॉल प्रदर्शन का उद्देश्य राजनीतिक नहीं बल्कि खेल भावना से प्रेरित है.

  • जब खिलाड़ी बच्चों के बीच जाकर गाय खेलने लगी फुटबॉल, देखें VIDEO

    जब खिलाड़ी बच्चों के बीच जाकर गाय खेलने लगी फुटबॉल, देखें VIDEO

    सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक गाय कुछ बच्चों के बीच फुटबॉल खेलती नजर आ रही है. गाय पैरों से फुटबॉल को किसी प्रोफेशनल खिलाड़ी की तरह बच्चों को इसे लेने-देने से रोकती है.

  • FIFA Women’s World Cup 2019: जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़ रुपये, आज से होगा आगाज

    FIFA Women’s World Cup 2019: जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़ रुपये, आज से होगा आगाज

    FIFA Women’s World Cup 2019: फुटबॉल का सबसे टूर्नामेंट फीफा महिला विश्व कप (Women’s World Cup 2019- Day 1) का आज से आगाज होने जा रहा है. इस मौके पर गूगल (Google) ने अपने सर्च इंजन पर खास डूडल (Google Doodle) बनाया है.