NDTV Khabar

फ्री कॉलिंग


'फ्री कॉलिंग' - 28 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BSNL ने लॉन्च किया नया 1,499 रुपये का प्लान, मिलेगी 395 दिनों की वैधता

    BSNL ने लॉन्च किया नया 1,499 रुपये का प्लान, मिलेगी 395 दिनों की वैधता

    BSNL Chennai ने सर्कुलर के जरिए इस नए 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान का ऐलान किया है। इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान में डेटा के साथ अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ 250 मिनट की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) लिमिट मिलती है।

  • Independence Day Offer: JioFi खरीद पर मिलेगा 5 महीने फ्री डेटा

    Independence Day Offer: JioFi खरीद पर मिलेगा 5 महीने फ्री डेटा

    JioFi के सबसे सस्ते प्लान की बात करें, तो सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है। वहीं, इसका सबसे महंगा प्लान 349 रुपये का है, जिसमें आपको प्रतिदिन 3 डीबी डेटा 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है।

  • MTNL ने लॉन्च किया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगा 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

    MTNL ने लॉन्च किया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगा 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

    MTNL का यह नया 251 रुपये का प्रीपेड प्लान मुंबई वेबसाइट पर लाइव किया गया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में हर दिन 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मैसेज की भी सुविधा प्राप्त होगी।

  • Airtel के 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 2 लाख रुपये का इंश्योरेंस

    Airtel के 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 2 लाख रुपये का इंश्योरेंस

    Airtel के 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉल, 2 जीबी डेटा और मुफ्त एसएमएस जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

  • Jio यूजर्स ध्यान दें! इस तारीख से पहले किया है Recharge तो दूसरे नेटवर्क पर भी कर सकेंगे फ्री में बात 

    Jio यूजर्स ध्यान दें! इस तारीख से पहले किया है Recharge तो दूसरे नेटवर्क पर भी कर सकेंगे फ्री में बात 

    Reliance Jio News: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए झटकों के बीच एक राहत भरी खबर भी है. रिलायंस जियो (Jio) के वे ग्राहक जिन्होंने अपना रिचार्ज 9 अक्टूबर या उससे पहले किया है, वे दूसरे नेटवर्क पर तब तक मुफ्त में बात कर सकेंगे जब तक उनके प्लान की वैलिडिटी खत्म नहीं हो जाती.

  • दिवाली से पहले Jio यूजर्स को झटका! अब फ्री में नहीं कर पाएंगे कॉल, चुकाने होंगे इतने पैसे

    दिवाली से पहले Jio यूजर्स को झटका! अब फ्री में नहीं कर पाएंगे कॉल, चुकाने होंगे इतने पैसे

    रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दिवाली से पहले अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. जियो (Jio) के ग्राहकों को अब फोन पर बात करने के लिए पैसे देने होंगे.

  • मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो से हुई कमाई का पहली बार किया खुलासा, बतायी यह कैलकुलेशन भी...

    मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो से हुई कमाई का पहली बार किया खुलासा, बतायी यह कैलकुलेशन भी...

    अरबपति मुकेश अंबानी ने फ्री मोबाइल डाटा और मुफ्त कॉलिंग को लेकर टेलिकॉम की दुनिया में हंगामा मचा दिया था. साल भर से कुछ अधिक समय हुआ जब कंपनी ने रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड के जरिए ये सेवाएं लॉन्च कीं.

  • Jio यूजर्स की बंद हो सकती है फ्री कॉलिंग, यह खबर पढ़ेंगे तो नहीं करेंगे गलती

    Jio यूजर्स की बंद हो सकती है फ्री कॉलिंग, यह खबर पढ़ेंगे तो नहीं करेंगे गलती

    जियो की ओर से कहा जा रहा है कि उनके पास यूजर्स की फ्री कॉलिंग बंद करने का अधिकार है. ऐसे में अगर आप जियो सिम का इस्तेमाल करते है तो इसके इस्तेमाल के दौरान कुछ बातों का ख्याल रखें.

  • रिलायंस जियो 4जी सिम इस्तेमाल करते हैं? स्पीड बढ़ाने के लिए यह काम कर डालिए

    रिलायंस जियो 4जी सिम इस्तेमाल करते हैं? स्पीड बढ़ाने के लिए यह काम कर डालिए

    मुकेश अंबानी द्वारा सिंतबर में अनलिमिटेड डाटा और फ्री वॉयस कॉलिंग और मेसेजिंग के सुविधा के साथ रिलांयस जियो 4जी सिम लॉन्च किया गया था.

  • रिलायंस जियो ग्राहक ध्यान दें : 399 रुपये में 84जीबी डाटा, पुराने प्लान में फेरबदल, कॉलिंग फ्री ही

    रिलायंस जियो ग्राहक ध्यान दें : 399 रुपये में 84जीबी डाटा, पुराने प्लान में फेरबदल, कॉलिंग फ्री ही

    मुकेश अंबानी नीत रिलायंस जियो ने मंगलवार को अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नए प्लान पेश किए वहीं एक अन्य प्लान की वैलिडिटी और डाटा यूजेस को घटा दिया.

  • रिलायंस जियो के 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों में से सात करोड़ ने ली प्राइम सदस्यता

    रिलायंस जियो के 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों में से सात करोड़ ने ली प्राइम सदस्यता

    दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की प्राइम सदस्यता लेने वालों की संख्या सात करोड़ से अधिक हो गई है. सूत्रों के मुताबिक दस करोड़ से अधिक ग्राहक कंपनी की नि:शुल्क सेवाएं ले रहे हैं जिनमें से लगभग सात करोड़ ने उसकी प्राइम पेशकश को चुन लिया है. प्राइम सदस्यता के लिए ग्राहक को 99 रुपये सालाना एकमुश्त राशि का भुगतान करना होगा और इसके बाद विशेष पैक लेने होंगे.

  • रिलायंस जियो के लिए बुरी खबर? लगभग 17 रु प्रति माह की कीमत पर मोबाइल डाटा देगी यह कंपनी

    रिलायंस जियो के लिए बुरी खबर? लगभग 17 रु प्रति माह की कीमत पर मोबाइल डाटा देगी यह कंपनी

    अब इसे रिलायंस जियो (Jio) से टक्कर लेने वाला एक जोरदार कदम कहिए या फिर भारत जैसे विशालकाय बाजार में अपनी पहुंच बढ़ाने का कदम, एक के बाद एक टेलिकॉम कंपनियां अपने उपभोक्ताओं को कम से कम कीमत पर मोबाइल डाटा, मुफ्त कॉलिंग (रोमिंग समेत) देने की पेशकश कर रही हैं. इसी बीच कनाडा की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड (Datawind) 200 रुपये में साल भर के लिए डाटा (इंटरनेट) की पेशकश कर सकती है. यानी, एक महीने में लगभग 17 रुपये में आप पूरा महीना मोबाइल डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे.

  • रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए बीएसएनएल, आइडिया, एयरटेल के खास ऑफर्स

    रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए बीएसएनएल, आइडिया, एयरटेल के खास ऑफर्स

    रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए निजी और सरकारी कंपनियां एक के बाद एक नया प्लान पेश कर रही हैं. यदि आप जियो के ग्राहक हैं तो 1 मार्च तक प्राइम मेंबरशिप ले लें या फिर अपना सिम सरेंडर कर दें क्योंकि इसके बाद की सेवाओं के लिए रिलायंस ने टैरिफ प्लान इंट्रोड्यूस किया है. यानी, रिलायंस जियो 4जी की मुफ्त सेवाएं केवल 31 मार्च 2017 तक के लिए फ्री हैं. और यदि आप अन्य टेलिकॉम सेवाएं भी इस्तेमाल कर रहे हैं तो विभिन्न कंपनियां ऐसे ऑफर्स ला रही हैं जिनमें कम कीमत पर अधिक डाटा यूजेस और कॉलिंग संबंधी रियायतें दी गई हैं.

  • रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G) के प्राइम ऑफर (Prime Offer) को ऐसे चुनें आसानी से...

    रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G) के प्राइम ऑफर (Prime Offer) को ऐसे चुनें आसानी से...

    रिलायंस जियो 4जी ने मार्च के बाद से अपने ग्राहकों को पूरी तरह से फ्री सेवा बंद करने का ऐलान कर दिया है. 1 अप्रैल से कंपनी ने अपने वर्तमान ग्राहकों को बनाए रखने के लिए प्राइम ऑफर दिया है. कंपनी ने 99 रुपये में प्राइम ऑफर लेने वालों को टैरिफ के साथ कई फ्री कॉलिंग की सुविधा दी है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए वर्तमान जियो ग्राहकों को प्राइम ऑफर एक्टिव करना होगा.

  • रियालंस जियो (Reliance Jio 4G) की एक और बड़ी पेशकश : अपने 2G और 3G स्मार्टफोन में भी चलाएं 4जी इंटरनेट सेवा

    रियालंस जियो (Reliance Jio 4G) की एक और बड़ी पेशकश : अपने   2G और 3G स्मार्टफोन में भी चलाएं 4जी इंटरनेट सेवा

    अगर आपके पास रिलायंस जियो का फ्री डाटा और फ्री वॉयस कॉलिंग करने के लिए 4जी फोन नहीं है या फिर वोल्टे तकनीक से लैस फोन नहीं है तब भी अब आप रिलायंस की 4-जी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. देश में पिछले साल 5 सितंबर को रिलायंस जियो ने अपनी 4जी (4G) सेवा को शुभारंभ किया था. खुद कंपनी के प्रमुख मुकेश अंबानी ने एक शानदार कार्यक्रम में मीडिया के सामने इसकी घोषणा की थी. कंपनी ने लॉचिंग ऑफर के साथ मुफ्त इंटरनेट डेटा और कॉलिंग सुविधा दी और इसके कारण बहुत कम वक्त में ही कंपनी के पास 10 करोड़ ग्राहकों की लंबी सूची तैयार हो गई है. कंपनी ने दिसंबर में हैप्पी न्यू ईयर प्लान दिया और यह मुफ्त सेवाएं मार्च तक के लिए बढ़ा दीं.

  • खुशखबरी : रिलायंस जियो 4जी वालों के लिए खबर, मार्च के बाद भी मुफ्त इंटरनेट का फायदा!

    खुशखबरी : रिलायंस जियो 4जी वालों के लिए खबर, मार्च के बाद भी मुफ्त इंटरनेट का फायदा!

    रिलायंस जियो 4जी (Reliance Jio 4G) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. 31 मार्च तक रियालंय जियों पर इंटरनेट के साथ साथ वॉयस कॉलिंग पूरी तरह मुफ्त है. और अब खबर है कि 31 मार्च के बाद जो नया टैरिफ प्लान रियालंस जियो 4जी लांच करने जा रही है उसमें भी प्लान के मुताबिक, कॉलिंग के लिए किसी प्रकार का कोई चार्ज नहीं होगा. जियो उपभोक्ताओं को केवल नेट का प्रयोग करने के लिए 100 रुपये का शुल्क देना होगा, जो 3 महीने के लिए वैध होगा यानि 30 जून तक वैध रहेगा. अंग्रेजी अखबार ईटी की खबर के मुताबिक रिलायंस जियो अभी भी लोगों के मनमाफिक योजना पर काम कर रहा है.

  • रिलायंस जियो 4 जी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फ्री प्लान पर नहीं लगी रोक

    रिलायंस जियो 4 जी के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फ्री प्लान पर नहीं लगी रोक

    देश में इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग के बिल्कुल फ्री प्लान के साथ बाजार में उतरी रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. दूरसंचार नियामक ट्राई ने रिलायंस जियो की मोबाइल सेवा के लिए वायस कॉल व डेटा शुल्क दर योजनाओं को क्लीनचिट दे दी है और कहा कि कंपनी की योजना उसके नियमों व मौजूदा शुल्क दर आदेशों के अनुरूप ही है. रिलायंस के फ्री ऑफर के चलते बाजार में मौजूद अन्य इंटरनेट और कॉल सेवा प्रदाता कंपनियों ने नाराज़गी जाहिर की थी और कई मंचों पर इसकी शिकायत की थी.

  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) उपभोक्ताओं के लिए खास खबर : 31 मार्च के बाद मामूली कीमत पर मिलेंगी सेवाएं- रिपोर्ट्स

    रिलायंस जियो (Reliance Jio) उपभोक्ताओं के लिए खास खबर : 31 मार्च के बाद मामूली कीमत पर मिलेंगी सेवाएं- रिपोर्ट्स

    रिलायंस जियो की फ्री कॉलिंग और फ्री मोबाइल की मौजूदा मियाद 31 मार्च 2017 को समाप्त हो रही है. कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी मुफ्त सेवाएं 31 मार्च से आगे बढ़ा सकती है. लेकिन इसी बीच खबर यह आ रही है कि कंपनी इस तारीख के बाद प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान के लिए एकदम मामूली रेट तय कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये रेट इतने कम होंगे कि कस्टमर्स की जेब पर अधिक असर पड़ेगा ही नहीं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com