NDTV Khabar

बच्चियों का यौन शोषण


'बच्चियों का यौन शोषण' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बच्चियों का रेप करके उनकी हत्या करने वाला आदतन अपराधी युवक गिरफ्तार

    बच्चियों का रेप करके उनकी हत्या करने वाला आदतन अपराधी युवक गिरफ्तार

    गुरुग्राम पुलिस ने एक पीडोफाइल (बाल यौन शोषण करने वाला) को गिरफ्तार किया है, जो पहले मासूम बच्चियों को अगवा करता था और फिर दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर देता था. आरोपी ने अब तक ऐसी नौ वारदातें की हैं. हाल ही में गुरुग्राम में एक तीन साल की बच्ची की हत्या और दुष्कर्म के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उसने ऐसे ही आठ और वारदातें करने की बात कबूली.

  • बिहार: अब बोधगया के बौद्ध मठ में 15 बाल लामाओं का यौन शोषण, आरोपी को भेजा गया जेल

    बिहार: अब बोधगया के बौद्ध मठ में 15 बाल लामाओं का यौन शोषण, आरोपी को भेजा गया जेल

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद अब गया जिले में बुद्ध भगवान की नगरी से एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. गया जिले के अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध धर्म स्थल बोधगया स्थित एक बौद्ध मठ में असम के 15 बाल लामाओं का शारीरिक और यौन शोषण करने के आरोपी भंते संघप्रिया सुजॉय को गुुरुवार को न्यायिक हिरसात में जेल भेजा दिया गया. गया के वरिष्ठ अधीक्षक राजीव मिश्रा ने इस मामले की जांच के लिए बोधगया पुलिस उपाधीक्षक रमन कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है जिसकी निगरानी पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार करेंगे.

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: नीतीश सरकार के खिलाफ तेजस्वी का हल्ला बोल, राजद के प्रदर्शन को TMC का साथ

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड:  नीतीश सरकार के खिलाफ तेजस्वी का हल्ला बोल, राजद के प्रदर्शन को TMC का साथ

    बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुई हैवानियत के खिलाफ राजद नेता तेजस्वी यादव ने देशव्यापी धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया है.  राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के विभिन्न शेल्टर होम में यौन शोषण के मामलों के खिलाफ नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग को लेकर शुक्रवार को देशव्यापी हड़ताल बुलाया है. 

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए कैसे माने?

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए कैसे माने?

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को आख़िरकार मुजफ्फरपुर बाल आश्रय गृह में हुए यौन शोषण कांड की जांच सीबीआई को दे दी. इस सम्बंध में उन्होंने आज सुबह इसके विधिवत आदेश दिये. बता दें कि मुजफ्फपुर बालिका गृह में 29 बच्चियों से बलात्कार का मामला सामने आया है, जिसके बाद से ही इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी. 

  • एक कैंपस के भीतर 29 बच्चियों के साथ बलात्कार होता रहा, बिहार सोता रहा

    एक कैंपस के भीतर 29 बच्चियों के साथ बलात्कार होता रहा, बिहार सोता रहा

    बिहार के मुज़फ्फरपुर में एक बालिका गृह है. इसे चलाते हैं एनजीओ और सरकार पैसे देती है. इस बालिका गृह में भागी भटकी हुई लड़कियों को ला कर रखा जाता है, जिनका कोई ठिकाना नहीं होता है, मां बाप नहीं होते हैं. इस बालिका गृह में रहने वाली लड़कियों की उम्र 7 से 15 साल के बीच बताई जाती है. टाटा इस्टिट्यूट ऑफ साइंस जैसी संस्था ने इस बालिका गृह का सोशल ऑडिट किया था जिसमें कुछ लड़कियों ने यौन शोषण की शिकायत की थी. उसके बाद से 28 मई को एफ आई आर दर्ज हुआ और कशिश न्यूज़ चैनल ने इस ख़बर को विस्तार से कवर किया. यहां रहने वाली 42 बच्चियों में से 29 के साथ बलात्कार और लगातार यौन शोषण के मामले की पुष्टि हो चुकी है. एक कैंपस में 29 बच्चियों के साथ बलात्कार का नेटवर्क एक्सपोज़ हुआ हो और अभी तक मुख्य आरोपी का चेहरा किसी ने नहीं देखा है. पुलिस की कार्रवाई चल रही है मगर उसी तरह चल रही है जैसे चलती है. मई से जुलाई आ गया और पुलिस मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर नहीं ले सकी.

  • मां-बाप की हुई मौत, चाचा और ताऊ नाबालिग बच्चियों का करने लगे यौन शोषण

    मां-बाप की हुई मौत, चाचा और ताऊ नाबालिग बच्चियों का करने लगे यौन शोषण

    दिल्ली से सटे फरीदाबाद में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. दो नाबालिग बच्चियों ने अपने चाचा और ताऊ पर छेड़छाड़, यौन शोषण जैसे संगीन इल्जाम लगाए हैं.

  • चाचा ने दो बच्चियों का किया यौन शोषण, दिल्ली महिला आयोग ने दर्ज कराई FIR

    चाचा ने दो बच्चियों का किया यौन शोषण, दिल्ली महिला आयोग ने दर्ज कराई FIR

    दिल्ली महिला आयोग ने 2 छोटी बच्चियों के यौन शोषण के मामले में एफआईआर करवाई है. यह एफआईआर दिल्ली के चांदनी महल थाने में दर्ज कराई गई है. बच्चियां जिनकी उम्र 5 साल और 8 साल है, इनका चाचा इनका यौन शोषण कर रहा था. बच्चियां एक एमसीडी के स्कूल में पढ़ती हैं. यह घटना तब सामने आई जब बच्चियों ने अपने साथ यौन शोषण की बात स्कूल में एक शिक्षिका को बताई. 

  • चॉकलेट-बिस्कुट का लालच दे बच्चियों का यौन उत्पीड़न करता था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    चॉकलेट-बिस्कुट का लालच दे बच्चियों का यौन उत्पीड़न करता था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उपनगर अंधेरी में छह वर्ष की दो लड़कियों का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने वाले 32 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दिनेश पांचाल नामक एक पेशेवर अपराधी अंधेरी (ईस्ट) की रहने वाली छह साल की दो बच्चियों को चॉकलेट और बिस्कुट का लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता था.

  • केरल: वायनाड के अनाथालय में 7 अनाथ बच्चियों के साथ यौन शोषण

    केरल: वायनाड के अनाथालय में 7 अनाथ बच्चियों के साथ यौन शोषण

    केरल में अनाथ बच्चियों के यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस मामले में छह आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. इनको पॉस्को ऐक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

  • बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार, हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने दिल्ली आता था

    बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार, हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने दिल्ली आता था

    पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से छोटी बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोप में 38 साल के सुनील रस्तोगी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक सुनील बच्चियों को अपना निशाना बनाता था

  • शिवपुरी : बाल आश्रम में लड़कियों का यौन शोषण, संचालिका गिरफ्तार

    शिवपुरी :  बाल आश्रम में लड़कियों का यौन शोषण, संचालिका गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक गैर सरकारी संगठन द्वारा नाबालिग बच्चियों के लिए चलाए जा रहे माधव बाल आश्रम में यौन शोषण और दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने आश्रम की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि संचालिका का पिता फरार है.

  • यवतमाल के स्‍कूल में बच्चियों के शोषण का मामला : भीड़ ने जमकर किया हंगामा

    यवतमाल के स्‍कूल में बच्चियों के शोषण का मामला : भीड़ ने जमकर किया हंगामा

    महाराष्ट्र के यवतमाल में रविवार को नाराज़ भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाज़ी की। जवाब में पुलिस ने भी भीड़ को तितर बितर करने के लिए जमकर लाठियां भांजी और आंसू गैस के गोले छोड़े।

  • दिल्ली : पांच बच्चियों का यौन शोषण करने वाला खिलौना विक्रेता गिरफ्तार

    दिल्ली : पांच बच्चियों का यौन शोषण करने वाला खिलौना विक्रेता गिरफ्तार

    दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में पुलिस ने खिलौना बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने का आरोप है। उसके खिलाफ पांच बच्चियों ने शिकायत दर्ज कराई है।

  • छत्तीसगढ़ : आदिवासी लड़कियों के हॉस्टल में चार बच्चियों से बलात्कार

    छत्तीसगढ़ : आदिवासी लड़कियों के हॉस्टल में चार बच्चियों से बलात्कार

    छत्तीसगढ़ के बस्तर के कांकेर में आदिवासी बच्चियों के लिए बने हॉस्टल में 11 बच्चियों से बलात्कार का मामला सामने आया है। स्कूल के टीचर और चौकीदार पर बच्चियों का यौन शोषण करने का आरोप है।

  • अपना घर केस : बच्चियों को पिंजरे में रखते थे बंद

    एनडीटीवी इंडिया की जांच में पता चला कि घर की छत पर एक पिंजरा बना हुआ है जिसमें महिलाओं और बच्चियों को बंद रखते थे।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com