NDTV Khabar

बच्ची का बलात्कार


'बच्ची का बलात्कार' - 207 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत : निर्भया की मां का आया बयान - 'आज फिर एक बच्ची ने...'

    हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत : निर्भया की मां का आया बयान - 'आज फिर एक बच्ची ने...'

    उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार बनी 20 साल की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई. इस घटना के बाद देशभर में लोगों के भीतर जबरदस्त आक्रोश है.

  • 'कई बार किया दुष्कर्म, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं' महिला के BJP विधायक पर गंभीर आरोप

    'कई बार किया दुष्कर्म, मेरी बेटी का DNA टेस्ट कराएं' महिला के BJP विधायक पर गंभीर आरोप

    महिला ने यहां नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में दी अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि विधायक ने साल 2016 से उसके साथ नैनीताल, दिल्ली, मसूरी तथा देहरादून आदि अलग-अलग स्थानों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया. महिला ने दावा किया कि विधायक से उसकी एक बच्ची भी है और उसका DNA टेस्ट कर सत्यता का पता लगाया जा सकता है. 

  • दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बच्ची का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे.

  • दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

    दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

    सीएम ने ट्वीट में कहा था, "एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है. पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए मैं थोड़ी देर में AIIMS जा रहा हूं."

  • उत्तरी दिल्ली में लाल किला के पास 23 वर्षीय महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली में लाल किला के पास  23 वर्षीय महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उससे बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके सिर पर पत्थर से वार किया. उसने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है, हालांकि, पुलिस बाद में बच्ची को खोजने में सफल रही.

  • दिल्ली में नाबालिग से रेप के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग से रेप के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में कथित तौर पर एक नाबालिग बच्ची का अपहरण और बलात्कार करने के आरोप में 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप करके उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान छह दिनों में बलात्कार की यह तीसरी वारदात है. 

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

    दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

    कबरई के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर बृहस्पतिवार को बताया "यह घटना मंगलवार की रात की है. जिले के खन्ना थाना क्षेत्र का एक दलित परिवार कबरई कस्बे में किराए के कमरे में रहकर मजदूरी करता है. मंगलवार की रात दो युवकों ने उसके दरवाजे की कुंडी खटखटायी. उसकी बारह साल की बच्ची ने दूसरे किरायेदार समझकर कुंडी खोल दी, उस समय बच्ची के मां-बाप सो रहे थे."

  • होली के दिन 9 साल की बच्ची के साथ रेप, इलाज के दौरान तोड़ा दम

    होली के दिन 9 साल की बच्ची के साथ रेप, इलाज के दौरान तोड़ा दम

    बिहार थानाक्षेत्र के एक गांव में होली के दिन मंगलवार को नौ वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने बुधवार को बताया कि तीसरी कक्षा की छात्र के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की.

  • सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में तीन साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या का मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषी को होने वाली फांसी पर रोक लगाई. सूरत कोर्ट द्वारा 29 फरवरी को फांसी देने का डेथ वारंट जारी किया गया था.

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • गुड़िया गैंगरेप केस में दोनों आरोपी दोषी करार, एक ने की मीडिया पर हमले की कोशिश

    गुड़िया गैंगरेप केस में दोनों आरोपी दोषी करार, एक ने की मीडिया पर हमले की कोशिश

    दिल्ली के गुड़िया गैंग रेप केस में आरोपी मनोज शाह और प्रदीप को कड़कड़डूमा कोर्ट ने दोषी करार दिया है. पांच साल की बच्ची को अगवा करके 24 घंटों से ज्यादा तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की यह वारदात साल 2013 में हुई थी. अदालत दोषियों की सजा का ऐलान 30 जनवरी को करेगी. दोनों आरोपियों को दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट के बाहर दोषी प्रदीप ने मीडिया पर हमला करने की कोशिश की.

  • तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    तेजस्वी यादव ने सीबीआई और बिहार सरकार को क्यों घेरा?

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड (Muzaffarpur Rape Case) में जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया था कि उसने किसी बच्ची का शव बरामद नहीं किय. जो कंकाल मिला था वो किसी वयस्क व्यक्ति का था. इसके बाद इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर अब हत्या का कोई मामला नहीं चलेगा. लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का कहना है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार पीड़ित 34 बच्चियों ने बताया था कि उनकी 2-3 साथियों की जघन्य दुष्कर्म के बाद दरिंदगी से हत्या कर शव वहीं उसी कॉम्पाउंड मे गाड़ दिए थे. खोदने पर उनके कंकाल भी मिले लेकिन अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनके भाजपा (BJP) के मंत्रियों को बचाने के लिए CBI कहानी पलट रही है.

  • रिश्तेदार ने चार वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

    रिश्तेदार ने चार वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

     पुलिस ने बताया कि कोनमपेट गांव में मंगलवार को रात में बच्ची अपनी मां और दादी के साथ सो रही थी तभी उनका रिश्तेदार रसा कोमुरैय्या घर में घुसा और बच्ची का अपहरण कर उससे बलात्कार किया.

  • कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता: 6 साल की मासूम को बाथरूम में बंद कर पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

    नाबालिग से बलात्कार का एक अन्य मामला अब पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है. यहां गार्डन रीच इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया.

  • 10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    10वीं में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र ने दस साल की बच्ची से किया बलात्कार

    लड़की के बयान के आधार पर महिला थाने में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वह दसवीं का छात्र है और 18 साल से कम उम्र का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. सिंह ने कहा कि मामले की जांच जारी है. 

  • 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com