NDTV Khabar

बच्ची से रेप


'बच्ची से रेप' - 475 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • किताब समीक्षा : स्मृतियों की जुगाली से बनी प्राथमिक कविता

    किताब समीक्षा : स्मृतियों की जुगाली से बनी प्राथमिक कविता

    झारखंड में तीन साल की बच्ची से हुए रेप की चीख आप इस संग्रह में सुन सकते हैं. मॉब लिंचिंग पर कई कविताएं हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख भरी कविता है- आत्महत्या के पहले की सिहरन को महसूस करने की कोशिश करती हुई. होली-दशहरा भी इन कविताओं में आते हैं. लेकिन फिर दुहराना होगा कि ये बिल्कुल प्राथमिक अभिव्यक्तियां हैं जो किसी भी कवि हदय इंसान में संभव हैं. बहुत गहरी तकलीफ़ों को तत्काल बयान नहीं करना चाहिए. उन्हें उलट कर, पलट कर, कुछ

  • गुजरात : पिता ने बेटी से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या की

    गुजरात : पिता ने बेटी से बलात्कार के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या की

    पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गयी. लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया.’’

  • मुंबई में दो नाबालिगों पर लगा 3 साल की बच्ची से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज : पुलिस

    मुंबई में दो नाबालिगों पर लगा 3 साल की बच्ची से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज : पुलिस

    कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा, "एक महिला की ओर से शिकायत मिली थी कि दो नाबालिग लड़कों ने उसकी तीन साल की बेटे के साथ गैंगरेप किया है. उपयुक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों से सुधार गृह भेजा गया है." पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी बच्ची के परिवार से परिचित थे.

  • जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.

  • अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले होशियारपुर जिले में छह साल की एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. बुधवार को एक एक मकान में उसका अधजला शव मिला था. इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बच्ची एक ऑनलाइन गेम के जरिए इन आरोपियों से मिली थी. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन आरोपियों ने बच्ची का वीडियो बना लिया था, जिसे वो ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे, ताकि वो उनके खिलाफ न बोले.

  • गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बच्ची की मौत के मामले में आरोपी ने खुद कबूला कि उसके जीजा ने 9 साल की बच्ची के साथ रेप किया था और फिर उसकी तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा आरोपी खालिद से पूछताछ करते हुए एक वीडियो सामने आया है. खालिद ने बताया कि उसके जीजा राजू ने बच्ची के साथ रेप किया और तार से गला घोंटकर उसे छत में लगे लोहे के गार्टर से लटका दिया. बच्ची को लटकाने में खालिद ने भी राजू की मदद की थी.

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के जीयनपुर क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया था. आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि दानिश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात : 3 साल की मासूम से रेप के बाद की थी हत्या, अदालत ने दी सजा-ए-मौत

    गुजरात (Gujarat) के आनंद में विशेष अदालत ने रेप और हत्या (Rape and Murder) के एक आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है. दोषी ने तीन साल पहले एक तीन साल की मासूम का अपहरण कर रेप किया था. हैवानियत को अंजाम देने के बाद उसने बेरहमी से बच्ची को मार डाला था. अदालत ने मंगलवार को इस मामले में फैसला सुनाया. दोषी पर पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था.

  • यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर (Bulandshahar) जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को रात में सोते समय घर से उठाकर ले गया और उससे रेप का प्रयास किया.

  • दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    इसके बाद महिला को पुलिस ने एम्स में भर्ती कराया, लेकिन ज्यादा रक्तस्राव से महिला की जान खतरे में पड़ गई. उसे खून की जरूरत थी, इसके बाद फतेहपुर बेरी थाने की 3 सिपाहियों योगेश, राहुल और संदीप ने महिला को खून दिया. जिससे उसकी जान बच गई. पीड़िता ने एम्स में एक बच्ची को जन्म दिया अब मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं. पीड़िता ने पुलिस को इस मदद के शुक्रिया कहा है.

  • दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.

  • लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

    लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर जिले (Lakhimpur Kheri) में तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत मिला. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

  • ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से रेप किया. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की पहचान के बाद उसकी तलाश शुरू की और जल्द ही पुलिस को कामयाबी भी मिल गई. मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • हापुड़ नाबालिग रेप केस : मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी दलपत गिरफ्तार

    हापुड़ नाबालिग रेप केस : मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी दलपत गिरफ्तार

    हापुड़ रेप मामले (Hapur Rape Case) में पुलिस (UP Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार (Praveen kumar) ने बताया कि मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी दलपत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. मेरठ के सीएमओ एस के गर्ग का कहना है कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा. 

  • हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    Hapur Rape Case: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com