NDTV Khabar

बरेली


'बरेली' - 290 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के से शादी पर बरेली में भड़के बीजेपी कार्यकर्ता, थाने में की तोड़फोड़

    हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के से शादी पर बरेली में भड़के बीजेपी कार्यकर्ता, थाने में की तोड़फोड़

    यूपी के बरेली में हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के से शादी के ख‍िलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में घुस कर प्रदर्शन और तोड़फोड़ की. शादी कर लड़का लड़की कहीं छुपे हैं. बीजेपी नेताओं की मांग है कि लड़की उसके मां-बाप को सौंपा जाए. थाने में तोड़फोड़ कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिस वालों को पार्टी नेताओं की मांग पर निलंबित कर दिया गया है.

  • यूपी सरकार ने किए 10 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर

    यूपी सरकार ने किए 10 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर

    उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए रविवार देर रात 10 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया. गृह विभाग की ओर से जारी सूची के मुताबिक महराजगंज के पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को बरेली का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वह शैलेश कुमार पांडे का स्थान लेंगे जिन्हें गोंडा का पुलिस कप्तान बनाया गया है.

  • यूपी : भीड़ ने लोहा चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा, युवक ने तोड़ा दम

    यूपी : भीड़ ने लोहा चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा, युवक ने तोड़ा दम

    जानकारी के अनुसार मृतक 32 साल का था और भीड़ ने उसे लोहा चोरी करने के आरोप में पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया था और जमकर पिटाई की थी. पुलिस के अनुसार मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है जल्द ही आरोपरियों को गिरफ्तार किया जाएगा. इस घटना का विचलित कर देने वाला वीडिया सामने आया था. पुलिस के अनुसार वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स का नाम वासिद है जोकि नशे का आदि था. वीडियो के अनुसार शख्स के दोनों हाथों को पेड़ से बांध दिया गया था. पिटाई के बाद शख्स मदद की गुहार लगा रहा था लेकिन वहां मौजूद लोग बेपरवाह बातचीत कर रहे थे. वहीं कुछ पीड़ित के पास जरूर गए लेकिन वह सिर्फ वीडियो बनाकर और फोटो खींचकर वापस आ गए.

  • MP में भारी बारिश; उफान पर नदियां, CM शिवराज बोले- जरूरत पड़ने पर लेंगे आर्मी-एयरफोर्स की मदद

    MP में भारी बारिश; उफान पर नदियां, CM शिवराज बोले- जरूरत पड़ने पर लेंगे आर्मी-एयरफोर्स की मदद

    नर्मदा नदी के लगातार बढ़ते जलस्तर और विभिन्न बांधों के गेट खुलने तथा सहायक नदियों से आ रहे पानी के कारण होशंगाबाद, शाहगंज तथा बरेली में जिला प्रशासन को आगामी 10 दिन के लिए मुस्तैद रहने के निर्देश भी दिए गए हैं. मुख्यमंत्री निवास में आयोजित बैठक में संभागवार स्थिति पर चर्चा हुई.

  • अक्‍टूबर में नई एयर डिफेंस कमांड की घोषणा कर सकता है रक्षा मंत्रालय: रिपोर्ट

    अक्‍टूबर में नई एयर डिफेंस कमांड की घोषणा कर सकता है रक्षा मंत्रालय: रिपोर्ट

    एयर डिफेंस कमांड का गठन भारतीय वायुसेना के मध्य कमान मुख्यालय के साथ किया जाना प्रस्तावित है, जो आगरा, ग्वालियर और बरेली सहित महत्वपूर्ण एयरबेस को नियंत्रित करता है. इसका उद्देश्‍य तीनो सेनाओं (Services) के संसाधनों को एक कमांड के तहत संयोजित करना और इसे देश के एयरस्‍पेस की सुरक्षा के लिए सक्रिय करना है.

  • 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे बाल पकड़कर मारा...देखें Video

    'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे बाल पकड़कर मारा...देखें Video

    तृप्ति शंखधर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं तृप्ति शंखधर बरेली यूपी की रहने वाली हूं और मेरे पिता का नाम रामा नाथ शंखधर. उन्होंने मुझे जान से मारने की कोशिश की है.

  • यूपी में 24 घंटों में कोरोना के 4336 नए केस, एक दिन में सर्वाधिक 77 लोगों की हुई मौत

    यूपी में 24 घंटों में कोरोना के 4336 नए केस, एक दिन में सर्वाधिक 77 लोगों की हुई मौत

    पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित 77 और लोगों की मौत हो गई. इनमें सबसे ज्यादा 14 मौतें कानपुर नगर में जबकि लखनऊ में 12 लोगों की मृत्यु हो गई है.बलिया में छह लोगों की मृत्यु हुई है. इसके अलावा प्रयागराज में पांच, वाराणसी में तीन, भदोही, फिरोजाबाद, संभल, मुजफ्फरनगर, उन्नाव, संत कबीर नगर, अयोध्या, सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली और गोरखपुर में दो-दो लोगों की मृत्यु हुई है.

  • बरेली के केन्द्रीय कारागार और जिला जेल में 56 कैदियों के कोरोना वायरस

    बरेली के केन्द्रीय कारागार और जिला जेल में 56 कैदियों के कोरोना वायरस

    बरेली के केन्द्रीय कारागार और जिला जेल में 56 कैदियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.  जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार ने सोमवार को बताया कि केन्द्रीय कारागार के 51 और जिला जेल के पांच कैदियों में रविवार को कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है.  उन्होंने बताया कि केंद्रीय कारागार में तीन दिन पूर्व एक कैदी की कोरोना से मौत के बाद रविवार को जांच कराई गई थी.  

  • UP B.Ed. JEE 2020: इस दिन होगी यूपी बीएड एंट्रेंस परीक्षा, ऐसा होगा एग्जाम पैटर्न

    UP B.Ed. JEE 2020: इस दिन होगी यूपी बीएड एंट्रेंस परीक्षा, ऐसा होगा एग्जाम पैटर्न

    UP B.Ed. JEE 2020:  लखनऊ यूनिवर्सिटी  B.Ed कोर्स (UP B.Ed. JEE) के लिए ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जाम 9 अगस्त को आयोजित करेगी.  इस साल कुल 4,31,904 उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे. यूपी बी.एड. (B.Ed) में एडमिशन के लिए इस साल लखनऊ विश्वविद्यालय ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जाम (JEE) आयोजित करेगी.  पिछले साल इस एग्जाम को महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय (MJPRU), बरेली ने आयोजित किया था. ये एग्जाम हर साल B.Ed में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. उत्तर प्रदेश में 16 विश्वविद्यालयों में ये कोर्स कराया जाता है. स्टेट एग्जाम कोऑर्डिनेटर प्रोफेसर अमिता बाजपेयी ने कहा, "परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए राज्य के 73 जिलों में 19 नोडल केंद्र बनाए गए हैं." 

  • यूपी: BJP विधायक के भाई के बारात घर से पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट..

    यूपी: BJP विधायक के भाई के बारात घर से पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट..

    पुलिस ने बताया कि रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे डोरा मोड़ पर वेदा एवेन्यू बैंक्वेट हाल पर मंगलवार शाम पुलिस टीम ने छापा मारा. पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की 8 और दिल्ली की रहने वाली एक लड़की को पकड़ा. चार लड़के भी आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं.

  • उत्तर प्रदेश के BJP विधायक पप्पू भरतौल ने पत्र लिखकर कहा- टॉप 10 कुख्यात पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट जारी हो

    उत्तर प्रदेश के BJP विधायक पप्पू भरतौल ने पत्र लिखकर कहा- टॉप 10 कुख्यात पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट जारी हो

    यूपी के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा (पप्पू भरतौल)ने  बरेली ज़ोन के डी आई जी (DIG) को पत्र लिख कर मांग की है कि टॉप टेन कुख्यात अपराधियों के साथ टॉप टेन  कुख्यात पुलिस वालों की सूची निकाली जाए.

  • उत्तर प्रदेश के कोविड-19 अस्पताल में लापरवाही, वार्ड में झरने की तरह गिरने लगा बारिश का पानी, देखें VIDEO

    उत्तर प्रदेश के कोविड-19 अस्पताल में लापरवाही,  वार्ड में झरने की तरह गिरने लगा बारिश का पानी, देखें VIDEO

    उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक कोविड अस्पताल का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वार्ड के अंदर बारिश का पानी तेजी से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि यहां पर अस्पताल प्रशासन का एक भी शख्स नजर नहीं आ रहा है. वहीं आस-पास मौजूद मरीज परेशान दिखाई दे रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बरेली के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज का है. 

  • उत्तर प्रदेश : खुद को IAS बताकर पुलिस पर झाड़ता था रौब, ऐसे पहुंचा सलाखों के पीछे

    उत्तर प्रदेश : खुद को IAS बताकर पुलिस पर झाड़ता था रौब, ऐसे पहुंचा सलाखों के पीछे

    जिले की कोतवाली पुलिस ने एक फर्जी आईएएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है. फर्जी आईएएस शशांक कुमार खुद को एमएचआरडी का को-ऑर्डिनेटर बताकर कमिश्नर से मिलने पहुंचा था. कमिश्नर रणवीर प्रसाद को उसकी बातों पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया.

  • UP B.Ed. Exam 2020: इस दिन होगी यूपी बीएड एंट्रेंस परीक्षा, जानिए कैसा होगा एग्जाम पैटर्न

    UP B.Ed. Exam 2020: इस दिन होगी यूपी बीएड एंट्रेंस परीक्षा, जानिए कैसा होगा एग्जाम पैटर्न

    UP B.Ed. Exam Date 2020:  उत्तर प्रदेश कंबाइंड बैचलर ऑफ एजुकेशन (B.Ed.) एंट्रेंस एग्जाम 29 जुलाई को राज्य सरकार द्वारा फिर से आयोजित किया जाएगा. दरअसल, पहले ये एग्जाम 8 अप्रैल को होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इस एग्जाम को 22 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. अब ये एग्जाम 29 जुलाई को आयोजित किया जाएगा. इस साल UP B.Ed  एंट्रेंस एग्जाम लखनऊ यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित किया जाएगा. पिछले साल इस एग्जाम को महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय (MJPRU), बरेली ने आयोजित किया था.

  • प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया, लड़की के परिजनों ने बुरी तरह पीटा, हुई मौत

    प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया, लड़की के परिजनों ने बुरी तरह पीटा, हुई मौत

    एसपी ने बताया कि लड़की के पिता और भाई के खिलाफ थाना फरीदपुर में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपियों की तलाश जारी है.

  • यूपी: बरेली में रंजिश के चलते साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या

    यूपी: बरेली में रंजिश के चलते साढ़े चार साल के बच्चे की हत्या

    उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता नरेंद्र को संदेह है कि उनके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गयी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • बरेली में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, लाखों का माल खाक

    बरेली में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग, लाखों का माल खाक

    सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के आवास के पास स्थित है। हालांकि इस घटना में गंगवार के आवास को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

  • लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब - देखें पूरा Video

    लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब - देखें पूरा Video

    UP के बरेली (Bareilly) स्थित अल्मा मातेर स्कूल (Alma Mater School) ने स्वास्थ्य की महत्ता को समझाने के लिए नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है. स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से व्यायाम के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com