NDTV Khabar

बलात्कार


'बलात्कार' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • डिमांड में योगी आदित्यनाथ - नीतीश कुमार के उम्मीदवार भी कराना चाहते हैं प्रचार

    डिमांड में योगी आदित्यनाथ - नीतीश कुमार के उम्मीदवार भी कराना चाहते हैं प्रचार

    यह पहली बार नहीं है जब आदित्यनाथ को रैलियों में भीड़ खींचने और भाजपा के लिए वोटरों को रिझाने के काम में लगाया गया है लेकिन हाथरस में सामूहिक बलात्कार को लेकर प्रशासन पर जनता का गुस्सा इस कदर था कि बहुत कम नेताओं को राज्य के बाहर (बिहार) इस तरह चुनावी सभाओं में लोगों को रिझाने के लिए ड्यूटी पर लगाया गया.

  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 

  • यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    भदोही में चुनाव प्रचार के लिए आई गायिका का बाहुबली विधायक विजय मिश्रा द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. विधायक के साथ-साथ उनके बेटे और एक अन्य शख्स पर गायिका से गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला 2014 का है. उस समय विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं.

  • चिन्मयानंद प्रकरण : अदालत में हाजिर नहीं हुई कथित पीड़िता

    चिन्मयानंद प्रकरण : अदालत में हाजिर नहीं हुई कथित पीड़िता

    पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने के बाद मुकरने वाली कानून की छात्रा बृहस्पतिवार को विशेष एमपी-एमएलए अदालत में पेश नहीं हुई. अदालत में आज छात्रा को पक्ष द्रोही होने पर उसके खिलाफ कार्यवाही के लिए अभियोजन पक्ष द्वारा दाखिल की गई अर्जी पर जवाब देने के लिए अदालत में हाजिर होना था मगर उसने हाजिरी माफी की अर्जी दी.

  • हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    हाथरस केस: AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, 'दोषियों को बचाने के लिए झूठा शपथ पत्र दे रही यूपी सरकार'

    'आप' (AAP) सांसद ने कहा, 'प्रतापगढ़, गोरखपुर, जैसे इलाकों में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. यूपी में आए दिन बेटियां मौत को गले लगा रहीं हैं. आज बाराबंकी में एक बेटी की हत्या हो गई, परिवार इसमें बलात्कार की आशंका जता रहे है..

  • बलात्कार के बाद आत्महत्या करने वाली बच्ची का अंतिम संस्कार, थाना प्रभारी समेत दो सस्पेंड

    बलात्कार के बाद आत्महत्या करने वाली बच्ची का अंतिम संस्कार, थाना प्रभारी समेत दो सस्पेंड

    चित्रकूट जिले में कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं होने से क्षुब्ध होकर आत्महत्या करने वाली दलित बच्ची का बुधवार को पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयशंकर सिंह और सरैयां पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक अनिल साहू को निलंबित कर दिया गया है.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17 वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पड़ोसी जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली लड़की पिछले महीने अपने माता-पिता से कहासुनी होने बाद घर से भाग गई थी.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17-वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिन तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया.

  • हाथरस जिले में चार साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

    हाथरस जिले में चार साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के हाथरस जिले में एक नाबालिग चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. घर में मासूम बच्ची को अकेला देखकर पड़ोसी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों को बच्ची लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ी मिली. घटना के बाद परिजन मासूम बच्ची को थाने लेकर पंहुचे. पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है. थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के एक गांव में यह वारदात हुई.

  • पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा कोर्ट में बयान से मुकरी

    पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा कोर्ट में बयान से मुकरी

    UP Chinmayanand Case: पूर्व गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाने वाली एलएलएम (LLM) की छात्रा अपने आरोपों से मुकर गई है. मंगलवार को 23 वर्षीय छात्रा लखनऊ (Lukhnow) की विशेष MP-MLA अदालत में जज के सामने अपने पहले लगाए गए सभी आरोपों से मुकर गई. इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के आदेश पर लखनऊ के विशेष MP-MLA कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हो रही है. शाहजहांपुर के इस मामले में गिरफ्तार होने के बाद चिन्मयानंद करीब पांच माह जेल में रहे थे. 

  • सीबीआई ने हाथरस मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डाली, कुछ ही घंटों बाद हटाई

    सीबीआई ने हाथरस मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डाली, कुछ ही घंटों बाद हटाई

    सीबीआई ने हाथरस में हुए कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डालने के कुछ ही घंटों बाद इसे हटा लिया. संभवत: उच्चतम न्यायालय के उस आदेश का उल्लंघन होने का अहसास होने पर इसे हटाया गया, जिसमें बलात्कार और यौन उत्पीड़न के अपराधों में दर्ज प्राथमिकी को पुलिस के सार्वजनिक करने पर रोक है.

  • बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है. आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला बेहोश मिली. 

  • हाथरस मामले को लेकर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला , कहा- शर्मनाक सच तो यह है कि...

    हाथरस मामले को लेकर राहुल गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला , कहा- शर्मनाक सच तो यह है कि...

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस की घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए तथा अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह (हाथरस मामले की पीड़ित) ‘‘कोई थी ही नहीं’’ गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित युवती की कथित सामूहिक बलात्कार के बाद मौत हो गई थी.  गांधी ने ट्वीट में कहा कि शर्मनाक सच तो यह है कि अनेक भारतीय लोग दलितों, मुस्लिमों और आदिवासियों को इंसान ही नहीं मानते. 

  • पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    तमिल वाणन ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने मित्र के साथ पार्टी कर रही थी. इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के बल पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गये, जहां पर पीड़िता के मित्र को बांधकर सभी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला तत्काल दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी.

  • हाथरस मामले में पीड़िता के भाई ने कहा, ''आरोपी झूठ बोल रहा है, मैं उसके साथ संपर्क में कभी नहीं रहा''

    हाथरस मामले में पीड़िता के भाई ने कहा, ''आरोपी झूठ बोल रहा है, मैं उसके साथ संपर्क में कभी नहीं रहा''

    हाथरस में 20 वर्षीय युवती के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी संदीप ठाकुर झूठ बोल रहा है और खुद को बचाने के लिए अफवाह फैला रहा है. बता दें कि मामले में मुख्य आरोपी संदीप ने पुलिस को एक पत्र में लिखा था कि पीड़िता के परिवार ने ही उसे मारा है क्योंकि वे आरोपी और पीड़िता के रिश्ते के खिलाफ थे. पीड़िता के भाई ने पुलिस के उस दावे का भी खंडन किया है कि वह आरोपी के साथ संपर्क में था.

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • उत्तराखंड के ऋषिकेश में अमेरिकी महिला से रेप, पीड़िता का आरोप- ड्रग्स देकर किया दुष्कर्म

    उत्तराखंड के ऋषिकेश में अमेरिकी महिला से रेप, पीड़िता का आरोप- ड्रग्स देकर किया दुष्कर्म

    उत्तराखंड (Uttarakhand) में एक अमेरिकी महिला ने अपने साथ कथित रूप से एक युवक द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कराया है. ऋषिकेश स्थित मुनि की रेती थाने के प्रभारी निरीक्षक राम किशोर सकलानी ने बताया कि 37 वर्षीय महिला ने शिकायत में कहा है कि तपोवन निवासी अभिनव राय ने उसके साथ कथित रूप से कई बार बलात्कार किया तथा मारपीट व जान से मारने की धमकी भी दी.

  • पिता ने खाया जहर तो पुलिस ने दो महीने बाद जांच के लिए निकाला नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का शव

    पिता ने खाया जहर तो पुलिस ने दो महीने बाद जांच के लिए निकाला नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का शव

    छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक शादी के दौरान एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ कथित तौर पर 7 लोगों ने बलात्कार किया था, दो महीने पहले उसने खुदकुशी कर ली लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. 4 अक्टूबर को पीड़िता के पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की तब जाकर मामला दर्ज हुआ.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com