NDTV Khabar

बलात्कार के बाद हत्या


'बलात्कार के बाद हत्या' - 176 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बड़ी बहन की ससुराल में उसके देवर ने की लड़की की हत्या, रेप की आशंका

    बड़ी बहन की ससुराल में उसके देवर ने की लड़की की हत्या, रेप की आशंका

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में शनिवार की शाम को एक किशोरी की कथित तौर पर उसकी बड़ी बहन के देवर ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश की रहने वाली किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका है.

  • मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

    मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

    मध्य प्रदेश के विदिशा के ग्यारसपुर थाना इलाके में 70 साल की एक महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार के बाद उनकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, वृद्धा के साथ दरिंदगी करने के बाद उनके गुप्तांगों में डंडा ठूंसकर मुंह में मिट्टी भर दी गई.

  • कानपुर में मासूम के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, तंत्र-मंत्र के नाम पर हत्यारों ने लिवर निकाला

    कानपुर में मासूम के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, तंत्र-मंत्र के नाम पर हत्यारों ने लिवर निकाला

    कानपुर जिले के घाटमपुर क्षेत्र में दीपावली की रात कथित रूप से काला जादू और तंत्र-मंत्र के लिये सात साल की एक दलित लड़की की हत्‍या से पहले उससे कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म भी किया गया था. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि इस वारदात के मामले में पकड़े गए अंकुल कुरील (20) और बीरन (31) नामक व्यक्तियों ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्होंने बच्ची से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया की हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने बच्ची का लिवर निकाल कर मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम को दिए थे, पुरुषोत्तम को काला जादू करने के लिए इन अंगों की जरूरत थी.

  • छत्तीसगढ़: महिला से बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, दो आरोपी हिरासत में

    छत्तीसगढ़: महिला से बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, दो आरोपी हिरासत में

    छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में महिला से बलात्कार (Rape) और हत्या की कोशिश के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने शनिवार को बताया कि लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खलखिया गांव में 40 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

  • अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर रेप केस पर टिप्प्णी को लेकर बीजेपी को दिया जवाब

    उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले होशियारपुर जिले में छह साल की एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. बुधवार को एक एक मकान में उसका अधजला शव मिला था. इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • सीबीआई ने हाथरस मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डाली, कुछ ही घंटों बाद हटाई

    सीबीआई ने हाथरस मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डाली, कुछ ही घंटों बाद हटाई

    सीबीआई ने हाथरस में हुए कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले की प्राथमिकी वेबसाइट पर डालने के कुछ ही घंटों बाद इसे हटा लिया. संभवत: उच्चतम न्यायालय के उस आदेश का उल्लंघन होने का अहसास होने पर इसे हटाया गया, जिसमें बलात्कार और यौन उत्पीड़न के अपराधों में दर्ज प्राथमिकी को पुलिस के सार्वजनिक करने पर रोक है.

  • बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है. आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला बेहोश मिली. 

  • आजमगढ़: घर से गायब हुई लड़की का शव गांव के ही तालाब में मिला

    आजमगढ़: घर से गायब हुई लड़की का शव गांव के ही तालाब में मिला

    उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से गायब हुई 16 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार की सुबह गांव के ही तालाब में मिला.  किशोरी के परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते शव को आजमगढ-बलिया राजमार्ग पर रख कर उसे जाम कर दिया.  सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. अधिकारियों की ओर से परिजनों को समझाने बुझाने के बाद जाम को खुलवाया जा सका. घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

  • लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला देने वाली वारदात से हर कोई सन्न है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. रेप व कत्ल की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार) ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

  • यूपी में एक 13 वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद की गई हत्या, आरोपी के खेत से मिला शव

    यूपी में एक 13 वर्षीय लड़की की बलात्कार के बाद की गई हत्या, आरोपी के खेत से मिला शव

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के शव को  गन्ने के खेत से बरामद किया गया. यूपी पुलिस ने शनिवार को ये जानकारी दी. हाल के दिनों में राज्य से एक के बाद एक बलात्कार के मामले सामने आए हैं. मामले में पुलिस ने पीड़िता के गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना, 'सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी'

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना, 'सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी'

    NDTV के पास रिया की याचिका की कॉपी है. अपनी ट्रांसफर याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत (Sushant singh rajput)डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहा था. रिया ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उसे हत्या और बलात्कार की धमकी मिल रही हैं और उसने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी.

  • छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पांच साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग आरोपी रिश्ते में उसका भाई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को 24 जुलाई को उस समय अंजाम दिया गया, जब बगीचा पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले अपने गांव के पास के जंगल में बच्ची आरोपी के साथ पशु चराने गई थी.

  • ''साइनाइड'' मोहन को अदालत ने बलात्कार के बाद हत्या के मामले में उम्र कैद की सज़ा सुनाई

    ''साइनाइड'' मोहन को अदालत ने बलात्कार के बाद हत्या  के मामले में उम्र कैद की सज़ा सुनाई

    लड़कियों से दोस्ती करने के बाद बलात्कार कर हत्या करने वाले ''साइनाइड'' मोहन को कर्नाटक की एक अदालत ने 2009 के एक मामले में उम्र कैद की सज़ा सुनाई है. मेंगलुरू में छठे अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सईद उन नीसा ने बुधवार को सजा का ऐलान किया. सीरियल किलर मोहन ने 2009 में केरल की एक लड़की की बलात्कार के बाद हत्या कर दी थी. मोहन (57) को शनिवार को हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया था.

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • निर्भया को मिला इंसाफ तो याद आए 'रंगा-बिल्ला', फंदे पर लटकने के दो घंटे बाद भी चल रही थी रंगा की नब्ज

    निर्भया को मिला इंसाफ तो याद आए 'रंगा-बिल्ला', फंदे पर लटकने के दो घंटे बाद भी चल रही थी रंगा की नब्ज

    दिल्ली की तिहाड़ जेल में आज से 38 साल पहले भी दो बलात्कारियों को फांसी दी गई थी. दो दुर्दांत अपराधियों रंगा और बिल्ला को लगभग निर्भया जैसे ही बलात्कार और हत्या के बर्बर मामले में फांसी पर लटकाया गया था.

  • फंदे पर लटकने से पहले विनय ने अपनी बनाई इस पेंटिंग को घरवालों को देने की जताई थी इच्छा

    फंदे पर लटकने से पहले विनय ने अपनी बनाई इस पेंटिंग को घरवालों को देने की जताई थी इच्छा

    निर्भया सामूहिक बलात्कार और हत्या मामले के चारों दोषियों ने फांसी दिए जाने से पहले कोई आखिरी इच्छा जाहिर नहीं की थी. अधिकारी ने कहा, 'दोषियों ने अधिकारियों के समक्ष कोई आखिरी इच्छा जाहिर नहीं की थी.' फांसी दिए जाने से पहले उनसे उनकी आखिरी इच्छा पूछी गई थी. जेल की नियामवली के अनुसार अधीक्षक और जिला मजिस्ट्रेट या अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कैदी की वसीयत सहित किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराए जा सकते हैं या उसे संलग्न किया जा सकता है. हालांकि मुकेश ने यह बात जरूर कही कि उसकी मौत के बाद अंगदान कर दिए जाएं. वहीं विनय ने बताया कि उसने जो पेंटिंग बनाई से उसके घरवालों को दे दिया जाए. वहीं विनय फांसी से थोड़ी देर पहले गिड़गिड़ाकर कहने लगा कि वह मरना नहीं चाहता है. मुकेश और विनय ने रात में खिचड़ी खाई थी. वहीं पवन और अक्षय रात भर बेचैन रहे.

  • फांसी के वक्त तिहाड़ जेल के बाहर लगे 'मुर्दाबाद' के नारे - आखिर किसके खिलाफ उठी थी आवाज?

    फांसी के वक्त तिहाड़ जेल के बाहर लगे 'मुर्दाबाद' के नारे - आखिर किसके खिलाफ उठी थी आवाज?

    तिहाड़ जेल के बाहर शुक्रवार को तड़के ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे और निर्भया सामूहिक बलात्कार तथा हत्या के मामले के चारों दोषियों को फांसी दिए जाने के बाद, भीड़ ने 'निर्भया अमर रहे' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए. इसी दौरान तिहाड़ जेल के बाहर मुर्दाबाद के भी नारे लगाए जाने लगा. जब गौर से सुना गया तो यह नारा दोषियों के वकील एके सिंह के खिलाफ थी.

  • 'निर्भया के दोषियों को फांसी देने से न्याय नहीं मिलने वाला': पूर्व न्यायाधीश कुरियन जोसेफ

    'निर्भया के दोषियों को फांसी देने से न्याय नहीं मिलने वाला': पूर्व न्यायाधीश कुरियन जोसेफ

    निर्भया सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में चारों दोषियों को फांसी की सजा देने को लेकर सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज कुरियन जोसेफ ने कहा कि दोषियों को फांसी दे देने से निर्भया के माता-पिता को न्याय नहीं मिलेगा. जस्टिस कुरियन जोसेफ का बयान ऐसे समय आया है जब 2 दिन बाद निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दी जानी है. रिटायर्ड जज ने कहा कि क्या दोषियों को फांसी देने से सामूहिक दुष्कर्म या इस तरह के अपराधों पर रोक लग जाएगी? सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज ने कहा इन लोगों को फांसी दे देने से क्या इस तरह के अपराध रुक जाएंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com