NDTV Khabar

बलिया News in Hindi


'बलिया' - 167 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BJP विधायक ने राहुल की मानसिकता को विदेशी बताया, पहले रेप को संस्कार से जोड़ा था

    BJP विधायक ने राहुल की मानसिकता को विदेशी बताया, पहले रेप को संस्कार से जोड़ा था

    Hathras Gangrape Case में विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला किया है. उन्होंने रविवार को एक बयान में राहुल गांधी की मानसिकता को विदेशी बताया. इससे पहले सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म को संस्कारों से जोड़कर विवाद खड़ा कर चुके हैं.

  • BJP विधायक के 'संस्कार' वाले बयान पर राहुल गांधी बोले - यह संघ की गंदी अंधराष्ट्रवादी मानसिकता

    BJP विधायक के 'संस्कार' वाले बयान पर राहुल गांधी बोले - यह संघ की गंदी अंधराष्ट्रवादी मानसिकता

    उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Balia) विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने यूपी में बढ़ती रेप (Rape) की घटनाओं का कारण लड़कियों का संस्कारित नहीं होना बताया था.

  • बीजेपी विधायक ने कहा लड़कियों के संस्कारित ना होने के कारण होता है रेप, तो कृति सेनन ने Tweet कर लगा दी फटकार

    बीजेपी विधायक ने कहा लड़कियों के संस्कारित ना होने के कारण होता है रेप, तो कृति सेनन ने Tweet कर लगा दी फटकार

    उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Balia) विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने यूपी में बढ़ती रेप (Rape) की घटनाओं का कारण लड़कियों का संस्कारित नहीं होना बताया है. उनका कहना है कि सभी माता और पिता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को संस्कारित वातावरण में रहने, चलने और एक शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं.

  • बलिया के एमएलए ने कहा, लड़कियों के संस्कारित न होने के कारण रेप की घटनाएं

    बलिया के एमएलए ने कहा, लड़कियों के संस्कारित न होने के कारण रेप की घटनाएं

    उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Balia) विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने यूपी में बढ़ती रेप (Rape) की घटनाओं का कारण लड़कियों का संस्कारित नहीं होना बताया है. उनका कहना है कि  सभी पिता और माता का धर्म है कि अपनी जवान बेटी को संस्कारित वातावरण में रहने, चलने और एक शालीन व्यवहार प्रस्तुत करने का तरीका सिखाएं. ये घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं, शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं. उन्होंने NDTV द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात कही.

  • Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

    Kaun Banega Crorepati 12: बलिया के सोनू कुमार गुप्ता ने जीते 12 लाख 50 हजार, कहा- पत्नी के कहने पर...

    अमिताभ बच्चन गेम खेलने के बीच- बीच में वह उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई दिलचस्प सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. सोनू कुमार ने बताया कि वह सिर्फ 10वीं पास हैं.  सिर्फ इतना ही नहीं 6 साल से वह कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचने की तैयारी कर रहें थें. 

  • यूपी : नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

    यूपी : नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. फेफना थाना के प्रभारी राजीव मिश्र ने मंगलवार को बताया कि 17 वर्षीया किशोरी के साथ कथित रूप से हुए सामूहिक बलात्कार की घटना यह घटना नौ सितंबर की है.

  • यूपी: हिरासत में प्रताड़ना के आरोपों को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, कई घायल

    यूपी: हिरासत में प्रताड़ना के आरोपों को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में झड़प, कई घायल

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिसकर्मियों और गांववालों के बीच झड़प की खबर है. हिरासत में एक व्यक्ति को कथित रूप से प्रताड़ित करने के आरोपों के चलते पुलिसकर्मियों की गांववालों के साथ हुई इस झड़प में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी तो घायल हुए ही हैं, कई गांववाले भी घायल हैं.

  • बनारस के डोम राजा का निधन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बने थे चुनाव में प्रस्तावक

    बनारस के डोम राजा का निधन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बने थे चुनाव में प्रस्तावक

    वरिष्ठ पत्रकार हिमांशु शर्मा के अनुसार राजा नाम उनके परिवार ने खुद नहीं रखा है, बल्कि जनता ने उनके परिवार को ये नाम दिया है. डोम राजा का परिवार धीरे-धीरे काफी बड़ा होता गया और इस वक़्त करीब 100-150 लोगों का परिवार है जो न सिर्फ काशी बल्कि जौनपुर, बलिया, गाजीपुर के अलावा अन्य जगहों पर रहते हैं और दाह संस्कार कराते है. दो घाट पर सभी डोम की बारी लगती है और कभी दस दिन या बीस दिन में बारी आती है. बाकी दिन बेगारी.   

  • यूपी: भूमि विवाद माना जा रहा पत्रकार रतन की हत्‍या की वजह, तीन साल पहले बड़े भाई का भी हुआ था कत्‍ल

    यूपी: भूमि विवाद माना जा रहा पत्रकार रतन की हत्‍या की वजह, तीन साल पहले बड़े भाई का भी हुआ था कत्‍ल

    पत्रकार की हत्‍या की यूपी में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली, लोगों ने रास्‍ता जाम करके प्रदर्शन किया. यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू लखनऊ से फौरन बलिया रवाना हुए उन्‍हें रायबरेली में पुलिस ने रोक दिया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया.

  • बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में बलिया जनपद के फेफना थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.  अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की शिकायत पर सोमवार रात फेफना थाना में भारतीय दंड संहिता की बलवा एवं हत्या से संबंधित धारा में दस व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.   

  • बलिया में पत्रकार हत्याकांड में पुलिस के दावे को पिता ने किया खारिज

    बलिया में पत्रकार हत्याकांड में पुलिस के दावे को पिता ने किया खारिज

    उत्तर प्रदेश के बलिया में एक पत्रकार की हत्या के मामले को पुलिस जहां इसे संपत्ति विवाद का मामला बता रही है वहीं परिजनों ने इस दावे को खारिज कर दिया है. इस मामले में हत्या के तीन आरोपी पकड़े गए हैं. एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार रतन सिंह की सोमवार रात 9 बजे हत्या कर दी गई  थी. घटना उनके घर के पास हुई थी. रतन सिंह के पिता ने कहा है कि किसी के साथ भी संपत्ति का विवाद नहीं था. उन्होंने कहा, कृपा करके घटनास्थल पर जाकर देखें. पुलिस मामले को घुमाने की कोशिश कर रही है.  

  • उत्तर प्रदेश में बाढ़ का कहर, टापू में तब्दील हुए 578 गांव

    उत्तर प्रदेश में बाढ़ का कहर, टापू में तब्दील हुए 578 गांव

    उत्तर प्रदेश के राहत आयुक्त संजय गोयल ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस समय खतरे के निशान से ऊपर बह रही शारदा, राप्ती और घाघरा नदियों की बाढ़ से प्रदेश के आम्बेडकर नगर, अयोध्या, आजमगढ़, बहराइच, बलिया, बाराबंकी, बस्ती, देवरिया, फर्रूखाबाद, गोण्डा, गोरखपुर, लखीमपुर खीरी, कुशीनगर, पीलीभीत, संतकबीर नगर तथा सीतापुर के 875 गांव प्रभावित हैं.

  • VIDEO : यूपी में मास्क नहीं लगाने वालों पर टूटा उप जिलाधिकारी का 'कहर', लाठी से की पिटाई

    VIDEO : यूपी में मास्क नहीं लगाने वालों पर टूटा उप जिलाधिकारी का 'कहर', लाठी से की पिटाई

    उप जिलाधिकारी पुलिस के साथ मिलकर तहसील परिसर में मास्क की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान, उन्होंने मास्क न लगाने पर लोगों की जमकर पुलिस के साथ लाठी से पिटाई भी की. यही नहीं एक दुकानदार जो अपने मुंह पर मास्क की जगह रुमाल लगाया हुआ था. उसे भी नहीं बख्शा गया. उपजिलाधिकारी और पुलिस ने उसको लाठियों से इतना पीटा की उसका हाथ ही फट गया और हाथ से खून तक निकलने लगा.

  • Rain Alert: प्रयागराज में बाढ़ जैसे हालात, रायबरेली, अमेठी, वाराणसी, मिर्जापुर, गाजीपुर, बलिया सहित यूपी के कई जिलों में अलर्ट

    Rain Alert: प्रयागराज में बाढ़ जैसे हालात, रायबरेली, अमेठी,  वाराणसी, मिर्जापुर, गाजीपुर, बलिया सहित यूपी के कई जिलों में अलर्ट

    आज सुबह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर और आसपास के इलाकों में हुई भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है.  शहर के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है और कई घरों में सड़कों का पानी का घुस गया है. मिली जानकारी के मुताबिक भारी बारिश से बिजली की सप्लाई और इंटरनेट पर भी असर दिख रहा है. शहर में बार-बार बिजली का आना-जाना लगा है. उधर बीते कुछ दिनों और आज हुई भयंकर बारिश से गंगा और यमुना दोनों का जलस्तर बढ़ गया है.  बात करें प्रदेश के बाकी हिस्सों की तो मौसम विभाग का अनुमान है कि रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रयागराज, संत रविदास नगर, जौनपुर, आजमगढ़, वाराणसी, मिर्जापुर, गाजीपुर, बलिया जिलों और इनके आसपास के इलाकों में बारिश और बिजली कड़क सकती है.  

  • उत्तर प्रदेश: आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, 12 अन्य झुलसे

    उत्तर प्रदेश: आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, 12 अन्य झुलसे

    पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के महथापार गांव में बुधवार शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आकर खेत में काम कर रहे 10 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. उन्हें सिकंदरपुर स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां सविता (35) और शीला (19) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

  • बलिया : गंगा दशहरे के मौके पर नहाने गए दो किशोर डूबे, दोनों के शव बरामद

    बलिया : गंगा दशहरे के मौके पर नहाने गए दो किशोर डूबे, दोनों के शव बरामद

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) के अवसर पर सोमवार को गंगा नदी में स्नान कर रहे दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.  पुलिस के अनुसार फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर सोमवार की सुबह गंगा दशहरा के अवसर पर स्नान करने के दौरान अंकुश (14) व गोलू (15) गहरे पानी में चले गए और डूब गए.  पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

  • उत्तर प्रदेश में तीन अलग-अलग श्रमिक ट्रेनों में छह यात्रियों की मौत

    उत्तर प्रदेश में तीन अलग-अलग श्रमिक ट्रेनों में छह यात्रियों की मौत

    श्रमिक ट्रेनों से यात्रा कर रहे छह यात्री बलिया, कानपुर और वाराणसी में मृत पाए गए. बलिया में मडगाव से प्रवासियों को लेकर दरभंगा (बिहार) जा रही श्रमिक स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन में तबीयत बिगड़ने से एक यात्री की बुधवार को मौत हो गई.

  • श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बलिया पहुंचे मजदूरों ने कहा: हमसे वसूले गए टिकट के पैसे

    श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बलिया पहुंचे मजदूरों ने कहा: हमसे वसूले गए टिकट के पैसे

    शाही ने बताया कि बलिया पहुंचने के बाद सभी श्रमिकों का नाम सूचीबद्ध करने के साथ ही उनकी चिकित्सकीय जांच कराई गई. इसके बाद उन्हें खान-पान सामग्री, पानी की बोतल एवं मास्क मुहैया कराकर राज्य सड़क परिवहन निगम की 55 बसों से उनके गन्तव्य के लिए रवाना कर दिया गया.

«123456»

Advertisement

बलिया वीडियो

बलिया से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com