NDTV Khabar

बस


'बस' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम मोदी की रैली के लिए ऑपरेटर्स ने बस देने से किया इन्कार, कहा-पहले 3 करोड़ बकाया चुकाओ

    पीएम मोदी की रैली के लिए ऑपरेटर्स ने बस देने से किया इन्कार, कहा-पहले 3 करोड़ बकाया चुकाओ

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए राज्यभर से कार्यकर्ता लाने का जिम्मा प्रदेश इकाई को सौंपा गया है, मगर बस ऑपरेटरों ने पुराना बकाया का भुगतान न होने के कारण बसें देने से इनकार कर दिया है.

  • हिमाचल में कुदरत का 'कहर', ब्यास नदी में बह गई बस, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO...

    हिमाचल में कुदरत का 'कहर', ब्यास नदी में बह गई बस, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO...

    हिमाचल प्रदेश  (Himachal Pradesh Weather) में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है. लगातार बारिश की वजह से वहां बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. कई जगह लोग फंसे हुए हैं. मनाली (Manali) में देखते ही देखते एक वॉल्वो बस ब्यास नदी के पानी के तेज़ बहाव की चपेट में आ गई. बस ऐसे बही जैसे कोई खिलौना पानी में बह रहा हो, हालांकि गनीनत यह रही कि जिस समय बस बही उस समय उसमें कोई सवार नहीं था.

  • पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आवेदन पर अदालत ने ईडी से मांगा जवाब

    पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आवेदन पर अदालत ने ईडी से मांगा जवाब

    अन्य आरोपियों में वीरभद्र की पत्नी प्रतिभा सिंह, एलआईसी एजेंट आनंद चौहान आदि शामिल हैं. ईडी की ओर से पेश विशेष सरकारी वकील एन के मट्टा और नीतेश राणा ने जवाब दाखिल करने के लिए अदालत से छह हफ्ते का समय मांगा था, लेकिन अदालत ने कहा कि छह हफ्ते का समय बहुत अधिक होगा और उसने बस दो हफ्ते का समय दिया. सुनवाई के दौरान आरोपियों द्वारा दाखिल आवेदनों की प्रतियां ईडी की ओर से वकील सामवेदना वर्मा ने प्राप्त कीं.

  • चेन्नई में हवाई अड्डे पर इंडिगो की यात्रियों से भरी बस में लगी आग

    चेन्नई में हवाई अड्डे पर इंडिगो की यात्रियों से भरी बस में लगी आग

    इंडिगो एयरलाइंस की एक बस में यहां हवाईअड्डे पर गुरुवार को उस समय आग लग गई जब वह एक घरेलू उड़ान के यात्रियों को लेकर जा रही थी.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बनारस में नहीं मिल पाई महिला तो लगा दी वॉल्वो बस में आग

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बनारस में नहीं मिल पाई महिला तो लगा दी वॉल्वो बस में आग

    अलग पूर्वांचल राज्य बनाये जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रही महिला ने बनारस में बुधवार को कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात से रोके जाने के बाद वॉल्वो बस में आग लगा दी. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • माल्या-नीरव मोदी चोर नहीं है, लेकिन किसान कर्ज वापस न कर पाए तो वह चोर है', राहुल गांधी के भाषण की 10 बड़ी बातें

    माल्या-नीरव मोदी चोर नहीं है, लेकिन किसान कर्ज वापस न कर पाए तो वह चोर है', राहुल गांधी के भाषण की 10 बड़ी बातें

    मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की औपचारिक शुरूआत करने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 18 किलोमीटर लंबा रोड शो किया इसके बाद उन्होंने दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन के लिये भेल दशहरा मैदान जाते समय राहुल ने अपनी बस से उतरकर पुराने शहर में मशहूर चाय की एक दुकान पर चाय की चुस्कियां लीं और समोसे का स्वाद भी चखा. मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी ने बताया, ‘‘रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने बस से उतरकर पुराने भोपाल के सदर मंजिल इलाके में मशहूर चाय की दुकान पर चाय और समोसे का आनंद लिया.’’ पटवारी ने कहा कि जब मैंने दुकानदार की ओर इशारा किया तो राहुल ने खुशी-खुशी दुकान मालिक और कर्मचारियों को अपने साथ एक सेल्फी लेने का मौका भी दिया.

  • जम्मू-कश्मीर : किश्तवाड़ जिले में बस सड़क खाई में गिरी, 17 की मौत

    जम्मू-कश्मीर : किश्तवाड़ जिले में बस सड़क खाई में गिरी, 17 की मौत

    जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में 17 लोगों के मरने की खबर है.  दुर्घटना में आठ लोग घायल हुए हैं.

  • रेवाड़ी गैंगरेप : पुलिस ने कहा, आरोपी फरार, पीड़िता के पिता बोले - आरोपियों ने घर के सामने आकर धमकी दी

    रेवाड़ी गैंगरेप : पुलिस ने कहा, आरोपी फरार, पीड़िता के पिता बोले - आरोपियों ने घर के सामने आकर धमकी दी

    हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना में तीन लोगों ने 19-वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी.

  • हरियाणा : छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप, पीड़िता की मां ने कहा, आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

    हरियाणा : छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप, पीड़िता की मां ने कहा, आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

    बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले.

  • ‘प्रेम संबंधों’ को लेकर बैंक कर्मचारी की हत्या, शव के टुकड़े मिले 

    ‘प्रेम संबंधों’ को लेकर बैंक कर्मचारी की हत्या, शव के टुकड़े मिले 

    बैद्यनाथपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जे के पटनायक ने कहा कि यह संदेह है कि फरार चल रहे डॉक्टर के निजी क्लीनिक में उसकी हत्या की गयी हो और शव के टुकड़े किए गए हों. उन्होंने बताया कि हत्या की वजह प्रेम संबंध हो सकती हैं. पीड़ित शादीशुदा था और उसके यहां के न्यू बस स्टैंड इलाके में स्थित डॉक्टर के क्लीनिक में काम करने वाली नर्स के साथ कथित रूप से संबंध थे.

  • पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ी कीमतों को लेकर बीजेपी घर-बाहर दोनों तरफ घिर गई

    पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ी कीमतों को लेकर बीजेपी घर-बाहर दोनों तरफ घिर गई

    पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ी कीमतों को लेकर बीजेपी अंदर और बाहर दोनों तरफ से बुरी तरह घिर गई है. सरकार अपनी लाचारी जता चुकी है कि तेल की कीमतों पर अंकुश लगाना उसके बस में नहीं है. लेकिन जिस तरह से विपक्षी दलों की राज्य सरकारें एक के बाद एक वैट में कटौती कर अपने-अपने राज्यों में लोगों को तेल कीमतों में राहत दे रही है, उससे बीजेपी शासित राज्यों पर भी दबाव बढ़ता जा रहा है.

  • तेलंगाना में खाई में गिरी बस, 6 बच्चों समेत 57 लोगों की मौत

    तेलंगाना में खाई में गिरी बस, 6 बच्चों समेत 57 लोगों की मौत

    तेलंगाना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 6 बच्चे समते  57 यात्रियों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बस कोंडागट्टू से जगतियाल के रास्ते में थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने की वजह से यह भयानक हादसा हुआ. बस में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे. मृतकों में कम से कम 6 बच्चे भी शामिल हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. 

  • पहले बीटेक-एमटेक किया, अब दुनिया भर में फैलाना चाहता है कट्टरपंथ, पढ़ें संदिग्ध आतंकी का सनसनीखेज खुलासा

    पहले बीटेक-एमटेक किया, अब दुनिया भर में फैलाना चाहता है कट्टरपंथ, पढ़ें संदिग्ध आतंकी का सनसनीखेज खुलासा

    दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादियों में शामिल जमशेद जहूर पॉल ने कहा, ‘हम पूरे विश्व में कट्टरपंथ का प्रसार करना चाहते हैं'. पॉल को परवेज राशिद लोन उर्फ शाहिद (24) के साथ बृहस्पतिवार रात लाल किला के निकट जामा मस्जिद बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया था.

  • Dus Ka Dum: रानी मुखर्जी ने तय कर दी शाहरुख के बेटे अबराम और सलमान की बिटिया की शादी- देखें Video

    Dus Ka Dum: रानी मुखर्जी ने तय कर दी शाहरुख के बेटे अबराम और सलमान की बिटिया की शादी- देखें Video

    Dus Ka Dum: शाहरुख खान ने 'दस का दम' में कहा, "हमें इस शो में रानी को नहीं बुलाना चाहिए था. वह शो पर और कुछ नहीं बस यही किस्सा कह रही है कि इसका रिश्ता उससे, इसका नाम तो शादी मुखर्जी होना चाहिए था."

  • वन नेशन-वन कार्डः दिल्ली- मुंबई हो या फिर यूपी, अब सिर्फ 1 कार्ड से ही कर सकेंगे रेल, मेट्रो और बस में सफर

    वन नेशन-वन कार्डः दिल्ली- मुंबई हो या फिर यूपी, अब सिर्फ 1 कार्ड से ही कर सकेंगे रेल, मेट्रो और बस में सफर

    नरेंद्र मोदी सरकार जनता को एक नई सुविधा देने जा रही है. नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत के मुताबिक वन नेशन-वन कार्ड सुविधा तीन से चार महीने के बीच अमल में आ जाएगाी. इससे देश में सभी तरह प्रकार की सार्वजनिक परिवहन सेवाओं का इस्तेमाल एक स्मार्टकार्ड के जरिए करना संभव होगा.

  • 1.8KM + 10 साल + बजट 178 से 725 करोड़ हुआ = रानी झांसी फ्लाईओवर, जानें क्‍या है पूरा मामला

    1.8KM + 10 साल + बजट 178 से 725 करोड़ हुआ = रानी झांसी फ्लाईओवर, जानें क्‍या है पूरा मामला

    दिल्ली का अब तक का सबसे ज्यादा इंतजार कराने वाला और देरी से बनने वाला रानी झांसी फ्लाईओवर बनकर तैयार है. सेट्रल रोड रिसर्च इंस्टीट्यूट (CRRI) की गुणवत्ता जांच के बाद सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इसे जनता के लिए खोल दिया जाएगा. उत्तरी दिल्ली नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक 'फ्लाईओवर का कार्य पूरा हो चुका है और बस फिनिशिंग टच दिया जा रहा है. 7 सितंबर को कोर्ट इसके पूरे होने पर सुनवाई है, जिसमे हमें उम्मीद है कि कोर्ट फ्लाईओवर को तुरंत आम जनता के लिए खोलने के लिए कहेगा लेकिन हम कोर्ट से 15 दिन का और समय मांगेंगे. CRRI जांच रिपोर्ट का अध्ययन कर उसके सुझावों पर अमल किया जाएगा. इसके बाद निगम इसके उद्घाटन की तारीख तय करेगा.'

  • बोलिए मोदी जी, देश को बोलने वाला नेता चाहिए था... बोलिए न... 

    बोलिए मोदी जी, देश को बोलने वाला नेता चाहिए था... बोलिए न... 

    भाषणों के मास्टर कहे जाते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. साल 2013 में जब वह डॉलर के मुक़ाबले भारतीय रुपये के गिरने पर दहाड़ रहे थे, तब लोग कहते थे, 'वाह मोदी जी, वाह... यह हुआ भाषण... यह भाषण नहीं, देश का राशन है... हमें बोलने वाला नेता चाहिए... पेट को भोजन नहीं, भाषण चाहिए...' यह बात भी उन तक पहुंची ही होगी कि पब्लिक में बोलने वाले नेता की डिमांड है. बस, उन्होंने भी बोलने में कोई कमी नहीं छोड़ी. पेट्रोल महंगा होता था, मोदी जी बोलते थे. रुपया गिरता था, मोदी जी बोलते थे. ट्वीट पर री-ट्वीट, डिबेट पर डिबेट. 2018 में हम इस मोड़ पर पहुंचे हैं, जहां 2013 का साल राष्ट्रीय फ्रॉड का साल नज़र आता है, जहां सब एक दूसरे से फ्रॉड कर रहे थे.

  • कोयंबटूर: यात्री से भरी तेज रफ्तार बस ने मिनी वैन को मारी टक्कर, 7 की मौत 30 घायल

    कोयंबटूर: यात्री से भरी तेज रफ्तार बस ने मिनी वैन को मारी टक्कर, 7 की मौत 30 घायल

    शनिवार को सलेम में एक बस दुर्घटना में दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना यहां से 150 किलोमीटर दूर सलेम की बाहरी सीमा पर देर रात दो बजे घटी जब तेज रफ्तार से कृष्णागिरी जा रही बस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी एक मिनी वैन को टक्कर मार दी और फिर सामने से आ रही एक बस से टकरा गई.

Advertisement