NDTV Khabar

बाबा रामदेव


'बाबा रामदेव' - 414 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दुराचार की घटनाओं पर बोले बाबा रामदेव - लड़का-लड़की सलीके से रहें, नंगे घूमना आधुनिकता नहीं पशुता

    दुराचार की घटनाओं पर बोले बाबा रामदेव - लड़का-लड़की सलीके से रहें, नंगे घूमना आधुनिकता नहीं पशुता

    बाबा रामदेव ने कहा कि सब लोग कहते हैं दुराचार बढ़ रहा है, आखिर यह रुकेगा कैसा. जब सदाचार बढ़ेगा तो दुराचार रुकेगा. यह तभी होगा जब लोग योग से जुड़ेंगे. नग्नता बहुत खतरनाक है..

  • NDTV युवा कॉन्क्लेव : बाबा रामदेव क्या 2019 में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे, दिया ये जवाब

    NDTV युवा कॉन्क्लेव : बाबा रामदेव क्या 2019 में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे, दिया ये जवाब

    बीजेपी से बाबा रामदेव की नजदीकियों पर कई बार चर्चा होती है. ऐसे में क्या अगले साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबा रामदेव बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे. इस  सवाल पर बाबा रामदेव ने साफ इन्कार किया है.

  • NDTV युवा कॉन्क्लेव : रामदेव बोले- इजाजत मिले तो मैं 35-40 रुपये प्रति लीटर में पेट्रोल बेचूं

    NDTV युवा कॉन्क्लेव : रामदेव बोले- इजाजत मिले तो मैं 35-40 रुपये प्रति लीटर में पेट्रोल बेचूं

    एनडीटीवी युवा कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने कहा कि वह पैसे के पीछे नहीं भागते हैं, पैसा उनके पीछे भागता है. बाबा रामदेव ने कहा कि अंबानी ने दस करोड़ का घर बनाया, मैंने झोपड़ी भी नहीं बनाई.

  • ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है जिसने 12 राशियों में सबको बांध दिया, जो ऐसा कर रहे हैं वह धर्मविरोधी : बाबा रामदेव

    ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है जिसने 12 राशियों में सबको बांध दिया, जो ऐसा कर रहे हैं वह धर्मविरोधी : बाबा रामदेव

    'एनडीटीवी युवा' कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है, 12 राशियों में दे को बांध कर रख दिया है. उन्होंने कहा कि चार वेद, उपनिषदों में कहीं कुछ भी ऐसा नहीं लिखा है और जो भी ऐसा कर रहे हैं वह ढोंगी हैं.

  • NDTV युवा में बोले बाबा रामदेव, मैंने मोदी सरकार को तेल का दाम घटाने का सुझाव दिया, नहीं किया तो महंगाई ले डूबेगी

    NDTV युवा में बोले बाबा रामदेव, मैंने मोदी सरकार को तेल का दाम घटाने का सुझाव दिया, नहीं किया तो महंगाई ले डूबेगी

    महंगाई के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा, मैं या आप कहे या ना कहें पर मोदी सरकार को ये महंगाई कम करनी होगी. अगर ये महंगाई कम नहीं की तो ये आग उन्‍हें ले डूबेगी. उन्होंने कहा कि पहले मैं सक्रिय था, मगर अब नहीं. मैं अब सर्वदलीय और निर्दलीय हूं. मैं 2019 में मोदी सरकार का प्रचार नहीं करूंगा.

  • NDTV YUVA Highlights : देश के ज्वलंत मुद्दों पर बाबा रामदेव, अखिलेश, तेजस्वी से लेकर स्वरा भास्कर और आमिर खान ने रखी बेबाक राय

    NDTV YUVA Highlights : देश के ज्वलंत मुद्दों पर बाबा रामदेव, अखिलेश, तेजस्वी से लेकर स्वरा भास्कर और आमिर खान ने रखी बेबाक राय

    एनडीटीवी  इंडिया पर आज राजनीति, खेल, इंटरटेनमेंट जगत के चर्चित चेहरों के साथ स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ का आयोजन किया गया.

  • पतंजलि के 5 नये प्रोडक्ट्स लॉन्च, पेट्रोल-डीजल पर बोले बाबा रामदेव- गणेश चतुर्थी पर महंगाई का विघ्न हरें मोदी जी

    पतंजलि के 5 नये प्रोडक्ट्स लॉन्च, पेट्रोल-डीजल पर बोले बाबा रामदेव- गणेश चतुर्थी पर महंगाई का विघ्न हरें मोदी जी

    दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. दवाओं और रीटेल के बाजार में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराने के बाद अब बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि डेयरी मार्केट में भी अन्य कंपनियों को टक्कर देने की तैयारी कर चुकी है. दरअसल, आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बाबा रामदेव पतंजलि के डेयर उत्पादों को लॉन्च किया गया. यानी अब पतंजलि का दूध, दही, छाछ, पनीर बाज़ार में उपलब्ध होगा. बाबा रामदेव ने लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि पतंजलि दूध दो रुपये सस्ता होगा. 

  • ... जब बाबा रामदेव सिर पर पगड़ी और हाथ में बाल्टी लेकर दुहने लगे गाय, देखें VIDEO

    ... जब बाबा रामदेव सिर पर पगड़ी और हाथ में बाल्टी लेकर दुहने लगे गाय, देखें VIDEO

    दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. दवाओं और रीटेल के बाजार में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराने के बाद अब बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि डेयरी मार्केट में भी अन्य कंपनियों को टक्कर देने की तैयारी कर चुकी है. दरअसल, आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में बाबा रामदेव पतंजलि के डेयर उत्पादों को लॉन्च किया गया. हालांकि, इससे पहले वह खुद एक ग्वाले की तरह गाय का दूध निकालते दिखे. 

  • टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    टॉप 5 खबरें: अरुण जेटली और माल्या के मुलाकात पर कांग्रेस नेता का बड़ा दावा, अब दूध, दही, छाछ बेचेगी पतंजलि

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा भारत छोड़ने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से अपनी मुलाकात का दावा करने के बाद विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया. वहीं, दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. उधर, रेलवे भर्ती बोर्ड आज ग्रुप डी (Group D) के पदों पर होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) जारी हो गया. उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड RRB की वेबसाइट्स पर जारी हो गया. इधर, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार को तत्काल प्रभाव से मानव उपयोग के उद्देश्य से 328 एफडीसी (फिक्स्ड डोज कांबिनेशन या निश्चित खुराक संयोजन) के उत्पादन, बिक्री अथवा वितरण पर प्रतिबंध लगा दिया है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) एक बार फिर 'चिट्ठी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं.

  • अब डेयरी कारोबार में भी उतरे बाबा रामदेव, बाजार में मिलेंगे पतंजलि के दूध, दही, छाछ, पनीर

    अब डेयरी कारोबार में भी उतरे बाबा रामदेव, बाजार में मिलेंगे पतंजलि के दूध, दही, छाछ, पनीर

    दवाओं और रीटेल प्रोडक्ट्स की सफलता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि अब डेयरी प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरू करने जा रही है. दवाओं और रीटेल के बाजार में परचम लहरान के बाद बाबा रामदेव की पतंजलि डेयरी मार्केट में टक्कर देने को तैयार है. आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से बाबा रामदेव डेयरी उत्पादों को लॉन्च करेंगे. जिसके बाद पतंजलि का दूध, दही, छाछ, पनीर बाज़ार में उपलब्ध होगा.

  • बाबा रामदेव के Kimbho मैसेजिंग ऐप का लॉन्च टला

    बाबा रामदेव के Kimbho मैसेजिंग ऐप का लॉन्च टला

    योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड ने WhatsApp से मुकाबले के लिए Kimbho ऐप को लॉन्च करना था। लेकिन एक बार फिर किंभो ऐप का लॉन्च टल गया। आचार्य बालकृष्ण ने कहा ऐप के ट्रायल, रिव्यू और अपग्रेडेशन पर काम चल रहा है।

  • गौ रक्षकों के समर्थन में आए योग गुरु रामदेव, कहा- प्रशासन की विफलता की वजह से सड़क पर उतरते हैं ये

    गौ रक्षकों के समर्थन में आए योग गुरु रामदेव, कहा- प्रशासन की विफलता की वजह से सड़क पर उतरते हैं ये

    उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कुछ गौ रक्षक ज्यादती कर देते हैं जिनके चलते 90 प्रतिशत गौरक्षकों की छवि धूमिल होती है. रामदेव ने कहा कि गौ हत्यारों के खिलाफ कोई नहीं बोलता है. और इसी वजह से गौ हत्यारों को प्रोत्साहन मिल रहा है. यह एक बड़ा सवाल है कि ऐसे लोगों को कौन प्रोत्साहन दे रहा है, मुझे लगता है यह कतई नहीं होना चाहिए.

  • शिल्पा शेट्टी ने चिंपाजी को लगाया गले, और फिर हुआ कुछ ऐसा... बार-बार देखा जा रहा Video

    शिल्पा शेट्टी ने चिंपाजी को लगाया गले, और फिर हुआ कुछ ऐसा... बार-बार देखा जा रहा Video

    शिल्पा शेट्टी इंटरनेट पर अपने अतरंगी एक्टिविटी के लिए भी काफी मशहूर रही हैं. वह चाहे फिल्म को लेकर या फिर बाबा रामदेव के साथ स्टेज पर योग करने पर रहा हो. इस बार वह एक चिंपाजी के साथ मस्ती-मजाक के मूड में दिखी. अपने अजीबोगरीब हरकतों के लिए मशहूर चिंपाजी ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी कुछ ऐसी ही मस्ती करता हुआ दिखा.

  • बाबा रामदेव का बड़ा बयान- पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल, यह भारत माता के माथे पर कलंक

    बाबा रामदेव का बड़ा बयान- पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल, यह भारत माता के माथे पर कलंक

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाबा रामदेव ने एक बड़ा बयान दिया है. चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में बाबा रामदेव ने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल बन गया है. एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर उस दिशा में जितने काम करने चाहिए, उतनी नहीं कर पा रही हैं.  बता दें कि इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में चुनाव होने हैं. 

  • रुचि सोया के अधिग्रहण से पीछे नहीं हटेगी पतंजलि

    रुचि सोया के अधिग्रहण से पीछे नहीं हटेगी पतंजलि

    पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि कंपनी दिवालिया एवं ऋण शोधन कार्यवाही का सामना कर रही रूचि सोया के अधिग्रहण से पीछे नहीं हटेगी और सौदा हासिल करने के लिये कानूनी समेत सभी विकल्पों को टटोलेगी. फार्चुन ब्रांड के तहत खाना बनाने का तेल बनाने वाली अडाणी विलमार तथा बाबा रामदेव की अगुवाई वाली पंतजलि कर्ज में डूबी रूचि सोया के अधिग्रहण की दौड़ में हैं. 

  • उमा भारती की बाबा रामदेव को चिट्ठी- ऐसा कोई भी जुमला मुझे हानि पहुंचा सकता है

    उमा भारती की बाबा रामदेव को चिट्ठी- ऐसा कोई भी जुमला मुझे हानि पहुंचा सकता है

    गंगा सफाई कार्यक्रम को लेकर बाबा रामदेव द्वारा नितिन गडकरी से तुलना किये जाने की खबर से आहत केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने योग गुरू को पत्र लिखकर कहा है कि उनके मुंह से निकला ऐसा कोई भी जुमला उन्हें (उमा भारती) हानि पहुंचा सकता है.  बाबा रामदेव को लिखे पत्र में उमा भारती ने कहा कि मुझे आपके द्वारा गंगा की विवेचना करते समय दो मंत्रियों की तुलना करना अजीब लगा.

  • अब लंदन के मैडम तुसाद में लगेगा बाबा रामदेव का पुतला

    अब लंदन के मैडम तुसाद में लगेगा बाबा रामदेव का पुतला

    बाबा रामदेव ने कहा, 'पहली बार मैडम तुसाद म्यूजियम में एक योगी की मूर्ति लगाई जाएगी. यह योग के विज्ञान की महिमा को आगे बढ़ाएगा और योगी जीवनशैली को अपनाने के लिए दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करेगा.'

  • पतंजलि ने रुचि सोया के लिए अडानी की बोली पर जताई आपत्ति

    पतंजलि ने रुचि सोया के लिए अडानी की बोली पर जताई आपत्ति

    रुचि सोया के लिए अडानी की बोली पर ऋणशोधन अक्षमता व दिवाला की प्रक्रियाओं के तहत संकट के बादल छा गए हैं क्योंकि योग गुरु रामदेव द्वारा स्थापित पतंजलि आयुर्वेद ने साखदाताओं की समिति (सीओसी) को पत्र लिखकर रुचि सोया के लिए अडानी विल्मर की पात्रता पर चिंता जाहिर की है. पतंजलि के प्रवक्ता एस. के. तिजारावाला ने बातचीत में कहा, "हमने रुचि सोया के संबंध में 10 और 11 जून को सीओसी को पत्र लिखे हैं. लेकिन हमें अब तक कोई जवाब नहीं मिला है."

Advertisement