NDTV Khabar

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी


'बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    हुंकार रैली के बहाने दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि मोदी अहमदाबाद में जो हमारे साथ करते थे दिल्ली में भी वही कर रहे हैं. इधर, मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा है और उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आया है. उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह नोटबंदी से परेशान था. उधर, टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंस गये हैं और उनके ऊपर पांच महीने के लिए बैन लगा दिया गया है. वहीं, बादशाह के एक गाने 'करे जा' ने रिलीज होती ही धमाल मचा दिया है. 

  • मुख्तार अंसारी : एक ऐसा 'बाहुबली' जिसने 2017 के चुनाव में पीएम मोदी के 'कटप्पा' को हरा दिया था

    मुख्तार अंसारी : एक ऐसा 'बाहुबली' जिसने 2017 के चुनाव में पीएम मोदी के 'कटप्पा' को हरा दिया था

    उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है. हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उनसे मिलने पहुंची उनकी पत्नी को भी जेल परिसर में दिल का दौरा पड़ा है. मुख्तार अंसारी को लगभग 8 महीने पहले ही बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था. डॉक्टरों ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है और उनका इलाज बांदा में संभव नहीं, इसलिए दोनों को यहां से रेफर किया जाएगा. 

  • यूपी चुनाव: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला की साख भी लगी है दांव पर

    यूपी चुनाव: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला की साख भी लगी है दांव पर

    बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला अंसारी की साख भी 2017 के विधानसभा चुनाव में दांव पर लगी हुई है. सिबगतुल्ला को इस बार बहुजन समाज पार्टी ने मोहम्‍मदाबाद सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी से मुख्तार अंसारी के रिश्ते खराब हो जाने के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था. बीएसपी से निकाले जाने के बाद तीनों अंसारी भाइयों मुख्तार, अफजाल अंसारी और सिबगतुल्लाह अंसारी ने 2010 में खुद की राजनीतिक पार्टी कौमी एकता दल का गठन किया.

  • अल्ताफ अंसारी: क्या इस बार रोक पाएंगे बाहुबली मुख्तार अंसारी को?

    अल्ताफ अंसारी: क्या इस बार रोक पाएंगे बाहुबली मुख्तार अंसारी को?

    समाजवादी पार्टी ने मऊ विधानसभा की सदर सीट से इस बार अल्ताफ अंसारी को टिकट दिया है. इस सीट से अल्ताफ अंसारी को बसपा के उम्मीदवार बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी से कड़ी टक्कर मिलेगी. मुख्तार अंसारी का इस क्षेत्र में जबरदस्त दबदबा है. वह मऊ से कुल चार बार विधायक रह चुके हैं. 

  • मऊ सदर विधानसभा सीट: क्या मायावती की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी

    मऊ सदर विधानसभा सीट: क्या मायावती की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी

    मऊ विधानसभा की सदर सीट से बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी बीएसपी के टिकट से चुनावी मैदान में हैं. सपा से बेआबरू होने के बाद अपनी सीट बचाने का दबाव तो उन पर है ही पर साथ में उन पर मायावती की उम्मीदों का भी बोझ है. जेल में रहते हुए वे अपनी सीट और मायावती की उम्मीदों पर कैसे खरे उतरते हैं, यह बड़ा सवाल है, क्योंकि वे इस बार बीजेपी के निशाने पर हैं. 

  • यूपी चुनाव 2017: बाहुबली मुख्तार अंसारी को हाई कोर्ट से झटका, प्रचार के लिए नहीं मिली पेरोल

    यूपी चुनाव 2017: बाहुबली मुख्तार अंसारी को हाई कोर्ट से झटका, प्रचार के लिए नहीं मिली पेरोल

    बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेता और पूर्वांचल के बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका लगा है. दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्तार अंसारी की पेरोल की याचिका खारिज कर दी है. अंसारी की पेरोल याचिका के खिलाफ चुनाव आयोग ने अपील की थी. चुनाव आयोग ने अपनी याचिका में कहा था कि अंसारी को पेरोल मिलने से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. आयोग ने आशंका जताई थी कि अंसारी के बाहर आने से चुनावी प्रचार पर असर पड़ेगा.

  • UP Elections 2017 : बाहुबली मुख्तार अंसारी के बीएसपी में शामिल होने पर बोलीं मायावती- दूसरी पार्टियों में बड़े 'गुंडे' मौजूद

    UP Elections 2017 : बाहुबली मुख्तार अंसारी के बीएसपी में शामिल होने पर बोलीं मायावती- दूसरी पार्टियों में बड़े 'गुंडे' मौजूद

    बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल का गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) में विलय हो गया. बीएसपी ने मुख्तार अंसारी को मऊ सीट से, मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को घोसी से तथा उनके भाई सिबगतउल्ला अंसारी को मुहम्मदाबाद यूसुफपुर सीट से पार्टी उम्मीदवार घोषित किया है.

  • वाराणसी में 'फर्जी चिट्ठी' को लेकर भड़की आप ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

    वाराणसी में 'फर्जी चिट्ठी' को लेकर भड़की आप ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

    आम आदमी पार्टी ने आज बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह एक ऐसा ‘फर्जी’ चिट्ठी बांट रही है, जिसमें अरविंद केजरीवाल ने कथित तौर पर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के लिए कौमी एकता दल के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का धन्यवाद व्यक्त किया है।