NDTV Khabar

बाहुबली मुख्तार अंसारी


'बाहुबली मुख्तार अंसारी' - 21 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी का अवैध बूचड़खाना गिराया गया

    बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी का अवैध बूचड़खाना गिराया गया

    शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार और सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में भारी पुलिस बल के साथ इसे ध्वस्त कर दिया गया. उधर, लखनऊ में अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने कहा कि इस अवैध बूचड़खाने के तार मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़े थे जिसे स्थानीय प्रशासन ने गिरवा दिया है और वहां पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

  • मुन्ना बजरंगी के मर्डर से उड़ी 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी की नींद! दो दिन से ठीक से खाना भी नहीं खाया

    मुन्ना बजरंगी के मर्डर से उड़ी 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी की नींद! दो दिन से ठीक से खाना भी नहीं खाया

    उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली बसपा विधायक और पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी सोमवार को बागपत जेल में अपने सहयोगी डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या से सहम गए हैं. वह दो दिन से अपनी बैरक से बाहर नहीं निकले हैं. जेल प्रशासन ने हालांकि उनकी त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है.

  • 'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी, भेजे गये जेल

    'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी, भेजे गये जेल

    विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बाहुबली का मुकाबला करने के लिए उन्होंने 'कटप्पा' को मैदान में उतारा है. उन्होंने भाजपा समर्थित उम्मीदवार महेंद्र राजभर को कटप्पा की उपाधि दी थी. चुनाव में मोदी के 'कटप्पा' को बसपा के बाहुबली ने हरा दिया था.

  • 'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, लखनऊ PGI में हैं भर्ती

    'बाहुबली' विधायक मुख्तार अंसारी की हालत में सुधार, लखनऊ PGI में हैं भर्ती

    उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की तबियत में सुधार हो रहा है. उन्हें लखनऊ स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया था. वहां उनकी एंजियोग्राफी की गई. जिसमें उन्हें किसी प्रकार का कोई ब्लॉकेज नहीं मिला है.

  • पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    पीएम मोदी के खिलाफ जिग्नेश ने भरी 'हुंकार' और डोप टेस्ट में फेल हुए यूसुफ पठान, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    हुंकार रैली के बहाने दलित नेता और गुजरात से पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि मोदी अहमदाबाद में जो हमारे साथ करते थे दिल्ली में भी वही कर रहे हैं. इधर, मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा है और उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आया है. उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह नोटबंदी से परेशान था. उधर, टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फंस गये हैं और उनके ऊपर पांच महीने के लिए बैन लगा दिया गया है. वहीं, बादशाह के एक गाने 'करे जा' ने रिलीज होती ही धमाल मचा दिया है. 

  • मुख्तार अंसारी : एक ऐसा 'बाहुबली' जिसने 2017 के चुनाव में पीएम मोदी के 'कटप्पा' को हरा दिया था

    मुख्तार अंसारी : एक ऐसा 'बाहुबली' जिसने 2017 के चुनाव में पीएम मोदी के 'कटप्पा' को हरा दिया था

    उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है. हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उनसे मिलने पहुंची उनकी पत्नी को भी जेल परिसर में दिल का दौरा पड़ा है. मुख्तार अंसारी को लगभग 8 महीने पहले ही बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था. डॉक्टरों ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर है और उनका इलाज बांदा में संभव नहीं, इसलिए दोनों को यहां से रेफर किया जाएगा. 

  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में पड़ा दिल का दौरा, देखने पहुंचीं पत्नी को भी आया अटैक

    बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में पड़ा दिल का दौरा, देखने पहुंचीं पत्नी को भी आया अटैक

    मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ा है. बताया जा रहा है कि जब उनकी पत्नी उनसे जेल में मिलने पहुंचीं उसी समय उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा. यह देखकर पत्नी को भी अटैक आ गया.

  • उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ठेकेदार की हत्या में 8 साल बाद बरी

    उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ठेकेदार की हत्या में 8 साल बाद बरी

    ठेकेदार मन्ना सिंह व इनके साथी राजेश राय की 29 अगस्त, 2009 को कोतवाली शहर के नरई बांध के पास यूनियन बैंक के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में हरेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मुख्तार सहित 11 लोगों पर केस दर्ज किया था.

  • योगी सरकार ने कानून व्यवस्था को लेकर उठाया बड़ा कदम, 90 से ज्यादा बाहुबलियों की जेल बदली

    योगी सरकार ने कानून व्यवस्था को लेकर उठाया बड़ा कदम, 90 से ज्यादा बाहुबलियों की जेल बदली

    उत्तर प्रदेश के 90 से अधिक ‘बाहुबलियों’ को उनके गृह जनपदों से दूर की जेलों में स्थानांतरित कर दिया गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के स्थानीय अपराध नेटवर्क को ध्वस्त करने के प्रयास के तहत यह कदम उठाया गया है. स्थानांतरित किए गए बाहुबलियों में मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी, अतीक अहमद, शेखर तिवारी, मौलाना अनवारूल हक, मुकीम उर्फ काला, उदयभान सिंह उर्फ डॉक्टर, टीटू उर्फ किरनपाल, राकी उर्फ काकी और आलम सिंह शामिल हैं.

  • यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम 2017: बसपा के 'बाहुबली' के आगे हार गया पीएम मोदी का 'कटप्पा'

    यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम 2017: बसपा के 'बाहुबली' के आगे हार गया पीएम मोदी का 'कटप्पा'

    मऊ विधानसभा क्षेत्र में बाहुबली मुख्तार अंसारी ने भाजपा और सपा की तगड़ी घेराबंदी को ध्वस्त करते हुए विधानसभा का टिकट पा लिया है. सपा से बेआबरू होने के बाद अपनी प्रतिष्ठा बचाने का दबाव उन पर भारी दबाव था. जेल में रहते हुए उन्होंने अपनी सीट को बरकारार रखा है.

  • उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम 2017 : बीजेपी की लहर में भी '56 इंची सीना' ताने खड़े रहे ये बाहुबली

    उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम 2017 : बीजेपी की लहर में भी '56 इंची सीना' ताने खड़े रहे ये बाहुबली

    उत्तर प्रदेश में मोदी लहर का ही कमाल था कि बीजेपी ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में कामयाब रही. कई बाहुबलियों को जनता के किनारे कर दिया लेकिन सूब में कई बाहुबली प्रचंड मोदी लहर के बावजूद भी अपना फौलादी सीना ताने खड़े रहे और विधानसभा में पहुंचने में कामयाब हो गए. मोदी लहर भी उनको नहीं रोक पाई. बीजेपी ने काफी जोर लगाया लेकिन उनका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकी. आइए एक नजर ऐसे बाहुबलियों पर डालते हैं जो जीत का परचम लहराने में कामयाब रहे.

  • यूपी चुनाव परिणाम : बसपा के बाहुबली उम्मीदवार मुख्तार अंसारी जीते, बेटा और भाई हारे

    यूपी चुनाव परिणाम : बसपा के बाहुबली उम्मीदवार मुख्तार अंसारी जीते, बेटा और भाई हारे

    हत्या समेत कई आरोपों के मामले में जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी बसपा के टिकट पर उत्तर प्रदेश की मऊ विधानसभा सीट से चुनाव जीतने में सफल रहे, लेकिन दो अन्य सीटों पर चुनाव लड़ रहे उनके बेटे और भाई को हार का सामना करना पड़ा.

  • यूपी चुनाव: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला की साख भी लगी है दांव पर

    यूपी चुनाव: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला की साख भी लगी है दांव पर

    बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्ला अंसारी की साख भी 2017 के विधानसभा चुनाव में दांव पर लगी हुई है. सिबगतुल्ला को इस बार बहुजन समाज पार्टी ने मोहम्‍मदाबाद सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी से मुख्तार अंसारी के रिश्ते खराब हो जाने के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था. बीएसपी से निकाले जाने के बाद तीनों अंसारी भाइयों मुख्तार, अफजाल अंसारी और सिबगतुल्लाह अंसारी ने 2010 में खुद की राजनीतिक पार्टी कौमी एकता दल का गठन किया.

  • यूपी चुनाव 2017: मऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी की तगड़ी घेरेबंदी

    यूपी चुनाव 2017: मऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी की तगड़ी घेरेबंदी

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में स्थित मऊ जिला एक जमाने में विकास के लिए दूसरों की नजीर हुआ करता था. इस जिले के विकास कार्यों को देखकर आसपास के जिलों के लोगों को भी जलन होती थी. आज यहां बहुबली मुख्तार अंसारी की चर्चा है. विरोधियों की तगड़ी घेरेबंदी के बीच मुख्तार के सामने सबसे बड़ी चुनौती अपनी जीत के साथ बेटे को भी विधानसभा पहुंचाने की है.

  • अल्ताफ अंसारी: क्या इस बार रोक पाएंगे बाहुबली मुख्तार अंसारी को?

    अल्ताफ अंसारी: क्या इस बार रोक पाएंगे बाहुबली मुख्तार अंसारी को?

    समाजवादी पार्टी ने मऊ विधानसभा की सदर सीट से इस बार अल्ताफ अंसारी को टिकट दिया है. इस सीट से अल्ताफ अंसारी को बसपा के उम्मीदवार बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी से कड़ी टक्कर मिलेगी. मुख्तार अंसारी का इस क्षेत्र में जबरदस्त दबदबा है. वह मऊ से कुल चार बार विधायक रह चुके हैं. 

  • मऊ सदर विधानसभा सीट: क्या मायावती की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी

    मऊ सदर विधानसभा सीट: क्या मायावती की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी

    मऊ विधानसभा की सदर सीट से बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी बीएसपी के टिकट से चुनावी मैदान में हैं. सपा से बेआबरू होने के बाद अपनी सीट बचाने का दबाव तो उन पर है ही पर साथ में उन पर मायावती की उम्मीदों का भी बोझ है. जेल में रहते हुए वे अपनी सीट और मायावती की उम्मीदों पर कैसे खरे उतरते हैं, यह बड़ा सवाल है, क्योंकि वे इस बार बीजेपी के निशाने पर हैं. 

  • यूपी विधानसभा चुनाव : 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी के खिलाफ यह हैं पीएम मोदी के 'कटप्पा'

    यूपी विधानसभा चुनाव : 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी के खिलाफ यह हैं पीएम मोदी के 'कटप्पा'

    मऊ विधानसभा क्षेत्र में बाहुबली मुख्तार अंसारी बसपा के टिकट से चुनाव मैदान में हैं. सपा से बेआबरू होने के बाद अपनी सीट बचाने का दबाव तो उन पर है ही पर साथ में उन पर मायावती की उम्मीदों का भी बोझ है. जेल में रहते हुए वे अपनी सीट और मायावती की उम्मीदों पर कैसे खरे उतरते हैं, यह बड़ा सवाल है, क्योंकि वे इस बार बीजेपी के निशाने पर हैं. खुद प्रधानमंत्री ने मऊ की जनसभा में उन्हें बाहुबली कहते हुए कहा कि इस 'बाहुबलि' के खात्मे के लिए उन्होंने अपना 'कटप्पा' मैदान में उतारा है. कटप्पा इसलिए कहा क्योंकि इस सीट पर भाजपा ने राजभरों की पार्टी भारतीय समाज पार्टी के उम्मीदवार को गठबंधन के तहत उतारा है. भासपा के जो प्रत्याशी चुनाव मैदान में है उनका नाम है महेंद्र राजभर.

  • यूपी चुनाव 2017: बाहुबली मुख्तार अंसारी को हाई कोर्ट से झटका, प्रचार के लिए नहीं मिली पेरोल

    यूपी चुनाव 2017: बाहुबली मुख्तार अंसारी को हाई कोर्ट से झटका, प्रचार के लिए नहीं मिली पेरोल

    बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेता और पूर्वांचल के बाहुबली कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका लगा है. दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्तार अंसारी की पेरोल की याचिका खारिज कर दी है. अंसारी की पेरोल याचिका के खिलाफ चुनाव आयोग ने अपील की थी. चुनाव आयोग ने अपनी याचिका में कहा था कि अंसारी को पेरोल मिलने से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. आयोग ने आशंका जताई थी कि अंसारी के बाहर आने से चुनावी प्रचार पर असर पड़ेगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com