NDTV Khabar

बिहार का रिपोर्ट कार्ड


'बिहार का रिपोर्ट कार्ड' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नीतीश कुमार का वादा- अगले साल तक बिहार के हर घर को नल का पानी मिलेगा

    नीतीश कुमार का वादा- अगले साल तक बिहार के हर घर को नल का पानी मिलेगा

    बिहार के मुख्यमंत्री अपने तीसरे कार्यकाल में अब हर वर्ष अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड तो जारी नहीं करते लेकिन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी पटना के गांधी मैदान से अपने भाषण में सरकार के कामकाज, खासकर सात निश्चय पर अभी तक हुए कामों का लेखाजोखा जरूर दे देते हैं. बृहस्पतिवार को भी अपने भाषण में चुनाव के एक वर्ष पूर्व नीतीश कुमार ने हर घर में नल का जल अगले साल तक पहुंचाने का वादा किया. नीतीश का कहना है कि अधिकांश वादे पूरे किए जा चुके हैं.

  • नीतीश सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड जारी करेगी राजद, जद (यू) का पलटवार

    नीतीश सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड जारी करेगी राजद, जद (यू) का पलटवार

    बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) बुधवार को नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगी. राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार शाम को भाजपा-जदयू सरकार के पिछले आठ माह का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. 

  • अब नाश्ते से पहले ट्वीट से शुरू होने लगी बिहार के इन नेताओं की दिनचर्या!

    अब नाश्ते से पहले ट्वीट से शुरू होने लगी बिहार के इन नेताओं की दिनचर्या!

    बिहार की राजनीति के दो दिग्गज नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की दिनचर्या इन दिनों ट्वीट से शुरू होती है. ऐसा लगता है कि वे सुबह नास्ते से पहले ट्विटर पर ट्वीट कर एक-दूसरे पर हमला बोलते हैं. मगर अब अपने पिता लालू के बचाव में बेटे तेजस्वी यादव आ गए हैं. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि घोटालों पर चुप रहना ही सबसे बड़ा घोटाला है.

  • गुजरात चुनाव : राहुल गांधी के ये चार कार्ड या नीतीश कुमार का एक दावा, कौन साबित होगा सही?

    गुजरात चुनाव : राहुल गांधी के ये चार कार्ड या नीतीश कुमार का एक दावा, कौन साबित होगा सही?

    गुजरात में विधानसभा चुनाव  की तारीखों की घोषणा के बाद चुनाव प्रचार अब चरम पर पहुंच गया है. इस बार गुजरात में कांग्रेस जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है.

  • नीतीश सरकार का वार्षिक रिपोर्ट कार्ड जारी, न्याय के साथ विकास का दावा

    नीतीश सरकार का वार्षिक रिपोर्ट कार्ड जारी, न्याय के साथ विकास का दावा

    बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन सरकार ने एक साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को एक साल का लेखा-जोखा पेश किया है. बिहार सरकार ने 'न्याय के साथ विकास यात्रा' के नाम से जारी रिपोर्ट कार्ड में राज्य में कानून का राज और चौमुखी विकास का दावा किया गया है.

  • बिहार : राजग ने नीतीश सरकार की ‘विफलताओं’ का रिपोर्ट कार्ड जारी किया

    बिहार : राजग ने नीतीश सरकार की ‘विफलताओं’ का रिपोर्ट कार्ड जारी किया

    बिहार की नीतीश कुमार नीत महागठबंधन सरकार के एक साल पूरा होने के एक दिन पूर्व भाजपा नीत राजग ने नीतीश सरकार की ‘विफलताओं’ को लेकर आज एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया और आरोप लगाया कि सरकार हर मोर्चे, विशेष रूप से कानून-व्यवस्था के मामले में विफल रही है.

  • नीतीश का रिपोर्ट कार्ड : बिहार में परिवर्तन आया, दुनिया के लिए बना आदर्श

    नीतीश का रिपोर्ट कार्ड : बिहार में परिवर्तन आया, दुनिया के लिए बना आदर्श

    बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही सरकार के करीब 10 वर्ष पूरे होने पर सोमवार को रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया। रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई वहीं, सरकार के एक दशक को 'न्याय के साथ विकास यात्रा का 10वां वर्ष' बताया।