NDTV Khabar

बीजेपी की रैली


'बीजेपी की रैली' - 561 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अब ममता बनर्जी ने भी दिया अमित शाह को जवाब- यह दिल्ली नहीं है, कोलकाता में 'गोली मारो...' जैसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

    अब  ममता बनर्जी ने भी दिया अमित शाह को जवाब- यह दिल्ली नहीं है, कोलकाता में 'गोली मारो...' जैसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

    गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भड़काऊ भाषण देने पर गिरफ्तार बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं के मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि यह दिल्ली नहीं है, कोलकाता में “गोली मारो...” जैसे नारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में ‘दंगों का गुजरात मॉडल’ लागू करने की कोशिश कर रही है.

  • अमित शाह की कोलकाता रैली में लगे थे 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' के नारे, 3 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

    अमित शाह की कोलकाता रैली में लगे थे 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' के नारे, 3 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

    अमित शाह ने निगम चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रचार अभियान का आगाज करते हुए एक कैंपेन सॉन्ग को रिलीज किया. उन्होंने शहर में कई अलग-अलग कार्यक्रमों में भी शिरकत की. गृह मंत्री की रैली के दौरान एक बार फिर भड़काऊ नारे सुनाई दिए. यहां दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) द्वारा एक जनसभा में दिया गया नारा, ' देश के गद्दारों को, गोली मारो...को' सुनाई दिया. अब पुलिस ने इसपर कार्रवाई करते हुए तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

  • अमित शाह ने ममता बनर्जी पर लगाया अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का आरोप, कहा- सीएए पर हम रुकने वाले नहीं

    अमित शाह ने ममता बनर्जी  पर लगाया अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का आरोप, कहा- सीएए पर हम रुकने वाले नहीं

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि जब तक सीएए के तहत देश में सभी शरणार्थियों को नागरिकता नहीं मिल जाती तब तक केन्द्र सरकार रुकेगी नहीं. साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सहित विपक्ष पर शरणार्थियों और अल्पसंख्यकों को नए कानून के संबंध में गुमराह करने का आरोप लगाया. शाह ने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून से एक भी व्यक्ति की नागरिकता नहीं जाएगी.

  • अमित शाह ने ममता सरकार पर बोला हमला तो TMC ने किया पलटवार, 'पहले दिल्ली संभाल लें फिर...'

    अमित शाह ने ममता सरकार पर बोला हमला तो TMC ने किया पलटवार, 'पहले दिल्ली संभाल लें फिर...'

    अमित शाह (Amit Shah) ने कोलकाता की रैली में राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार (TMC) पर जमकर हमला बोला. अमित शाह द्वारा प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर बोले गए हमलों पर तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया.

  • कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह की रैली में लगे 'गोली मारो' के नारे

    कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह की रैली में लगे 'गोली मारो' के नारे

    कथित रूप से नफरती भाषण से दिल्ली में भड़की हिंसा अभी भी पूरी तरह से शांत नहीं हुई है. इस बीच आज शाम एक रैली में एक बार फिर से 'गोली मारो' का नारा सुनाई दिया. कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली के दौरान यह वाकया हुआ.

  • अमित शाह आज कोलकाता में निगम चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज, लॉन्च करेंगे 'कैंपेन सॉन्ग'

    अमित शाह आज कोलकाता में निगम चुनाव प्रचार का करेंगे आगाज, लॉन्च करेंगे 'कैंपेन सॉन्ग'

    पश्चिम बंगाल में इस साल कोलकाता निगम चुनाव के बाद अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. अगले साल के लिए बीजेपी काफी वक्त से तैयारी कर रही है. आज शाहिद मीनार मैदान में अमित शाह रैली को संबोधित करेंगे. साथ ही वह सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर हमला बोलते हुए बीजेपी के चुनावी प्रचार अभियान से जुड़ा एक सॉन्ग भी रिलीज करेंगे.

  • अमित शाह करेंगे कोलकाता का दौरा, CAA पर ‘भ्रम दूर करने’ के लिए रैली को करेंगे संबोधित

    अमित शाह करेंगे कोलकाता का दौरा, CAA पर ‘भ्रम दूर करने’ के लिए रैली को करेंगे संबोधित

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को एक दिन के कोलकाता दौरे पर होंगे और संशोधित नगारिकता कानून (सीएए) पर ‘‘भ्रम दूर करने’’ के लिए एक रैली को संबोधित करेंगे. सूत्रों ने शनिवार को कहा कि गृहमंत्री शहीद मीनार मैदान में रैली को संबोधित करेंगे जहां बीजेपी की राज्य इकाई संसद में नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित को लेकर उनका अभिनंदन करेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी रैली में शामिल होंगे.

  • नीतीश कुमार शातिर नेता, CAB पर अपना असली सांप्रदायिक चरित्र दिखाया : तेजस्वी यादव

    नीतीश कुमार शातिर नेता, CAB पर अपना असली सांप्रदायिक चरित्र दिखाया : तेजस्वी यादव

    राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को कहा कि दिल्ली के मतदाताओं ने ‘असली राष्ट्रवाद’ अपनाकर रास्ता दिखा दिया है और अब बिहार के मतदाताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए उन्हीं का अनुकरण करना चाहिए क्योंकि कुमार को सीएए जैसे मुद्दों पर अपना ‘धर्मनिरपेक्ष नकाब’ उतार फेंकने में भी कोई गुरेज नहीं है. यादव ने 23 फरवरी को पटना में विशाल रैली के बाद शुरू हो रही अपनी ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ से पूर्व एक साक्षात्कार में कहा कि बिहार में राजग सरकार के विभाजनकारी एजेंडे को हराने का जिम्मा विपक्ष पर है और उसे ‘दुर्जेय एवं एकजुट’ विकल्प देना चाहिए.

  • CAA पर सहयोगी अकालियों ने दी BJP को सलाह- अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चले मोदी सरकार

    CAA पर सहयोगी अकालियों ने दी BJP को सलाह- अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चले मोदी सरकार

    विपक्षी दलों का आरोप है कि इस कानून में केंद्र सरकार द्वारा किया गया हालिया संशोधन मुस्लिमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों के साथ-साथ अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है. SAD के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल (Parkash Singh Badal) ने गुरुवार को अमृतसर में एक रैली की. उन्होंने रैली में कहा कि सरकार को धर्म के आधार पर किसी का पक्ष नहीं लेना चाहिए. सरकार को सभी धार्मिक समुदायों के बीच एकता का आह्वान करना चाहिए.

  • Delhi election Result: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA की हार पर तीन शब्दों में दी प्रतिक्रिया

    Delhi election Result: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA की हार पर तीन शब्दों में दी प्रतिक्रिया

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा था. दिल्ली के संगम विहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की साझा रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने दिल्ली सरकार से सवाल किया था कि पांच साल में क्या किया?

  • संसद मार्च पर हुई पुलिस कार्रवाई पर ओवैसी ने कहा- प्रदर्शनकारियों के खिलाफ अपमानजनक व्यवहार बीजेपी की पहचान बन गई है

    संसद मार्च पर हुई पुलिस कार्रवाई पर ओवैसी ने कहा- प्रदर्शनकारियों के खिलाफ अपमानजनक व्यवहार बीजेपी की पहचान बन गई है

    जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों और जामिया नगर के निवासियों समेत सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को सोमवार सुबह संसद की ओर मार्च करने से रोकने पर पुलिस के साथ उनकी भिड़ंत हो गई थी. जामिया समन्वय समिति (JCC) के नेतृत्व में जामिया के छात्रों और पूर्व छात्रों सहित प्रदर्शनकारियों ने रैली निकालने की कोशिश की थी.

  • शायर मुनव्वर राणा की बेटी से बोले BJP सांसद सतीश गौतम- भारत में घुटन महसूस कर रही हैं तो चली जाएं पाकिस्तान

    शायर मुनव्वर राणा की बेटी से बोले BJP सांसद सतीश गौतम- भारत में घुटन महसूस कर रही हैं तो चली जाएं पाकिस्तान

    सांसद सतीश गौतम ने कहा, 'अगर सुमैया राणा देश में घुटन महसूस कर रही हैं तो उनके लिए पाकिस्तान जाने के कई रास्ते खुले हैं. भारत में कोई भी आजादी से अपनी बात रख सकता है.' बताते चलें कि अलीगढ़ में आयोजित की गई CAA विरोधी रैली में सुमैया ने कहा था, 'मौजूदा समय में भारत का माहौल काफी क्रूर हो गया है और ऐसे हालातों में यहां घुटन महसूस हो रही है.'

  • LJP 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में करेगी 'बिहार फर्स्ट रैली' का आयोजन

    LJP 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में करेगी 'बिहार फर्स्ट रैली' का आयोजन

    चिराग पासवान ने अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए कहा, "लोजपा ऐसी सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी, जहां जनता दल (युनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नहीं हैं. ऐसी 119 सीटें हैं, जिस पर लोजपा तैयारी कर रही है."

  • कोलकाता: CAA के समर्थन में रैली निकालने पर कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता हिरासत में लिए गए

    कोलकाता: CAA के समर्थन में रैली निकालने पर कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता हिरासत में लिए गए

    विजयवर्गीय ने कहा कि वह हिरासत में लिए जाने का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि वह लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने में विश्वास करते हैं. पुलिस सूत्रों ने कहा कि अन्य समर्थकों के साथ तीनों नेताओं को बिना अनुमति जुलूस निकालने के लिए हिरासत में लिया गया है. हालांकि बीजेपी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने पुलिस को पहले से रैली की सूचना दी थी. 

  • राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- वे PSU की तरह ताजमहल भी बेच सकते हैं

    राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- वे  PSU की तरह ताजमहल भी बेच सकते हैं

    दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पहली रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि देश का मौजूदा माहौल, नफरत, हिंसा और महिलाओं पर हमले से भारत को नुकसान पहुंच रहा है और लोगों को इससे फायदा नहीं हो रहा है. गांधी ने आर्थिक मंदी और बेरोज़गारी के मुद्दे से नहीं निपटने और हिंसा को बढ़ावा देने के लिए भाजपा को आड़े हाथों लिया.

  • CAA-NRC के खिलाफ बिहार में कन्हैया कुमार का हल्ला बोल, रैली में कहा- हम नागरिकता देने के खिलाफ नहीं लेकिन...

    CAA-NRC के खिलाफ बिहार में कन्हैया कुमार का हल्ला बोल, रैली में कहा- हम नागरिकता देने के खिलाफ नहीं लेकिन...

    यहां के ऐतिहासिक राज मैदान में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. उन्हें सुनने के लिए काफी संख्या में लोग राज मैदान पहुंचे थे. लोग CAA और NRC के खिलाफ बैनर-पोस्टर के साथ सभा में पहुंचे. कई दर्शकों ने अपने हाथों में तिरंगा भी थामा हुआ था. रैली को संबोधित करते हुए कन्हैया केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt) पर जमकर बरसे. उन्होंने बीजेपी पर अंग्रेजों की रणनीति की तरह देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

  • राहुल और प्रियंका गांधी की दिल्ली में चुनावी रैली, BJP और AAP को लिया निशाने पर

    राहुल और प्रियंका गांधी की दिल्ली में चुनावी रैली, BJP और AAP को लिया निशाने पर

    पार्टियों के सीनियर लीडर चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज दिल्ली के संगम विहार में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान प्रियंका गांधी के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी रही और अरविंद केजरीवाल रहे. प्रियंका गांधी ने बीजेपी शासित प्रदेशों के आंकड़े पेश करते हुए कहा कि ये लोग (बीजेपी नेता) दिल्ली में आकर शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करते हैं.

  • हैदराबाद: CAA के समर्थन में निकाली गई रैली में लगे 'गोली मारो...' के नारे

    हैदराबाद: CAA के समर्थन में निकाली गई रैली में लगे 'गोली मारो...' के नारे

    कार्यक्रम के एक आयोजक ने नारेबाजी का बचाव करते हुए कहा कि वक्ता ने किसी समूह या धर्म का जिक्र नहीं किया बल्कि ‘गद्दारों को गोली मारने’ की बात कही. भाजपा के तेलंगाना प्रमुख के लक्ष्मण और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com