NDTV Khabar

बीजेपी की लखनऊ रैली News in Hindi


'बीजेपी की लखनऊ रैली' - 19 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अखिलेश यादव का BJP पर तंज- जनता झूठे बाबा से यही कहेगी, बाबा इस बार जाना, तो लौट कर कभी न आना

    अखिलेश यादव का BJP पर तंज- जनता झूठे बाबा से यही कहेगी, बाबा इस बार जाना, तो लौट कर कभी न आना

    लखनऊ में नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह कहा था कि इस बिल को लेकर कांग्रेस, टीएमसी, मायावती, सपा और कम्युनिष्ट कांव-कांव चिल्ला रहे हैं. मैंने इस बिल को संसद में पेश किया है मैं चुनौती देता हूं कि इस बिल में की किसी भी धारा में अगर किसी शख्स की नागरिकता छीनने की बात है तो दिखाएं.

  • TOP 5 NEWS: दिल्ली चुनाव से ठीक पहले कोर्ट ने दी भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को दिल्ली आने की इजाजत

    TOP 5 NEWS: दिल्ली चुनाव से ठीक पहले कोर्ट ने दी भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को दिल्ली आने की इजाजत

    लखनऊ में नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह कहा कि इस बिल को लेकर कांग्रेस, टीएमसी, मायावती, सपा और कम्युनिष्ट कांव-कांव चिल्ला रहे हैं. मैंने इस बिल को संसद में पेश किया है मैं चुनौती देता हूं कि इस बिल में की किसी भी धारा में अगर किसी शख्स की नागरिकता छीनने की बाद है तो दिखाएं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार हो रहा है. अफगानिस्तान में बुद्ध की प्रतिमाएं तोड़ी गईं.

  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को झारखंड में क्यों रद्द करनी पड़ीं तीन जनसभाएं? ये रही वजह

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को झारखंड में क्यों रद्द करनी पड़ीं तीन जनसभाएं? ये रही वजह

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को झारखंड में तीन जनसभाएं रद्द करनी पड़ीं हैं. अब वह सिर्फ लखनऊ की रैली करेंगे.

  • Lok Sabha Election Updates: भाजपा ने दार्जीलिंग लोकसभा सीट से राजू सिंह बिष्ट को उम्मीदवार बनाया

    Lok Sabha Election Updates: भाजपा ने दार्जीलिंग लोकसभा सीट से राजू सिंह बिष्ट को उम्मीदवार बनाया

    बीजेपी देशभर में आज से चुनावी आगाज को रफ्तार देने जा रही है. आज और 26 मार्च को पार्टी ताबड़तोड़ 500 रैलियां और जनसभाएं करेगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर में रैली करेंगे. नकवी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे. अमित शाह आज आगरा में और 26 मार्च को मुरादाबाद में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे. वहीं गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह आज लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में "विजय संकल्प सभा" को सम्बोधित करेंगे.

  • NEWS FLASH : चीन की 9 दिन की यात्रा पर जाएंगी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी

    NEWS FLASH : चीन की 9 दिन की यात्रा पर जाएंगी पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी

    केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्मू-कश्मीर के राजपुरा का करेंगे दौरा. गौरतलब है कि यह वही इलाका है जहां बीते कुछ समय में सबसे ज्यादा बार सीजफायर का उल्लघंन किया गया है. मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ, हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी और उन्नाव जिले सहित आसपास के इलाके में आज आंधी और बारिश का अनुमान लगाया है. गुरुवार की शाम को नागपुर स्थित संघ के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भाषण की चर्चा हो रही है और हर कोई अपने-अपने हिसाब से उसका मतलब निकाल रहा है.  इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • डॉ अंबेडकर के नाम में बदलाव पर बीजेपी की सांसद सावित्री बाई फुले हुईं नाराज

    डॉ अंबेडकर के नाम में बदलाव पर बीजेपी की सांसद सावित्री बाई फुले हुईं नाराज

    अनुसूचित जाति और जनजाति कानून को लेकर सर्वोच्च न्यायालय में केंद्र के रुख की आलोचना कर चुकीं बहराइच से बीजेपी की सांसद सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार की आलोचना की है. उन्होंने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का नाम बदलकर भीम रामजी आंबेडकर किए जाने के योगी सरकार के फैसले पर नाराजगी जताई है.

  • यूपी विधानसभा चुनाव : रायबरेली में आज प्रियंका गांधी की पहली चुनावी रैली

    यूपी विधानसभा चुनाव : रायबरेली में आज प्रियंका गांधी की पहली चुनावी रैली

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का मतदान 19 फरवरी को है. गुरुवार को संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार पर विराम लग गया. राजनीतिक दलों और उनके नेताओं ने अपना ध्यान अब अगले चरण के चुनाव पर केंद्रित कर लिया है. 17 फरवरी को प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में राजनीतिक दलों की रैलियां आयोजित की जाएंगी. कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी और राहुल गांधी जहां प्रचार करेंगे वहीं बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह प्रचार का मैदान संभालेंगे. इस चुनाव में प्रियंका गांधी की पहली प्रचार सभा रायबरेली में होगी. सपा के लिए अखिलेश यादव बाराबंकी और लखनऊ में प्रचार करेंगे.

  • यूपी का दंगल : आज इन क्षेत्रों में वोटरों को रिझाने की कोशिश करेंगे ये दिग्गज

    यूपी का दंगल : आज इन क्षेत्रों में वोटरों को रिझाने की कोशिश करेंगे ये दिग्गज

    यूपी में दूसरे चरण का प्रचार तो सोमवार शाम समाप्त हो गया. तीसरे चरण के लिए दिग्गजों ने कमर कस ली है. बीजेपी, सपा और बसपा समेत सभी प्रमुख दलों ने दिग्गज वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रचार में जुट जाएंगे. इस चरण में राज्य के 12 जिलों की कुल 69 सीटों के लिए आगामी 19 फरवरी को मतदान होगा. तीसरे चरण के चुनाव में फर्रखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी और सीतापुर जिलों में मतदान होगा. इस चरण में ज्यादातर उन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा, जहां दलित और पिछड़े वर्ग के मतदाताओं की संख्या ज्यादा है। इटावा, कन्नौज, मैनपुरी, फर्रखाबाद तथा बाराबंकी जिलों को सपा का गढ़ माना जाता है.

  • यूपी चुनाव 2017: मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले - ये चुनाव 'SCAM' के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है

    यूपी चुनाव 2017: मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले - ये चुनाव 'SCAM' के खिलाफ भाजपा की लड़ाई है

    यूपी मेें विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया. रैली में पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोगों को रोजगार के लिए अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया. उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल में बतौर पीएम कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे देश का नाम खराब हो. उन्होंने कहा कि अब गुंडा राज से मुक्ति के लिए लड़ाई जरूरी है. उन्होंने कहा कि यूपी के लिए मुझे बहुत कुछ करना है. उन्होंने कहा कि मैं जितना भी अच्छा करना चाहूं, लेकिन अगर यहां रुकावट करने वाली सरकार बैठी रहीं तो लखनऊ में लाभ अटक जाएगा. जिन लोगों ने अभी तक यूपी का भला नहीं होने दिया, वहां फिर अटक जाएगा.

  • लोग नहीं मानते कि उत्तर प्रदेश के हैं पीएम नरेंद्र मोदी : मायावती

    लोग नहीं मानते कि उत्तर प्रदेश के हैं पीएम नरेंद्र मोदी : मायावती

    बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव से पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया कि वह उत्तर प्रदेश के हैं, यह बात लोग नहीं मानते.

  • इन छोटे-छोटे जुमलों से पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए उधेड़ी कांग्रेस, सपा, बसपा की बखिया

    इन छोटे-छोटे जुमलों से पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए उधेड़ी कांग्रेस, सपा, बसपा की बखिया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 'अपने जीवनकाल की सबसे बड़ी रैली' को संबोधित करते हुए नवंबर में अचानक की गई नोटबंदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, "सभी विपक्षी दल 'मोदी हटाओ' की कोशिश में लगे हुए हैं, जबकि मैं भ्रष्टाचार और काला धन हटाने में लगा हुआ हूं..."

  • जानिए 25 दिसंबर के बजाय एक हफ्ते देरी से क्‍यों हुई बीजेपी की परिवर्तन रैली

    जानिए 25 दिसंबर के बजाय एक हफ्ते देरी से क्‍यों हुई बीजेपी की परिवर्तन रैली

    पिछले कई महीनों से चल रही परिवर्तन रैलियों का आज लखनऊ में पीएम नरेद्र मोदी की रैली के साथ समापन हो गया. दरअसल इस कार्यक्रम का समापन 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी के जन्‍मदिन के साथ होना था ताकि राज्‍य के सभी क्षेत्रों से होकर परिवर्तन रैली का यहां समापन हो सके.

  • BJP की यूपी में परिवर्तन रैली- चाचा भतीजा प्रदेश का भला नहीं कर सकते : अमित शाह

    BJP की यूपी में परिवर्तन रैली- चाचा भतीजा प्रदेश का भला नहीं कर सकते : अमित शाह

    बीजेपी की आज लखनऊ में परिवर्तन रैली आयोजित हो रही है. इसमें रैली में बोलते हुए पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने सपा में मचे घमासान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चाचा भतीजा प्रदेश का भला नहीं कर सकते. इस लिहाज से चुनाव में इनको हराकर बीजेपी को राज्‍य की सत्‍ता में लाना होगा तभी राज्‍य का भला हो सकता है.

  • मैं भ्रष्टाचार हटाना चाहता हूं और सपा-बसपा मुझे : लखनऊ की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

    मैं भ्रष्टाचार हटाना चाहता हूं और सपा-बसपा मुझे : लखनऊ की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

    लखनऊ में आज बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इससे पहले मुख्यमंत्री और अब प्रधान सेवक के रूप में कई रैलियां की हैं, लेकिन लखनऊ में आज आयोजित रैली में जितनी भीड़ है, उतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का मौका नहीं मिला.

  • लखनऊ : भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किया निर्दलीय प्रत्याशी की रैली को सम्बोधित

    लखनऊ : भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किया निर्दलीय प्रत्याशी की रैली को सम्बोधित

    उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए भाजपा की तरफ से एक भी उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किए जाने के बीच पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने आज एक निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में रैली को सम्बोधित किया.

  • लखनऊ में मायावती की महारैली, कहा - बीजेपी शासित राज्यों में दलितों का उत्पीड़न हुआ

    लखनऊ में मायावती की महारैली, कहा - बीजेपी शासित राज्यों में दलितों का उत्पीड़न हुआ

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज कांशीराम की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर लखनऊ में एक बड़ी रैली कर शक्ति प्रदर्शन कर रही हैं.

  • लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद रैली करने पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर

    लखनऊ में जिला प्रशासन की रोक के बावजूद बुधवार को सांसद योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की रैली में हिस्सा लिया। लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे पर बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ अपने पूरे दलबल के साथ पहुंचे और आरोप लगाया कि राज्य सरकार के इशारों पर उन्हें रैली से रोका गया।

  • चुनावी डायरी : बीजेपी यानी अटल बिहारी वाजपेयी

    चुनावी डायरी : बीजेपी यानी अटल बिहारी वाजपेयी

    रविवार को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान पर इकट्ठा हुए लोगों को बीजेपी के मंच पर अटल बिहारी वाजपेयी की विशाल छवि नजर आई। नरेंद्र मोदी जिस वक्त रैली को संबोधित कर रहे थे, पृष्ठभूमि में अटल बिहारी वाजपेयी का विशालकाय फोटो उन्हें देख रहा था।

12»

Advertisement

बीजेपी की लखनऊ रैली वीडियो

बीजेपी की लखनऊ रैली से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com