NDTV Khabar

बीजेपी नेता की हत्या


'बीजेपी नेता की हत्या' - 97 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर लगाया ‘‘हत्या’’ का आरोप लिया वापिस

    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर लगाया ‘‘हत्या’’ का आरोप लिया वापिस

    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि उन्होंने शशि थरूर के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान लगाए गए अपने उस आरोप को वापस ले लिया है कि कांग्रेस नेता ‘‘हत्या के एक मामले में आरोपी’’ हैं. इस कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने कहा कि वह अपने वकीलों को प्रसाद के खिलाफ दायर मामले को वापस लेने का निर्देश दे रहे हैं. प्रसाद ने ट्वीट किया, "श्री शशि थरूर जी के साथ मेरे हाल के मतभेदों के सौहार्दपूर्ण समाधान की घोषणा करने में प्रसन्नता हो रही है.’’ 

  • BJP के हमले पर मनीष सिसोदिया का जवाब- 'बच्चा-बच्चा जानता है ध्रुवीकरण की मास्टर पार्टी कौन है'

    BJP के हमले पर मनीष सिसोदिया का जवाब- 'बच्चा-बच्चा जानता है ध्रुवीकरण की मास्टर पार्टी कौन है'

    BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि शोएब इकबाल कई मामलों में दोषी साबित हो चुके हैं और इस समय भी उनके ऊपर हत्या, डकैती और दंगा करवाने जैसे मामले चल रहे हैं. इसका जवाब देते हुए मनीष सिसोदिया ने आक्रामक अंदाज में कहा, 'आम आदमी पार्टी के नेता या आम आदमी पार्टी में शामिल हुए नेता अगर अपराधी हैं, अगर हत्या के आरोपी हैं तो बीजेपी को शर्म आनी चाहिए कि वह जेल के बाहर क्यों घूम रहे हैं.'

  • बीजेपी के वरिष्ठ नेता का राहुल गांधी पर हमला, बताया 'नकली गांधी' तो उठा सवाल

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता का राहुल गांधी पर हमला, बताया 'नकली गांधी' तो उठा सवाल

    झारखंड विधानसभा में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने जब सरायकेला खरसांवा में पिछले वर्ष भीड़ द्वारा तबरेज अंसारी की हत्या जाने के मामले में सीधे तौर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा को जिम्मेदार ठहराया तो भाजपा के विधायकों ने इसका कड़ा प्रतिवाद किया और भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री सीपी सिंह ने जवाबी हमले में यहां तक आरोप लगाकर नया विवाद खड़ा कर दिया कि राहुल गांधी ‘नकली गांधी’ हैं.

  • झारखंड: बीजेपी नेता की हत्या, AK-47 का हुआ इस्तेमाल

    झारखंड: बीजेपी नेता की हत्या, AK-47 का हुआ इस्तेमाल

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमला करने वाले दो बाईक से आए थे और मोहन गुप्ता को सामने देखकर एके- 47 से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हुई गई. मोहन गुप्ता प्रखंड प्रमुख के पति थे.

  • 'पहले अजित पवार को जेल भेजने की बात थी अब डिप्टी CM बना दिया, मोदी है तो मुमकिन है', कांग्रेस ने पूछे 10 सवाल

    'पहले अजित पवार को जेल भेजने की बात थी अब डिप्टी CM बना दिया, मोदी है तो मुमकिन है', कांग्रेस ने पूछे 10 सवाल

    महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से 10 सवाल पूछे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 23 नवंबर का दिन एक काले अध्याय के रूप में दर्ज़ होगा. अवसरवादी अजीत पवार को जेल की सलाखों का डर दिखा कर प्रजातंत्र की हत्या कर दी गई है. यह महाराष्ट्र के लोगों से धोखा है. सुरजेवाला ने कहा कि पहले तो बोलते थे कि अजीत पवार को आर्थर रोड जेल भेजेंगे अब उन्हीं को उप मुख्यमंत्री बना दिया गया है क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है. कांग्रेस नेता ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने अमित शाह के हिटमैन के रूप में काम किया है. बाबा साहेब के प्रदेश में संविधान को रौंदने वाले मोदी जी और अमित शाह हैं.

  • प्रियंका गांधी का अमेठी डीएम पर निशाना, कहा- ऐसा शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है

    प्रियंका गांधी का अमेठी डीएम पर निशाना, कहा- ऐसा शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है

    दिनदहाड़े सरेबाजार हुई युवक की हत्या के बाद पूरे कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. वहीं पोस्टमार्टम के दौरान डीएम मौके पर पहुंचे तो ये घटना सामने आई. यहां भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा अपना आपा खो बैठे और मृतक के भाई और पेशे से प्रशिक्षु पीसीएस अधिकारी का कलर पकड़कर डांटने लगे.

  • कमलेश तिवारी की मां ने स्थानीय बीजेपी नेता पर लगाया बेटे की हत्या कराने का आरोप, अखिलेश यादव ने कही ये बात

    कमलेश तिवारी की मां ने स्थानीय बीजेपी नेता पर लगाया बेटे की हत्या कराने का आरोप, अखिलेश यादव ने कही ये बात

    कमलेश तिवारी की मां ने आरोप ने लगाया कि राम जानकी मंदिर की मुकदमे की वजह से उनके बेटे को निशाना बनाया गया है. उन्होंने स्थानीय नेता शिव कुमार गुप्ता का नाम लेते हुए कहा कि वह माफिया हैं, मेरे बेटे के सामने उनकी दाल नहीं गली.

  • यूपी: BJP नेता का गोली मारकर किया मर्डर, एक सप्ताह में तीसरे नेता की हत्या

    यूपी: BJP नेता का गोली मारकर किया मर्डर, एक सप्ताह में तीसरे नेता की हत्या

    इससे पहले 8 अक्टूबर को देवबंद में ही भाजपा के एक दूसरे नेता चौधरी यशपाल सिंह को इसी तरह से गोली मार दी गई थी. इसके दो दिन बाद एक अन्य भाजपा नेता कबीर तिवारी की बस्ती में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कबीर तिवारी पूर्व छात्र नेता थे. उनकी हत्या के बाद छात्रों के एक समूह ने सड़क पर प्रदर्शन किया था और सरकारी वाहनों को आग लगा दी थी.

  • पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब, केंद्र चाहे तो वहां राष्ट्रपति शासन लगा सकता है : कांग्रेस

    पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब, केंद्र चाहे तो वहां राष्ट्रपति शासन लगा सकता है : कांग्रेस

    लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बहुत ही खराब हो गई है. अगर केंद्र सरकार चाहे तो वहां राष्ट्रपति लगा सकती है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि राज्य में बीजेपी राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करती है लेकिन दिल्ली में वे टीएमसी के साथ दोस्ताना व्यवहार करते हैं. कांग्रेस नेता की ओर यह बयान टीएमसी को नागवार गुजर सकता है क्योंकि भले ही लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों के बीच समझौता न हो पाया हो लेकिन संसद में कई नीतिगत मुद्दों पर दोनों पार्टियां साथ खड़ी आती हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि अधीर रंजन चौधरी के बयान पर तृणमूलर कांग्रेस यानी टीएमसी की ओर से क्या बयान आता है.

  • उत्तर प्रदेश के देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश के देवबंद में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष चौधरी यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 को मौत के घाट उतारा

    बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 को मौत के घाट उतारा

    जलगांव में बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने दनादन गोलियां दाग और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली ये वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई. बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे. तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनको गोली मारी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया.

  • छत्तीसगढ़ : संघ कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

    छत्तीसगढ़ : संघ कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

    संघ नेता भगवती शर्मा ने कहा कि यह वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर से शुरू हुआ और राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन के साथ समाप्त हुआ जिसे अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट को सौंपा गया. शर्मा ने कहा, “संघ कार्यकर्ताओं को अत्यंत विषम स्थितियों में काम करने के बावजूद राज्य के दूरस्थ इलाकों में हिंसा झेलनी पड़ती है. इसलिए हमने यह मौन मार्च निकाला है.” गौरतलब है कि बीजेपी या आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है.

  • उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    हमीरपुर जिले के शासकीय अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने शनिवार को बताया, "झांसी जिले के रानीपुर कस्बा निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार श्रोतिय अपने साथियों दीपचंद्र, विमल, मोनी पाल और रामबाबू तिवारी के साथ निजी कार से 17 दिसंबर, 2006 को शाम करीब साढ़े आठ अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान पासा होटल के पास तीन निजी वाहनों से लोगों ने उन्हें घेर कर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

  • NDTV से बोले गायब लड़की के पिता- मिल रही धमकी, 'पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ केस को...'

    NDTV से बोले गायब लड़की के पिता- मिल रही धमकी, 'पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ केस को...'

    पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Chinmayanand) के लॉ कॉलेज की एक छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रो-रोकर इल्ज़ाम लगा रही हैं कि संत समाज के एक बहुत बड़े नेता ने कई लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद की है...और अब उसकी हत्या कराना चाहते हैं. इसके बाद से लड़की ग़ायब है. लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है.

  • शारीरिक शोषण केस: SC पहुंचा पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ मामला, कोर्ट ने कहा- याचिका दें, फिर हम देखेंगे

    शारीरिक शोषण केस: SC पहुंचा पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद के खिलाफ मामला, कोर्ट ने कहा- याचिका दें, फिर हम देखेंगे

    सोशल मीडिया पर शोषण के आरोप संबंधी वीडियो पोस्ट करने वाली कानून की पढ़ाई कर रही 23 साल की छात्रा शनिवार से गायब है. इसे लेकर भाजपा के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर लड़की का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) के लॉ कॉलेज की ही छात्रा का है. वीडियो में वह रो-रोकर इल्जाम लगा रही है कि 'संत समाज के एक बहुत बड़े नेता' ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है और अब उसकी हत्या करना चाहते हैं. इसके बाद से लड़की गायब है. लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का इल्जाम लगाया है. हालांकि पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता का कहना है कि इल्जाम झूठें हैं और यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है.

  • विधायक की बेटी की शादी का मामला : मीडिया कवरेज से भड़के मध्‍यप्रदेश के बीजेपी नेता, ट्वीट कर उठाए सवाल

    विधायक की बेटी की शादी का मामला : मीडिया कवरेज से भड़के मध्‍यप्रदेश के बीजेपी नेता, ट्वीट कर उठाए सवाल

    उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी पर मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट के जरिये सवाल उठाए हैं. टीवी चैनलों की इस मुद्दे पर कवरेज से भड़के भार्गव ने यहां तक लिख दिया कि ऐसी खबरों से कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश में अप्रत्याशित रूप से बढ़ेंगी.

  • कर्नाटक संकट: सोनिया और राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने किया गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन

    कर्नाटक संकट: सोनिया और राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने किया गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन

    कर्नाटक और गोवा संकट पर गतिरोध जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और आनंद शर्मा समेत कई नेताओं ने संसद में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करके अपना विरोध जताया.

  • मध्य प्रदेश : बीजेपी नेता और युवक का अश्लील चैट वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

    मध्य प्रदेश : बीजेपी नेता और युवक का अश्लील चैट वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

    मध्यप्रदेश में बीजेपी के उज्जैन संभागीय संगठन सचिव और एक युवक के बीच कथित रूप से कथित अश्लील सोशल मीडिया चैट के वायरल होने के एक दिन बाद इस मुद्दे पर बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध ली है, लेकिन कांग्रेस ने गंभीर सवाल उठाये हैं. इंदौर में, राज्य कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ कथित तौर पर बातचीत हुई है वो पिछले कुछ दिनों से लापता है और यह डर है कि इस मुद्दे पर पर्दा डालने के लिए उसकी हत्या की जा सकती है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com