NDTV Khabar

बीजेपी सांसद


'बीजेपी सांसद' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कांग्रेस से बीजेपी में आए मंत्री ने कहा- पीएम, एमपी के सीएम और यूपी के सीएम समाज के लिए कलंक!

    कांग्रेस से बीजेपी में आए मंत्री ने कहा- पीएम, एमपी के सीएम और यूपी के सीएम समाज के लिए कलंक!

    मध्यप्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी के दो नेताओं की जुबान फिसल गई. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट विकास दुबे की जगह गलती से प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को समाज के लिए कलंक कहते सुनाई दे रहे हैं. हालांकि मंत्री ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है, और वो ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वहीं इंदौर के सांसद शंकर ललवानी ने आठ पुलिस वालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को दुबे जी कहकर संबोधित किया.

  • शिवराज सरकार में मंत्रियों को पोर्टफोलियो दिए जाने में देरी के लिए बीजेपी सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज

    शिवराज सरकार में मंत्रियों को पोर्टफोलियो दिए जाने में देरी के लिए बीजेपी सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज

    मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता गणेश सिंह ने गुरुवार को  ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि अगर वे  शिवराज सरकार के कैबिनेट में मंत्रियों को पोर्टफोलियो मिलने में 'देरी' के पीछे की वजह हैं तो सिंधिया को इस पर सोचना चाहिए क्योंकि इससे लोगों के बीच अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.  राज्य के सतना से सांसद गणेश सिंह ने कहा कि गैरजरूरी तौर पर देरी हो रही है और इससे लोगों के बीच अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.

  • पश्चिम बंगालः बीजेपी सांसद ने तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया

    पश्चिम बंगालः बीजेपी सांसद ने तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया

    बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने रविवार को आरोप लगाया कि जब वह हालीशहर में एक बैठक के सिलसिले में गए थे तब तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने आरोप का खंडन किया है. सिंह ने पत्रकारों से कहा, " मैं वहां बैठक के लिए गया था, लेकिन जैसे ही मैं इसमें शामिल हुआ, तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने मेरी गाड़ी पर ईंटे फेंकना शुरू कर दीं."

  • बीजेपी सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, बोले- सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए SIT का गठन हो

    बीजेपी सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, बोले- सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए SIT का गठन हो

    उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग पर ‘माफिया से संबंध रखने’ वाले लोगों का नियंत्रण है और वे छोटे शहरों के प्रतिभाशाली अभिनेताओं को आगे नहीं बढ़ने देते हैं.

  • पीएम मोदी ने योगी सरकार की तारीफ करते-करते इशारों-इशारों में पूर्व पीएम पंडित नेहरू पर साधा निशाना..

    पीएम मोदी ने योगी सरकार की तारीफ करते-करते इशारों-इशारों में पूर्व पीएम पंडित नेहरू पर साधा निशाना..

    यूपी की मौजूदा सरकार की तारीफ करते-करते पीएम मोदी इशारों-इशारों में देश के पहले पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू पर निशाना साधने में भी नहीं चूके. बीजेपी (BJP) के ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा-एक वो भी दिन था जब प्रयागराज के सांसद देश के प्रधानमंत्री थे, और कुंभ के मेले में भगदड़ मची थी, सैकड़ों-हजारों लोग मारे गए थे. तब उस समय जो लोग सरकार में थे, उन्होंने सारा जोर मरने वालों की संख्या छिपाने में ही लगा दिया था.

  • पतंजलि ग्रुप की 'कोरोना दवा' पर आयुष मंत्रालय के रुख से BJP सांसद सत्‍यपाल सिंह नाखुश!, ट्वीट कर कही यह बात..

    पतंजलि ग्रुप की 'कोरोना दवा' पर आयुष मंत्रालय के रुख से BJP सांसद सत्‍यपाल सिंह नाखुश!, ट्वीट कर कही यह बात..

    यूपी के बागपत से बीजेपी सांसद सत्‍यपाल सिंह सियासत के मैदान में उतरने से पहले मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर रह चुके हैं. उन्‍होंने इस मुद्दे पर एक ट्वीट में लिखा-यह सही समय है जब आयुर्वेद के आचार्य, आयुर्वेद प्रेमी, तथा भारत सरकार मिलकर आयुर्वेद को योग की तर्ज पर दुनियां में स्थापित कर सकते हैं. समय बड़े स्वार्थों को समझने का है,विवाद का नहीं, संवाद का है.

  • भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान बेसुध हुईं BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर...

    भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान बेसुध हुईं BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर...

    बीजेपी कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था, इसका उद्घाटन मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया. कार्यक्रम में भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मौजूद थीं लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई. प्रज्ञा सिंह बेसुध हो गईं और उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें संभाला.

  • गलवान घटना पर विपक्ष ने की संसदीय समिति की बैठक बुलाने की मांग, बीजेपी ने किया विरोध

    गलवान घटना पर विपक्ष ने की संसदीय समिति की बैठक बुलाने की मांग, बीजेपी ने किया विरोध

    RSP सांसद और समिति के सदस्य एन के प्रेमचंद्रन ने ‘‘जल्द से जल्द एक बैठक बुलाई जानी चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय महत्व का मुद्दा है. हिंसक झड़प पर समिति को जानकारी देने के लिए विदेश सचिव और रक्षा सचिव को बुलाया जाना चाहिए.’’पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने कहा कि सदस्यों को जानकारी देने के लिए उन सभी शीर्ष अधिकारियों को बुलाया जाना चाहिए जो घटना पर प्रकाश डाल सकते हैं.

  • NDTV से बोले लद्दाख के सांसद जमयांग नामग्याल- 'चीन से अक्साई चिन वापस लेने का वक्त आ गया है'

    NDTV से बोले लद्दाख के सांसद जमयांग नामग्याल- 'चीन से अक्साई चिन वापस लेने का वक्त आ गया है'

    पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत-चीन सैनिकों के बीच झड़प पर लद्दाख के सांसद जमयांग नामग्याल ने कहा कि चीन से अक्साई चिन वापिस लेने का वक्त आ गया है. नामग्याल ने कहा कि 2020 में जो सरकार केंद्र में है वह 1962 वाली सरकार नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं. पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करने से पहले पीएम ने कहा था कि देश के जवानों की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी. वही लाइन फिर से प्रधानमंत्री ने दोहराई है. केंद्र ने क्या करना है यह पहले ही सरकार ने तय किया हुआ है.

  • उन प्रोड्यूसरों को खिलाफ केस दर्ज हो जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर निकाला था : BJP सांसद

    उन प्रोड्यूसरों को खिलाफ केस दर्ज हो जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर निकाला था : BJP सांसद

    Sushant Singh Rajput News Hindi: फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. BJP सांसद निशिकांत दुबे ने भी एक वीडियो जारी कर पूर्वांचल के कलाकारों से अपील की है कि फिल्म में इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, सिंडिकेट, माफिया के खिलाफ संघर्ष की शुरुआत करनी चाहिए. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो के माध्यम से बीजेपी सांसद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जॉंच होनी चाहिए,मुम्बई फ़िल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को ख़त्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए. इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि पूर्वांचल, बिहार, यूपी, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों से फिल्म इंडस्ट्री चलती है. लेकिन इन जगहों से गए बच्चे जब मुंबई की ओर रुख करते हैं तो सिर्फ अमिताभ बच्चन को छोड़ दिया तो उनको किस तरह से हतोत्साहित और प्रताड़ित किया जाता है और किस तरह से वह आत्महत्या या भीख मांगने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

  • दिल्ली : कोरोना के मामले बढ़ने के बीच BJP सांसद की CM केजरीवाल से तुरंत लॉकडाउन लगाने की गुहार

    दिल्ली : कोरोना के मामले बढ़ने के बीच BJP सांसद की CM केजरीवाल से तुरंत लॉकडाउन लगाने की गुहार

    भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरी अरविंद केजरीवाल जी से हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि आप जीएसटी, कर की चिंता छोड़ दें और तुरंत दिल्ली में लॉकडॉउन की घोषणा करें. क्योंकि आप सक्षम नहीं हैं स्थिति को सम्भालने के लिए. दिल्ली के सभी सांसद आप को हर सम्भव मदद देने के लिए तैयार हैं."

  • राहुल गांधी को लद्दाख के बीजेपी MP जामयांग त्सेरिंग की दो टूक- 'हां, चीन ने भारतीय क्षेत्र पर किया था कब्जा, लेकिन...'

    राहुल गांधी को लद्दाख के बीजेपी MP जामयांग त्सेरिंग की दो टूक- 'हां, चीन ने भारतीय क्षेत्र पर किया था कब्जा, लेकिन...'

    लद्दाख में चीनी सेना के घुसपैठ को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से सवाल करने पर राहुल गांधी को लद्दाख से ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद जामयांग त्सेरिंग नामग्यल ने जवाब दिया है.

  • सोनू सूद पर भड़की शिवसेना, संजय राउत बोले- लॉकडाउन के दौरान एक महात्मा तैयार हो गया है

    सोनू सूद पर भड़की शिवसेना, संजय राउत बोले-  लॉकडाउन के दौरान एक महात्मा तैयार हो गया है

    संजय राउत ने शिवसेना (Shivsena) के मुखपत्र सामना में सोनू सूद के मदद कार्य पर सवाल उठाया है. संजय राऊत ने रोखटोक कालम में लिखा है कि लॉकडाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम का एक महात्मा तैयार हो गया है. इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? 

  • BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- 'क' से 'कोरोना, 'क' से 'केजरीवाल' तो लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन  

    BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- 'क' से 'कोरोना, 'क' से 'केजरीवाल' तो लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन  

    बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने दिल्ली के सीएम को लेकर ट्विटर पर लिखा, "क से कोरोना... 'क' से केजरीवाल." जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया आ रही है.

  • मलप्पुरम पर ट्वीट को लेकर केरल पुलिस ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज किया मामला

    मलप्पुरम पर ट्वीट को लेकर केरल पुलिस ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज किया मामला

    केरल के पल्लकड़ में 27 मई को गर्भवती हथिनी की हुई मौत के संदर्भ में कथित रूप से भड़काऊ टिप्पणी करने को लेकर राज्य पुलिस ने भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

  • जन्मदिन विशेष : योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पास किस सब्जेक्ट की है डिग्री, 10 बातों में जानिए संन्यासी से सीएम बनने की कहानी

    जन्मदिन विशेष : योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पास किस सब्जेक्ट की है डिग्री, 10 बातों में जानिए संन्यासी से सीएम बनने की कहानी

    सीएम योगी आदित्यनाथ, हिंदुत्व की राजनीति के इस समय फायर ब्रांड नेता हैं. वो पीएम मोदी के इस समय ताकतवर जनरलों में से एक हैं. जिनके ऊपर देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी है. 22 साल की उम्र में जब अजय सिंह बिष्ट यानी योगी अदित्यनाथ ने संन्यास का फैसला लिया तो शायद ही किसी ने सोचा होगा कि वह एक दिन देश की राजनीति के इतने अहम चेहरा बन जाएंगे. सीएम योगी उस राज्य के मुखिया हैं जिसके बारे में कहा जाता है कि केंद्र की सत्ता तक जाने का रास्ता इसी राज्य से गुजरता है. सीएम योगी का आरएसएस से कभी कोई रिश्ता नहीं था. हिंदुत्व की विचारधारा को लेकर उनका अपना एक अलग अंदाज, शैली और संगठन था. जिसके दम पर वह यूपी में आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद जैसे हिंदूवादी संगठनों के लिए भी चुनौती बन गए थे. योगी के संगठन का नाम हिंदू युवा वाहिनी है. जो उनके सीएम बनने के बाद थोड़ा निष्क्रिय है. योगी वह गोरखनाथ मठ के महंत हैं और उनके गुरु इस बीजेपी से सांसद भी रह चुके हैं.

  • मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच पोस्टर वॉर, अब भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर हुई 'लापता'!

    मध्य प्रदेश में नेताओं के बीच पोस्टर वॉर, अब भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर हुई 'लापता'!

    भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) की गुमशुदगी के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. पोस्टर पर प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर के साथ लिखा है, 'गुमशुदा की तलाश. कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान. सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?'

  • केंट की आटा गूंथने वाली मशीन के विवादास्पद विज्ञापन को हेमा मालिनी ने 'अनुचित' कहा

    केंट की आटा गूंथने वाली मशीन के विवादास्पद विज्ञापन को हेमा मालिनी ने 'अनुचित' कहा

    अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने हेल्थकेयर उत्पाद बनाने वाली कंपनी केंट आरओ सिस्टम्स के विवादित विज्ञापन को "अनुचित" कहा है. उन्होंने कहा है कि यह उनके अपने मूल्यों के अनुरूप नहीं है. उन्होंने एक बयान में कहा है कि "मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं और उनके साथ खड़ी हूं.'' ''आटा एंड ब्रेड मेकर" के विज्ञापन में लिखी बात को लेकर केंट की भारी आलोचना हुई है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com