NDTV Khabar

बुलंदशहर


'बुलंदशहर' - 304 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बुलंदशहर पुलिस ने जूता दुकानदार को छोड़ा, धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस लिया

    बुलंदशहर पुलिस ने जूता दुकानदार को छोड़ा, धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस लिया

    बुलंदशहर (Bulandshahr) में फुटपाथ पर जूता बेचने वाले दुकानदार पर से पुलिस ने धार्मिक उन्माद भड़काने का मामला वापस ले लिया है और उसे थाने से छोड़ दिया है. पुलिस ने उसे बजरंग दल की इस शिकायत पर पकड़ा था कि वह कुछ ऐसे जूते बेच रहा है…जिसके सोल पर ठाकुर लिखा है. दरअसल जूता बनाना वाली कई फर्मों के नाम में “ठाकुर” शब्द लगा है…जिसकी वे अपने प्रोडक्ट पर ब्रान्डिंग करते हैं.  गरीब पटरी दुकानदार को दो दिन बाद थाने से छोड़ा गया. उसका क़ुसूर सिर्फ़ यह था कि वह जो जूते बेच रहा था उनमें से कुछ पर उनकी फर्म का नाम “ठाकुर” लिखा था. उसका कहना है कि उसने संगठन के नेता को बताया कि वह तो गरीब पटरी वाला है. उसे क्या पता कि जूते के सोल पर कंपनी ने क्या लिखा है, लेकिन फिर भी उन्होंने उसे पुलिस को दे दिया.

  • बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

    बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

    आरोपी ने साथी को तीन गोलियां मारी थीं. एक उसके सिर में, दूसरी छाती में और तीसरी गोली पेट में मारी थी. इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी.

  • कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी अस्पताल से भागे, तीन पकड़े गए

    कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी अस्पताल से भागे, तीन पकड़े गए

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी रविवार शाम अस्पताल से भाग गए जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन पुलिस ने उनमें से तीन को पकड़ लिया.

  • मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में सुधार से राहत के बावजूद कई चुनौतियां बरकरार

    मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में सुधार से राहत के बावजूद कई चुनौतियां बरकरार

    बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया की तोशी आटोमेटिक सिस्टम्स कंपनी में काम तेजी से चल रहा है. कंपनी अपने क्लाइंट्स के लिए हाईटेक आटोमेटिक सिस्टम्स (high-tech automatic systems) और आटोमेशन प्रोडक्ट (automation products) बनाती है. कंपनी की आटोमेटिक असेंबली लाइन पर वर्कर अत्याधुनिक मशीनों पर काम कर रहे हैं. बाजार में डिमांड सुधरी है, काम बढ़ रहा है.  

  • उत्तर प्रदेश : नाबालिग रेप पीड़िता की जलने से मौत, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश : नाबालिग रेप पीड़िता की जलने से मौत, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में तीन महीने पहले एक नाबालिग से रेप किया गया था. अब 15 वर्षीय पीड़िता संदिग्ध रूप से आग से झुलस गई. मंगलवार को इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि एक रिश्तेदार और उसके दो दोस्तों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. आरोपी इस समय जेल में हैं. मृतका के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

  • UP ByPoll Results 2020: भाजपा छह और निर्दलीय एक सीट पर आगे

    UP ByPoll Results 2020: भाजपा छह और निर्दलीय एक सीट पर आगे

    UP ByPoll Results 2020: उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी छह सीटों पर आगे चल रही है, जबकि शेष एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी को बढ़त मिल रही है. इन सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव हुये थे. इन सात सीटों में से पिछले विधानसभा चुनाव में छह सीटें भाजपा के पास थीं, जबकि एक सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गयी थी. मंगलवार को इन सात सीटों पर मतगणना के रुझानों में भाजपा की उषा सिरोही बुलंदशहर सीट से आगे चल रही हैं, जबकि टूंडला सीट से पार्टी के प्रेमपाल डांगर आगे चल रहे है.

  • उत्‍तर प्रदेश में कोविड-19 के 1989 नये मामले सामने आये, 26 और मरीजों की मौत

    उत्‍तर प्रदेश में कोविड-19 के 1989 नये मामले सामने आये, 26 और मरीजों की मौत

    राज्य में कोविड-19 से हुई 26 मौतों में से सबसे अधिक आठ मौतें लखनऊ में हुईं. इसके बाद बुलंदशहर और रायबरेली में दो-दो मौतें हुई हैं.

  • भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं'

    भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं'

    भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं. आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि बुलंदशहर चुनाव में प्रत्याशी उतारने से घबराई विपक्षी पार्टियों ने ऐसी कायराना हरकत की है.

  • कोरोना के मामलों में गिरावट से बाजार में सुधार की उम्मीद

    कोरोना के मामलों में गिरावट से बाजार में सुधार की उम्मीद

    त्योहारों के सीजन में कोरोना के नए मामलों में आई गिरावट और बाजार के कुछ सेगमेंट में डिमांड और सेंटीमेंट में थोड़ी बढ़ोतरी से उम्मीद बंधी है कि आर्थिक गतिविधियों में सुधार होगा, रोज़गार के नए अवसर पैदा होंगे. एनडीटीवी ने ग़ाज़ियाबाद के बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया के फैक्टरियों का जायज़ा लिया तो आर्थिक माहौल में सुधार को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली.

  • उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 14 वर्षीय लड़की की नृशंस हत्या

    उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 14 वर्षीय लड़की की नृशंस हत्या

    हाथरस और बुलंदशहर के बाद ताजा घटना भदोही से है, जहां 14 वर्ष की नाबालिग दलित लड़की की सिर कूचकर हत्या की गयी और उसका शव बाजरे के खेत से बरामद हुआ हुआ है.

  • यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर (Bulandshahar) जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को रात में सोते समय घर से उठाकर ले गया और उससे रेप का प्रयास किया.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

    यूपी में नाबालिग से यौन उत्पीड़न, सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद किशोरी ने किया सुसाइड 

    पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह ने कहा, "जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली उसने खुद परिवार से संपर्क किया. परिवार के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को जल्द से जल्द पड़ने के लिए कोशिश की जा रही है." 

  • होनहार सुदीक्षा भाटी की मौत से उठा पर्दा, बुलंदशहर SSP ने बताई पूरी कहानी

    होनहार सुदीक्षा भाटी की मौत से उठा पर्दा, बुलंदशहर SSP ने बताई पूरी कहानी

    बुलंदशहर के SSP ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत छेड़छाड़ या स्टंट की वजह से नहीं हुई थी, बल्कि यह एक हादसा था. दरअसल इस मामले में SIT की टीम ने शनिवार को CCTV फुटेज और सर्विलांस की मदद से बुलेट सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मॉडिफाइड बुलेट बाइक, सायलेंसर, हेलमेट और जाट लिखी नम्बर प्लेट बरामद की है.

  • उत्तर प्रदेश : पुजारी के पोते पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा

    उत्तर प्रदेश : पुजारी के पोते पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा

    गांव के दबंग ने लाठी-डंडों से युवक पर हमला किया. आरोपी ने पीड़ित पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़ित को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी है.

  • सुदीक्षा भाटी केस: हादसे में शामिल बाइक और सवारों की जानकारी देने पर 20 हजार का इनाम

    सुदीक्षा भाटी केस: हादसे में शामिल बाइक और सवारों की जानकारी देने पर 20 हजार का इनाम

    बुलंदशहर में हुए रोड हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में पुलिस ने हादसे में शामिल आरोपी बाइकसवारों के बारे में जानकारी देने वाले को 20,000 के इनाम की घोषणा की है. जिला पुलिस के प्रमुख ने कहा है कि जो भी बाइक और उसपर बैठे सवारों की जानकारी देगा, अगर वो चाहे तो उसकी पहचान गुप्त रखी जा सकती है.

  • सुदीक्षा मौत मामले में पुलिस का छेड़खानी की बात से इनकार

    सुदीक्षा मौत मामले में पुलिस का छेड़खानी की बात से इनकार

    गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी में डेरी स्कानार गांव की निवासी सुदीक्षा की बुलंदशहर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. दुर्घटना के समय वह अपने नाबालिग चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थीं. सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा उसका पीछा करने और छेड़छाड़ करने के चलते यह दुर्घटना हुई.

  • सुदीक्षा भाटी मौत मामला : पुलिस ने 2 दर्जन से ज्यादा बुलेट थाने पर मंगवाई, करवाई जा रही है पहचान

    सुदीक्षा भाटी मौत मामला : पुलिस ने 2 दर्जन से ज्यादा बुलेट थाने पर मंगवाई, करवाई जा रही है पहचान

    Sudiksha Bhati Case: दरअसल, सुदीक्षा भाटी सोमवार की सुबह औरंगाबाद के पास अपने छोटे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी जब उसकी मौत हो गई. युवती अमेरिका स्थित बाबसन कालेज की छात्रा थी और 20 अगस्त को वापस जाने वाली थी. सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति भाटी का पीछा कर उसे परेशान कर रहे थे जिसके कारण दुर्घटना हुई. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com