NDTV Khabar

बुलंदशहर


'बुलंदशहर ' - 283 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं मूसलाधार बारिश, कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार

    उत्तर प्रदेश में कहीं-कहीं मूसलाधार बारिश, कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार

    उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान कुछ जगहों पर हल्की जबकि कुछ जगहों पर मूसलाधार बारिश हुई है. कई नदियां खतरे के निशान के करीब या पार पहुंच गयी हैं. केन्द्रीय जल आयोग के मुताबिक गंगा, शारदा, घाघरा, राप्ती सहित प्रमुख नदियों का जलस्तर खतरे के निशान के करीब पहुंच गया है या फिर कुछ स्थानों पर खतरे के निशान को पार कर गया है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को बताया कि सबसे अधिक 16 सेंटीमीटर बारिश बर्डघाट (गोरखपुर) और गुन्नौर (संभल) में रिकार्ड की गयी. सुल्तानपुर, पूरनपुर (पीलीभीत) और नरोरा (बुलंदशहर) में सात-सात, भाटपुरवाघाट (सीतापुर) में छह, बिजनौर में पांच, जबकि ककराही (सिद्धार्थनगर), मुरादाबाद और मवाना (मेरठ) में चार-चार सेंटीमीटर बारिया दर्ज की गई है. 

  • गाजियाबाद: जिस युवती की लाश सूटकेस में मिली थी, उसकी हुई पहचान

    गाजियाबाद: जिस युवती की लाश सूटकेस में मिली थी, उसकी हुई पहचान

    पुलिस के अनुसार युवती का नाम बरिशा है, और वह अलीगढ़ निवासी जफर अली की बेटी हैं. अलीगढ़ की रहने वाल इस युवती की शादी हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई थी. बीते 25 तारीख को दहेज हत्या का मुकदमा बुलंदशहर में ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज करवाया गया था. तभी से युवती संदिग्ध हालात में लापता थी. 

  • उत्तर प्रदेश : इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी संग कार्यक्रम में दिखे BJP नेता, सफाई में कहा- मैं सिर्फ मुख्य अतिथि था

    उत्तर प्रदेश : इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी संग कार्यक्रम में दिखे BJP नेता, सफाई में कहा- मैं सिर्फ मुख्य अतिथि था

    बीजेपी के बुलंदशहर जिले के अध्यक्ष अनिल सिसोदिया (Anil Sisodia) की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में उनके साथ शिखर अग्रवाल नाम का शख्स नजर आ रहा है. शिखर अग्रवाल वही शख्स है, जिसपर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या की साजिश रचने का आरोप है.

  • अवैध संबंध को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार

    अवैध संबंध को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार

    बुलंदशहर के बुगरासी कस्बे में एक 40 वर्षीय एक विवाहित व्यक्ति की एक महिला के साथ कथित तौर पर अवैध संबंधों को लेकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार देर शाम की है जब बुगरासी कस्बा निवासी रफीक खाना खाने के बाद अपने घर के पास एक चाय की दुकान पर गया था. जब वह कुछ देर तक नहीं लौटा, तो उसके परिवार ने पुलिस को सूचित किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि थोड़ी देर बाद रफीक का शव नगर पंचायत कार्यालय के पास से मिला. एसएसपी ने बताया कि मृतक का एक महिला के साथ प्रेम संबंध था.

  • दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    मौसम विभाग ने ट्वीट कर कहा कि रविवार तड़के दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश और 20 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. इससे पहले मौसम विभाग ने ट्वीट के जरिए कई इलाकों में  तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है इनमें दिल्ली के अलावा, हांसी, नरवाना, कैथल, हिसार, जिंद, रोहतक, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, बड़ौत, पानीपत, करनाल, शामली, मुज्ज्फरनगर, बिजनौर, झज्जर, भिवानी, महेंद्रगढ़, कोसली, गुरुग्राम, मानेसर, रेवाड़ी, भिवाड़ी, नारनौल, मेरठ, हापुड़, नूंह, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बुलंदशहर शामिल हैं. 

  • उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. कमिश्नर ने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी सख्ती से पालन कराया जाएगा. मास्क न पहनने वालों और कार की सीट बेल्ट ना लगाने वालों से सख्ती से जुर्माना वसूलें. साथ ही कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा भी बढ़ाया जाए.

  • UP में COVID-19 संक्रमण से 14 और मरीजों की मौत, संक्रमण के 499 नए मामले सामने आए

    UP में COVID-19 संक्रमण से 14 और मरीजों की मौत, संक्रमण के 499 नए मामले सामने आए

    स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर शाम जारी बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 14 और लोगों की मौत हो गई जिनमें मेरठ में सबसे ज्यादा छह मरीजों ने जान गंवायी. इसके अलावा आगरा और संभल में दो-दो तथा बुलंदशहर, आजमगढ़, रायबरेली और हरदोई में एक-एक मरीज की मौत हुई है. राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 399 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • लॉकडाउन ने छीन लीं नौकरियां, प्रोफेशनल डिग्री धारी युवक मनरेगा में काम करने पर मजबूर

    लॉकडाउन ने छीन लीं नौकरियां, प्रोफेशनल डिग्री धारी युवक मनरेगा में काम करने पर मजबूर

    लॉकडाउन में ठप पड़ी अर्थव्यवस्था के चलते पश्चिमी यूपी में भी बेरोजगारों की तादात बढ़ी है. लॉकडाउन के चलते लाखों रुपये खर्च करके  BBA से लेकर MA BEd की डिग्री लेने वाले युवा भी मनरेगा में काम करने पर मजबूर हैं. बुलंदशहर के जुनेदपुर गांव में मनरेगा का काम इन दिनों जोरों पर चल रहा है. ये काम अकुशल श्रमिकों का है लेकिन लॉकडाउन के बाद सतेंद्र कुमार, सुरजीत और रोशन कुमार जैसे डिग्री धारक भी नौकरी की जगह मजदूरी कर रहे हैं.

  • Covid-19 Pandemic: लॉकडाउन के बीच यूपी में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 प्रवासी मजदूरों की मौत..

    Covid-19 Pandemic: लॉकडाउन के बीच यूपी में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 प्रवासी मजदूरों की मौत..

    उत्तर प्रदेश में गुरुवार रात से हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. शुक्रवार सुबह दिल्ली से 102 किमी दूर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दुर्घटना में दो प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई, ये मजदूर गुजरात के सूरत से यूपी के बिजनौर जा रहे थे.

  • नोटिस मामले में बुलंदशहर पुलिस और BSP नेता गुड्डू पंडित आमने-सामने, पुलिस के आरोप का यह दिया जवाब..

    नोटिस मामले में बुलंदशहर पुलिस और BSP नेता गुड्डू पंडित आमने-सामने, पुलिस के आरोप का यह दिया जवाब..

    इस मामले में गुड्डू पंडित ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि बुलंदशहर की पुलिस भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक की तो थाने में सभा करवाती है लेकन उन्‍हें मजदूरों को खाना खिलाने पर नोटिस देती है. दरअसल, BSP के विधायक का घर उस सड़क पर है जहां से बड़े पैमाने पर प्रवासी मजदूर गुजरते हैं.

  • उत्तर प्रदेश: CM योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश- कोई भी मजदूर पैदल यूपी नहीं आना चाहिए

    उत्तर प्रदेश: CM योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश- कोई भी मजदूर पैदल यूपी नहीं आना चाहिए

    सीएम के निर्देशों के बीच कुछ मजदूर इस तपती धूप में परिवार के साथ पैदल यात्रा करते हुए नजर आए. ऐसी ही यात्रा करते 172 मजदूरों को बुलंदशहर में रोका गया. दिल्ली और नोएडा से जा रहे मजदूरों को यूपी पुलिस ने रोककर एक स्थानीय कॉलेज में ठहराया है.पुलिस के अनुसार इन मजदूरों के लिए बस का इंतजाम किया जा रहा है. बसों के जरिए इन्हें इनके गृह जनपदों तक पहुंचाया जाएगा. 

  • योगी आदित्यनाथ का शिवसेना को जवाब- महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें..

    योगी आदित्यनाथ का शिवसेना को जवाब-  महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें..

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई. इसे लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग की जा रही है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया, 'भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की.

  • UP के बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या पर कांग्रेस ने कहा, नहीं होनी चाहिए राजनीति लेकिन CM योगी...

    UP के बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या पर कांग्रेस ने कहा, नहीं होनी चाहिए राजनीति लेकिन CM योगी...

    पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा शासित राज्यों में साधु-संतों और धार्मिक स्थलों पर लगातार हमले हो रहे हैं. उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाददाताओं से कहा, "इन शिवभक्त साधुओं की हत्या से धर्म में आस्था रखने वालों को बहुत पीड़ा हुई है. योगी सरकार में यह पहला मामला नहीं है जब साधु-संतों और अलग अलग धर्म के लोगों पर हमला हुआ है."

  • बुलंदशहर में साधुओं की हत्या को लेकर संजय राउत ने किया Tweet, 'जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले को...'

    बुलंदशहर में साधुओं की हत्या को लेकर संजय राउत ने किया Tweet, 'जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले को...'

    Bulandshahar News: देश में जारी कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई है. इसे लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग की जा रही है.

  • UP के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या को लेकर उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ को किया फोन, कही यह बात...

    UP के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या को लेकर उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ को किया फोन, कही यह बात...

    बुलंदशहर में साधुओं की हत्या को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से फोन पर बात की. 

  • बुलंदशहर के मंदिर में साधुओं की हत्या का राजनीतिकरण न हो, न्यायोचित कार्रवाई करे योगी सरकार : अखिलेश यादव

    बुलंदशहर के मंदिर में साधुओं की हत्या का राजनीतिकरण न हो, न्यायोचित कार्रवाई करे योगी सरकार : अखिलेश यादव

    देश के सबसे ज़्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित चोरी का आरोप झेल रहे एक शख्स द्वारा सोमवार रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दिए जाने की ख़बर है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी (SP) नेता अखिलेश यादव ने मामले में न्यायोचित कार्रवाई किए जाने तथा घटना का राजनीतिकरण नहीं किए जाने की मांग की है.

  • बुलंदशहर हत्याकांड पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार से की अपील - जघन्य अपराधों की गहराई से होनी चाहिए जांच

    बुलंदशहर हत्याकांड पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार से की अपील - जघन्य अपराधों की गहराई से होनी चाहिए जांच

    देश के सबसे ज़्यादा आबादी वाले सूबे उत्तर प्रदेश में हो रहे जघन्य अपराधों पर चिंता ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में सत्तासीन BJP की योगी आदित्यनाथ सरकार से निष्पक्ष जांच का आग्रह किया है.

  • उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या कर दी गई है. इस घटना के पीछे कथित रूप से उस शख्स को जिसके ऊपर हाल ही में चोरी का आरोप लगा है. साधुओं की हत्या धारदार हथियार से हुई है. दोनों मृतक अस्थाई रूप से इस मंदिर में रहते थे. घटना के आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. उत्तर प्रदेश के  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com