NDTV Khabar

बेहद


'बेहद' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Hair Oils for Wavy Dry Hair: अगर आपके बाल भी हैं घुंघराले और ड्राय तो इन हेयर ऑयल्स का करें इस्तेमाल, होंगे कई फायदे

    Hair Oils for Wavy Dry Hair: अगर आपके बाल भी हैं घुंघराले और ड्राय तो इन हेयर ऑयल्स का करें इस्तेमाल, होंगे कई फायदे

    Hair Oils for Wavy Dry Hair: जब भी बात तेल लगाने और बालों को कंडिशन करने की आती है तो सही तेल और सामग्री का चुनाव करना बेहद ही जरूरी है, लेकिन अधिकतर महिलाएं इसे इग्नोर कर देती हैं. हर तरह की चीजें घुंघराले बालों पर सूट नहीं करती हैं. 

  • नोरा फतेही अब Pachtaoge के फीमेल वर्जन में आएंगी नजर, इस अवतार में Photo हुई वायरल

    नोरा फतेही अब Pachtaoge के फीमेल वर्जन में आएंगी नजर, इस अवतार में Photo हुई वायरल

    एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'पछताओगे (Pachtaoge)' के फीमेल वर्जन में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएगी. पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल अभिनीत सॉन्ग 'पछताओगे' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने उसी सॉन्ग के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया.

  • आखिर आ गया वो दिन जिसका कब से था करीना कपूर को इंतजार...

    आखिर आ गया वो दिन जिसका कब से था करीना कपूर को इंतजार...

    करीना की यह फोटो बेहद ही साधारण है लेकिन इस फोटो को करीना ने जिस कैप्शन के साथ शेयर किया है उसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सोमवार की सुबह उठो, मेकअप करो... इस दिन का मैं कब से इंतजार कर रही थी.

  • भोपाल गैस त्रासदी की विधवाएं दर-दर ठोकर खाने को मजबूर, 8 माह से नहीं मिल रही पेंशन

    भोपाल गैस त्रासदी की विधवाएं दर-दर ठोकर खाने को मजबूर, 8 माह से नहीं मिल रही पेंशन

    रिश्तेदार शहजादी बताती हैं कि सफिया बी के पति नहीं हैं. पेंशन ही सहारा था वो भी खत्म हो गया. बीमार रहती हैं दवा की परेशानी है. आंखों से नहीं दिखता पहले पेंशन मिलती थी तो थोड़ा खर्चा चला लेती थीं अब वो बहुत परेशान हैं. उन्‍होंने बताया‍ कि पेंशन लेने गये थे तो कहा गया कि पेंशन बंद हो गई अब नहीं मिलेगी.

  • Deepika Singh ब्लू साड़ी और हाथ में सिंपल बैग लेकर पहुंचीं कोणार्क मंदिर, पब्लिक भी खा गई धोखा- देखें Video

    Deepika Singh ब्लू साड़ी और हाथ में सिंपल बैग लेकर पहुंचीं कोणार्क मंदिर, पब्लिक भी खा गई धोखा- देखें Video

    दीपिका ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी, हाथ में ब्लैक लिया हुआ था, बेहद ही सिंपल लुक में दीपिका कोणार्क टेंपल पहुंची थी.

  • ब्रिटेन में महात्मा गांधी के पहने हुए चश्मे नीलामी के लिए रखे गए

    ब्रिटेन में महात्मा गांधी के पहने हुए चश्मे नीलामी के लिए रखे गए

    ब्रिटेन में होने वाली एक ऑनलाइन नीलामी में सोने की परत चढ़ा एक जोड़ी चश्मा ऐसा भी पेश किया गया है, जिसके बारे में माना जाता है कि उन चश्मों को महात्मा गांधी ने पहना था और उन्होंने 1900 के दशक में तोहफे के तौर पर दिया था. इसकी अनुमानित कीमत 10,000 से 15,000 पाउंड के बीच रहने की उम्मीद है. दक्षिण-पश्चिमी इंग्लैंड के उपनगर हनहम स्थित कंपनी ''ईस्ट ब्रिस्टल ऑक्शंस'' ने रविवार को कहा कि वह इस बात को जानकर बेहद आश्चर्यचकित थे कि जो चश्मे उनकी डाकपेटी में एक लिफाफे में रखकर डाले गए थे, उनके पीछे एक ऐसा शानदार इतिहास हो सकता है. 

  • मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश अवतार में आईं नजर, देखें Viral Photos

    मलाइका अरोड़ा स्टाइलिश अवतार में आईं नजर, देखें Viral Photos

    रियलिटी टीवी शो को जज करने के लिए इस बार मलाइका (Malaika Arora), अमित अग्रवाल के ब्लू आउटफिट में नजर आईं. उनके इस मेटालिक इंडिगो ब्लू लैटेक्स टर्टलनेक टॉप में वह बेहत खूबसूरत लग रही थीं.

  • DIY Pumpkin Hair Mask: बालों की समस्या से छुटकारा पानें के लिए घर पर बनाएं कद्दू का आसान हेयर मास्क, होंगे कई फायदे

    DIY Pumpkin Hair Mask: बालों की समस्या से छुटकारा पानें के लिए घर पर बनाएं कद्दू का आसान हेयर मास्क, होंगे कई फायदे

    Pumpkin DIY Hair Mask: ये हेयर मास्क, सीरम, तेल और मिस्ट न केवल आपके बालों को गहराई से कंडीशन करते हैं बल्कि बालों के विकास की प्रक्रिया को तेज़ और बेहतर बनाने में भी मदद करते हैं. आपके बालों की गुणवत्ता समय की अवधि में बहुत सुधार करती है क्योंकि इन सभी बालों के उपचारों में कुछ अद्भुत प्राकृतिक मसालों, तेलों की अच्छाई है.

  • कोरोना मरीज के लिए 450 किमी दूर इस तरह पहुंचाया गया ब्लड प्लाज्मा

    कोरोना मरीज के लिए 450 किमी दूर इस तरह पहुंचाया गया ब्लड प्लाज्मा

    असम (Assam) में एक कोरोना वॉरियर (COVID-19 warrior) की जान बचाने के लिए कुछ युवकों ने 450 किलोमीटर की दूरी 8 घंटे से भी कम समय में तय की. वह लोग गुवाहाटी से अपनी कार तेज रफ्तार से ड्राइव कर डिब्रूगढ़ पहुंचे. दरअसल वह लोग वायरस से संक्रमित कोरोना वॉरियर के लिए ब्लड प्लाज्मा का बॉक्स (आइस बॉक्स) लेकर चले थे. डिब्रूगढ़ स्थित असम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (AMCH) के आईसीयू में भर्ती संक्रमित शख्स की जान बचाने के लिए ब्लड प्लाज्मा बेहद जरूरी था.

  • बूढ़ी महिला को पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ यूपी के अस्पताल का गार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    बूढ़ी महिला को पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ यूपी के अस्पताल का गार्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सरकारी अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड द्वारा एक बेघर बूढ़ी महिला को बेरहमी से पीटने की वारदात कैमरे में कैद हो गई. आरोपी गार्ड को बीती रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद लोगों में बेहद रोष था.

  • राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की मेहंदी का Video आया सामने, मारवाड़ी और तेलुगू परंपरा से होने जा रही है शादी

    राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की मेहंदी का Video आया सामने, मारवाड़ी और तेलुगू परंपरा से होने जा रही है शादी

    राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी (Haldi Ceremony) की फोटो (Viral Photo) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बटोर रही थी. अब मेहंदी की फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया है. मिहिका ने अपनी मेहंदी पर पिंक कलर का लहंगा और पर्ल सेट में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थी वहीं राणा दग्गुबाती ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और पैंट में नजर आए. मेहंदी फंक्शन के वक्त दोनों ने काफी मस्ती की और इस खास मौके पर फैमिली, फ्रेंड्स और साउथ फिल्म के कई सेलेब्स भी नजर आए

  • LAC के पास सेना, वायुसेना को उच्च स्तर की सतर्कता बरतने के निर्देश : सूत्र

    LAC के पास सेना, वायुसेना को उच्च स्तर की सतर्कता बरतने के निर्देश : सूत्र

    भारतीय सेना और वायुसेना लद्दाख, उत्तरी सिक्किम, उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के साथ सभी क्षेत्रों में बेहद उच्च स्तरीय परिचालन तत्परता बनाए रखेंगी. साथ ही जब तक चीन के साथ सीमा गतिरोध को लेकर ''संतोषजनक'' समाधान सामने नहीं आता, तब तक उच्च स्तरीय सतर्कता बरती जाएगी.

  • राम मंदिर शिलान्यास : मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम सम्मान पत्र भेजा

    राम मंदिर शिलान्यास : मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम सम्मान पत्र भेजा

    रीगल चौराहे पर मौजूद एक अन्य मुस्लिम महिला रुखसाना ने कहा, "हम बेहद खुश हैं कि राम मंदिर शिलान्यास समारोह शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ. हमें भरोसा है कि देश में आगे भी अमन-चैन बरकरार रहेगा." सांसद लालवानी ने इस मौके पर कहा, "मैं मुस्लिम महिलाओं की ओर से सौंपा गया सम्मान पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचाऊंगा. सब लोग इस बात से खुश हैं कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के साथ ही करीब 500 साल पुराना मसला शांतिपूर्ण ढंग से हल हो गया है."

  • मुंबई की बारिश में इधर-उधर लहराता दिखा पेड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'पेड़ तांडव कर रहा है...' - देखें Video

    मुंबई की बारिश में इधर-उधर लहराता दिखा पेड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'पेड़ तांडव कर रहा है...' - देखें Video

    मुंबई (Mumbai) शहर में सोमवार शाम से मूसलाधार बारिश (Rain in Mumbai) हो रही है. भारी बारिश के साथ ही बेहद तेज गति से चली हवाओं के कारण बुधवार को मुंबई में जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ. सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई की बारिश (Mumbai Rain) के कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

  • Exclusive: सिविल सेवा परीक्षा में उड़ीसा की बेटी संजिता की मेहनत लाई रंग

    Exclusive: सिविल सेवा परीक्षा में उड़ीसा की बेटी संजिता की मेहनत लाई रंग

    UPSC 2019: सिविल सेवा परीक्षा 2019 में सफल होने वाले छात्रों की सफलता की कहानी अपने-आप में संघर्षपूर्ण और चुनौतियों से भरी रहीं, लेकिन महिलाओं का सफ़र अन्य परीक्षार्थियों से बेहद जुदा रहा है. चाहे वो रैंक 3 प्रतिभा वर्मा हो या रैंक 10 प्राप्त करने वाली संजिता महापात्रा. दोनों की सफलता और संघर्ष की कहानी सब कुछ ख़ुद ही बयां करती हैं.

  • कोविड महामारी के प्रकोप के चलते 17.5 करोड़ लोगों का रोजगार छिनने की आशंका : रिपोर्ट

    कोविड महामारी के प्रकोप के चलते 17.5 करोड़ लोगों का रोजगार छिनने की आशंका : रिपोर्ट

    संयुक्त राष्ट्र के वर्ल्ड फूड प्रोग्राम ने कोविड-19 पर अपनी ताज़ा रिपोर्ट में आगाह किया है कि इस महामारी के प्रकोप की वजह से 17.5 करोड़ लोगों की नौकरियां जा सकती हैं. "मैक्रो एनालिसिस ऑफ कोविड-19 - थ्रेट्स टू फ़ूड सिक्योरिटी एंड लाइवलीहुड इन एशिया एंड पैसिफिक" नाम की अपनी रिपोर्ट में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी ने कहा है कि सिर्फ एशिया में 5.2 करोड़ अतिरिक्त लोग बेहद गरीब की श्रेणी में धकेले जा सकते हैं.

  • Happy Birthday Kajol: ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर अंदाज में कूल लगती हैं काजोल, देखें Photos

    Happy Birthday Kajol: ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर अंदाज में कूल लगती हैं काजोल, देखें Photos

    Happy Birthday Kajol: काजोल का जन्म 5 अगस्त, 1974 को हुआ था और आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए काजोल के कुछ बेहद ही खूबसूरत और स्टनिंग लुक्स लेकर आए हैं. इन सभी मौकों के लिए उन्हें स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा ने स्टाइल किया था. 

  • अयोध्या में होने जा रहे भूमि पूजन पर क्या कहा रावण के पुजारी ने?

    अयोध्या में होने जा रहे भूमि पूजन पर क्या कहा रावण के पुजारी ने?

    अयोध्या से 650 किलोमीटर दूर नोएडा में रावण के मंदिर के पुजारी को भी राम नगरी में भव्य मंदिर के शिलान्यास की घड़ी का बेसब्री से इंतजार है. गौतम बुद्ध नगर के बिसरख इलाके में रावण का मंदिर स्थित है. उसके पुजारी महंत रामदास का कहना है कि पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन का उन्हें बेसब्री से इंतजार है और यह रस्म संपन्न होने के बाद वह लोगों में मिठाई बाटेंगे.  महंत रामदास ने ''पीटीआई-भाषा'' से टेलीफोन पर बातचीत में कहा' अगर रावण ना होता, तो कोई भी श्री राम को नहीं जानता और अगर राम नहीं होते तो दुनिया को रावण के बारे में नहीं पता चलता'. उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर बेहद प्रसन्न हैं. शिलान्यास के बाद वह लोगों में लड्डू बांट कर खुशी मनाएंगे. मंदिर का शिलान्यास एक बहुत शुभ घटनाक्रम है. वहां भव्य राम मंदिर का निर्माण होने पर उन्हें बहुत खुशी होगी. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com