NDTV Khabar

ब्लैकबेरी


'ब्लैकबेरी' - 107 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Diabetes Diet: अपने आहार में जामुन को कैसे शामिल कर सकते हैं मधुमेह रोगी

    Diabetes Diet: अपने आहार में जामुन को कैसे शामिल कर सकते हैं मधुमेह रोगी

    जामुन फाइबर से भरपूर होता है, जो शरीर द्वारा आसानी से नहीं पचता है. यह हमारे रक्तप्रवाह में शर्करा यानि शगुर को धीमा करने में सक्षम बनाता है, जिससे ब्लड शुगर नियंत्रण में रहता है.

  • BlackBerry Key2 Red Edition में है 128 जीबी स्टोरेज

    BlackBerry Key2 Red Edition में है 128 जीबी स्टोरेज

    BlackBerry Key2 एक नए अवतार में आ रहा है। इस फोन का रेड एडिशन लाया गया है। गौर करने वाली बात है कि नए वेरिएंट में बदलाव सिर्फ रंग तक सीमित नहीं है।

  • BlackBerry KEY2 LE भारत में लॉन्च, स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम हैं इसमें

    BlackBerry KEY2 LE भारत में लॉन्च, स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम हैं इसमें

    ब्लैकबेरी की2 एलई को भारत में 29,990 रुपये में बेचा जाएगा। यह एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया की साइट पर उपलब्ध होगा। बिक्री 12 अक्टूबर से शुरू होगी।

  • BlackBerry KEY2 LE लॉन्च, जानें इसकी ख़ासियतें

    BlackBerry KEY2 LE लॉन्च, जानें इसकी ख़ासियतें

    BlackBerry KEY2 LE आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें 4.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x1620 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी पैनल है।

  • BlackBerry Evolve और Evolve X भारत में लॉन्च, जानें कीमत

    BlackBerry Evolve और Evolve X भारत में लॉन्च, जानें कीमत

    ब्लैकबेरी इवोल्व एक्स को 34,990 रुपये में बेचा जाएगा। यह दाम 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। दूसरी तरफ, ब्लैकबेरी इवोल्व की कीमत 24,990 रुपये होगी।

  • BlackBerry Evolve और Evolve X होंगे 2 अगस्त को भारत में लॉन्च, टीज़र ज़ारी

    BlackBerry Evolve और Evolve X होंगे 2 अगस्त को भारत में लॉन्च, टीज़र ज़ारी

    टीज़र से फोन में रियर हिस्से पर मौज़ूद फिंगरप्रिंट सेंसर और दो कैमरे की झलक मिली है। पहले लीक हो चुकी तस्वीरों के आधार पर कहा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन फिज़िकल कीबोर्ड के साथ नहीं आएंगे।

  • BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    ब्लैकबेरी की2 को भारत में 42,990 रुपये में बेचा जाएगा। यह 31 जुलाई से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

  • Jio Phone 2 लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    Jio Phone 2 लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    रिलायंस की सालाना आम बैठक में Jio Phone 2 को लॉन्च किया गया। यह फीचर फोन बीते साल जुलाई में लॉन्च किए गए Jio Phone का अपग्रेड है। नए फोन को डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के लिहाज से अपग्रेड किया गया है।

  • BlackBerry KEY2 है डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन, जानें इसकी सारी खासियतें

    BlackBerry KEY2 है डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन, जानें इसकी सारी खासियतें

    ब्लैकबेरी ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टीसीएल ने नया BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को गुरुवार को न्यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट में पेश किया गया।

  • WhatsApp 31 दिसंबर से इन स्मार्टफोन में नहीं करेगा काम

    WhatsApp 31 दिसंबर से इन स्मार्टफोन में नहीं करेगा काम

    व्हाट्सऐप ने 2017 का अलविदा नोट, कुछ स्मार्टफोन यूज़र के लिए अच्छी ख़बर नहीं लाया है। व्हाट्सऐप, 31 दिसंबर से ब्लैकबेरी ओएस, ब्लैकबेरी 10, विंडोज़ फोन 8.0 और पुराने वर्ज़न पर चलने वाले डिवाइस पर काम नहीं करेगा।

  • ब्लैकबेरी ने नई साइबर सुरक्षा सेवाएं शुरू की

    ब्लैकबेरी ने नई साइबर सुरक्षा सेवाएं शुरू की

    कंपनी ने एक बयान में कहा, 'ब्लैकबेरी साइबरसिक्युरिटी कंस्लटिंग संगठनों को अपने डेटा के प्रबंधन में मदद करेगा. इसके साथ ही यह समझने में मदद करेगा कि किस प्रकार संगठन पर जीडीपीआर लागू होता है.'

  • BlackBerry Motion एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च, जानें सारी खूबियां

    BlackBerry Motion एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च, जानें सारी खूबियां

    चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टीसीएल ने ब्लैकबेरी मोशन स्मार्टफोन लॉन्च किया है। गौर करने वाली बात है कि नए स्मार्टफोन के ज़रिए यह कंपनी एंड्रॉयड स्मार्टफोन मार्केट में ब्लैकबेरी के नाम को भुनाना चाहती है।

  • BlackBerry KEYone की बिक्री भारत में शुरू

    BlackBerry KEYone की बिक्री भारत में शुरू

    कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी BlackBerry ने ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के साथ साझेदारी में पिछले हफ्ते भारत में ब्लैकबेरी कीवन स्मार्टफोन को लॉन्च किया। बता दें कि BlackBerry KEYone कनाडा की इस कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया आखिरी हैंडसेट है।

  • BlackBerry KEYone भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    BlackBerry KEYone भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन

    कनाडा की टेक्नोलॉजी कंपनी BlackBerry ने ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के साथ साझेदारी में मंगलवार को भारत में ब्लैकबेरी कीवन स्मार्टफोन को लॉन्च किया। बता दें कि BlackBerry KEYone कनाडा की इस कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया आखिरी हैंडसेट है।

  • WhatsApp 30 जून से नहीं काम करेगा इन स्मार्टफोन पर

    WhatsApp 30 जून से नहीं काम करेगा इन स्मार्टफोन पर

    अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं जो अभी तक पुराने सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो अब समय आ गया है कि आप व्हाट्सऐप का विकल्प तलाश लें। वादे के मुताबिक, व्हाट्सऐप 30 जून से ब्लैकबेरी ओएस, ब्लैकबेरी 10, नोकिया एस40 और नोकिया एस60 प्लेटफॉर्म के लिए सपोर्ट करना बंद कर देगा। नवंबर में फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने फैसला किया था कि ब्लैकबेरी और नोकिया के पुराने सॉफ्टवेयर के लिए सपोर्ट जून 2017 तक मिलेगा, पहले यह सपोर्ट दिसंबर 2016 में बंद होना था।

  • ब्लैकबेरी कीवन क्वार्टी एंड्रॉयड स्मार्टफोन की बिक्री 31 मई से होगी शुरू

    ब्लैकबेरी कीवन क्वार्टी एंड्रॉयड स्मार्टफोन की बिक्री 31 मई से होगी शुरू

    ब्लैकबेरी कीवन स्मार्टफोन को इसी साल फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लॉन्च किया गया था। और अब अमेरिका व कनाडा में इस स्मार्टफोन के रिलीज़ की तारीख का पता चल गया है। टीसीएल और ब्लैकबेरी ने गुरुवार को ऐलान किया कि कीवन स्मार्टफोन की बिक्री अमेरिका और कनाडा में 31 मई से शुरू होगी, जबकि इस फोन के प्री-ऑर्डर 18 मई से शुरू होंगे।

  • बेंगलुरु में अब ट्रैफिक चालान होगा कैशलेस, कार्ड से किया जा सकेगा भुगतान

    बेंगलुरु में अब ट्रैफिक चालान होगा कैशलेस, कार्ड से किया जा सकेगा भुगतान

    बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस के नए हथियारों में स्टिल, वीडियो, कैमरा, रिकॉर्डर के साथ जीपीएस तो है ही साथ में कार्ड स्वाइप मशीन भी यानी चालान की रकम का भुगतान भी ऑनलाइन किया जा सकता है, चाहे रकम जितनी भी हो. बेंगलुरु पुलिस के कमिश्नर प्रवीण सूद ने बताया कि ब्लैकबेरी के साथ 5 साल का करार किया गया है, जिस पर 10 करोड़ रुपये का खर्च आया है. कंपनी मशीनों की मेंटेनेंस से लेकर कागज़ तक मुहैया कराएगी. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस ने 650 कैशलेस चालान हैंडसेट खरीदे हैं जिसे पीडीए के नाम से जाना जाता है.

  • ब्लैकबेरी अरोरा है पहला डुअल सिम ब्लैकबेरी स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

    ब्लैकबेरी अरोरा है पहला डुअल सिम ब्लैकबेरी स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

    उम्मीद के मुताबिक, ब्लैकबेरी ने अपना नया स्मार्टफोन अरोरा इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। इंडोनेशिया में ब्लैकबेरी ब्रांड वाले स्मार्टफोन को बनाने, मार्केटिंग और बिक्री का लाइसेंस बीबी मेराह पुति के पास है। इसी कंपनी ने अब ब्लैकबेरी अरोरा फोन लॉन्च किया है।

Advertisement