NDTV Khabar

भारत बनाम आस्‍ट्रेलिया


'भारत बनाम आस्‍ट्रेलिया' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs AUS, 4th Test, Day 1: चेतेश्‍वर पुजारा का नाबाद शतक, सिडनी टेस्‍ट में भारत मजबूत

    IND vs AUS, 4th Test, Day 1: चेतेश्‍वर पुजारा का नाबाद शतक, सिडनी टेस्‍ट में भारत मजबूत

    मैच का पहला दिन आज पूरी तरह से भारतीय बल्‍लेबाजों के नाम पर रहा. जहां चेतश्‍वर पुजारा ने सीरीज में अपना तीसरा शतक जमाया, वहीं मेलबर्न टेस्‍ट में अर्धशतक के साथ डेब्‍यू करने वाले मयंक अग्रवाल दूसरे टेस्‍ट में भी अर्धशतक जमाने में कामयाब रहे.

  • INDvsAUS:ऑस्‍ट्रेलिया के सामने खामोश हुआ विराट कोहली का बल्‍ला, सुनील गावस्‍कर ने बताया कारण...

    INDvsAUS:ऑस्‍ट्रेलिया के सामने खामोश हुआ विराट कोहली का बल्‍ला, सुनील गावस्‍कर ने बताया कारण...

    विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ दो टेस्ट की तीन पारियों में अब तक सिर्फ़ 56 गेंद यानी 10 ओवर से भी कम गेंद का सामना कर सके हैं. इन तीन पारियों में उन्होंने तीन चौकों के सहारे 25 रन बनाए हैं. ये वही विराट हैं जिन्होंने पिछले साल 75 से ज़्यादा के औसत से खेलते हुए धमाका किया था. विराट को आउट करने वाले गेंदबाज़ नाथन लियोन भारत के ख़िलाफ़ में ऑस्ट्रेलिया के सबसे कामयाब गेंदबाज़ बन गए तो विराट कोहली सवालों के घेरे में आ गए. जानकार पूछ रहे हैं आख़िर विराट को क्या हो गया है?

  • INDvsAUS बेंगलुरू टेस्ट : नाथन लियोन बने 'लॉयन', फिरकी में उलझ कर रह गई टीम इंडिया

    INDvsAUS बेंगलुरू टेस्ट : नाथन लियोन बने 'लॉयन', फिरकी में उलझ कर रह गई टीम इंडिया

    पुणे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टीव ओकीफी ने कहर बरपाया था तो बेंगलुरू में एक अन्य स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन के आगे भारतीय शेर ढेर हो गए. लोकेश राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज ऑस्टेलियाई गेंदबाजों के आगे टिक न सका. टीम इंडिया अपनी पहली पारी में केवल 189 रन ही बना सकी. लोकेश राहुल ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए. लोकेश राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका. अभिनव मुकुंद, उमेश यादव, इशांत शर्मा तो अपना खाता भी नहीं खोल सके.

  • INDvsAUS बेंगलुरु टेस्ट : चेतेश्वर पुजारा समेत कोहली-रहाणे के लिए सिरदर्द बना हुआ है यह ऑस्टेलियाई गेंदबाज

    INDvsAUS बेंगलुरु टेस्ट : चेतेश्वर पुजारा समेत कोहली-रहाणे के लिए सिरदर्द बना हुआ है यह ऑस्टेलियाई गेंदबाज

    टीम इंडिया के दिग्ग्ज खिलाड़ियों में शुमार चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक गेंदबाज सिरदर्द बना हुआ है. वैसे तो चेतेश्वर पुजारा की गिनती ठोस, भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में होती है लेकिन वर्तमान सीरीज में वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लियोन ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में पुजारा को आउट करके एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

  • वे चार कारण जो ऑस्‍ट्रेलिया के मुकाबले टीम इंडिया को साबित करते हैं बेहतर !

    वे चार कारण जो ऑस्‍ट्रेलिया के मुकाबले टीम इंडिया को साबित करते हैं बेहतर !

    क्रिकेट का रोमांच उस समय एक बार फिर चरम पर होगा, जब मंगलवार को दुनिया की दो शीर्ष टीमें भारत और ऑस्‍ट्रेलिया पांच मैचों की वन-डे सीरीज़ के पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगी। वाका में भारतीय क्रिकेट प्रशंसक अपनी टीम से जीत की उम्‍मीद लगाए हुए हैं, और इस भरोसे के पीछे कुछ कारण भी हैं।

  • विश्व टी20 पर नजरें टिकाए आमने-सामने होंगे भारत और आस्ट्रेलिया

    विश्व टी20 पर नजरें टिकाए आमने-सामने होंगे भारत और आस्ट्रेलिया

    भारत पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में कल जब यहां अपने कड़े प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलिया के सामने होगा तो टीम की नजरें सही संयोजन हासिल करने पर टिकी होंगी।

  • पढ़िए, मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया ले जाने में क्यों हुई जल्दबाजी?

    पढ़िए, मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया ले जाने में क्यों हुई जल्दबाजी?

    'भगवान करे मेरे साथ ये दोबारा न हो'... ये जवाब था टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का, जब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाने से पहले पत्रकार ने चोट से वापसी के बारे में उनसे पूछा था।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com