NDTV Khabar

भारत vs इंग्लैंड टी 20 सीरीज


'भारत vs इंग्लैंड टी 20 सीरीज' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जानें सीरीज जीतने के बाद कोच कुंबले ने सहवाग और जतिन सप्रू से क्या कहा

    जानें सीरीज जीतने के बाद कोच कुंबले ने सहवाग और जतिन सप्रू से क्या कहा

    भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज के आखिरी टी 20 मैच को भारत ने 75 रन से जीत लिया. टीम के कोच कुंबले ने युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. कुंबले ने चहल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की है जबकि इस मैदान पर यह इतना आसान नहीं था.

  • बेंगलुरु टी-20 : भारत, इंग्लैंड के बीच सीरीज पर कब्जे के लिए मुकाबला आज

    बेंगलुरु टी-20 : भारत, इंग्लैंड के बीच सीरीज पर कब्जे के लिए मुकाबला आज

    भारत और इंग्लैंड की टीमें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेंगी. तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. तीसरे टी-20 मैच में भारत और इंग्लैंड दोनों को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा. इस स्थिति में मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में पिटने के बाद इंग्लैंड पहली बार सीरीज में जीत के मुहाने पर खड़ी है, लेकिन उसके लिए मेजबानों की चुनौती किसी भी तरह से आसान नहीं होगी. एकदिवसीय और पहले टी-20 में बल्ले से विफल रहने के बाद सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने दूसरे टी-20 में अर्धशतकीय पारी खेली थी. अपने घर में उतर रहे राहुल इस फॉर्म को जारी रखने को कोशिश करेंगे. घरेलू प्रशंसकों को भी उनसे यही उम्मीद होगी.

  • इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया पहली बार टी-20 सीरीज जीतेगी? बेंगलुरु मैच से पहले पांड्या का कमाल आया याद

    इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया पहली बार टी-20 सीरीज जीतेगी? बेंगलुरु मैच से पहले पांड्या का कमाल आया याद

    टीम इंडिया और इंग्लैंड के क्रिकेट टीम के बीच चल रही सीरीज का आखिरी टी-20 मैच बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी मैदान पर खेला जाएगा. दोनों टीम सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगी. कानपुर में खेले गए पहले टी-20 को इंग्लैंड ने सात विकेट से जीता था जबकि नागपुर में खेले गए दूसरे टी-20 मैच को टीम इंडिया ने पांच रन से जीतकर सीरीज में बराबरी की थी. बेंगलुरु में आखिर मैच जो भी टीम जीतेगी सीरीज पर उसका कब्ज़ा होगा. बेंगलुरु में टीम इंडिया अपना तीसरा टी-20 मैच खेलेगी जबकि इंग्लैंड अपना पहला टी-20 मैच खेलेगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com