NDTV Khabar

भोपाल पुलिस


'भोपाल पुलिस' - 152 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी के आरोप, मर्जी के खिलाफ करवा रहे हैं शादी, इंजेक्शन देकर रखा कैद

    बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी के आरोप, मर्जी के खिलाफ करवा रहे हैं शादी, इंजेक्शन देकर रखा कैद

    सक्सेना ने बताया कि भारती ने अपनी याचिका में यह भी मांग की है कि उसके पिताजी द्वारा 16 अक्टूबर को भोपाल के कमलानगर पुलिस थाने में उसकी (भारती) गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की जांच कराई जाए. उन्होंने कहा कि याचिकाकर्ता मेधावी छात्रा है और 12वीं की बोर्ड की परीक्षा में उसने तीन विषयों में विशिष्टता प्राप्त की थी.

  • MP Sex Scandal: जांच के घेरे में आरोपियों की विदेश यात्रा, 4 बैंक खाते भी किए गए सील

    MP Sex Scandal: जांच के घेरे में आरोपियों की विदेश यात्रा, 4 बैंक खाते भी किए गए सील

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर से 18 सितंबर की रात को गिरफ्तार किए गए सेक्स रैकेट की 2 आरोपियों को पुलिस हिरासत में इंदौर से भोपाल लाया गया, उन्हें आगे की जांच के लिये सागर और छतरपुर जिलों में भी ले जाया जाएगा.

  • भोपाल: सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस का छापा, 9 महिला और 11 पुरुष गिरफ्तार

    भोपाल: सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस का छापा, 9 महिला और 11 पुरुष गिरफ्तार

    पुलिस अधीक्षक (भोपाल नार्थ) शैलेन्द्र चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि बीते दिनों भोपाल पुलिस की अपराध शाखा को मुबबिर से कोलार रोड के दानिश कुंज में देह व्यापार के एक अड्डे के संचालित होने की सूचना मिली थी.

  • मध्य प्रदेश: हनी ट्रैप में फंसा अधिकारी निलंबित, कई स्थानों से जुड़े मामले के तार

    मध्य प्रदेश: हनी ट्रैप में फंसा अधिकारी निलंबित, कई स्थानों से जुड़े मामले के तार

    पुलिस ने सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके गुरुवार को हनी ट्रैप गिरोह का औपचारिक खुलासा किया था. गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार किया गया था. नगर निगम अफसर ने पुलिस को बताया कि गिरोह ने उनके कुछ आपत्तिजनक वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उनसे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी. ये क्लिप खुफिया तरीके से तैयार किए गए थे.

  • हनीट्रैप रैकेट का ATS ने किया भंडाफोड़: VIDEO बनाकर करते थे ब्लैकमेल, अश्लील क्लिप्स से भरे मिले कई मोबाइल

    हनीट्रैप रैकेट का ATS ने किया भंडाफोड़: VIDEO बनाकर करते थे ब्लैकमेल, अश्लील क्लिप्स से भरे मिले कई मोबाइल

    एक आईएएस अधिकारी इस रैकेट के जाल में फंस गया, इसके बाद रैकेट की सरगना ने उस अधिकारी को ब्लैकमेल करके दो करोड़ रुपये वसूलने की कोशिश की. वहीं, इन्दौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर मध्यप्रदेश पुलिस ने मोहपाश (हनीट्रैप) के आरोप में दो युवतियों को इन्दौर से गिरफ्तार किया है और भोपाल से तीन युवतियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

  • भोपाल की बड़ी झील में मछली पकड़ने के लिए डाला जाल, तो फंस गया 'छोटा जहाज'

    भोपाल की बड़ी झील में मछली पकड़ने के लिए डाला जाल, तो फंस गया 'छोटा जहाज'

    उन्होंने कहा कि हालांकि कुछ समय बाद ही जहाज को जाल से अलग कर बचे सभी लोगों को भी सकुशल किनारे लाया गया. मध्यप्रदेश पर्यटन निगम द्वारा बड़ी झील की सैर कराने के लिये 50 लोगों की क्षमता वाला दो मंजिला छोटा जहाज संचालित किया जाता है.

  • भोपाल : मदरसे में 10 साल के बच्‍चे को जंजीरों से बाध कर रखा, सामने आई यह वजह...

    भोपाल : मदरसे में 10 साल के बच्‍चे को जंजीरों से बाध कर रखा, सामने आई यह वजह...

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में स्थित एक निजी मदरसे में एक नाबालिग को जंजीर से बांध कर रखने का चौंकाने वाला मामला सामना आया है. मामले का पता तब लगा जब दो नाबालिग छात्र रोते हुए बेंच से बंधे हुए घसीटते हुए मदरसे से निकले. सड़क पर जब दोनों को लोगों ने देखा तब पुलिस को खबर की गई.

  • भोपालः 11 लोगों की मौत मामले में 4 नाविक गिरफ्तार, 4 अधिकारी निलंबित

    भोपालः 11 लोगों की मौत मामले में 4 नाविक गिरफ्तार, 4 अधिकारी निलंबित

    शिववचन यादव को घटनास्थल पर ड्यूटी से गैरहाजिर मिलने एवं कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही प्रदर्शित करने पर उप पुलिस महानिरीक्षक, भोपाल रेंज (शहर) इरशाद वली द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, जबकि बाकी तीन अधिकारियों को उनके विभागों ने निलंबित किया है.

  • नौ करोड़ 85 लाख का फर्जी डिमांड ड्राफ्ट लेकर पहुंचे बैंक, तीन लोग धरे गए

    नौ करोड़ 85 लाख का फर्जी डिमांड ड्राफ्ट लेकर पहुंचे बैंक, तीन लोग धरे गए

    दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो 9 करोड़ 85 लाख रुपये का फ़र्ज़ी डिमांड ड्राफ्ट लेकर बाराखंभा रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की इंटरनेशनल ब्रांच पहुंचे थे. पकड़े गए आरोपियों के नाम यश सक्सेना, देवेंद्र सिंह मालवीय और राजीव उपाध्याय हैं. सभी भोपाल के रहने वाले हैं.

  • VIDEO: कार की सीट के नीचे 4.11 करोड़ रुपये छिपाकर मुंबई ले जा रहा था बिजनेसमैन, पकड़ा तो बोला- 'मैं वहां...'

    VIDEO: कार की सीट के नीचे  4.11 करोड़ रुपये छिपाकर मुंबई ले जा रहा था बिजनेसमैन, पकड़ा तो बोला- 'मैं वहां...'

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पुलिस ने एक कारोबारी की कार से करीब 4.11 करोड़ रुपए नगद बरामद किए हैं. ये रकम कार में छिपा कर मुंबई भेजी जा रही थी.

  • मध्य प्रदेश का युवक जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में गिरफ्तार, परिवार ने मांगी मदद

    मध्य प्रदेश का युवक जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में गिरफ्तार, परिवार ने मांगी मदद

    हालांकि मध्यप्रदेश पुलिस ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि भोपाल से लगभग 260 किलोमीटर दूर स्थित खंडवा जिले से एक व्यक्ति लापता है. इस बारे में जिला पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने कहा कि हमसे अब तक किसी भी व्यक्ति के सत्यापन के संबंध में कोई जानकारी नहीं मांगी गई है. इसके साथ ही जिले से किसी व्यक्ति के लापता होने के बारे में कोई जानकारी है.

  • BSP विधायक का फरार इनामी आरोपी पति विधानसभा में शान से टहलता दिखा

    BSP विधायक का फरार इनामी आरोपी पति विधानसभा में शान से टहलता दिखा

    मध्यप्रदेश में बसपा (BSP) की विधायक रामबाई के पति भले ही पुलिस के रिकॉर्ड में फरार हैं, और उन पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित है लेकिन वे शुक्रवार को भोपाल में विधानसभा भवन में अपनी पत्नी के साथ शान से टहलते हुए दिखाई दिए. कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच वे विधानसभा परिसर में घूमने के साथ विधायकों से मिलजुल भी रहे थे.

  • मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश: माओवादियों से संबंध के आरोप में यूपी ATS ने दंपति को किया गिरफ्तार 

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माओवादियों से संबंध के आरोप में एक दंपति को उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने गिरफ्तार किया है. उन्हें भोपाल में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) अदालत के समक्ष पेश किया गया था, जिसने 12 जुलाई तक दोनों को ट्रांजिट रिमांड में यूपी एटीएस को सौंप दिया.

  • दिग्विजय सिंह की हार पर समाधि लेने की घोषणा करने वाले बाबा अब पुलिस की निगरानी में, जानें- पूरा मामला 

    दिग्विजय सिंह की हार पर समाधि लेने की घोषणा करने वाले बाबा अब पुलिस की निगरानी में, जानें- पूरा मामला 

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के हारने पर समाधि लेने की घोषणा कर चर्चा में आए बाबा वैराग्यनंद गिरी महाराज अब पुलिस की निगरानी में हैं. रविवार को भोपाल पहुंचने के बाद से ही मध्य प्रदेश पुलिस लगातार उनपर नजर बनाए हुए है.

  • भोपाल में नाले से मिला 10 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या होने का शक

    भोपाल में नाले से मिला 10 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या होने का शक

    भोपाल की झुग्गी-बस्ती से शनिवार रात गायब हुई 10 साल की बच्ची का शव पुलिस ने रविवार को बरामद किया है. बच्ची का शव घर के पास ही उसके पिता को एक नाले में मिला था. मौके पर मिले साक्ष्यों के मुताबिक पुलिस और परिजनों का मानना है कि हत्या से पहले बच्ची का रेप किया गया है.

  • प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुंबई का डॉक्टर गिरफ्तार

    प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुंबई का डॉक्टर गिरफ्तार

    मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर मुंबई के एक होमियोपैथिक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सुनील कुमार निषाद को 15 मई को गिरफ्तार किया गया है.  

  • भोपाल लोकसभा सीट पर प्रज्ञा ठाकुर की राह नहीं है आसान, 8 बड़ी बातें

    भोपाल लोकसभा सीट पर प्रज्ञा ठाकुर की राह नहीं है आसान, 8 बड़ी बातें

    मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह और बीजेपी की प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर के बीच हो रहे मुकाबले पर अब पूरे देश की नजर है. शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि प्रज्ञा ठाकुर के उतरने से दिग्विजय सिंह बैकफुट पर आ गए हैं और उन्होंने मीडिया के सामने पूरी तरह से चुप्पी साध ली थी. लेकिन मुंबई हमले में शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे पर बयान देकर प्रज्ञा ठाकुर ने एक तरह से खुद ही अपना नुकसान कर लिया. जेल में हुए कथित अत्याचार की कहानी बताते-बताते उन्होंने कह दिया कि उन्हीं के श्राप की वजह से हेमंत करकरे की मौत हुई है. उनके उस बयान की लोगों ने कड़ी निंदा करनी शुरू कर दी और बीजेपी बैकफुट में आ गई. नतीजा यह हुआ कि पार्टी के बड़े नेताओं ने जाकर प्रज्ञा ठाकुर को समझाया कि क्या बोलना है और क्या नहीं. हालांकि बीजेपी की ओर से उन्हें इस बात की पूरी छूट दी गई कि वह उनके साथ हुए जेल में कथित अत्याचार की कहानी खूब सुनाएं. आपको बता दें कि भोपाल सीट बीजेपी का गढ़ माना जाता है आखिरी चुनाव कांग्रेस ने यहां पर 1984 में जीता था. लेकिन इस बार प्रज्ञा ठाकुर की राह आसान नहीं है और इसकी सिर्फ एक नहीं कई वजहे हैं.

  • मध्य प्रदेश पुलिस के डीएसपी की घर में घुसकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    मध्य प्रदेश पुलिस के डीएसपी की घर में घुसकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

    मध्य प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल डीएसपी के घर के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है. ताकि इन फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाया जा सके.