NDTV Khabar

महिला से रेप News in Hindi


'महिला से रेप' - 489 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP के प्रतापगढ़ में मायके जा रही दलित महिला से रेप, पुलिस ने केस दर्ज करने में की हीलाहवाली

    UP के प्रतापगढ़ में मायके जा रही दलित महिला से रेप, पुलिस ने केस दर्ज करने में की हीलाहवाली

    यूपी (UP) में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटना प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के मानिकपुर की है, जहां एक बेटी के साथ बाजार जा रही एक महिला के साथ दरिंदे ने दुष्कर्म किया. पीड़िता बदहवास हालत में थाने पहुंची तो उल्टे पुलिस से फटकार मिली. बाद में उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप पर मुकदमा दर्ज हुआ.

  • यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

    यूपी के रामपुर के  थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता के मुताबिक सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. और यहां तक कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा. 

  • UP: मारपीट की शिकार कांग्रेस महिला कार्यकर्ता ने लगाया आरोप- पार्टी ने दिया बलात्कारी को टिकट

    UP: मारपीट की शिकार कांग्रेस महिला कार्यकर्ता ने लगाया आरोप- पार्टी ने दिया बलात्कारी को टिकट

    महिला नेता तारा देवी ने बताया, "वे चार साल से पार्टी की सदस्य हैं. महिला नेता आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप हैं. उसे टिकट देकर गलत हुआ है, हम चाहते हैं कि साफ सुथरे छवि के लोगों को टिकट दिया जाए." यही बात करने के लिए महिला नेता तारा यादव सचिन नायक के पास पहुंची थीं, जहां पर यह हंगामा हुआ है. 

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • उत्तराखंड के ऋषिकेश में अमेरिकी महिला से रेप, पीड़िता का आरोप- ड्रग्स देकर किया दुष्कर्म

    उत्तराखंड के ऋषिकेश में अमेरिकी महिला से रेप, पीड़िता का आरोप- ड्रग्स देकर किया दुष्कर्म

    उत्तराखंड (Uttarakhand) में एक अमेरिकी महिला ने अपने साथ कथित रूप से एक युवक द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज कराया है. ऋषिकेश स्थित मुनि की रेती थाने के प्रभारी निरीक्षक राम किशोर सकलानी ने बताया कि 37 वर्षीय महिला ने शिकायत में कहा है कि तपोवन निवासी अभिनव राय ने उसके साथ कथित रूप से कई बार बलात्कार किया तथा मारपीट व जान से मारने की धमकी भी दी.

  • युवती को रेप का केस दर्ज कराने के लिए यूपी से 800 किलोमीटर दूर नागपुर जाना पड़ा

    युवती को रेप का केस दर्ज कराने के लिए यूपी से 800 किलोमीटर दूर नागपुर जाना पड़ा

    एक 22 साल की युवती को रेप (Rape) का केस दर्ज कराने के लिए करीब 800 किलोमीटर सफर करना पड़ा. उसे उत्तर प्रदेश से महाराष्ट्र जाना पड़ा. ऐसा उसे आरोपी के भय की वजह से करना पड़ा. नेपाल (Nepal) की यह युवती दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के लिए लखनऊ (Lukhnow) से भागकर नागपुर (Nagpur) पहुंची. आरोपी ने महिला को पुलिस के पास ना जाने की धमकी दी थी. महिला के साथ कथित रेप की वारदात लखनऊ में हुई लेकिन धमकी से डरकर वह उत्तर प्रदेश की राजधानी से भागकर किसी तरह नागपुर पहुंची.

  • गुड़गांव : महिला के साथ 3 डिलीवरी ब्वॉय समेत 4 ने किया गैंगरेप, बेरहमी से की पिटाई

    गुड़गांव : महिला के साथ 3 डिलीवरी ब्वॉय समेत 4 ने किया गैंगरेप, बेरहमी से की पिटाई

    पुलिस ने कहा कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए. महिला के रोने की आवाज सुनकर परिसर का एक सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सतर्क किया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • हाथरस केस : पीड़िता ने घटना के एक हफ्ते बाद दी थी रेप की जानकारी- UP पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का दावा

    हाथरस केस : पीड़िता ने घटना के एक हफ्ते बाद दी थी रेप की जानकारी- UP पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का दावा

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रशांत कुमार ने एनडीटीवी को बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर रेप के आरोप में केस दर्ज किया गया था. जांच समाप्त होने तक किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा रहा था लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट में सैंपल में स्पर्म नहीं पाया गया है. 

  • हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की मौत पर फूटा अर्जुन रामपाल का गुस्सा, बोले- कोई शांति में कैसे आराम कर सकता है, जब...

    हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की मौत पर फूटा अर्जुन रामपाल का गुस्सा, बोले- कोई शांति में कैसे आराम कर सकता है, जब...

    उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार हुई 19 साल की महिला ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. हाथरस में हुए इस दिल दहला देने वाले मामले पर बॉलीवुड के कलाकार भी लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और अपराधियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

  • भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

    भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

    महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि तिवारी और उनके दोस्त एक अन्य रेलवे अधिकारी ने उसे नशीला ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई. इसके बाद दोनों अधिकारियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि होश में आने के बाद वह जीआरपी के पास पहुंची.

  • यूपी में हैवानियत : महिला के साथ गैंगरेप, जीभ काटी, डॉक्टर ने बताया- हालत गंभीर

    यूपी में हैवानियत : महिला के साथ गैंगरेप, जीभ काटी, डॉक्टर ने बताया- हालत गंभीर

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में तेजी से कार्रवाई की. हाथरस के पुलिस अधिकारी प्रकाश कुमार ने यूपी पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो बयान में कहा, "हमने जल्द ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और एक बार हम तीन अन्य आरोपियों के नाम प्राप्त करने में कामयाब रहे, हमने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. हम जल्द ही जांच पूरी करेंगे और एसपी ने जिला जज से मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का अनुरोध किया है.''

  • दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    दिल्ली पुलिस के जवानों ने गर्भवती रेप पीड़िता को खून देकर बचाई जान, आरोपी को झारंखड से दबोचा

    इसके बाद महिला को पुलिस ने एम्स में भर्ती कराया, लेकिन ज्यादा रक्तस्राव से महिला की जान खतरे में पड़ गई. उसे खून की जरूरत थी, इसके बाद फतेहपुर बेरी थाने की 3 सिपाहियों योगेश, राहुल और संदीप ने महिला को खून दिया. जिससे उसकी जान बच गई. पीड़िता ने एम्स में एक बच्ची को जन्म दिया अब मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं. पीड़िता ने पुलिस को इस मदद के शुक्रिया कहा है.

  • फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लबगढ़ की महिला पुलिस (Women Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लड़की से दुष्कर्म (Rape) व ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोपी को बिहार (Bihar) जाकर धरदबोचा. आरोपी राजेश राम को 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि बिहार के सिवान जिले के गांव सरेया का निवासी राजेश राम उसे ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की मांग भी कर रहा था.

  • कोविड-19 कर्मी ने क्‍वारंटाइन में रह रही महिला से किया रेप, गिरफ्तार

    कोविड-19 कर्मी ने क्‍वारंटाइन में रह रही महिला से किया रेप, गिरफ्तार

    महिला का एंटीजन परीक्षण भी हुआ था जो निगेटिव आया था. व्यक्ति ने उससे जांच प्रमाण पत्र अपने फ्लैट से लेने के लिए कहा. महिला ने आरोप लगाया कि वह तीन सितंबर को आरोपी के घर गई और उसे रस्सी से बांधकर बलात्कार किया गया और अगले दिन जाने दिया गया. महिला आयोग ने स्वास्थ्य निरीक्षक के खिलाफ स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

  • हाईकोर्ट ने कहा, 'रेप मूलभूत अधिकार का उल्‍लंघन', ट्रायल कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा

    हाईकोर्ट ने कहा, 'रेप मूलभूत अधिकार का उल्‍लंघन', ट्रायल कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा

    हाईकोर्ट ने पीडि़ता के बयान पर भरोसा करते हुए निचली कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा है, और आरोपी नसीरुद्दीन अली को नवंबर, 2009 में 20 वर्षीय महिला से रेप का दोषी पाया है. जस्टिस रुमी कुमारी फुकन की ओर से पारित आदेश में कोर्ट ने कहा कि रेप पीडि़ता के बयान को घटना की सही विवरण के रूप में स्‍वीकार किया जा सकता है, यदि रिकॉर्ड में आए अन्‍य सबूत भी इसकी पुष्टि करते हैं.

  • AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

    AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

    पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

  • 75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

    75 साल की महिला से रेप, बेरहमी से पीटा, 66 साल की बुजुर्ग समेत 3 गिरफ्तार

    यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. प्राइवेट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला की हालत में सुधार है.

  • नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

    नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

    देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा तथा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं.  

12345»

Advertisement

महिला से रेप वीडियो

महिला से रेप से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com