NDTV Khabar

महेंद्र सिंह धोनी News in Hindi


'महेंद्र सिंह धोनी' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

    महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

    महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Rap Song) पर बने इस रैप सॉन्ग को टीम स्टारडम एम्पायर के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है. इस गाने को को अभी तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • MS Dhoni बाहर हुए BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से तो भड़के फैन्स, बोले- 'बोर्ड शायद भूल गया कि...'

    MS Dhoni बाहर हुए BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से तो भड़के फैन्स, बोले- 'बोर्ड शायद भूल गया कि...'

    BCCI Contract List 2020: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को गुरूवार को बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों (Contract List) की सूची से बाहर कर दिया गया. कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नाम न होने की वजह से माही के फैन्स काफी नाराज हैं.

  • अजय देवगन ने एमएस धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हमारे देश को एकजुट करने वाला धर्म है...

    अजय देवगन ने एमएस धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा- हमारे देश को एकजुट करने वाला धर्म है...

    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 10 तारीख को रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है.

  • एमएस धोनी करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी या होगा संन्यास? बोले- 'जनवरी तक मुझसे...'

    एमएस धोनी करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी या होगा संन्यास? बोले- 'जनवरी तक मुझसे...'

    महेंद्र सिंह धोनी से जब पिछले कुछ समय से बाहर रहने को लेकर सवाल किये गये तो इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सपाट शब्दों में कहा, 'जनवरी तक मत पूछो.' धोनी जुलाई में विश्व कप के बाद से नहीं खेल रहे हैं जिससे उनके संन्यास को लेकर भी अटकलबाजियां भी लगायी जाने लगी.

  • Ranveer Singh की फोटो देख Ziva Dhoni ने कहा 'इन्होंने मेरे ग्लासेस क्यों पहने हैं?' अब एक्टर ने दिया ये जवाब

    Ranveer Singh की फोटो देख Ziva Dhoni ने कहा 'इन्होंने मेरे ग्लासेस क्यों पहने हैं?' अब एक्टर ने दिया ये जवाब

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में उनकी एक फोटो देखकर भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा हैरान रह गईं.

  • MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने सेना के कार्यकाल से वापस आ गए हैं और बाकी कामों में काफी व्यस्त हैं. उनको पिछले हफ्ते कई विज्ञापन की शूटिंग करते देखा गया.

  • एमएस धोनी फिर दिखे खेल के मैदान में, कश्मीर घाटी में कर रहे हैं ऐसा... देखें VIDEO

    एमएस धोनी फिर दिखे खेल के मैदान में, कश्मीर घाटी में कर रहे हैं ऐसा... देखें VIDEO

    पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रविवार को प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वालीबाल खेलते हुए देखा गया. धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है और वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं.

  • NEWS FLASH: खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक रोकी गई अमरनाथ यात्रा

    NEWS FLASH: खराब मौसम के कारण 4 अगस्त तक रोकी गई अमरनाथ यात्रा

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें..

  • भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर की कुछ कहानियां और आने वाले कल की तस्वीरें

    भारतीय क्रिकेट टीम के अंदर की कुछ कहानियां और आने वाले कल की तस्वीरें

    भारत ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. टीम का जो चयन किया गया है उसमें से दो बातें समझ में आ रही हैं, सबसे बड़ी बात है कि कप्तान विराट कोहली तीनों फार्मेट में खेलने वाले हैं. जिस भारतीय कप्तान के बारे में कहा जा रहा था कि वह शायद वेस्ट इंडीज के दौरे पर नहीं जाने वाले हैं और थोड़ा आराम करने वाले हैं मगर विराट ने इन सभी खबरों को विराम देते हुए न सिर्फ वेस्ट इंडीज जाने का फैसला किया बल्कि तीनों फार्मेट भी खेलेंगे.

  • इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) में यूं तो भारत ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से सेमी फाइनल में हार कर बाहर हो गई. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की रिटायरमेंट की खबरों ने काफी जोर पकड़ा. अब इस पर टीवी एक्टर्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

  • क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह रन आउट हुए, उसका रिप्ले फिर से देखिए. देखिए कि गुप्तिल ने कहां जाकर गेंद पकड़ी और कैसे उसे थ्रो किया. दरअसल यह गुप्तिल की किस्मत रही कि उनका थ्रो सीधे स्टंप में लगा और धोनी रन आउट हो गए. खुद गुप्तिल ने ही अगले दिन यह बात भी मानी. धोनी की जगह कोई और खिलाड़ी होता तो भी वह इस थ्रो पर रन आउट हो गया होता. धोनी दरअसल एक रन को दो रन में बदल रहे थे. यह काम वे पहले भी करते रहे हैं. जो महान खिलाड़ी उन पर धीमे होने का इल्ज़ाम लगा रहे हैं, वे शायद अपने पूरे करिअर में उतने तेज़ नहीं रहे जितने धोनी उस दिन थे.

  • क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति की पिच पर अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने दावा किया कि धोनी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

  • धोनी का लौटना देखा नहीं गया...

    धोनी का लौटना देखा नहीं गया...

    महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी. रवीश कुमार ने लिखा- आज मन उदास है. रन आउट होकर धोनी को लौटता देख अच्छा नहीं लगा. धोनी को मैदान में उतरने से पहले बल्ले को सूंघते देखा. लगा जैसे समझा रहे हों कि आज साथ देना. आज खेलना है.

  • भारत की हार देख खुशी से गदगद हुआ पाकिस्तान का मंत्री, बोला- 'धोनी आप इसी तरह...'

    भारत की हार देख खुशी से गदगद हुआ पाकिस्तान का मंत्री, बोला- 'धोनी आप इसी तरह...'

    आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार के बाद जहां एक तरफ पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने महेंद्र सिंह धोनी को 'दिग्गज' करार दिया है तो वहीं उनकी सरकार के एक मंत्री ने धोनी के लिए शर्मनाक हार करार दिया है.

  • धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

    धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

    भारत की वर्ल्ड कप मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हुई हार से खेल प्रेमी जहां सदमे में हैं, वहीं इस बीच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबरों ने फैन्स के बीच खलबली फैलाने का काम किया. अब लता मंगेशकर ने धोनी से ये अपील की है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से संन्यास की अफवाहों पर अपने ट्विटर एकाउंट से रिएक्ट किया. लता मंगेशकर ने ट्वीट कियाः 'नमस्कार एम.एस. धोनी जी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं...'

  • युवराज के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर फिर बोला हमला, कही यह बात...

    युवराज के पिता योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर फिर बोला हमला,  कही यह बात...

    साथ ही हाल में संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू को वापस आने को कहा है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा 'धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती."

  • 2011 के विश्वकप के फाइनल में आखिर किसकी सलाह पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे थे चौथे नंबर पर

    2011 के विश्वकप के फाइनल में आखिर किसकी सलाह पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे थे चौथे नंबर पर

    साल 2011 में टीम इंडिया ने जिस खिलाड़ी की अगुवाई में विश्वकप जीता था आज उसका जन्मदिन है....हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की. धोनी माने एक ऐसा खिलाड़ी जिसके बारे में उनके फैन्स कहते हैं कि अगर वह पत्थर पर ही हाथ रख दे तो वह सोना हो जाता है. कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी ने जब टीम इंडिया में शामिल होकर अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी तो उनके खेलने का अंदाज बेहद अलग था. वह बहुत ज्यादा आक्रामक बल्लेबाजी करते थे और चौकों-छक्कों की बरसात कर देते थे. धोनी की बल्लेबाजी परंपरागत बल्लेबाजों से एकदम अलग है और वह क्रिकेट की किताब में लिखे शॉट कम अपने ईजाद की हुई तकनीकी का इस्तेमाल करते हैं. श्रीलंका के खिलाफ जब उन्होंने 183 रनों की पारी खेली तो ऐसा लगा कि इस बल्लेबाज के आगे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी भी बेकार है. उन्होंने इस मैच में चमिंडा वास जैसे गेंदबाज की जमकर पिटाई की थी.

  • धोनी पर कमेंट करने पर जडेजा ने संजय मांजरेकर को फटकारा, कहा- ...आपकी बहुत बकवास सुन चुका

    धोनी पर कमेंट करने पर जडेजा ने संजय मांजरेकर को फटकारा, कहा- ...आपकी बहुत बकवास सुन चुका

    पिछले दो मुकाबलों में विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी इनिंग के आखिर में आकर टीम को संभालने की कोशिश करते हैं, जिसकी वजह से उनकी बैटिंग थोड़ी धीमी रह जाती है. धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है.

12345»

Advertisement

 

महेंद्र सिंह धोनी वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com