NDTV Khabar

मिहिर गौतम


'मिहिर गौतम' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुझे मत मारो... मैं भी इंसान हूं...

    मुझे मत मारो... मैं भी इंसान हूं...

    भारी भीड़...चलती ट्रेन.. कुछ आवाज़ें और फिर पिटाई. जो पिटाई नहीं कर रहे वो तामशबीन ज़्यादा खटकने लगे हैं. क्या देश के अलग-अलग हिस्सों में चलता भीड़तंत्र लोकतंत्र को चुनौती नहीं दे रहा है. जिसे जहां मन करे पकड़ो, एक अफ़वाह उड़ाओ और फिर मार डालो.

  • बिहार में पिक्चर पॉलिटिक्स : किसका दामन ज्यादा दागदार...

    बिहार में पिक्चर पॉलिटिक्स : किसका दामन ज्यादा दागदार...

    शहाबुद्दीन की जेल से रिहाई के बाद शुरू हुई सियासत थमती तो नहीं दिख रही, हां दिशा बदली जरूर है. अब लड़ाई सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस और टीवी कैमरे के सामने आरोपों की नहीं है. एक के बाद एक तस्वीरें जारी हो रही हैं और इन तस्वीरों के आधार पर एक-दूसरे को अपराधियों का हितैषी साबित करने का मौका कोई नहीं चूक रहा. दोनों तरफ से कोशिश यह बताने की है कि तुम्हारा दामन ज्यादा दागदार है.

  • मिहिर गौतम की कलम से : रीयल एस्टेट बिल की मुश्किल

    मिहिर गौतम की कलम से : रीयल एस्टेट बिल की मुश्किल

    जीएसटी बिल को लेकर सरकार चिंतित नज़र आ रही है, लेकिन क्या यही चिंता जनता से जुड़े एक और बिल रीयल एस्टेट बिल पर भी है। एक ऐसा बिल जिसका मकसद उस सेक्टर में पारदर्शिता लाना है, जहां आज ये बहुत कम दिखती है।

  • मिहिर गौतम की कलम से : निर्भया के तीन साल, लेकिन क्या खत्म हो पाए सवाल...?

    मिहिर गौतम की कलम से : निर्भया के तीन साल, लेकिन क्या खत्म हो पाए सवाल...?

    शायद ही कोई दिन ऐसा हो, जब अख़बार के पन्ने पलटें और बलात्कार से जुड़ी कोई ख़बर न हो... तीन साल पहले दिल्ली उस गुस्से की गवाह बनी, जो ज़रूरी था... पुलिस की लाठियों, डंडों से बेपरवाह युवा सुरक्षित देश मांग रहे थे... लेकिन हुआ क्या...? वह सब नहीं रुका, जिसकी उम्मीद सभी ने की थी...

  • बिहार की पोस्टर पॉलिटिक्स : मिहिर गौतम

    बिहार की पोस्टर पॉलिटिक्स : मिहिर गौतम

    बिहार का पैकेज पॉलिटिक्स बेशक सुर्खियों में हो, लेकिन पटना पहुंचते ही अहसास हो जाता है कि वोट के लिए पोस्टर पॉलिटिक्स की भी अहमियत है। प्लेटफॉर्म से बाहर आते वक्त आपको चारों तरफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नज़र आते हैं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com